IhsAdke.com

कैसे क्रिसमस रोशनी के साथ सभा को सजाने के लिए

यह घर सजाने के लिए समय है! दीवारों, लिंटल, पेड़ों और सबसे अच्छे से, घर के बाहर छोटी रोशनी! घर का बाहरी भाग आपके पड़ोसियों को देखता है आप निश्चित रूप से अपने घर पर गर्व कर रहे हैं और दिखाना चाहते हैं - यह कैसे ठीक से और क्रिसमस पर अनुग्रह और शैली के साथ करने के लिए चला जाता है

चरणों

भाग 1
एक उपयुक्त प्रकाश सेट चुनें

पटक अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेज 1
1
अपने घर की शैली के साथ रोशनी के सेट को मिलाएं। क्या आप किसी खेत में रहते हैं, आधुनिक घर में या पुराने शैली वाले हवेली में रहते हैं? क्या यह दो बेडरूम का घर है या इसमें कई फर्श हैं? कोई फर्क नहीं पड़ता कि शैली क्या है, रोशनी घर की शैली और पड़ोस के बिना बहुत सरल या बहुत असाधारण प्रतीत होने के पूरक होना चाहिए। इस बात को ध्यान में रखने के लिए कुछ विचार हैं:
  • पुराने शैली के हवेली के लिए, "बहुत सारी रोशनी" नहीं हैं। लेकिन लालित्य एक आवश्यक कारक है। घर के हर वास्तु विस्तार के आसपास तारों और तारों के अधिक तार अपनी भव्यता को बढ़ाएंगे, अपने घर को आस-पास के क्रिसमस की खुशी का केंद्र बना देगा।
    स्टेप 1 बुलेट 1 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
  • एक मामूली खेत या घर की छत, गेट या बाड़ के माध्यम से और सामने वाले यार्ड के माध्यम से रोशनी की आवश्यकता होती है।
    स्टेप 1 बुलेट 2 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
  • एक से अधिक मंजिल वाले मकान पुराने शैली में मकानों की एक ही सजावट के लिए पूछते हैं, लेकिन कम गहनों के साथ। छत के माध्यम से, खम्भों के चारों ओर और पोर्च पर लाइटें
    पॉट अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेप 1 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • पटक अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेज 2
    2
    खुद को प्रेरित करें यदि आप विचारों से बाहर हैं, तो Google के लिए खोज करें, या कुछ ऐसी चीज़ों को खोजने के लिए पत्रिकाओं के माध्यम से फ्लिप करें जो आपके लिए काम करती हैं।
  • पट अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेप 3
    3
    अपने आस-पड़ोस का भ्रमण करें अपनी आंखों को पकड़ने वाले विचारों को उधार दें, लेकिन एक और घर का दोहन न करें। यह या तो घर के लिए अच्छा नहीं लगेगा यदि आप पड़ोस में नए हैं, तो अपने पड़ोसियों पर जाएं और पता करें कि क्रिसमस रोशनी के संबंध में वे आमतौर पर क्या करते हैं। आपको पता चल जाएगा कि आपकी सड़क क्रिसमस के दौरान यात्रा करने के लिए `` द `` सड़क है, और `` हर कोई `सजावट में अतिरंजित है।
  • चरण 4 के बाहर क्रिसमस लाइट्स रखो चित्र शीर्षक
    4
    सजाने वाली दुकानों पर जाएं, विशेष रूप से सबसे ठाठ वाले अंदर से अपनी खिड़कियों को ट्रिड करने के लिए आपको महान विचार मिलेगा। यह बाहर से देखने का हिस्सा बन जाता है
  • चरण 5 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र
    5
    सब कुछ के साथ जाओ! यदि आप वास्तव में चमकीले सजावट चाहते हैं, तो एक गीत के अनुसार रोशनी झपकी बनाने के लिए एक प्रणाली स्थापित करने पर विचार करें।
  • भाग 2
    रोशनी और प्रदर्शन क्षेत्रों की तैयारी

