IhsAdke.com

कैसे Minecraft में सबसे बड़ा टॉवर बनाने के लिए

क्या आप कभी ऐसे जगह में होना चाहते थे जहां आप क्षितिज पर दूर देख सकते हैं? यदि हां, तो क्यों नहीं Minecraft में 255 ब्लॉक, ऊंचाई सीमा तक पहुँचने वाले टॉवर का निर्माण करें? आदर्श टॉवर के निर्माण के अपने सपने को पूरा करने के लिए Minecraft सही जगह है सही मस्तिष्क के साथ, आपके दिमाग में सही टॉवर के दृढ़ संकल्प और स्पष्ट दृष्टि, यह जल्द ही सबसे अच्छा हो जाएगा

चरणों

भाग 1
टॉवर की योजना

मेरा पहला चरण 1 में सबसे बड़ा टॉवर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे उचित गेम मोड चुनें। रचनात्मक मोड टॉवर को बिना बाधित किए जाने या सामग्रियों की तलाश में समय बर्बाद करने की आवश्यकता के निर्माण के लिए आदर्श हो सकता है। टॉवर के निर्माण के लिए या राक्षसों से दूर रहने के लिए एक सुरक्षित जगह के रूप में इसका उपयोग करने के लिए आप अपने दोस्तों के साथ दुलसने के लिए उत्तरजीविता मोड एक बेहतर विकल्प हो सकता है।
  • मनीक्राफ्ट चरण 2 में सबसे बड़ा टॉवर बनाने वाला चित्र
    2
    निर्माण के लिए आवश्यक सामग्री को परिभाषित करें सबसे अधिक सुविधाओं को लाने के लिए यह हमेशा एक अच्छा विचार है, इसलिए आपको शुरुआती समय के निर्माण को रोकना नहीं पड़ता है। अगर आप टॉवर को एक समान रूप देना चाहते हैं तो बहुतायत में उपलब्ध ब्लॉक देखें।
    • ध्यान रखें कि कुछ सामग्रियां गुरुत्वाकर्षण से प्रभावित होती हैं, जैसे रेत और बजरी
  • मेक्ड द बिगमेज टॉवर इन माइनेक्वेयर स्टेप 3
    3
    पानी की बाल्टी याद रखें यदि आप टॉवर के नीचे गिरने के बिना फंस गए हैं, तो अपने चरित्र के नीचे पानी की बाल्टी रखें क्योंकि यह घातक चोटों से बचने के लिए आता है।
  • मेक्ड द बिगईज टॉवर इन माइनाक्वेयर चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कोई स्थान चुनें। Minecraft ऊंचाई सीमा 255 ब्लॉक है, ब्लॉक एक से शुरू। इसलिए यदि आप वास्तव में सबसे बड़ा टॉवर बनाना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले इस खेल को खोदने की ज़रूरत होगी जहां तक ​​खेल की अनुमति देता है और उस बिंदु से टॉवर बेस का निर्माण किया जाता है।
    • Minecraft के पीसी संस्करण में, आप दबाव से ऊंचाई की जांच कर सकते हैं F3.
  • पिक्चर का सबसे बड़ा टॉवर Minecraft चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    ढांचा निकालें कुछ स्केच बनाने के लिए चेकर पेपर की कुछ चादरें ले लीजिए। शायद आप गॉथिक वास्तुकला की नकल करना चाहते हैं, या क्या यह आसान और आसान वर्ग बेस टॉवर के लिए आकाश तक पहुंचने के लिए बेहतर होगा? किसी भी तरह से योजना बनाने के बारे में मत भूलना सीढ़ियां यात्रा की गति बढ़ा सकती हैं।
    • यह सभी स्वाद पर निर्भर करता है, लेकिन याद रखें कि टॉवर के आधार जितना बड़ा होगा, उतना अधिक सामग्री और समय इसे पूरा करने की आवश्यकता होगी।
  • मनीक्राफ्ट चरण 6 में सबसे बड़ा टॉवर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    पहले से मौजूद संरचनाओं को देखें वे आपकी प्रेरणा हो सकते हैं! आप अपने नए टावर के आधार के रूप में मौजूदा संरचना का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • मनीक्राफ्ट चरण 7 में सबसे बड़ा टॉवर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7



