IhsAdke.com

कैसे एक प्राकृतिक देखो के लिए मेकअप को लागू करने के लिए

एक शांत चेहरा हमेशा फैशनेबल होता है यदि आप श्रृंगार पहनना शुरू करने का प्रयास कर रहे हैं, या बस कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो `प्राकृतिक रूप` आपके लिए सही होगा। बेशक, यहां तक ​​कि सबसे प्राकृतिक दिखने के लिए थोड़ा समय और अभ्यास की आवश्यकता होती है आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें!

चरणों

भाग 1
अपने चेहरे पर मेकअप लागू करना

एक प्राकृतिक देखो चरण 1 के लिए लागू मेकअप के लिए शीर्षक वाली छवि
1
अपने चेहरे से किसी भी पूर्व मेकअप को निकालें एक मेकअप रिमूवर, या कपास की गेंद पर पानी डालें पुराने मेकअप को हटाने के लिए हल्के ढंग से दबाएं या कपास की गेंद को परिपत्र गति में रगड़ें। अपनी त्वचा के प्रकार का निर्धारण करें और साफ, टोन और दिन में दो बार सही उत्पादों का उपयोग करके इसे मॉइस्चराइज़ करें। यदि आपकी त्वचा में पीपल्स / ब्लैकहैड्स जैसी समस्याएं हैं, तो यह छूटें।
  • 2
    अपना चेहरा हाइड्रेट करें कुछ भी नहीं के एक छोटे से बिट का उपयोग करना, अपने चेहरे पर एक अनसॉन्टेड लोशन या तेल मिटा दें सुगंधित लोशन आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं और ब्लैकहैड्स या एलर्जी प्रतिक्रियाओं को प्रकट होने के कारण, और तेलयुक्त लोशन केवल मुँहासे की उपस्थिति को प्रोत्साहित करते हैं।
    • अधिक प्राकृतिक रूप से, आधार का उपयोग करने के बजाय, रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें। ये मॉइस्चराइजर्स अच्छे से मिश्रण करते हैं और आपकी त्वचा की टोन भी छोड़ देते हैं और आमतौर पर एक एसपीएफ़ होता है लाइटर स्किन वाले ये भाग्यशाली लड़कियों को रंग के साथ एक न्यूरूरिज़र का उपयोग करके और अधिक सुंदर दिखाई देगा।
  • 3
    स्पॉट और आंखों के चारों ओर छिपाने वाले को लागू करें। आधार से पहले अपने छिपाने वाले को लागू करने से इसे न्यूनतम उपयोग करने में मदद मिलती है सुनिश्चित करें कि यह आपकी त्वचा के समान एक स्वर है। जब आप छिपाने वाले को लागू करते हैं, तो इसे सीधे साइट पर करें, इसके आसपास नहीं। प्रभामंडल प्रभाव से बचने और स्थान पर जोर देने के लिए ऐसा करें। वैकल्पिक रूप से बेज पाउडर के साथ गठबंधन।
    • सावधानी बरतने के लिए सावधानी बरतें - आपको केवल जगह को कवर करने की ज़रूरत है
  • 4
    आपकी त्वचा के तेल भागों में पाउडर बेस लागू करें शुरू करने से पहले, यह निर्धारित करना सबसे अच्छा होगा कि आप सही रंग का उपयोग कर रहे हैं या नहीं। प्राकृतिक प्रकाश में रहें और यह देखने के लिए बेस का परीक्षण करें कि क्या यह आपकी त्वचा के लिए सही है। गाल पर कुछ समय व्यतीत करें और विभिन्न कोणों पर अपना चेहरा झुकाएं यह देखने के लिए कि क्या रंग मिलान
    • अपनी उंगली, या स्पंज लें और आधार पर हल्के दबाएं और फिर अपने चेहरे पर, जब तक कि आपकी त्वचा की टोन की तरह महसूस न हो जाए। सुनिश्चित करें कि आप जबड़े के नीचे से गुजरते हैं - अगर आप अपने चेहरे के किनारे पर रुकते हैं, तो एक स्पष्ट रेखा होगी जहां से बेस समाप्त होता है, जिससे यह दिखता है कि आप मुखौटा पहन रहे हैं।
    • अगर आपके पास आंखों के नीचे बैग या अंधेरे चक्र हैं, तो अपनी आँखों के नीचे हलकों की तह में 3 बिंदुएं रखें। अपनी अंगुली की उंगली का उपयोग धीरे से नरम करें
  • 5
    ब्रांसर लागू करें कुछ लोगों को यह भी उम्मीद है कि उन्होंने अपनी आंखों पर एक मेमोरी या ब्लोंज़र को जोड़ने के लिए मेकअप लगाया है। ब्रोन्जर आपको प्राकृतिक चमक देने का एक शानदार तरीका है हल्के ढंग से अपने चेहरे पर ब्रोनर ब्रश करें (या सिर्फ एक प्राकृतिक तन देखने के लिए शेकबोन और नाक क्षेत्र)। हालांकि, पीतल की पीली त्वचा के साथ लोगों को अजीब लग सकता है अगर गलत तरीके से लागू होता है। ब्रोंज़र के साथ घर पर अभ्यास करें ताकि आप यह देख सकें कि इससे पहले आपको यह अच्छा लगता है। अगर आपको उसकी पसंद पसंद नहीं है, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • 6
    ब्लश को लागू करें यदि आप ब्रोन्जर से खुश नहीं हैं, तो आप इसके बजाय ब्लश लागू कर सकते हैं। क्रीम ब्लश पाउडर ब्लश की तुलना में बेहतर काम करता है क्योंकि यह इसे उज्ज्वल दिखता है और अब तक रहता है। एक शैंपेन-रंगीन ब्लश का उपयोग करना, अपनी अंगूठी की अंगूठी पर थोड़ा सा चलाएं और अपने गालों पर रगड़ें, मिलान करने के लिए टोन सुखदायक करें ध्यान दें कि आपको एक साथ ब्लश और सनस्क्रीन लागू नहीं करना चाहिए - सिर्फ एक चुनें
  • भाग 2
    आई मेकअप को लागू करना




