IhsAdke.com

बाल एक्सटेंशन की देखभाल कैसे करें

बाल विस्तार अद्भुत हैं आप अपने बालों की लंबाई या रंग की एक खूबसूरत पट्टी जोड़ सकते हैं वे एक कट या बुरा रंग छिपाने के लिए और अपने बालों में एक चोटी बनाने की अनुमति देते हैं। सभी महिमापूर्ण चीजों के साथ जो खींच सकते हैं, क्या आप अनुग्रह वापस कर सकते हैं? अपने बाल एक्सटेंशन की उचित देखभाल करने से यह सुनिश्चित हो सकता है कि वे लंबे समय तक पर्याप्त रहें।

चरणों

पिक्चर शीर्षक के लिए केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन चरण 1
1
धीरे से धो लें! अपने झूठे बाल आपके सिर के प्राकृतिक प्राकृतिकता को अवशोषित करते हैं। यह आपके एक्स्टेंशन तेल छोड़ सकता है और फाइबर बाहर गिर सकता है। उन्हें धोने के लिए, उन्हें बाथरूम सिंक में गर्म पानी में विसर्जित करें। एक विरोधी बर्बाद शैम्पू पास और ठंडे पानी के साथ कुल्ला। ब्रश या कंघी अपने एक्सटेंशन के दौरान गीला न करें, क्योंकि यह तार निकाल सकता है, जिससे उनका जीवन कम हो जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन चरण 2
    2
    तारों को नम रखें, खासकर यदि आप अक्सर मॉडल एक्सटेंशन चलाते हैं जब आपके एक्सटेंशन सूखे होते हैं, तो एक छिद्र को समान रूप से फैलाने से उन्हें थोड़ा साफ़ करें बहुत ज्यादा लागू न करें, अन्यथा, वे अपने प्राकृतिक बालों से अधिक गले लगते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक केयर केयर हेयर एक्सटेन्संस चरण 3
    3
    चौड़े दांतेदार कंघी या ब्रश के साथ अपने एक्सटेंशन को हटा दें



  • पिक्चर शीर्षक के लिए केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन चरण 4
    4
    केवल उनके एक्सटेंशन पर मॉडेलर्स का उपयोग करें, जब वे सूखा हों उन्हें ड्रायर के साथ कभी सूखा न दें जब आपके बालों का सूखा होता है तो आप उन्हें हमेशा रख सकते हैं यदि आवश्यक हो, तो अपने असली बालों में आधे से अधिक समय के लिए अपने एक्सटेंशन को कर्ल या समतल करें। जब आप अपने बाल मॉडलिंग समाप्त कर दिया है उन्हें अपने सिर पर रखो यह गिरने से तारों को रोक देगा।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो समान लंबाई के दो किस्में प्राप्त करें एक "सिर्फ कर्ल के लिए" और एक और "बस चिकनी" छोड़ दें इससे मॉडलिंग का समय कम हो जाएगा और उनके कारण हुई क्षति।
      चित्र शीर्षक: 520154 4 बुलेट 1
  • पिक्चर शीर्षक के लिए केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन चरण 5
    5
    यदि वे इस के लिए उपयुक्त हैं, तो एक्सप्लोरेशन का उपयोग करके बस एक टट्टू बनाओ। उनमें से कुछ गिर जाएंगे यदि वे एक चोटी में पकड़े गए हों जब आप एक खरीदते हैं, तो निर्देशों को पढ़ें यह देखने के लिए कि क्या आप इसे एक चोटी के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप इसके बारे में कुछ नहीं कहते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छा है और पूंछ न करें।
  • युक्तियाँ

    • जब यह खींचने की बात आती है, तो एक्सटेंशन उन मूल्यों के लायक होते हैं जो उनकी लागत का होता है। यदि आप जानते हैं कि आप उन्हें अक्सर उपयोग करेंगे, तो एक उच्च गुणवत्ता वाले एक्सटेंशन के लिए थोड़ा अधिक भुगतान करें।

    चेतावनी

    • विस्तार युक्तियों पर गर्मी कभी भी लागू नहीं करें एक्सटेंशन के बाकी हिस्सों में लौ-रेटर्डेंट सामग्री आसानी से युक्तियों पर क्षय हो जाती है, जिसके परिणामस्वरूप आग लग सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com