IhsAdke.com

एक बेबी जी घड़ी में समय कैसे सेट करें

यह मार्गदर्शिका आपको ऑस्ट्रेलियाई मॉडल के आधार पर, डिजिटल या एनालॉग, कैसियो बेबी जी देखने के लिए बुनियादी जानकारी देगा।

चरणों

भाग 1
डिजिटल मॉडल

एक बेबी जी वॉच चरण 1 पर टाइटल सेट करें
1
अपने आप को घड़ी के किनारे के बटनों से परिचित कराएं उपरोक्त बाईं ओर समायोजन के लिए आम तौर पर एक है, निचले बायी ओर एक "मोड" है। सही पर दो मान ऊपर और नीचे परिवर्तित करें
  • एक बेबी जी वॉच चरण 2 पर टाइटल सेट करें
    2
    सुनिश्चित करें कि आप समय के साथ मुख्य स्क्रीन पर हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं तो स्क्रीन के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए नीचे बाएं बटन, "मोड" दबाएं - आप अलार्म, स्टॉपवॉच, काउंटर और विश्व समय के विकल्प के माध्यम से जाएंगे। मुख्य स्क्रीन वह है जो विश्व काल के बाद आता है। हर बार जब आप स्क्रीन को बदलना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए बायां बटन को दबाएं।
  • बेबी जी वॉच स्टेप 3 पर टाइटल सेट करें
    3
    जब मुख्य स्क्रीन में, कुछ सेकंड के लिए ऊपरी बायां बटन, सेटिंग्स को पकड़ो। आप एक बीप सुनेंगे और नंबर फ्लैश करने के लिए शुरू हो जाएगा, आमतौर पर सेकंड के साथ शुरुआत (घड़ी के मॉडल के आधार पर, आपका शहर जल्दी ही झपकी ले सकता है।) यदि ऐसा होता है, तो उसी समय क्षेत्र में शहर को बदलने के लिए दाईं ओर के बटन का उपयोग करें।
  • एक बेबी जी वॉच चरण 4 पर टाइटल सेट करें
    4
    दाईं ओर स्थित बटनों में से किसी एक का उपयोग करके सेकंड बदलें (आप कम या ज्यादा बदलना चाहते हैं या नहीं) और समय के अगले हिस्से पर जाने के लिए "मोड" बटन का उपयोग करें। यदि आप सेकंड को बदलना नहीं चाहते हैं, तो शुरुआत में "मोड" बटन दबाएं।
  • एक बेबी जी वॉच चरण 5 पर टाइटल सेट करें
    5
    घंटे या मिनट फ्लैश करना शुरू हो जाएगा उन्हें बदलने के लिए दाईं ओर के बटनों का उपयोग करें दूसरे घर पर जाने के लिए "मोड" बटन दबाएं (घंटे या मिनट, जो आपने पहले बदल दिया था उसके आधार पर)। समय सेट करते समय, "मोड" बटन को फिर से दबाएं
  • एक बेबी जी वॉच चरण 6 पर टाइटल सेट करें
    6
    अब तिथि बदल दीजिए फिर से, दाईं ओर के बटनों का उपयोग करके, दिन, महीना या वर्ष को समायोजित करें, इस घड़ी के आधार पर, घड़ी आपको पहली बार बदलने की सुविधा देता है। अगले क्षेत्र पर जाने के लिए "मोड" बटन दबाएं और सभी सही होने तक दोहराएं।
  • एक बेबी जी वॉच चरण 7 पर टाइटल सेट करें
    7



