IhsAdke.com

घुंघराले बाल पर ब्रश कैसे करें

समय-समय पर, यह बालों की कुछ शैली को बदलने और इसे चिकना करने के लिए शांत हो सकता है यदि आप अपने तारों को नुकसान पहुंचाने से डरते हैं या आपके लौह को लौटने का समय नहीं है, तो ड्रायर के साथ इसे सूखा लें नीचे दिए गए विकल्पों में से एक को आज़माएं और अपना नक्षा नवीनीकृत करें

चरणों

विधि 1
बालों को धुलाई और सुखाने

उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
1
अपने बालों को अच्छी तरह धो लें तारों से किसी भी गंदगी, तेल और उत्पाद अवशेषों को हटा दें। पास कंडीशनर, युक्तियों और जड़ पर विशेष ध्यान देने के साथ। फिर धीरे-धीरे कतरनी के साथ एक विस्तृत दांतेदार कंघी के साथ उत्पाद को अच्छी तरह फैलाने के लिए। कुछ मिनट रुको और गर्म पानी से अच्छी तरह कुल्ला।
  • ब्लो ड्राई क्रीम हेयर स्ट्रेट चरण 2 के शीर्षक वाले चित्र
    2
    जड़ से बालों से कंघी बाल व्यापक दांतेदार कंघी के साथ टिप यह कंघी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह कम बाल खींचती है, जो गीला होने पर तोड़ने में अधिक संवेदनात्मक होता है।
  • उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 3 शीर्षक चित्र
    3
    अतिरिक्त पानी निकालने के लिए कुछ तार सूखी तारों के बीच अपनी उंगली को सावधानी से चलाएं, रूट से टिप तक, और धीरे से अधिक पानी निचोड़ें एक तौलिया का उपयोग करना, अधिक बाल सुखाने के लिए हल्के से सिर को टैप करें। यदि आपके पास बहुत अधिक बाल या लंबे बाल हैं तो आपको दो तौलिए चाहिए।
  • उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 4 शीर्षक चित्र
    4
    ऐसे उत्पादों को लागू करें जो गर्मी से अपने बालों की रक्षा करते हैं और बालों को आकार देने में सहायता करते हैं। सही तरीके से लागू करने के लिए लेबल निर्देश पढ़ें एक नियम के रूप में, एक छोटी राशि फैलती है, जड़ से टिप तक अच्छी तरह फैल रहा है
    • यदि आप क्लासिक शैली में सीधे बाल की तलाश कर रहे हैं, तो एक थर्मल रक्षक और गैर-कुल्ला स्टाइलिंग क्रीम लागू करें।
    • यदि आप मात्रा चाहते हैं, मूस लागू करें रूट से टिप तक उत्पाद पास करें यदि आप मात्रा स्प्रे का उपयोग करते हैं, तो रूट पर जाएं। फिर अपने बालों की लंबाई पर थोड़ा अरगन ऑयल लागू करें यह तेल बहुत हल्का है और गर्मी से आपके यार्न की रक्षा करेगा। आपके बाल और बनावट की लंबाई के अनुसार उत्पाद की मात्रा भिन्न होगी
  • उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    अपने हाथों से बाल सूखी ब्रश का उपयोग करने के बजाय, ड्रायर का उपयोग करते समय तारों के बीच अपनी उंगलियों को चलाने के लिए जड़ से, तारों को खींचकर बाल को अधिक मात्रा देने के लिए खींचें, अगर आप सीधे बाल पसंद करते हैं 45 डिग्री कोण पर सुखाने की स्थिति। जब तक आपके बाल 80% शुष्क न हो जाए, तब तक ऐसा करो।
  • ब्लो ड्राई कर्ली हेयर स्ट्रेट चरण 6 नामक चित्र का शीर्षक
    6
    लगभग 1 इंच के किले में अपने बालों को अलग करें यदि आप अपने लुक पर वॉल्यूम जोड़ना चाहते हैं, तो आपके ब्रश की चौड़ाई अधिक की जानी चाहिए।
    • गर्दन के पैरों पर, पीठ के साथ शुरू करो एक पतली कंघी के साथ, 2.5 सेंटीमीटर अलग से अलग होते हैं।
    • कान की पीठ पर एक क्षैतिज खंड बनाएँ, जो कि बाकी हिस्सों से पहले कभी भी बाल भाग को अलग नहीं करता। शीर्ष धारण करने के लिए बाल क्लिप का उपयोग करें
    • सूखने से पहले आप 2.5 सेंटीमीटर में नीचे की तरफ विभाजित कर सकते हैं या आप सूखे के रूप में किस्में को अलग कर सकते हैं।
    • नीचे से अपने बाल अलग करें आप इसे शुरू करने से पहले इसे अलग कर सकते हैं या धीरे-धीरे अलग होने पर इसे सुखाने के रूप में अलग कर सकते हैं, जो आसान है।
  • विधि 2
    चिकनी क्लासिक देखो प्राप्त करना

    उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 7 शीर्षक चित्र
    1
    ब्रश का उपयोग करके अपने बाल चिकना करें और एक चोंच के साथ एक सूखना। आपको एक वर्ग ब्रश और एक गोल ब्रश की आवश्यकता होगी। दौर में वोक्स खींचने और उन्हें सूखने की सुविधा होगी, गर्मी को समान रूप से वितरित करना। ब्रश ऊर्ध्वाधर और ड्रायर क्षैतिज होना चाहिए, अधिमानतः।
  • उड़ाने वाली सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 8 नाम वाली तस्वीर



    2
    ब्रश के साथ तनाव बनाएं इससे बाल नरम बनाने में मदद मिलेगी। ब्रश को जड़ पर रखो, कसकर संभाल कर रखें और बालों के किनारों को खींचने के लिए थोड़ा मोड़ लें। ब्रश को थ्रेड्स की लंबाई के ऊपर स्लाइड करें, वांछित के रूप में समाप्त होने के लिए इसे मोड़ो।
  • उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 9 शीर्षक चित्र
    3
    नीचे की ओर से wicks सुखाने जाओ जब आप वापस सूखने को खत्म करते हैं, तो ठीक ऊपर बाती लें। जैसा कि आप पहले किया था सूखी। बालों को सीधे जारी रखें, बाती से बाती, जब तक कि प्रत्येक बड़े खंड पूरी तरह से चिकना न हो जाए।
  • उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 10 शीर्षक चित्र
    4
    अंतिम रूप। सभी बालों को चौरसाई करने के बाद, चमकीलापन के साथ, सीधे खत्म करने और टिप्स को छोड़ने के लिए एक तेल लागू करें। फिर stylize जैसा आप चाहते हैं आप या तो बालों को पीठ कर सकते हैं या इसे ढीले कर सकते हैं, बीच में विभाजित करने के अलावा या एक बड़े हिस्से को एक तरफ छोड़ सकते हैं। अन्य सुझाव: एक टट्टू बनाने या पक्षों में से एक को संलग्न करें।
  • विधि 3
    जोड़ा वॉल्यूम के साथ सीधे बाल हासिल करना

    उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 11 शीर्षक चित्र
    1
    एक ब्रश और झटका ड्रायर का उपयोग कर बाती के द्वारा अपने बालों के बाल को सीधा करें। चिकनी और मात्रा देने के लिए, आपको प्राकृतिक ब्रिकेट और नायलॉन के साथ एक गोल ब्रश की आवश्यकता होगी। गर्मी को सही ढंग से निर्देशित करने के लिए नोजल फ्लैट और चौड़ा होना चाहिए। ड्रायर को पकड़ो और संभव के रूप में आराम से ब्रश करें, चाहे आप सही या बाएं हाथ वाले हों बहुत आधुनिक रूप से, ब्रश को खड़ी रखें और ड्रायर क्षैतिज रूप से रखें।
    • गर्दन के पैरों से शुरू करने से, ब्रश को जड़ पर रखें और इसे बाती के हिस्से को लपेटने के लिए थोड़ी-थोड़ी मुहर लगा दें। यह तारों को चिकनी बनाने के लिए आवश्यक तनाव पैदा करेगा। अधिक मात्रा के लिए, तार के साथ साथ तारों की लंबाई ब्रश को खींचें।
    • जब आप पीठ खत्म करते हैं, तो बस ऊपर एक मोटी बाट अलग करें। बाल छोटे विक्सों में विभाजित करें और सूखे जैसा आपने पहले किया है। मात्रा और आंदोलन जोड़ने के लिए बालों को खींचना जारी रखें
  • उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे चरण 12 शीर्षक चित्र
    2
    सिर के मुकुट के चारों ओर अधिक मात्रा जोड़ने पर ध्यान केंद्रित करें यह वह जगह है जहां मात्रा अधिक स्पष्ट हो जाएगी, इसलिए प्रभाव को अधिकतम करने के लिए अच्छा है। नीचे से सुखाने पर, अंत में आप सिर के शीर्ष पर एक यू-आकार वाले क्षेत्र के साथ समाप्त हो जाएंगे। ब्रश के साथ, अपने बाल जड़ और स्लाइड तक खींचें जब तक आप टिप्स तक नहीं पहुंच जाते।
  • उड़ा सूखी कुंडली बाल सीधे कदम 13 शीर्षक चित्र
    3
    अपने बालों में कुछ शांत हवा फेंक दें जब यह पहले से ही फ्लैट हो। तारों को अच्छी तरह से सीधा करने के बाद, उन्हें बाहर कंधे और कुछ ठंडी हवा डालना यह मात्रा और आंदोलन को संरक्षित करने में मदद करेगा
  • ब्लॉ ड्राई कोरली हेयर स्ट्रेट चरण 14 के शीर्षक वाले चित्र
    4
    स्टाइलिंग के रूप में वांछित बाल अब आप अपनी नई शैली को दिखाने के लिए तैयार हैं आपके बाल में वांछित मात्रा है, पूरी तरह से फ्लैट और सूखी अब आपको यह तय करना है कि इसे आधा या एक तरफ में विभाजित करना है या नहीं। मात्रा को संरक्षित करने के लिए अपने बाल ढीले पहनना सबसे अच्छा है।
  • युक्तियाँ

    • जब जड़ के पास बाल सूखता है, तो गर्म तापमान पर ड्रायर का उपयोग करें * हमेशा चिकनी प्रभाव देने के लिए ब्रश के साथ तार खींचें।
    • तार खींचकर सूखी मात्रा दे देंगे। यदि आप नीचे खींचते हैं, तो आपके बाल "पाला" हो जाएंगे।
    • हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए उत्पाद निर्देशों का पालन करें कि आप इसे सही तरीके से कर रहे हैं उत्पाद की मात्रा को बढ़ाकर वांछित प्रभाव के बिना बालों को भारी छोड़ सकता है थोड़ा लागू करने से आपके तारों को असुरक्षित और कंपकंपी छोड़ सकता है, क्योंकि गर्मी के संपर्क में
    • हमेशा आगे खींचने के बजाय वापस खींचकर सूखा।

    चेतावनी

    • बहुत अधिक गर्मी तारों को सूखा और जला कर सकते हैं, और आप वांछित प्रभाव को प्राप्त नहीं करेंगे।
    • कभी भी ड्रायर अपने बालों को छूएं या एक ही क्षेत्र में बहुत लंबे समय तक रहने दें। हमेशा जलने से बचने के लिए सिर के साथ इसे स्थानांतरित करें
    • बाल फैल न दें, जबकि यह अभी भी गीला है। अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने बाल को जिस तरह से सूख चुके हैं, उसे बिना मात्रा के उपयोग करने के लिए मजबूर किया जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com