    चरण 6 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    1
    शुरू होने से पहले रोशनी को देखो सुनिश्चित करें कि सभी दीपक काम करते हैं और तारों पर कोई वस्त्र नहीं होता है से पहले आप की सीढ़ी चढ़ाई उन्हें ठीक करने का प्रयास न करें। यदि आपको क्षतिग्रस्त भागों मिलते हैं तो सभी केबलों को फेंक दें- आग का जोखिम इसके लायक नहीं है।
  • चरण 7 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    2
    छत के निकटतम आउटलेट ढूंढें शायद यह पोर्च पर होगा, क्योंकि कई घरों में छत के पास बिजली उत्पादन नहीं है आपको कम से कम एक अच्छा विस्तार की आवश्यकता होगी। कवर के साथ तारों का चयन करें जो आपके सजावट और आप के आसपास होने वाले मूड को फिट बैठता है
    • यदि आपके पास मौसम से संरक्षित बालकनी पर दीपक है, तो आप एक एडाप्टर प्लग डाल सकते हैं जो स्थापना और दीपक के बीच एक प्लग लगाता है।
    • यदि आपके घर के बाहर कहीं एक आउटलेट है, तो विस्तार के रूप में संभव के रूप में विस्तार कॉर्ड को रखने के छत के लिए अपने आउटलेट विस्तार स्थापित करें सुनिश्चित करें कि आउटलेट वर्षा, बर्फ और स्वत: सिंचाई से सुरक्षित है।
      स्टेप 7 बुलेट 2 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
  • स्टेप 8 के बाहर क्रिसमस लाइट्स रखो चित्र शीर्षक
    3
    उचित उपकरण का उपयोग करें एक मजबूत और भरोसेमंद सीढ़ी का उपयोग करें और अगर संभव हो तो सहायक प्राप्त करें रोशनी को बाहर रखने के लिए कई चीजों को ले जाने की आवश्यकता होती है, उन्हें ध्यानपूर्वक और संरेखित करना, जो एक सहायक (या दो) के साथ बहुत आसान है।
    • यदि आप अकेले काम करते हैं, तो अपनी सामग्री के ऊपर उठाने के लिए एक टोकरी या बाल्टी का इस्तेमाल करें। अपनी बाल्टी लटका करने के लिए सीढ़ी पर एक नाखून या एस-हुक रखें।
      स्टेप 8 बुललेट 1 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    • जितनी बार आप सीढ़ी तक चढ़ते हैं और नीचे की संख्या को सीमित करते हैं, लेकिन कुछ तक पहुंचने के लिए दुबला मत बनें। जब आप कुछ तक नहीं पहुंच सकते, तो सीढ़ी को स्थानांतरित करें



      स्टेप 8 बुललेट 2 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    • अगले शुरुआत से पहले परियोजना के प्रत्येक चरण को पूरा करें
      स्टेप 8 बुललेट 3 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    • आप एक खिड़की के माध्यम से एक एक्सटेंशन पास कर सकते हैं। शायद पूरी तरह से विंडो को बंद नहीं करेगा, लेकिन आप एक तौलिया के साथ किसी भी ड्राफ्ट ब्लॉक कर सकते हैं।
      पट अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेप 8 बुलेट 4 नामक चित्र
  • स्टेप 9 के बाहर क्रिसमस लाइट्स रखो चित्र शीर्षक
    4
    लिफ्ट संरचनाएं स्थापित करें पूर्व-स्थापित हुक या ब्रैकेट पर विस्तार और रोशनी फांसी बहुत सरल है तारों पर बल्ब के बीच की दूरी के अनुसार कोष्ठक को अंतराल पर रखें। (रोशनी फांसी शुरू करने से पहले पूरी तरह से इस चरण को समाप्त करें।)
    • नोट लें! हालांकि नाखून, शिकंजा और अन्य धातु के ताले एक आसान समाधान की तरह दिखते हैं, वे अपने घर में बिजली, जंग और पंचर छेद करते हैं। इलेक्ट्रिक तारों को लटका देने के लिए रबर या औद्योगिक प्लास्टिक से बने बाजार में कई उत्पाद उपलब्ध हैं। एक सम्मानित इमारत की दुकान के विक्रेताओं से परामर्श करें कहो कि आप उनके साथ क्या करना चाहते हैं वे बहुत महंगा नहीं हैं और इन्हें स्थापित करना आसान है। नमी-प्रतिरोधी, चिपकने वाला हुक देखें, जो पांच पाउंड तक पकड़ते हैं।
  • भाग 3
    रोशनी फांसी

