IhsAdke.com

चिकना कैसे करें और क्षतिग्रस्त बाल रखें

हम सभी बाल चाहते हैं जो नरम और प्राकृतिक दिखते हैं जो लोग उपचार से गुजरते हैं - थर्मल रीकोडिशनिंग या अन्य रासायनिक प्रक्रियाएं, दैनिक सुखाने, फ्लैट लोहा या लगातार रंगाई -, यहां समाधान है।

चरणों

  1. 1
    सही उपकरण है

    • उच्च गुणवत्ता वाले शीर्ष आवश्यक हैं दुर्भाग्य से, यह यहां है कि अधिक महंगे मॉडल बेहतर हो जाते हैं। इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आपको ब्रांडेड उत्पाद पर सैकड़ों डॉलर खर्च करने की आवश्यकता है। आपकी खरीद निर्णय जो भी हो, पतली सिरेमिक प्लेटों वाले मॉडल चुनें। पतले प्लेट्स आपको अधिक नियंत्रण दे देते हैं और मोटे लोगों की तुलना में यार्न को बेहतर बनाते हैं।
    • आपको एक चौड़े दाँत प्लास्टिक कंघी की आवश्यकता होगी - जो कहीं भी कम से कम पांच रिएस के लिए खरीदा जा सकता है - प्राकृतिक और नायलॉन ब्रिसल्स के साथ एक गोल ब्रश और एक पतली प्लास्टिक कंघी के साथ धागे को फैलाने के लिए एक लंबा, इंगित हैंडल । बाल रखने के लिए बड़ी धातु की क्लिप खरीदें उन्हें कॉस्मेटिक्स स्टोर में देखें यदि फार्मेसी में उन्हें उपलब्ध नहीं है ठीक बाँधने वाले भी बहुत उपयोगी हैं उनको बिना किसी धातु के खरीदने की कोशिश करें क्योंकि ये आसानी से खराब हो जायेंगे।
    • एक अच्छा शैम्पू और मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आप एक ब्रांड के लिए चिपकते हैं, तो अन्य उत्पादों पर विचार करें, जैसे कि गैर-कुल्ला कंडिशनर्स, जो कि अपने बालों को छूने वाले किसी के लिए बहुत अच्छा हो सकता है इसे ठीक से उपयोग करने के लिए याद रखें ताकि आप तारों पर अवशेष नहीं छोड़ते।
  2. 2
    अपने बाल दो बार शैम्पू से धो लें ताकि इसे अच्छी तरह से साफ कर दें। कभी रगड़ना नहीं, लेकिन धीरे से सिर को मालिश करें। कानों के चारों ओर और पीछे के क्षेत्र जैसे क्षेत्रों पर ध्यान दें क्योंकि यह है जहां बाल गड़बड़ हो जाते हैं जब आप संतुष्ट हो जाते हैं, अपनी उंगलियों के साथ बालों के बाकी हिस्सों पर शैम्पू को मिटा दें, इसे युक्तियों पर बांटना, लेकिन याद रखें कि आपको अपने बालों के नीचे सख्ती से धोने की ज़रूरत नहीं है, खासकर अगर यह क्षतिग्रस्त हो। अच्छी तरह से कुल्ला, लेकिन हमेशा नाजुक आंदोलनों का उपयोग करें। तारों पर छोड़े गए कोई भी शैम्पू इसे सुखाने वाला कर सकता है। लगभग चार मिनट के लिए अच्छी तरह कुल्ला

