IhsAdke.com

ग्लिटर थोपने वाले कपड़े से बचें कैसे?

चमक कपड़े के लिए महान सजावट है, लेकिन आपको सावधान रहना होगा कि कोई गड़बड़ न करें। परिधान पहनने या धुलाई करते समय इसे ले जाने के लिए फीता या कपड़े गोंद का उपयोग करने की कोशिश करें, और ध्यान रखें।

चरणों

विधि 1
उस का उपयोग करना

स्टॉप ग्लिटर फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 1
1
बालों के लिए फीता खरीद सकते हैं ब्रांड कोई फर्क नहीं पड़ता! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितनी अच्छी तरह काम करता है, यह जानना अच्छा है कि प्रभाव हमेशा के लिए नहीं होगा अधिक स्थायी समाधानों के लिए, कपड़े गोंद या बैंगनी डीकल्स की कोशिश करें।
  • स्टॉप ग्लिटर फॉर ऑफ द फॉलिंग ऑफ कपोन स्टेप 2
    2
    ढीले शीशे को निकालें और टुकड़ा तैयार करें। ढीली चमक जारी करने के लिए कपड़े हिलाएं। फिर एक फ्लैट, सूखी सतह पर एक तौलिया खींचो। कपड़े तौलिया पर रखो, अच्छी तरह फैला
    • भाग पर कोई निशान स्थायी रूप से लाक्वे के आवेदन के साथ हो सकता है। यदि संभव हो तो लाक्वे का उपयोग करने से पहले के निशान हटाने के लिए कपड़े लोहा करें।
  • स्टॉप ग्लिटर फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग स्टेप 3
    3
    चमक पर laquê स्प्रे। इसके बिना किसी भी बिंदु को छोड़ने के बिना एक मोटी परत भी लागू करें। जब आपको अधिक समस्याग्रस्त इलाके मिलते हैं जहां चमक कम है, तो उत्पाद का थोड़ा अधिक उपयोग करें।
  • स्टॉप ग्लिटर फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 4
    4
    केतली सूखने दो सूखने के निर्देशों के लिए लेबल की जांच करें, लेकिन थोड़ी देर के लिए इसे छोड़ दें, आखिरकार, कपड़े बालों से अलग तरह से सूख जाता है। सुखाने के बाद, टुकड़ा ले लो और इसे थोड़ा हिला। यदि चमक अभी भी बूँदें, तो आवेदन दोहराना। अगर सब कुछ ठीक दिखता है, तो कपड़े पहनें, लेकिन सावधान रहें
  • विधि 2
    टिशू गोंद का उपयोग करना

    स्टॉप ग्लिटर फॉलींग ऑफ क्लॉजिंग चरण 5
    1
    चमक को जोड़ने के लिए कपड़े गोंद का उपयोग करें दो विकल्प हैं: गोंद के साथ चमक को मिलाएं और इसे कपड़े पर लागू करें या चमक को कवर करें और पानी के समाधान के साथ एक सुरक्षात्मक परत बनाने के लिए गोंद करें। ग्लिटर आमतौर पर हार जाता है जब चीजों के संपर्क में आता है और गोंद की सुरक्षात्मक परत उस के साथ मदद कर सकता है
  • स्टॉप ग्लिटर फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 6
    2



    पानी और गोंद का मिश्रण बनाएं इसे पतला करने के लिए गोंद में थोड़ा पानी जोड़ें - अनुपात आपके विवेक पर है, बस ब्रश के साथ इसे लागू करने के लिए पर्याप्त गोंद पतला। यह घनी या बहुत पतली नहीं होना चाहिए।
  • स्टॉप ग्लिटर फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 7
    3
    कपड़े पर चमक पर मिश्रण लागू करें। टुकड़े के अंदर एक समाचार पत्र रखो और समाधान लागू करने के लिए सिंथेटिक ब्रश का उपयोग करें। अनवरत ही चमक को दूर करने के लिए सावधान रहें मिश्रण के साथ पूरे वांछित क्षेत्र को कवर करें
  • फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग स्टेप 8
    4
    गोंद को 24 घंटों तक सुखाने दें। एक गर्म, शुष्क और अच्छी तरह हवादार जगह में भाग रखें। कपड़े को कसकर बढ़ाएं ताकि गोंद अंक और झुर्रियों को कठोर न करें। जब गोंद कवर सूखी है, तो आप कपड़े पहन सकते हैं
  • विधि 3
    चमक रखते हुए

    पिक्चर ऑफ पोलिंग फॉर फॉलिंग ऑफ कपेशंस चरण 9
    1
    कपड़ों को अच्छी तरह धो लें यदि संभव हो तो, हाथ से उन्हें धो लें कपड़े गोंद सिंथेटिक है और मैनुअल वॉशिंग के साथ नहीं आना चाहिए, लेकिन अब तक कपड़े को बहुत ज्यादा मोड़ने की परवाह नहीं की जानी चाहिए। चमक का संरक्षण करने के लिए मशीन का उपयोग करने से बचें।
    • ठंड या गर्म पानी का उपयोग करें गर्म पानी गोंद को नरम करता है
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फ़ॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग 10
    2
    कपड़ा कपड़े पर या एक सपाट सतह पर स्वाभाविक रूप से कपड़े धोने दें। सुखाने वाला हिस्सा चमक को जारी कर सकता है क्योंकि भाग के संपर्क में अन्य सामग्रियां हैं। इसके अलावा, सूखने की तीव्र गर्मी गोंद को ढीला कर सकती है।
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 11
    3
    देखभाल के साथ कपड़े का उपयोग करें घर्षण से बचें जो चमक को निकाल सकता है अधिमानतः, किसी भी सतह से शीशे का आवरण संपर्क से बचें और विशेष अवसरों के लिए परिधान के उपयोग को सीमित करें। जितना अधिक आप कपड़े का उपयोग करें, उतना ही आपको उन्हें धोने की आवश्यकता होगी और दुर्घटना से कुछ पर चमक को मारने की संभावना अधिक होगी।
    • जरूरत पड़ने पर मरम्मत करने के लिए एक बर्तन में चमक और स्टोर खरीदें। हस्तकला आपूर्ति भंडार में कपड़े गोंद के कुछ बर्तन भी खरीदें।
  • युक्तियाँ

    • बैंगनी टुकड़ा सावधानी से उपयोग करें अतिरिक्त से बचें

    चेतावनी

    • आग के किसी भी स्रोत के पास स्प्रे न करें क्योंकि यह ज्वलनशील है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com