IhsAdke.com

टेनिस वैन को प्रशिक्षित कैसे करें

यदि आप एक स्केटबोर्डर हैं और आपके सक्रिय जीवनशैली के साथ जूता तलाश रहे हैं या बस एक अच्छा आकस्मिक रूप लेना चाहता है, तो वैन ब्रांड आपके लिए बिल्कुल सही होगा। उसकी सूची में कम, उच्च और अधिक स्नीकर्स की एक विस्तृत विविधता के साथ, उसकी हर स्थिति के लिए एक जोड़ी है जानें कैसे (और जब

) किसी भी अवसर पर सुनिश्चित करें कि आप "शांत" प्राप्त करने के लिए इन विभिन्न प्रकार के स्नीकर्स रखो!

चरणों

विधि 1
कम वैन

चित्र शीर्षक पहने वैन्स चरण 1
1
जूते एक बहुमुखी और क्लासिक देखो के लिए प्रामाणिक स्नीकर्स यह मॉडल कैनवास और रबड़ से बना है - सामग्री जो ज्यादातर लोगों के आदी हैं, भले ही वे इससे अनजान हैं यह क्लासिक चक टेलर की तरह बहुत लग रहा है और कई रंगों में बेचा जाता है, इसके अलावा काफी बहुमुखी होने के अलावा प्रामाणिक मॉडल लगभग किसी भी आकस्मिक संगठन के साथ फिट बैठता है - यह कोशिश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें!
  • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: जींस, टी-शर्ट, स्टेटशर्ट, लंबी आस्तीन टी-शर्ट, स्कर्ट और विंटेज आइटम
    पिक्चर शीर्षक पहने वैंस चरण 1 बुलेट 1
  • स्टाइल टिप: एक जानबूझकर और अच्छी तरह से फिट देखने के लिए ऊपरी शरीर के कपड़ों के साथ प्रामाणिक रंग का मिश्रण।
    पिक्चर शीर्षक पहने वैंस चरण 1 बुलेट 2
  • पिक्चर शीर्षक पहने वैंस चरण 2
    2
    एक सरल, "किसी भी समय" देखो के लिए स्लिप-ऑन पहनें यह टेम्पलेट "सरल" के लिए है यह कोई लेस नहीं है और सेकंड में पहना जा सकता है (और नंगे पैर), यह सही चुनाव करते समय जल्दी में होता है। हालांकि, यह सिर्फ सैंडल का एक और स्टाइलिश संस्करण नहीं है - बस प्रामाणिक मॉडल की तरह, वे लगभग किसी भी आकस्मिक संगठन के साथ अच्छे लगते हैं।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: जीन्स, टी-शर्ट, शॉर्ट्स, स्वेटर, पजामा, योग पैंट, स्कर्ट, पतली पैंट और शॉर्ट्स जींस
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 2 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: सुविधा के लिए दरवाजे के पास एक पर्ची स्लिप-ऑन रखो - ताकि आपको घर से बाहर निकलने के लिए भी गुणवत्ता की जांच हो।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 2 बुलेट 2
  • पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 3
    3
    वह कैनवास के जूतों और चमड़े ("सीएल") को थोड़ा और सुंदर दिखता है। यह टेनिस लाइन प्रामाणिक के समान है, लेकिन इसमें जीभ और कूदने के आगे वैध चमड़े का विवरण है। यह छोटा बदलाव बहुत अंतर बना देता है, जूता को एक खूबसूरत रूप दे रहा है - जैसे कि आप साबर या जैसे पहन रहे थे हालांकि यह किसी भी स्थिति में फिट बैठता है, यह थोड़ा अधिक औपचारिक पोशाक के साथ सबसे अच्छा पहना जाता है।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: तंग जीन्स, ब्लेजर्स, अधिक औपचारिक शर्ट, स्वेटर, स्कर्ट और अधिक औपचारिक कपड़े।
    • स्टाइल टिप: सर्वोत्तम रूप से, स्नीकर्स के चमड़े का ख्याल रखना। यदि यह गंदे हो जाता है, तो इसे एक नम कपड़े से धीरे से मिटा दें। यदि यह गीला हो जाता है, तो इसे कमरे के तापमान पर धीरे धीरे सूखने दें (यह बहुत तेजी से सुखाने के कारण इसे दरार हो सकता है) यदि यह बहुत सूखा हो जाता है, तो उत्पाद में कुछ चमड़े का तेल मिटा दें।
  • चित्र शीर्षक पहने वैन्स चरण 4
    4
    एक बोल्ड "हिपस्टर" देखो के लिए एड़ी मुद्रित स्नीकर्स वैन ब्रांड के प्रिंट के साथ कैनवास से बने कई कम-कट मॉडल हैं। वे प्रसिद्ध छवियों से लेकर हैं, जैसे सैन्य छलावरण और पुष्प, कम परंपरागत छवियों के लिए, जैसे स्टार-भरे नेबुला और जैसे हालांकि सबसे अच्छा सूट प्रत्येक स्नीकर के प्रिंट पर निर्भर करता है, ये स्नीकर्स आमतौर पर पहनने वाला एक हिपस्टर या इंडी लुक देने के लिए काम करते हैं और "युवा" भीड़ के साथ लोकप्रिय हैं।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: पतली जींस, डेनिम, बैंड शर्ट, सीधी रिब कैप्स, "गुंडा" और "हिप हॉप" टुकड़े, अनग्रेड चश्मा, "अजीब" हेयरकट
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 4 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: इंटरनेट पर मिले प्रिंटों की विविधता लगातार बदलती है - इसलिए नवीनतम मॉडल और सीमित संस्करणों के लिए नेटवर्क की खोज करें। उदाहरण के लिए: 2014 के अंत में, वैन ने एक सीमित युगल को एक बैंड की एक तस्वीर से एक बैंड के साथ रिलीज़ किया स्का और गुंडा उसे सफ़ल करने के लिए बुलाया जाता है।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 4 बुलेट 2
  • विधि 2
    मध्यम और लंबा वैन पहने हुए

    पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 5
    1
    जूते स्काई-हाय एक और स्केटिंग करनेवाला शैली के लिए यह मॉडल इस खेल के चिकित्सकों के लिए आवश्यक में से एक है। इसका सपाट आधार स्केटबोर्डिंग के लिए केवल चौड़ा और सही नहीं है, लेकिन इसकी काटने का निशानवाला डिजाइन और बिक्री पर रंगों और प्रिंटों की विविधता भी देखने के लिए सुखद बनाती है। Sk8-Hi skaters या इस अभ्यास में रुचि रखते हैं, साथ ही "साधारण" लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती हैफास्ट जीन्स, पतली पैंट, मोटी जैकेट, सीधे पोल कैप, स्केट गियर, बैंड, सैन्य (छलावरण, हरी पैंट, आदि)।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 5 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: वास्तव में स्केटर के सौंदर्यशास्त्र से मेल खाता है, जो देखने के लिए, Sk8-Hi की एक जोड़ी खरीदें और रंग और परमाणु ब्रश के साथ आपको जो विवरण पसंद है उसे जोड़ें!
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 5 बुलेट 2
  • पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 6
    2
    जूता मिड-स्कूल "अल्पाइन" देखने के लिए यह मॉडल थोड़ा महंगा हो सकता है, लेकिन यह सुंदर है और पैर (विशेष रूप से ठंडा मौसम में!) के लिए महान महसूस करता है। ऊनी भागों और एक मोटी, मोटी संरचना के साथ, एक अभेद्य खत्म, यह काम और खेलने के लिए एक बढ़िया विकल्प है। सभी के सर्वश्रेष्ठ: अधिक मांग वाले लोगों के लिए, चमड़े के पूरे बाहरी भाग के साथ एक टुकड़ा का विकल्प होता है।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: कूलर भागों, ऊन जैकेट, गर्म मोज़े, तंग जींस।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 6 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: मिड-स्कूल को अच्छे दिखने के लिए, बरसात के मौसम में इसे इस्तेमाल करने से पहले अपने जूते की पनरोक खत्म करने की कोशिश करें। ज्यादातर जूता स्टोर अपेक्षाकृत कम कीमतों के लिए इस तरह के उत्पाद बेचते हैं


      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 6 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक पहने वैन्स चरण 7
    3
    एक शांत, उपयोगितावादी देखो के लिए चुकका जूते रखो। यह ऐसा मॉडल है, जिसे ज्यादातर लोग "क्लासिक" उच्च-टॉप वैन के रूप में पहचानते हैं। एक सरल (एक-रंग) डिजाइन और एक मोटी एकमात्र के साथ, चुक्का एक बहुमुखी और सरल रूप प्रदान करता है जो विविध प्रकार के सूट से मेल खाता है। इसके अतिरिक्त, चूंकि इसकी सुरक्षा और समर्थन के "पैड" की अच्छी मात्रा है, यह काम पर या अवकाश के लिए उपयोग करने के लिए एक तगड़ा और आरामदायक जूता है
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: जींस, टी-शर्ट, सैन्य पैंट, लंबी मोज़े, स्टेटशर्ट, लंबी आस्तीन टी-शर्ट
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 7 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: अपने पैरों को और अधिक समर्थन (और एक अलग दिखने के लिए) देने के लिए चुक्का बूट चुनें - जो पूरी तरह टखने और एड़ी को कवर करते हैं
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 7 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक पहने वैन्स चरण 8
    4
    सभी-काले स्नीकर्स पर पर्ची के साथ काम करने के लिए और अधिक बहुमुखी देखो। रेस्तरां, दुकानें, और अन्य कई व्यवसायों को अक्सर अपने कर्मचारियों को बुद्धिमान, तटस्थ रंग का जूते पहनना पड़ता है सबसे मध्य और उच्च अंत वैन लाइन (जैसे चुक्का, मिराडा और बेडफोर्ड) में कम से कम एक ब्लैक मॉडल है - एकमात्र तक - उन नौकरियों के लिए यह सही है यदि आप इस प्रकार के जूते पहनते हैं तो आप अपने आप को नुकसान नहीं पहुंचेगा - आमतौर पर, यह अच्छा पैर समर्थन प्रदान करता है और काफी सहज है।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: काम पैंट, बुद्धिमान जींस, पोलो शर्ट, बटन नीचे शर्ट, वर्दी आदि
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 8 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: जेल तलवों की एक जोड़ी में निवेश करने पर विचार करें यदि आपकी नौकरी के लिए आपको पूरे दिन खड़े रहने की आवश्यकता है - अतिरिक्त आराम और बेहतर आसन एक अच्छे और बुरे नज़र में अंतर बना सकते हैं।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 8 बुलेट 2
  • विधि 3
    विशिष्ट वैन आइटमों को ढंकना

    पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 9
    1
    जूता चप्पल एक "समुद्र तट" शैली के लिए वैन। यद्यपि इन भागों के लिए ब्रांड बहुत अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, यह चप्पल की एक अलग लाइन और इस तरह की बिक्री करता है। उनका उपयोग स्नान में, समुद्र तट पर, पूल में और अन्य जगहों पर किया जा सकता है जहां आप गीली जाते हैं इसके अलावा, चूंकि वे स्नीकर्स के मुकाबले कम खर्च करते हैं, वे घर पर उपयोग करने के लिए एक आदर्श विकल्प हैं।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: स्विमवीर, शॉर्ट्स, बिकिनिस और स्विम्सटूज़, पजामा, पुलोवर्स।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 9 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: सिर्फ इसलिए कि आप चप्पल पहन रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको शैली बलिदान करना चाहिए! नमूनों के पैटर्न की तलाश करें जो आपके लिए अच्छा लगे - इन प्रिंटों में छलावरण, आदिवासी डिजाइन, प्लेड और अधिक शामिल हैं
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 9 बुलेट 2
  • पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 10
    2
    अधिक औपचारिक अवसरों के लिए पूरी तरह ग्रे स्नीकर्स पहनें। मानो या न मानो, वैन विशेष रूप से "चिकना" स्थितियों के लिए जूते की एक सीमित रेखा बेचती है यह रेखा, स्केटर शैली के समान साईड जूते के समान मॉडल से लेकर आम तौर पर आसानी से नहीं मिलती है और सामान्य जूते की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा हो सकती है। फिर भी, ऐसे अवसरों के लिए जो शैली और औपचारिकता, जैसे कि स्नातक पार्टियों और पसंद की मांग करते हैं, वहां कुछ भी बेहतर नहीं है।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: सामाजिक पतलून, सूट, ब्लेज़र्स, स्टेटशर्ट्स, बटन-अप शर्ट, तंग जीन्स, स्कर्ट और अधिक औपचारिक कपड़े।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 10 बुलेट 1
    • स्टाइल टिप: अपनी कोठरी में अधिक औपचारिक वैन रखने की कोशिश करें - जो स्नीकर्स आप अक्सर उपयोग करते हैं आप इन वस्तुओं को दैनिक उपयोग से क्षतिग्रस्त नहीं होने देना चाहते हैं - अतः उन अवसरों के लिए बचाओ जो अधिक सुंदरता की मांग करते हैं।
      पिक्चर शीर्षक पहने वैन्स चरण 10 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक पहने वैन्स चरण 11
    3
    एक अद्वितीय रूप के लिए कस्टम वैन पर विचार करें। नहीं मिल सकता है सही जोड़ी वैन का? अपना बनाओ! ब्रांड अनुकूलन विकल्प के साथ, आप वाकई अपने आदर्श जोड़ी का निर्माण कर सकते हैं। सभी सफेद मॉडल की एक विस्तृत विविधता के साथ शुरू (जिसमें ऊपर चर्चा की गई मॉडल, जैसे कि स्क8-हाय, प्रामाणिक, चुक्का और कई अन्य) शामिल हैं, आप रंग, प्रिंट और तलवों को अंतिम टुकड़े को "आपके चेहरे पर छोड़ने के लिए जोड़ सकते हैं "।
    • इसके साथ बहुत कुछ जोड़ती है: यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप जोड़ी बनाना चाहते हैं!
    • स्टाइल टिप: यदि आप तय नहीं कर सकते, तो ब्रांड पेज पर अज्ञात लोगों और मशहूर हस्तियों के द्वारा किए गए कस्टम जूते के चयन के माध्यम से प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • ब्लॉगों और अधिक शैली विचारों के लिए खोज करने का प्रयास करें। Tumblr, Instagram और अन्य नेटवर्क के पास इस फैशन को समर्पित कई पेज हैं।
    • आप टेनिस शैली साइटों (जैसे अमेरिकन हाईपीबीज.कॉम) में भाग लेने की कोशिश कर सकते हैं। उनके पास सीमित संस्करण आइटम सहित वैन और अन्य ब्रांड के बारे में नवीनतम जानकारी है।

    चेतावनी

    • स्कूल या काम के लिए अपने वैन को रखने से पहले, ड्रेस कोड देखें यदि आपको लगता है कि आपको अपने जूते बंद करना पड़ सकता है, तो दूसरी जोड़ी लें - अधिक रूढ़िवादी

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com