  3. 3
    आपके बाल कई बार इसे नरम लग रहे बनाने के लिए। बहुत अधिक कंडीशनर का उपयोग न करें, इसे समान रूप से समान रूप से कवर करने के लिए कृपया मत करो बालों की जड़ों को उत्पाद लागू करें। नीचे केवल एकमात्र हिस्सा है जिसे वातानुकूलित होना चाहिए। पहली बार, सामान्य रूप से कंडीशनर को लागू करें, अपनी उंगलियों के साथ तारों को कुंड दें और कुल्ला करें। दूसरे पर, एक गहरे कंडीशनर का उपयोग आम के साथ मिलाएं और इसे कुछ मिनट के लिए छोड़ दें - बालों को बांधने से शरीर को धुलाई करते हुए अपने चेहरे से दूर रखने के लिए और फिर कुल्ला करना। पिछली बार, ठंडे पानी से कुल्ला (या ठंड के रूप में आप संभाल सकते हैं)। यह तारों के अंदर नमी रखने में मदद करेगा और चमक को जोड़ देगा। अच्छी तरह से कुल्ला। संचित कंडीशनर आपके बाल सुस्त, भारी और तेल दिखता है।

  4. 4
    जबकि बालों को अभी भी गीला है, बिना कंडोम को लागू करें। केवल बाल के तल पर ही इसका इस्तेमाल करें। कम निश्चित रूप से अधिक है यदि आप बहुत अधिक पहनते हैं, तो आपके बालों में बहुत ही तेल दिखाई देगा सर्वोत्तम परिणामों के लिए, कंडीशनर को स्प्रे बोतल में रखें बाल के प्रत्येक हिस्से पर कुछ छिड़काव पर्याप्त है यदि नहीं, तो अपने हाथ में एक छोटी राशि डालें और किस्में के छोर को छिड़कें। एक व्यापक दांतेदार कंघी के साथ बाल कंघी

  5. 5
    बालों के सिरे पर ही क्रीम की बहुत छोटी मात्रा का प्रयोग करें। सुनिश्चित करें कि यह तेल के साथ नहीं बना है और बहुत भारी नहीं है और फिर, इसे जड़ों से दूर रखें. इसे अपने हाथों के हथेलियों के बीच निचोड़।

  6. 6
    आगे अपने बालों के सामने कंबल और इसे वितरित करने के लिए ठीक कंघी की नोक का उपयोग करें। यदि आप ऐसा करते हैं तो वायर्ड अभी भी गीला होने पर शेयरिंग सबसे अच्छा होगा।

  7. 7
    एक पगड़ी की तरह तौलिया के साथ अपने बाल लपेटें, और इसे लगभग 25 मिनट तक छोड़ दें। यह देखने के लिए कि क्या आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है, अलग-अलग समय की कोशिश करें




  8. 8
    लोहे को चालू करें और इसे कुछ समय के लिए गर्म करें। सिर के शीर्ष पर एक पोनीटेल में अधिकतर बाल पकड़ो, केवल नीचे ढीले छोड़कर। रास्ते से कुछ बाल बाल बाहर खींचने के लिए स्टेपल का उपयोग करें। सूखी और बाल के नीचे ब्रश, इसे सिर से दूर खींच बालों को अभी तक काफी चिकना नहीं दिखना पड़ता है, इसलिए इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो। लक्ष्य फ्लैट लोहा के साथ सीधे आसान बनाने के लिए है

  9. 9
    जब बाल के नीचे पूरी तरह से सूखा है, तो चौरसाई शुरू करें। बाती से विकट करें एक बार में कई किस्में चिकनी न करें अच्छी तरह से खिंचाव और मजबूती से लोहे के पास, लेकिन नाजुक इसे बहुत तेज़ी से पास करने से आपके बाल बर्बाद हो जाएंगे और डबल सिरों का कारण होगा, लेकिन यह बहुत धीरे से तारों को जला सकता है। छोटी टोपी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे बहुत बहुमुखी हैं - आप बस सीधा कर सकते हैं, छोरों को घुमा सकते हैं या उन बालों को मात्रा दे सकते हैं जहां की जरूरत है। यहां तक ​​कि अगर आप संभव के रूप में तारों को निर्बाध बनाना चाहते हैं, तो थोड़ा सा वक्र का उपयोग करके एक और अधिक प्राकृतिक देखो बनाता है पर्याप्त अभ्यास के साथ, आपको अपनी तकनीक मिल जाएगी

