IhsAdke.com

दूरस्थ दृश्य का उपयोग कैसे करें

रिमोट (आर वी) को देखने के लिए एक तकनीक सीखना पड़ता है जो उपयोगकर्ताओं को समझने के लिए अनुमति देता है, psychically, लोगों, स्थानों, साइटों और वस्तुओं के चित्र लक्ष्य को पहले से जानकारी के बिना। वी.आर. एक मनोवैज्ञानिक घटना के रूप में वर्गीकृत किया जाता है और इस तरह दूर संवेदन और पेशनीगोई के रूप में अन्य परामनोवैज्ञानिक घटनाओं से संबंधित है। एक दूरदराज के, अनदेखी जगह से, एक रिमोट देखने वाले उपयोगकर्ता लक्ष्य की सामान्य विशेषताओं का पता लगाने में सक्षम है। वह खुद को एक मानसिक, लेकिन असाधारण क्षमता का एक कुशल व्यवसायी नहीं मानता। ग्रीस से प्रारंभिक तिथि देख सकते हैं और सीआईए, जो जल्दी 70 में वी.आर. शोधकर्ताओं के एक समूह की स्थापना की हालांकि यह माना जाता है कि कुछ लोगों को दूरदराज के देखने के है उपयोग करने के लिए संवेदनशील द्वारा आधुनिक समाज के दृश्य पर वापस लाया गया था ने कहा कि कोई भी इसे सीख सकता है और अपने व्यवहार में बेहतर हो सकता है। इसका उपयोग करने के तरीके जानने के लिए इस सरल प्रयोग में दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

चित्र शीर्षक में सुधार आपका विजन स्वाभाविक रूप से चरण 1
1
दूरदराज के देखने का सत्र करने के लिए आवश्यक सामग्री को अलग करें आपको बैठने के लिए एक आरामदायक कुर्सी, एक डेस्क लिखना, एक पेन, या पेंसिल और कागज का एक पैड होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक में सुधार आपका विजन स्वाभाविक रूप से चरण 9
    2
    किसी व्यक्ति को अपने साथी बनने के लिए भरोसा करें यह व्यक्ति प्रयोग में आपके साथ भाग लेगा और अपने लक्ष्य को चुनने और प्रयोग का प्रशासन करने के लिए जिम्मेदार होगा। यह महत्वपूर्ण है कि आपका साथी प्रयोग की प्रकृति को समझता है और जानता है कि आपको सत्र के अंत से पहले लक्ष्य को टिप या प्रकट नहीं करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक में आपका विजन सुधारें स्वाभाविक रूप से चरण 10
    3
    4 से 5 यादृच्छिक लक्ष्य चुनने के लिए अपने साथी को निर्देशित करें उन्हें जितना संभव हो उतना एक दूसरे से अलग होना चाहिए। आपके साथी को अलग-अलग लिफाफे में प्रत्येक लक्ष्य का फोटो रखना चाहिए और उन्हें क्रमिक रूप से नंबर देना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक में आपका विजन स्वाभाविक रूप से सुधारें चरण 5
    4
    आपके साथी द्वारा उपलब्ध कराए गए लिफाफे से एक लक्ष्य चुनें। लिफाफा खोलें या किसी भी तरह से कोशिश करें, इसके अंदर की तस्वीर देखने के लिए।
  • चित्र शीर्षक में आपका विजन सुधारें स्वाभाविक रूप से चरण 8
    5
    प्रयोग करने के लिए खुद को अलग करें आपके अलावा कमरे में कोई नहीं होना चाहिए, उपर्युक्त प्रयोग सामग्री, और लक्ष्य के साथ लिफाफा।
  • एक पेपर के चरण 13 से Erase Ink शीर्षक चित्र



    6
    दूरदराज के दृश्य का उपयोग करने के लिए लक्ष्य की संख्या के साथ कागज की एक शीट को चिह्नित करें। यह आरंभ करने के लिए आपके दिमाग का अवचेतन संकेत है
  • शुरुआती चरण 1 के लिए चित्र का शीर्षक
    7
    अपना मन साफ़ करें एक गहरी साँस लें और विश्राम के लगभग ध्यानशील अवस्था में प्रवेश करें। यह करने के लिए आपको समय लगेगा
  • चित्र शीर्षक में आपका विजन सुधारें स्वाभाविक रूप से चरण 7
    8
    लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें अपने दिमाग को लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें और इसके किसी भी मानसिक चित्र को कैप्चर करें जो शायद दिखाई दे। रिमोट देखने के लिए, आपको उपयोगी चित्रों की पहचान करना, प्रामाणिक अंतर्दृष्टि से मानसिक प्रदूषण को अलग करना सीखना होगा।
    • मानसिक प्रदूषण पर ध्यान न दें वे दूरदराज के देखने के लिए सचेत विचार और विकर्षण हैं वे स्पष्ट, स्पष्ट और स्पष्ट छवियों के रूप में आते हैं, और विश्लेषण के बिना त्याग किए जाने चाहिए।
    • अंतर्दृष्टि पर फोकस इनसाइट्स मानसिक अवधारणाओं को भ्रमित कर रहे हैं, जैसे सपने की पुरानी यादों या उत्तेजनाओं के समान, जैसे डेजा वी। एक दूरस्थ-देखने वाला उपयोगकर्ता अंतर्दृष्टि पर केंद्रित होता है
  • चित्र शीर्षक में आपका विजन सुधारें स्वाभाविक रूप से चरण 16
    9
    आपके पास सभी अंतर्दृष्टि आरेखित करें कागज के एक टुकड़े पर, किसी भी धारणाएं जो आपके दिमाग में आती हैं, उन्हें आकार, ध्वनियां, रंग, शब्द या संख्याएं लिखें।
  • पटकथा का आकार कम करें फ्लोटर्स चरण 9
    10
    जब आप थके हुए हो तो अपने साथी को बताएं यह प्रयोग पूरा करेगा
  • चित्र शीर्षक में सुधार आपका विजन स्वाभाविक रूप से चरण 17
    11
    अपने साथी के साथ परिणामों की समीक्षा करें उन धारणाओं को लिखें जो दोनों सहमत हैं और उनके साथ जुड़े अंतर्दृष्टि की भावना के बारे में याद दिलाते हैं। इससे आपको समय के साथ सुधार करने के लिए प्रामाणिक अंतर्दृष्टि की पहचान करने में मदद मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • साथी के बिना अपने कौशल का अभ्यास करने के लिए दूरदराज के देखने के परीक्षण के लिए इंटरनेट पर खोजें।
    • सभी अनुभवों को रिकॉर्ड करने और अपनी प्रगति को ट्रैक करने में सक्षम होने के लिए एक डायरी रखें।
    • नियमित रूप से ध्यान से मनोवैज्ञानिक प्रदूषण के मन को दूर करने में मदद मिल सकती है ताकि रिमोट देखने के सत्र अधिक उत्पादक हो सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com