    दोस्तों की मदद से पूछो Minecraft में इतनी बड़ी संरचना का निर्माण बहुत समय ले सकता है, और अधिक लोगों को इस पर काम करते हैं तो टॉवर भी बेहतर हो सकता है। दुनिया के सबसे बड़े टॉवर के निर्माण में शामिल होने के लिए दोस्तों को आमंत्रित करें!
  • भाग 2
    निर्माण शुरू

    मनीक्राफ्ट चरण 8 में सबसे बड़ा टॉवर बनाने वाला चित्र
    1
    आधार पर शुरू करें एक खराब योजनाबद्ध आधार टॉवर विकास को सीमित कर सकता है। यदि आप किसी मौजूदा संरचना को संशोधित कर रहे हैं, तो उसके निम्नतम बिंदु से शुरू करें और समान रूप से वृद्धि करें। यदि खरोंच से शुरू हो रहा है, आधार निर्माण शुरू करने से पहले खुदाई से कुल की ऊंचाई को अधिकतम करें।
    • प्रक्रिया को गति देने के लिए डायनामाइट का उपयोग करें अपने भवन निर्माण साहसिक कार्य के लिए रास्ता बनाने के लिए मानचित्र पर एक झूठ बोलो उड़ाएं।
  • मानेकाई चरण 9 में सबसे बड़ा टॉवर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्माण के लिए आवश्यक किसी भी ब्लॉक के कम से कम 10 सेट में शामिल हों पानी की बाल्टी मत भूलना और आपके द्वारा नियोजित आधार को याद रखें। नींव से शुरू करो और इसे से टॉवर का निर्माण करने के लिए आगे बढ़ें।
  • पिक्चर शीर्षक से माइनेवॉवर टॉवर इन माइनेक्वेयर चरण 10
    3
    Minecraft की अधिकतम ऊंचाई तक पहुंचें। गेम की ऊंचाई सीमा 255 ब्लॉक है याद रखें कि ब्लॉक नंबर को दफन कर दिया गया है, ताकि ऊंचाई 255 के टॉवर का निर्माण किया जा सके, आपको थोड़ा खोना होगा।
  • मेक्ड द बिगएस्ट टॉवर इन माइनेक्वेयर चरण 11, शीर्षक से चित्र
    4
    अपने भरोसेमंद बाल्टी का उपयोग करके "विश्वास की छलांग" लें एक और विकल्प सीढ़ी का उपयोग करना है यदि आपने एक बनाया है सुनिश्चित करें कि कूदने से पहले बाल्टी पानी से भरा है, या गिरने से चरित्र मर सकता है टॉवर से नीचे कूदो और, गिरावट के दौरान, बाईं तरफ का उपयोग करते हुए बाल्टी का उपयोग करें खेल की इस विफलता को गिरने से आपको मरने से रोकना चाहिए।
  • मनीक्राफ्ट चरण 12 में सबसे बड़ा टॉवर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    सामग्रियों को रिचार्ज और टॉवर पर लौटें भंडारण स्थान का निर्माण करें जो कि सामग्री को स्टोर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है या भविष्य में निर्माण जारी रखने के लिए एक आधार के रूप में।
  • मनीक्राफ्ट चरण 13 में सबसे बड़ा टॉवर बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    जितना चाहें उतना इमारत बनायें एक सीढ़ी प्रणाली आपको टॉवर के अंदर चलने में मदद कर सकती है। एक दरवाजा सर्दियों के लिए एक अच्छा विचार है, या शायद एक ड्रॉज अगर आप टॉवर के लिए एक मध्ययुगीन विषय चुना है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com