IhsAdke.com

फेशियल द्वारा डिस्कोल कैसे करें

चेहरे की मलिनकिरण के लिए जो कुछ भी कारण है, यह प्रक्रिया सरल और घर पर करना आसान है। आप फार्मेसियों और कॉस्मेटिक स्टोर से खरीदी गई औद्योगिक डिसिल्लोर्सिंग पाउडर का उपयोग कर सकते हैं या आप प्राकृतिक अवयवों को आज़मा सकते हैं। यदि आप स्पष्ट फेशियल चाहते हैं, तो पता है कि उन्हें निकालने के लिए यह बहुत आसान और तेज़ है और जल्द ही आप अपने नए रूप का आनंद उठा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
डिस्कोराइज़िंग पाउडर का उपयोग करना

चित्र शीर्षक ब्लीच चेहरे बालों चरण 1
1
अपने बाल वापस खींचो यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो आपको इसे ब्लीच से बचाने की आवश्यकता होगी मिश्रण डालने से गलती से अपने बालों को बेवकूफ बना सकते हैं, फिर इसे वापस खींच कर और विकृति के दौरान रोटी या चोटी में सुरक्षित करें।
  • चित्र शीर्षक ब्लीच चेहरे बालों चरण 2
    2
    अपना चेहरा साफ करें साबुन और ठंडे पानी का उपयोग करें चेहरे से सभी श्रृंगार और अवशेष निकालें जब समाप्त हो जाए, नरम कंबल के साथ सूखा, हल्के ढंग से त्वचा को दोहन करना।
  • चित्र शीर्षक ब्लीच चेहरे बालों चरण 3
    3
    निर्माता के निर्देशों के अनुसार डिक्लोरोन्ट तैयार करें पैकेजिंग को क्रीम और ब्लीचिंग पाउडर के अनुपात के निर्देशों के साथ आना चाहिए जो इस्तेमाल किया जाना चाहिए। आम तौर पर, वे भी एक कटोरा और एक ब्रश या स्पैटुला को मिलाते हैं। एक सजातीय मिश्रण में क्रीम और पाउडर को हल करें।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    मिश्रण को लागू करें पैकेजिंग में आने वाले ब्रश या स्पैटुला का उपयोग करना, उन उत्पादों में उत्पाद को पारित करना जहां आप बालों को बड़ाना चाहते हैं। चेहरे पर समान रूप से उत्पाद को लागू करें
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    मिश्रण दस मिनट के लिए कार्य करें। आम तौर पर, ब्लीच को प्रभावी होने में लगभग 10 मिनट लगते हैं। टाइमर सेट करें और अनुमानित राशि के लिए बालों के मिश्रण को मिश्रण दें। यदि दस अक्षरों के बाद आपके बालों को विचलित नहीं किया जाता है, तो मिश्रण पांच या दस मिनट के लिए काम करें।
    • हालांकि, अगर आप जलन महसूस करते हैं, तो अनुमान लगाए गए समय से पहले, तुरंत चेहरे की कुल्ला करें।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    मिश्रण निकालें पैकेजिंग में आने वाले रंग का प्रयोग करें। सावधानी से अतिरिक्त ब्लीच को हटा दें जब तक चेहरे से लगभग पूरी तरह से निकाल नहीं दिया जाता।
  • चित्र शीर्षक ब्लीच फेशियल हेयर चरण 7
    7
    अपना चेहरा धो लें किसी भी निराशाजनक अवशेषों को दूर करने के लिए चेहरे को धोना महत्वपूर्ण है। पोंछने के लिए एक तौलिया और गर्म पानी का उपयोग करें यदि आपकी त्वचा चिढ़ होती है, तो इसे हल्के मॉइस्चराइज़र से मिटा दें
  • विधि 2
    प्राकृतिक ब्लीच का अनुभव




    ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने चेहरे पर टमाटर डालें प्रभाव में आने में कुछ दिन लग सकते हैं, लेकिन टमाटर चेहरे पर बालों को स्वाभाविक रूप से हल्का कर सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि लगभग पांच मिनट के लिए बाल में टमाटर का एक छोटा सा टुकड़ा पास करें और फिर कुल्ला।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    2
    दूध और पपीता के गूदे का एक मिश्रण का प्रयोग करें। दूध के एक चम्मच के साथ, कटोरे में आधा कप पपीता के गूदे डालें जब तक यह पेस्ट नहीं करता है और अपने चेहरे के बाल से गुजरती हैं, तब तक हलचल। इसे धोने से पहले दस मिनट के लिए कार्य करें और देखें कि क्या बाल स्पष्ट हो गए हैं।
  • ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 10 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कर्कुमा, नमक, दूध और नींबू का रस का मिश्रण करें। इस सामग्री का सटीक अनुपात नहीं है। थोड़ा नींबू के साथ दूध में नमक और कर्क्यूमा मिश्रण करें जब तक कि यह एक पेस्ट न हो। फिर, पेस्ट को अपने चेहरे पर रख दें और इसे धोने से पहले पांच मिनट के लिए कार्य करें। आप देखेंगे कि आपके चेहरे पर बाल थोड़ा हल्का है।
  • चित्र शीर्षक ब्लीच चेहरे बालों चरण 11
    4
    चीनी और नींबू का रस का प्रयोग करें दो कप शक्कर (475 मिलीलीटर) को 1/4 कप और आधा कप (120 मिलीलीटर) पानी (60 मिलीलीटर) मिलाएं। जब तक मिश्रण भूरा नहीं हो जाता है, तब तक कम गर्मी पर गर्मी, लगातार सरगर्मी। जब तक यह गर्म न हो जाएं तब तक मिश्रण शांत हो जाएं और एक रंग का उपयोग करके चेहरे पर लागू करें। जगह में मिश्रण रखने के लिए एपिलेशन पेपर का उपयोग करें। बालों के विकास के विपरीत दिशा में कागज खींचें मिश्रण आपकी त्वचा पर रहने की आवश्यकता नहीं है। आप अवांछित बाल को हल्का करेंगे और खत्म कर देंगे।
  • विधि 3
    सावधान रहना

    चित्र शीर्षक ब्लीच चेहरे बालों चरण 12
    1
    सामग्री को पहले से जांचें Bleaches का उपयोग करने से पहले, वे प्राकृतिक या औद्योगिक हो, त्वचा पर उन्हें जांचना महत्वपूर्ण है। आपकी त्वचा पर एक छोटी राशि खर्च करें और देखें कि क्या इस समय या अगले दिन कोई एलर्जी प्रतिक्रियाएं हैं। यदि आपको कोई जलन होती है, तो अपनी त्वचा पर शेष उत्पाद का उपयोग न करें।
    • यह आपकी त्वचा के छिपी भाग पर टेस्ट लेना अधिक समझदारी बनाता है, जैसे कि कान के पीछे या हथियार पर
  • चित्र शीर्षक ब्लीच चेहरे बालों चरण 13
    2
    आपकी त्वचा संवेदनशील होने पर एक हल्के सूत्र या प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करें। यदि आपकी त्वचा संवेदनशील हो जाती है, तो ब्लीच खरीदने के दौरान हल्के सूत्रों को पसंद करें डिंकोलायरेशन किसी भी प्रकार की त्वचा के लिए एक गहन प्रक्रिया है और अगर आपकी त्वचा पहले से सामान्य से अधिक संवेदनशील हो, तो जलन हो सकती है।
  • पिक्चर का शीर्षक ब्लीच फेशियल हेयर स्टेप 14
    3
    घावों, मौसा या मुंह पर मलिनकिरण लागू न करें, क्योंकि आप समस्या को भी बदतर बना सकते हैं आपके चेहरे के बालों के पास घावों या मौसा हैं, तो अपने बालों को छेड़ने से बचें। यदि आपके पास मुंह या घाव हैं, तब तक इंतजार करें जब तक कि वे ढीले होने से पहले ठीक न करें।
  • युक्तियाँ

    • प्रक्रिया के बाद, आपकी त्वचा शायद कुछ स्थानों में लाल हो जाएगी यह सामान्य है और कुछ ही पलों में गायब होना चाहिए। यदि यह चोट नहीं आता है, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
    • ब्लीच अंक के दर्जनों हैं कुछ अच्छे हैं और कुछ आपकी त्वचा के लिए खराब हैं आदर्श उत्पाद को खोजने के लिए, आपको उनमें से कुछ को आज़माएं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com