    स्टेप 10 के बाहर क्रिसमस लाइट्स रखो चित्र शीर्षक
    1
    रोशनी लटकाएं आउटलेट के निकटतम ओर से शुरू करें और परियोजना के अंत तक फास्टनरों का पालन करें। एक केबल रुको, फिर अगले से अंत तक कनेक्ट करें। सभी रोशनी को एक साथ बदलकर अर्थव्यवस्था को कमजोर करने का प्रयास न करें। एक आउटलेट में तीन से अधिक सेट की रोशनी से कनेक्ट न करें, या आप अधिभार या आग के जोखिम को चलाते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि तार हुक के अंदर या उस पर सुरक्षित हैं। आप हवा, पक्षियों, छोटे जानवरों या सांता क्लॉस को अपनी छोटी रोशनी किक करने नहीं चाहते हैं!
  • स्टेप 11 के बाहर क्रिसमस लाइट्स रखो चित्र शीर्षक
    2
    अपने काम पर एक नज़र डालें फर्श पर उतरो, रोशनी को चालू करें और घर से चले जाएं देखें कि क्या यह भी है परिवार के किसी सदस्य या पड़ोसी के लिए दूसरी राय के लिए पूछें अच्छा काम!
  • स्टेफ 12 के बाहर क्रिसमस लाइट्स को रखो चित्रित करें
    3
    छत को पूरा करने के बाद, अपने घर के अन्य भागों को सजाने के लिए।
    • कॉलम: एक माला (प्राकृतिक या कृत्रिम) के साथ रोशनी का संयोजन आपको आसानी से एक स्तंभ को लपेटने की अनुमति देगा, विकर्ण पट्टियों में माला की गयी मात्रा में केबलों को फिसलने से रोकने और एक तह भी देने में मदद मिलेगी!
      स्टेप 12 बुललेट 1 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    • यदि आपको अधिक आसंजन की आवश्यकता है, पुष्पांजलि के पीछे पोटीन के छोटे टुकड़े छुपाएं। यह वस्तु शिल्प या निर्माण के सम्मानित दुकानों में पाया जाता है
      स्टेप 12 बुललेट 2 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    • बालकनी रेलिंग: स्थानबद्ध बलस्टर: विकर्ण धारी माला के रूप में एक ही तकनीक का प्रयोग करना, ऊपर और नीचे रोशनी के साथ रेलिंग को चालू करें। स्टिक करने के लिए आवश्यक पोटीनी का उपयोग करें
      पट अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेप 12 बुललेट 3 नामक चित्र
    • बालकनी रेलिंग: रेलिंग की दीवार के ऊपर (जो आधा दीवार है) छत पर इस्तेमाल रबड़ या प्लास्टिक के चिपकने वाला हुक का उपयोग करें। ध्यान दें: इन हुक कंक्रीट या प्लास्टर पर अप्रभावी हो सकते हैं।
      पट अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेप 12 बुलेट 4 नामक चित्र
    • खिड़कियां : खिड़की के आस-पास, ऊपर और नीचे इस तरह से सुशोभित करें कि इसे तैयार किया गया है।
      स्टेप 12 बुलेट 5 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
    • बाड़: बालकनी रेलिंग के रूप में एक ही तकनीक का उपयोग करें।
      पट अप क्रिसमस लाइट्स आउट स्टेप 12 बुलेट 6
    • पेड़ : पेड़ों के लिए कई समाधान हैं। आप घर के पेड़ों की परंपरागत तकनीक का उपयोग कर सकते हैं या पेड़ पर एक पर्दे की तरह लटका हुआ रोशनी के नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप बहु-इनपुट एक्सटेंशन से जुड़े एकल तारों का भी उपयोग कर सकते हैं और पेड़ की शाखाओं के लिए सफेद या रंगीन रोशनी का उपयोग कर सकते हैं। शाखाओं को रोशनी संलग्न करने के लिए एक प्लास्टिक लेपित वायर का उपयोग करें
      स्टेप 12 बुललेट 7 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो चित्र शीर्षक
  • चित्र 13 के बाहर क्रिसमस रोशनी रखो शीर्षक
    4
    आराम करो और छुट्टी का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • एलईडी लैंप पारंपरिक क्रिसमस रोशनी से उज्जवल और अधिक किफायती हैं।
    • कम अधिक है अपने घर को सूर्य में न बदलें। यह न केवल बिजली खर्च करता है बल्कि पड़ोसियों को भी परेशान कर सकता है। यदि आपका उज्ज्वल, मंद है तो आपका घर बेहतर लगेगा
    • Inflatable गुड़िया, हिरन और अन्य लॉन trimmings अधिक से अधिक मत करो। संगठित रखें।
    • अपने पड़ोसियों के साथ अपनी सजावट के संयोजन से पड़ोस को एकीकृत करने में मदद मिलेगी

    चेतावनी

    • लॉन गहने (snowmen, सांता क्लॉस, हिरन) मज़ा और आकर्षक हैं बहुत सावधान रहें, खासकर अगर आपके पास एक छोटा बगीचा है: वे जगह जल्दी भर देते हैं अपने बच्चों और आगंतुकों की सुरक्षा को ध्यान में रखें यार्ड में छिपे हुए विद्युत तारों की भूलभुलैया लोगों और जानवरों के लिए खतरनाक हो सकती है।
    • लीड एक्सपोजर के साथ ध्यान रखना क्रिसमस रोशनी के अधिकतर तारों में इस्तेमाल होने वाले इन्सुलेशन प्लास्टिक में थोड़ा सा नेतृत्व है। यदि आप सीसा की छोटी मात्रा के जोखिम के बारे में चिंतित हैं, रोशनी को संभालने के बाद हाथ धो लें - या रबर के दस्ताने पहनें

    सूत्रों और कोटेशन




    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com