    घड़ी के मॉडल के आधार पर, यह आपको 12 घंटे या 24 घंटो मोड के बीच चयन करने के लिए कह सकता है। दाईं ओर के बटन का उपयोग करके चुनें जब आप सभी तत्वों को सेट करते हैं, तो आपको होम स्क्रीन पर ले जाया जाएगा (या मॉडल के आधार पर सेकंड या शहर चमकती)।
  • एक बेबी जी वॉच चरण 8 पर टाइटल सेट करें
    8
    समाप्त करने के लिए, समय को बंद करने के लिए बाईं तरफ "समायोजित करें" बटन दबाएं। उसके बाद, आप कर चुके हैं!
  • भाग 2
    डिजी / एनालॉग मॉडल

    एक बेबी जी वॉच चरण 9 पर टाइटल सेट करें
    1
    यदि आपकी घड़ी एनालॉग घंटे भी दिखाती है, तो आप भाग्य में हैं। घड़ी एनालॉग स्वचालित रूप से डिजिटल फिट करने के लिए जांचना होगा। यदि आपका मॉडल ऐसा नहीं करता (डिजिटल के अलावा अन्य संकेत), तो "मोड" बटन दबाएं जब तक कि डिजिटल डिस्प्ले "एचएस" (डिजिटल टाइम), "हाथ सेट" या " यह संकेतक स्क्रीन है
  • एक बेबी जी वॉच स्टेप 10 पर टाइटल सेट करें
    2
    कुछ सेकंड के लिए ऊपरी बाएं समायोजन बटन दबाए रखें। आप एक बीप सुनेंगे और डिजिटल डिस्प्ले ब्लिंकिंग शुरू कर देंगे। पॉइंटर्स को स्थानांतरित करने के लिए सही बटन का उपयोग करें कुछ मॉडल पॉइंटर्स को केवल एक डाउन बटन के साथ एक दिशा में स्थानांतरित करने की अनुमति देते हैं। इसे दबाकर मिनट के हाथ से मिनट के लिए स्थानांतरित करने के लिए कारण होगा - पकड़, यह तेजी से बढ़ जाएगा
  • एक बेबी जी वॉच चरण 11 पर टाइटल सेट करें
    3
    मिनट के हाथ को स्थानांतरित करने के लिए निचले दाएं बटन दबाए रखें। आपको घंटे तक सेट करना पड़ सकता है जब तक कि यह डिजिटल के समान न हो। जब आप सही समय पर पहुंच जाते हैं, तो बटन को रोकना बंद करो और जब तक आप सही समय तक नहीं पहुंच जाते तब तक कस लें। यदि आप इसे लंबे समय तक पकड़ते हैं, तो आप सही समय गुजार सकते हैं और आपको इसे फिर से करना होगा, जो निराशाजनक हो सकता है।
  • एक बेबी जी वॉच स्टेप 12 पर टाइटल सेट करें
    4
    जब हाथ डिजिटल घड़ी के समान होते हैं, तो समय की पुष्टि करने के लिए ऊपरी बाएं समायोजन बटन दबाएं और ऐसा ही है! कुछ घड़ियों स्वचालित रूप से होम स्क्रीन पर वापस आ जाती है अगर आपकी स्क्रीन अभी भी "एच-एस" या "एच-सेट" कहती है, तब तक "मोड" बटन दबाएं जब तक आप होम स्क्रीन को नहीं देखते हैं।
  • एक बेबी जी वॉच 13 पर टाइटल सेट करें
    5
    सुनिश्चित करें कि समय सही है और अपने बेबी जी का उपयोग करें!
  • युक्तियाँ

    • अपनी घड़ी के मॉडल के आधार पर, कैसियो के पास इंटरनेट पर एक अनुदेश मैनुअल है। खोज के संचालन के लिए घड़ी या उसके मॉडल के पीछे चार अंक का उपयोग करें।
    • ज्यादातर कैसियो बेबी जी घड़ियों समय सेटिंग्स में समान हैं, इसलिए इन निर्देशों को सभी मॉडलों के साथ काम करना चाहिए। यह गाइड ऑस्ट्रेलियाई मॉडल पर आधारित है और निर्देश दुनिया के अन्य मॉडलों से भिन्न हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com