IhsAdke.com

पीसी गेम्स कॉपी कैसे करें

खरीदना और पीसी गेम संग्रह करना मुश्किल हो सकता है। आप डीवीडी खो सकते हैं और वे खरोंच हो सकते हैं। अधिकांश खेलों में वर्तमान में आपके लिए खेलने के लिए डिस्क की आवश्यकता होती है पीसी गेम को अपने कंप्यूटर से कॉपी करने के लिए सीखना आपको समय और हताशा को बचा सकता है यदि आप गेम की भौतिक प्रति एक दिन याद नहीं करते हैं।

चरणों

चित्र पीसी कॉपी करें चरण 1
1
डाउनलोड करें और एक सीडी / डीवीडी तेजस्वी सॉफ्टवेयर और आभासी ड्राइव सॉफ्टवेयर स्थापित करें। इन दोनों कार्यक्रमों रहे हैं, अपने सीडी / डीवीडी ड्राइव के अलावा, आप हार्ड डिस्क पर अपने खेल की एक छवि रिकॉर्ड करने की आवश्यकता है, और आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस अनुच्छेद के प्रयोजनों के लिए, हम आभासी ड्राइव का अनुकरण करने के लिए छवि और शराब 52% प्रतिलिपि बनाने के लिए MagicISO प्रोग्राम का उपयोग करेंगे। वस्तुतः सभी सॉफ्टवेयर जो समान कार्य करते हैं, इन निर्देशों में कार्य करेंगे।
  • चित्र पीसी कॉपी करें चरण 2 का शीर्षक
    2
    कार्यक्रमों को स्थापित करने के बाद डिस्क में डिस्क डालें। मैजिकआईएसओ खोलें और "टूल" मेन्यू का चयन करें। "सीडी / डीवीडी-रॉम से आईएसओ बनाएं" पर क्लिक करें। स्रोत के साथ ड्राइव का चयन करें (इसे स्वचालित रूप से चुना जाना चाहिए), फ़ाइल का नाम तय करें और आप ऑपरेशन पूरा करके इसे कहाँ से सहेजना चाहते हैं। इसे 15 से 20 मिनट लगाना चाहिए।



  • चित्र पीसी कॉपी करें चरण 3
    3
    छवि को अपने आभासी ड्राइव पर माउंट करें प्रारंभ मेनू में "मेरे कंप्यूटर" पर जाएं, या अपने डेस्कटॉप पर और अपने वर्चुअल ड्राइव पर राइट क्लिक करें। "माउंट इमेज" पर क्लिक करें और चुनें कि आपने आईएसओ फाइल कहाँ से सहेज ली है। इसे बढ़ते जाने के बाद, अपने ड्राइव पर डबल-क्लिक करें और इसे ऑटोरन अनुक्रम प्रारंभ करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • कई पीसी गेमों में डिस्क संरक्षण है, जिसका अर्थ है कि जब तक आपके पास सीडी / डीवीडी ड्राइव में गेम की एक भौतिक प्रतिलिपि नहीं शुरू होती है। यदि यह मामला है, तो मुफ्त सॉफ्टवेयर का उपयोग शायद काम नहीं करेगा। यहां तक ​​कि अगर आपके पास छवि फ़ाइल (आईएसओ) है, तो आप गेम शुरू नहीं कर सकते। इसका समाधान एक पूर्ण सीडी / डीवीडी तेजस्वी कार्यक्रम खरीदना है।
    • आप आभासी पहलू को पूरी तरह से अनदेखा कर सकते हैं और छवि को डिस्क में जला सकते हैं। ऐसा करने के दो तरीके हैं सबसे पहले 2 सीडी / डीवीडी ड्राइव (जिनमें से एक को लिखने में सक्षम होना चाहिए) और एक ड्राइव से दूसरे तक सीधे लिखना है, लगभग किसी भी जलती हुई कार्यक्रम का उपयोग करना है। दूसरा तरीका ऊपर दिखाए गए अनुसार इमेज रिफ़िंग (आईएसओ) सॉफ्टवेयर का उपयोग करना है, और फिर छवि को डिस्क में जला देना है।

    चेतावनी

    • कॉपीराइट उल्लंघन से सावधान रहें एक गेम का बैक अप लेने के अलावा किसी भी उद्देश्य के लिए पीसी गेम्स को कॉपी करना गैरकानूनी है जो आपने वैध रूप से व्यक्तिगत उपयोग के लिए खरीदा है। पीसी गेम की प्रतिलिपि कैसे करें यह जानने के लिए यह ट्यूटोरियल बिल्कुल निजी और कानूनी उपयोग है
    • यदि आपका बैकअप डिस्क सुरक्षा के कारण काम नहीं करता है, तो संदिग्ध साइटों के "हैक" या "दरार" डाउनलोड करने से बचें। यह अवैध है और अक्सर खतरनाक है, क्योंकि इन फ़ाइलों में वायरस और अन्य दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर हो सकते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • सीडी / डीवीडी तेजस्वी सॉफ्टवेयर
    • आभासी ड्राइव सॉफ्टवेयर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com