    1
    भूरी, काले या भूरे रंग में ऊपरी आंखों की रेखा में आँख पेंसिल पास करें कुछ महिलाएं ऐसा नहीं करना पसंद करती हैं, क्योंकि आईलिनर केवल काजल के साथ ही एक आंख की तुलना में स्वाभाविक दिखता है। अन्य सौंदर्य विशेषज्ञों का कहना है कि एक जेल आईलाइनर को जला रंग के साथ पास करना होगा। पेंसिल तरल eyeliner से कम प्राकृतिक लग रहा है, और जेल फीका करने के लिए आसान है। ऊपरी बरौनी लाइन के दो-तिहाई और कम बरौनी रेखा का एक तिहाई भाग दें। एक कपास झाड़ू के साथ लाइन तनाव।
  • 2
    अपनी आंखों को बड़ा बनाने के लिए एक सफेद आइलाइनर का प्रयोग करें आँख के अंदरूनी कोनों में सफेद आंखों के किनारे को पास करें, या अपनी आंखों को एक स्पष्ट रूप देने के लिए एक सफेद छाया।
    • कुछ लोगों को भौंह के नीचे थोड़ा सा सफेद आंखेंचर या छाया जोड़ना है, ताकि आपकी आंखें हल्का और उज्ज्वल दिखाई दें।
  • 3
    नेत्र छाया का उपयोग करने पर विचार करें एक पेशेवर देखो के लिए छाया के दो रंगों का उपयोग करें आपकी त्वचा के रंग के आधार पर आप जो रंग चुनते हैं वह सोने, भूरा या चांदी हो सकता है पूरे पलक के लिए एक स्पष्ट, तटस्थ टिंट लागू करें और इसके अंत के ठीक ऊपर, ऊपरी पलक को धीरे-धीरे रूपरेखित करने के लिए एक गहरा रेखा जोड़ें और सुराख़ को बायपास करें। एक प्राकृतिक रूप से, रंगों को फीका करना याद रखें
  • 4
    अपनी पलकें हाइलाइट करें और मस्कारा की एक परत को लागू करें। अपने पलकों को बढ़ाना आपको एक स्पष्ट और जीवंत देखो देगा। यदि आप अपनी पलकें आपकी त्वचा से अलग करना चाहते हैं, तो अपने पसंदीदा मस्करा की एक परत डालें
    • यदि आप मस्करा का उपयोग करते हैं, अतिरिक्त को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करके छर्रों को बनाने से बचें।
  • भाग 3
    अपने होंठ पर मेकअप आवेदन

    लागू मेकअप फॉर अ नेचरल लिक चरण 11
    1
    एक तटस्थ रंग की लिपस्टिक लागू करें बहुत हल्के लिपस्टिक या अतिरंजित होंठ ग्लोस का उपयोग करने से बचें। होंठ का दाग आमतौर पर सबसे अच्छा है क्योंकि यह स्वाभाविक लगता है और पूरे दिन रहता है। अपने होंठ का रंग लगभग अनुमानित रंग का उपयोग करें
  • 2
    अपने होंठ के केंद्र में चमक के साथ एक छोटी सी चमक को लागू करें घर छोड़ने से पहले इस कदम की कोशिश करें - कुछ लोग होंठों के बीच में लाल के दिखने को पसंद नहीं करते। क्या आप (और लगता है) बेहतर लगता है!
  • लागू मेकअप के लिए प्राकृतिक देखो चरण 13
    3
    अपने सुंदर, ताजा और उज्ज्वल देखो का आनंद लें
  • युक्तियाँ

    • रिलैक्स। दर्पण को हर समय देखना और अपने चेहरे के बारे में शिकायत किसी के दिन समाप्त हो सकती है मुस्कान और बहुत आत्मविश्वास है
    • ब्लश और लिपस्टिक के समान रंग पहनने की कोशिश करें वे आपकी सुविधाओं को उजागर करेंगे।
    • प्रकाश के तहत श्रृंगार को लागू करें, यदि आप एक सनी दिन पर जा रहे हैं, या यदि आप नाइट क्लब में जा रहे हैं, तो कम रोशनी का उपयोग करें।
    • मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो! याद रखें कि श्रृंगार अपनी प्राकृतिक विशेषताओं पर जोर देना है, न कि उन्हें कवर करने के लिए।
    • प्राकृतिक मेकअप का प्रयोग आपकी त्वचा के लिए स्वस्थ है और दाग को कम कर सकता है। वास्तव में, एक खनिज आधार आपके छिद्रों को रोकता नहीं है और आपके एपेल के लिए अच्छा है, इसलिए आपको एक अच्छे ब्रांड में निवेश करना चाहिए।
    • एक दोस्त से पूछें जो आपको भरोसा दिलाता है कि आप श्रृंगार के ऊपर हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com