  10. 10
    जब आप नीचे की परत को चिकना कर लेते हैं, बालों के एक अन्य भाग को ढीला करें और 8 और 9 के चरण दोहराएं जब तक कि समाप्त हो जाए। याद रखें कि नीचे की परत, बेहतर आप इसे चिकना कर सकते हैं, और बेहतर परिणाम फ्रिंज और सिर के पीछे विशेष ध्यान दें।

  11. 11
    अपने बालों की शैली को सुरक्षित रखने के लिए और परिष्करण का समय सुबह कम से कम रखने के लिए, सोने से पहले इसे जकड़ें। कंबल पूरी तरह से आगे और जकड़ना, cleats के साथ, बाती द्वारा बाती। याद रखें कि आप जिस प्रकार की शैली चाहते हैं, उसे संशोधित करने के लिए वैसे भी पिन न करें। इसे सिर के किनारे को एक परिपत्र पैटर्न में सुरक्षित रखें, ताकि यह लगभग किसी मधुमक्खी की तरह दिखता हो। इसे पैक करें, लेकिन किनारे पर नहीं। जब यह पूरी तरह से जुड़ा होता है, इसे रेशम के स्कार्फ से लपेटें और उसे बिना सोचे सोए।

  12. 12
    तैयार है।

युक्तियाँ

  • अपने साफ साफ रखें यदि यह गंदा बालों पर प्रयोग किया जाता है (जो किया जाना चाहिए नहीं है कभी, जैसा कि यह सचमुच तेल और भयानक scents के साथ अपने बाल fries), पक्षों पर एक चिकना buildup के साथ समाप्त कर सकते हैं थोड़ी देर में, एक नम कपड़े के साथ अच्छी तरह से पोंछ लें।
  • जाहिर है एक दर्पण के सामने अपने बाल चिकनी। आपके पीछे रणनीतिक रूप से दर्पण रखकर आप यह भी देखेंगे कि यह कैसे पीछे हो रहा है, जो बहुत उपयोगी है।
  • अपने बालों को धोने के बिना जितना हो सके उतना ही प्राप्त करें आम तौर पर, हर दूसरे दिन इसे धो लें, यह पर्याप्त है, लेकिन अगर आप इसे हर चार दिन धो सकते हैं, तो कौन जानता होगा? लेकिन सावधान रहें - अपरिवर्तनीय बालों को अप्रिय होने की गंध आती है
  • यदि चमक के लिए एक स्प्रे का उपयोग करना है, तो जितना संभव हो उतना कम उपयोग करें। अपने हाथों पर एक छोटी सी राशि छिड़कने की कोशिश करें और इसे किस्में के छोर पर लागू करें।
  • रात में अपने बाल धो लें और साफ करें, फिर सोने से पहले ही इसे जकड़ें। यह इसे साफ-सुथरा छोड़ देता है, इसलिए आप जल्दी ही अपनी टोपी जल्दी सुबह लोहे कर सकते हैं और यह चिकनी और अधिक पॉलिश दिखाई देगा।
  • अगर फ्रिज और स्थैतिक खराब हो रहे हैं जो परिपूर्ण बाल होगा, तो कंघी या ब्रश के लिए एक एंटीटैक्टिक उत्पाद लागू करें, जब तक यह अपेक्षाकृत सूखे और कंघी बाल नहीं है, तब तक प्रतीक्षा करें। आपको आश्चर्यचकित किया जाएगा
  • यदि आपके बालों में थोड़ा सा तेल होता है, तो इसे जड़ें में थोड़ी मात्रा में तालक के साथ छिपाने का प्रयास करें। के रूप में आप के रूप में शैंपू और कंघी के रूप में इसे समान रूप से वितरित करने के लिए स्क्रैब
  • हालांकि डबल सिरे आकर्षक नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें कटौती करने की आवश्यकता है। थोड़ा शहद और तेल के साथ प्रोटीन उत्पादों, नारियल तेल या नारियल के दूध के मास्क का उपयोग करने की कोशिश करें
  • सप्ताह के बारे में एक बार, एक गहरी कंडीशनर का उपयोग करें आप इस बारे में कुछ भी उपयोग कर सकते हैं जिसे आप चाहते हैं: तिल का तेल बहुत अच्छा है, लेकिन कुछ क्रीमयुक्त या तेल - मेयोनेज़, केला, मैश्ड आलू - काम करता है जब तक आप स्नान में प्रवेश करने से पहले चाहते हैं, लेकिन इसे अच्छी तरह कुल्ला याद रखें
  • पूरी तरह चिकनी बाल और एक ही लंबाई में फैशन से बाहर है अलग-अलग कटौती के साथ प्रयोग और थोड़ी मात्रा और कर्ल को भी जोड़ें कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे बदसूरत है या क्षतिग्रस्त है, पता है कि आप इसे हमेशा कट कर सकते हैं और यह फिर से बढ़ेगा
  • फ्लैट लोहे के साथ सीधे बनाने के लिए सीधे रासायनिक पर विचार करें। कई प्रकार के निश्चित ब्रश होते हैं जिनका उपयोग विभिन्न प्रकार के बालों के लिए किया जा सकता है, और कुछ अन्य की तुलना में बालों में नरम हैं।
  • यदि आप मेरी सलाह की अवहेलना करते हैं और पहले अपने बाल लॉक किए बिना सोने का फैसला करते हैं, तो कम से कम बैंग्स या तार जो आपके चेहरे पर गिरते हैं संलग्न करें मनुष्य को नींद के दौरान पसीने और तेल की त्वचा पाने की प्रवृत्ति होती है, जो तेल के बाल छोड़ने के लिए बहुत कुछ जोड़ती है - जो बिल्कुल सुंदर नहीं है आप को सूखा रखने के लिए अपने दिशा में जुड़े पंखे के साथ सोते हुए देखें

