IhsAdke.com

कैसे लाल या नीले रंग में नीला Pokemon आइटम डुप्लिकेट करने के लिए

क्या किसी को अभी भी पोकीमोन लाल या नीला खेलना है? यदि आप अभी भी खेलते हैं और गेम में आइटमों को कैसे डुप्लिकेट करना सीखना चाहते हैं, तो इस लेख को पढ़ने से आपको मदद मिलेगी!

चरणों

पोकीमोन लाल या ब्लू चरण 1 में डुप्लिकेट आइटम शीर्षक वाले चित्र
1
उस आइटम को प्राप्त करें, जिसे आप डुप्लिकेट करना चाहते हैं और इसे अपने बैग के अंदर छठे आइटम के रूप में रखें।
  • पोकीमोन लाल या ब्लू चरण 2 में डुप्लिकेट आइटम शीर्षक वाले चित्र
    2
    विरीडीयन शहर में उड़ो और उत्तर में चलें जब तक आप एक बूढ़े आदमी नहीं पाते। उससे बात करें और जब बूढ़ा व्यक्ति पूछता है कि क्या आप जल्दबाजी में हैं, तो "नहीं" जवाब दें। वह तब आपको दिखाएगा कि कैसे एक पोकीमोन कैप्चर करें इसे कार्रवाई में देखें



  • पोकमेन लाल या ब्लू चरण 3 में डुप्लिकेट आइटम शीर्षक वाले चित्र
    3
    Cinnabar द्वीप के लिए उड़ान भरने और द्वीप के दाईं ओर सर्फ जब तक आप Missingno (प्राणी कई विकृत पिक्सल के साथ सिर्फ एक छवि है) लगता है।
  • पोकीमोन लाल या ब्लू चरण 4 में डुप्लिकेट आइटम शीर्षक वाले चित्र
    4
    फेस मैसिंगनो और, उसे हरा देने के बाद, एक विकृत बॉक्स की छवि एक नंबर के बजाय आपके बैकपैक में छठे आइटम पर दिखाई जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • आपको पानी में सबसे अजीब चीजें मिल सकती हैं यदि आप पिक्केमोन 100 से ऊपर की तरफ देखते हैं, तो वे 99 पर वापस आ जाएंगे यदि आप उन्हें पकड़ लेते हैं और उन्हें पुन: उपयोग करते हैं।

    चेतावनी

    • मिसिंगनो खोजें हमेशा आपका गेम नहीं पकड़ पाएंगे. यह सच है कि यह कुछ ग्राफिक कीड़े बना सकता है, लेकिन इसे क्लिक करके तय किया जा सकता है एक और पोकीमोन का डेटा देखें. यह भी सच है कि जब आप इसे अपने पीसी पर डालते हैं, तो यह गेम क्रैश बना सकता है, लेकिन ऐसा होगा केवल अगर Missingno स्तर 0 है (यह बहुत संभावना नहीं है)। केवल विफलता स्थायी कि वह कारण हो सकता है हॉल ऑफ फेम में है, लेकिन यह समस्या भी हो सकती है मिलिंगनो खोजना -- और न सिर्फ या कैप्चरिंग.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com