IhsAdke.com

कैसे रात के दौरान अपने बालों को कर्ल करने के लिए

अगर कल जाने के लिए आपके पास एक बड़ी घटना है और बाल स्टाइलर्स के साथ अपने बालों को बर्बाद नहीं करना है, तो गर्मी के बिना कर्ल और तरंगों को बनाने के तरीके हैं। इन केशविन्यासों को बहुत कम तैयारी के समय की आवश्यकता होती है और आपके भाग के प्रयास को कम करने के लिए रातोंरात तैयार रहें। यहाँ कुछ सरल बाल शैलियों हैं जो आप रात को बिना गर्म के बिना सुंदर कर्ल बनाने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने बाल ब्रेडिंग

चित्र शीर्षक ब्रैड अपनी खुद की हेयर चरण 5
1
अनुभागों में बालों को विभाजित करें आप जितने चाहें उतने ब्रेड्स कर सकते हैं। आपके द्वारा किए गए कम ब्रीड्स, बड़ा कर्ल होगा। तो तय करें कि आप कितने बड़े चाहते हैं कि आप कितने बड़े होते हैं, इसके आधार पर कितने ब्रेड बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक ब्रैड अपनी खुद की बालों चरण 25
    2
    अपने बालों के वर्गों का ट्रान्स करें बाल को चोदने के लिए, उस भाग को विभाजित करें जिसे आप तीन भागों में बांटना चाहते हैं और मध्य भाग के माध्यम से बाईं ओर से बाहर पार करना चाहते हैं, फिर सही भाग के साथ दोहराएं। ऐसा करते रहें (बाएं और दाहिने हिस्सों के बीच बारी-बारी से) जब तक आपके बाल नहीं बचा। रबर बैंड के साथ टिप बाँधें।
  • एक पीलीफैसिक स्लीप शेड्यूल चरण 3
    3
    सो जाओ जब आप जागते हैं, तो सभी ब्रैड्स से इलास्टिक्स निकाल दें।
  • पिक्चर शीर्षक से पिन कर्ल बनाएं चरण 21
    4
    कर्ल बनाने के लिए अपनी बाहों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाएं एक लाक्वे के साथ अपनी केश विन्यास
  • विधि 2
    उसके बालों में फ्रेंच ब्राइडिंग

    दो दो फ्रेंच ब्रैड्स चरण 13 के शीर्षक वाले चित्र
    1
    अपने बालों को दो टुकड़ों में विभाजित करें आम तौर पर, आधे में बाल विभाजित करना सबसे अच्छा होता है, लेकिन अगर आपके बीच के नजदीक बालों में एक प्राकृतिक विभाजन हो, तो यह अच्छी तरह से काम कर सकता है।
  • दो दो फ्रेंच ब्रैड्स चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक तरफ एक फ्रेंच ब्रैड बनाएं। ऐसा करने के लिए, आप अपने सिर के ऊपर से एक बाल अनुभाग उठाकर बस शुरू करते हैं इस खंड को तीन भागों में विभाजित करें और सामान्य रूप से ब्रेडिंग शुरू करें, सिवाय इसके कि आपको ब्रेडिंग करते समय प्रत्येक पक्ष में बाल जोड़ना जारी रखना चाहिए। तब तक जारी रहें जब तक कोई भी बाल नुकीला न हो। एक रबर बैंड के साथ फ्रेंच ब्रैड बांधें।
    • यह शैली ऊपरी छमाही में चिकनी बाल और निचले आधे में घुंघराले बालों का परिणाम होगा।
  • दो दो फ्रेंच ब्रैड्स चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    दूसरी तरफ पिछले चरण को दोहराएं। इसके परिणामस्वरूप आपके बालों में दो फ्रांसीसी बालियां, आपके सिर के प्रत्येक तरफ एक होंगे।
  • कैरी योर स्लीपिंग गर्ल टू बिली चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    सो जाओ जब आप जागते हैं, तो ब्रेड्स को पूर्ववत करें।
  • बॉबी पिन के साथ कर्ल हेयर शीर्षक से चित्र चरण 1 9



    5
    अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाने केवल नीचे भाग को घुमावदार होना चाहिए इसे पारित करके केश विन्यास फर्म।
  • विधि 3
    अपने बाल घुमा