चेतावनी

  • हमेशा जब आउट किया जाए तो आउटलेट से प्लग निकाल दें इसे छोड़कर इसे खराब नहीं किया जा सकता, लेकिन आप घर को भी जला सकते हैं।
  • पता है, सही कटौती के साथ, आप बालों को स्वाभाविक रूप से शुष्क कर सकते हैं. व्यसनों को दूर करने से आपके पूरे जीवन का समय लग सकता है एक समय, जगह और बाल देखभाल करने के दो घंटे खर्च करने का एक कारण है।
  • आर्द्रता आपके सबसे खराब दुश्मन है! गर्मियों के दौरान, अपने बालों को पकड़े रहें। हुंडी, टोपी और छाता के साथ बरसात के दिनों के लिए तैयार रहें। याद रखें कि बेहतर आपके बाल, बेहतर आपके बाल नमी का सामना करेंगे।
  • स्प्रे और भारी जैल आपका आखिरी उपाय है कठिन और मोटे बाल आकर्षक नहीं हैं, खासकर अगर यह चिकना होता है। स्मार्ट हो सही तकनीकों के साथ, आपको उनकी आवश्यकता नहीं होगी।
  • स्थिरता में लोहे का उपयोग करें।
  • अपने लोहे को किसी लकड़ी या पेंट की सतह पर न रखें, क्योंकि गर्मी को नुकसान पहुंचा सकते हैं या इसे ढंक कर सकते हैं। एक टूटी तौलिया, एक तकिया या दो सामग्रियों के बीच किसी अन्य कपड़े का उपयोग करें।

आवश्यक सामग्री

  • उच्च गुणवत्ता वाले शीर्ष
  • उच्च गुणवत्ता शैम्पू और कंडीशनर
  • हेयर ड्रायर
  • गोल ब्रश
  • चौड़े और ठीक दांत कंघी
  • धातु स्टेपल
  • ललित बाल बांधने वाले
  • बिना रगड़ कंडीशनर
  • हल्के बाल क्रीम
  • क्लिप
  • सिल्क स्कार्फ
  • रासायनिक चौरसाई (वैकल्पिक)
  • तालक (वैकल्पिक लेकिन बहुत उपयोगी हो सकता है)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com