IhsAdke.com

कैसे झूठी Eyelashes को साफ करने के लिए

झूठी आँखें भव्य दिखती हैं, और सुपर व्यावहारिक हैं हालांकि, उनके लिए पर्याप्त रखरखाव लंबे समय तक आवश्यक है। उन्हें साफ करना आसान है, लेकिन आंखों के स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है, जो परेशानी, संक्रमण, ब्लीफेराइटिस या अन्य समस्याओं को रोकने के लिए भी आवश्यक है। आप सभी की जरूरत है एक कोमल चेहरे cleanser, एक कंघी और एक अच्छा सुखाने तकनीक है।

चरणों

विधि 1
धुलाई आँखें

पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्स्टेंशन चरण 1
1
अल्कोहोल मुक्त हल्के, तेल मुक्त चेहरे की सफाई समाधान खोजें। अतिरिक्त तेल झूठी पलकें का गोंद बर्बाद कर सकता है फोम या जेल उत्पाद चुनें। एक अन्य विकल्प बच्चे शैम्पू का उपयोग करना है
  • यदि आप शैम्पू चुनते हैं, तो अधिक उपयोग न करें क्योंकि यह त्वचा को सूखता है
  • आप नरम बनाने के लिए थोड़ा पानी के साथ फोम उत्पाद को पतला कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्सटेंशन्स चरण 2
    2
    आँखें धोएं कुछ क्लीनर के साथ गर्म पानी में उन्हें धो लें अपनी उंगलियों को धीरे से वायर्ड से ऊपर और नीचे और किनारे की तरफ पोंछें। उन्हें साफ करते समय सावधान रहें ताकि वे पलकों को चोट न दें या अपने प्राकृतिक आंखों को नुकसान पहुंचाएं। गर्म पानी के साथ अच्छी तरह से कुल्ला कुल्ला
    • अच्छी तरह से बरौनी लाइन साफ ​​है, क्योंकि वह जगह है जहां बैक्टीरिया और अन्य गंदगी का निर्माण।
  • पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्स्टेंशन चरण 3
    3
    गेंदों या कपास स्ट्रिप्स से बचें कपास के फाइबर झूठी पलकें में पकड़े जा सकते हैं और आपको उन्हें एक-एक करके हटा देना होगा। गीली पोंछे से बचें, क्योंकि वे गलत तारों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • विधि 2
    सुखाने और जोड़ना

    पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्स्टेंशन चरण 4
    1
    तारों को स्वाभाविक रूप से सूखें उन्हें धोने के बाद, चेहरे को अच्छी तरह से एक तौलिया के साथ थोड़ा सा स्ट्रोक दे, लेकिन आंखों से बचें, झूठी पलकें खराब न करें। आदर्श उन्हें हवा में सूखने देना है, लेकिन यदि आप प्रक्रिया को गति देना चाहते हैं, तो अपनी उंगली के आसपास टॉयलेट पेपर का एक टुकड़ा लपेटें और उन्हें धीरे से मिटा दें।
    • अतिरिक्त देखभाल के लिए, शौचालय पेपर को कुछ सेकंड के लिए पलकों पर दबाएं ताकि पानी को अवशोषित किया जा सके।
  • पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्स्टेंशन चरण 5
    2
    ड्रायर का उपयोग करें इसे ठंडा संभव विन्यास में उपयोग करें और लगभग दस सेकंड के लिए बारिश को शुष्क करें। ड्रायर को अपने चेहरे से दूर रखें (लगभग एक हाथ दूर) और झूठी धागे पर गोंद को नुकसान पहुंचाने के लिए अधिक शुष्क न हो।



  • पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्स्टेंशन्स चरण 6
    3
    उन्हें कंबल एक आंख बंद करें और धीरे से कंबल को साफ, शुष्क मस्करा ब्रश का उपयोग कर लें। इसके बाद, तार पर ब्रश पास करके उन्हें थोड़ा सा "फ्यूज" करें, लेकिन बरौनी लाइन को छूने से नहीं।
  • विधि 3
    स्थायित्व बढ़ाना

    पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्स्टेंशन्स चरण 7
    1
    झूठी पलकें नियमित रूप से साफ करें उन्हें सप्ताह में कम से कम कुछ बार धोएं, अगर दैनिक नहीं धूसर और हल्के मलबे को थोड़ा गुनगुने पानी का प्रयोग करके धोकर और धीरे से कंघी हटा दें।
  • पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्सटेंशन्स चरण 8
    2
    तेलयुक्त उत्पादों को झूठी आंखों से दूर रखें। शैंपू, कंडीशनर और क्रीम से अपने बाल धोने के दौरान अपने सिर वापस झुकाव द्वारा बाल के संपर्क में आने से बचें। सप्ताह में एक बार एक बार जब आप अक्सर व्यायाम करते हैं तो पसीने के कारण तैयार होने वाले अतिरिक्त तेल को दूर करने के लिए आंखों के झंडे पर थोड़ा 70% आइसोप्रोपील शराब का उपयोग करें।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ बरौनी एक्सटेंशन 9
    3
    अपनी आंखें रगड़ें मत खींचने, रगड़ या खींचने से बचें ताकि वे ढीले न हों या उन्हें नुकसान न करें। बहुत अधिक घर्षण भी प्राकृतिक तारों को बर्बाद कर सकता है। यदि आपकी आंखों को खुजली या असुविधाजनक है तो उन्हें निकालने के लिए पेशेवर ढूंढें।
  • पिक्चर का शीर्षक है क्लीन फिश एक्स्टेंशन्स चरण 10
    4
    आँख मेकअप पहनने पर सावधान रहें पाउडर छाया के रूप में आप सामान्य रूप से चाहते हैं, लेकिन केवल अपनी आँखों के कोने पर उन्हें पहनकर eyeliners से बचें। तरल eyeliner या मस्करा पहनें क्योंकि वे झूठी झड़पों को नुकसान पहुंचाते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com