    ट्विस्ट चरण 3 के साथ आपका हेयर रातों रात कर्ल शीर्षक वाला चित्र
    1
    ओल बालों को दो भागों में विभाजित करें वर्गों को समान होना चाहिए और उन स्थानों में विभाजित किया जाना चाहिए जो आपके केश विन्यास के लिए समझ में आता है। अपने बालों के प्राकृतिक विभाजन को ध्यान में रखें जब बाल को अलग करने का चयन करते हैं।
    • यदि आपकी प्राकृतिक विभाजन बीच में है, तो आधा भाग में बालों को अलग करने पर विचार करें। यदि आपके बालों को एक तरफ है, तो पक्ष विभाजन का उपयोग करके बालों को अलग करना एक अच्छा विचार हो सकता है
  • ट्विस्ट चरण 4 के साथ आपका हेयर रातों रात कर्ल शीर्षक वाला चित्र
    2
    मोड़ और एक तरफ जकड़ना अपने बालों का एक हिस्सा लें और बार-बार इसे फिर से घुमाएं जब तक कि वह दृढ़तापूर्वक जगह में नहीं है (लेकिन जब धारा अपने आप में घुसने और एक रोटी बनाने शुरू हो जाती है, फिर से घुमा न दें)। बालों की मुड़ लम्बी ले लो और पिरान्हा का उपयोग करके अपने सिर पर जकड़ें।
  • दूसरी तरफ एक ही बात करो सुनिश्चित करें कि दोनों पक्ष सुरक्षित और आराम से सुरक्षित हैं याद रखें, आपको उस हेयर स्टाइल के साथ सोना होगा।

    ट्विस्ट चरण 6 के साथ आपका हेयर रातों रात कर्ल शीर्षक वाला चित्र
    1
    केश के साथ बिस्तर पर जाओ जब आप जागते हैं, फास्टनरों को हटा दें और अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाएं। लाक्वे के साथ उन्हें छिड़का कर तरंगों को परिभाषित करें

    विधि 4
    अपने बालों में छोटे कोक का इस्तेमाल करना

    नाक के चरण 14 के साथ कर्ल आपका हेयर शीर्षक वाला चित्र
    1
    बालों के किनारों को अलग करें और इसे मोड़ो। यह कदम आपके द्वारा विधि 3 में किया जैसा ही होगा। अपने बालों का ताला लें और इसे अपने हाथ से कई बार मोड़ दें जब तक कि यह एक छोटा कोक न हो।
    • नोट: अगर आप एक साथ और छोटे घूमने लगते हैं, तो आप बाल को अधिक किस्में में विभाजित कर सकते हैं। आपके पास जितने अधिक विकट हैं, उतने ही छोटे होते हैं आपके गुच्छे।
  • नॉट के साथ कर्ल आपका हेयर शीर्षक चरण 4 में चित्र
    2
    कोक को जगह में सुरक्षित रखें इस चरण के लिए, आप किसी भी प्रकार के लोचदार या बालों की क्लिप का उपयोग कर सकते हैं।
    • नोट: याद रखें कि आप अपने बालों में स्टेपल के साथ सोएंगे। तो उन्हें ऐसे तरीके से डालने का प्रयास करें जिससे आप आराम से सो सकें।
    • यदि स्टेपल बहुत दर्दनाक है, तो आप कोलाक को संलग्न करने के लिए इलास्टिक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं या दो का उपयोग कर सकते हैं एक्स प्रत्येक कोक के आधार पर
  • नॉट के साथ आपका बाल कर्ल शीर्षक चरण 15
    3
    पिछले चरण को दोहराएं। अपने सिर के मुताबिक छोटे कॉकस ट्विस्ट करें, अपने सभी बालों को पहनना सुनिश्चित करें।
  • नॉट के साथ कर्ल आपका हेयर शीर्षक चरण 17
    4
    केश के साथ बिस्तर पर जाओ जब आप जागते हैं, तो अपने कॉक्स को हटा दें
  • नॉट के साथ कर्ल आपका हेयर शीर्षक चरण 11
    5
    अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाने यह आपकी बालों को अच्छी तरह से कर्ल कर देगा। वह फ्रिज के साथ भी रह सकते हैं, इसलिए रात पहले थोड़ा सा सीरम खर्च करना सुनिश्चित करें।
    • उस हेयर स्टाइल के साथ कोक या ऊंची चोटी बनाने की कोशिश करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com