IhsAdke.com

कैसे अपने विरोध हाथ के साथ अपने नाखून पेंट करने के लिए

क्या आपने कभी घर लाने के लिए एक सुंदर नेल पॉलिश खरीदी है और पाते हैं कि आप केवल अपने प्रमुख हाथ से पेंट कर सकते हैं? पहले से ही अधिकांश महिलाएं! यह बहुत निराशाजनक और निराशाजनक हो सकता है, लेकिन थोड़ा अभ्यास और कुछ अच्छी युक्तियों के साथ, आप जल्द ही नवीनतम तामचीनी दिखाएंगे!


सबसे पहले: अपने आप पर मुश्किल मत बनो! आप अपने शरीर को प्रशिक्षण दे रहे हैं आखिरकार, आप हो जाएगा ऐसा करने में सक्षम, जब तक आप अक्सर अभ्यास करते हैं एक हफ्ते में एक या दो बार पर्याप्त होता है और आपको पहले कुछ महीनों में सुधार देखने चाहिए।

यहां विचार यह है कि ब्रश धारण करने और अपने नाखूनों को इस तरह से रंगाने के लिए अभ्यास करना शुरू करने का तरीका ढूंढना है। आपका हाथ इस तरह से इस्तेमाल करने के लिए धीरे-धीरे समायोजित होगा, जिसका अर्थ है कि आप समय के साथ स्थिरता और दबाव के नियंत्रण में महसूस करना शुरू करेंगे।

एक तरह से, यह कैसे एक चित्रकार अपने ब्रश को नियंत्रित करने के लिए सीखता है या गिटारवादक गिटार बांह के चारों ओर अपनी उंगलियों को घुमाने और तारों को दबाकर सीखता है। कुछ लोग स्वाभाविक रूप से दूसरों की तुलना में बेहतर होते हैं, लेकिन व्यावहारिक रूप से कोई भी ट्रेन कर सकता है

चरणों

पेंट आपका नाखून हाथ से विपरीत चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
शुरुआत के लिए, रंग का उपयोग करते समय, अच्छा आधार लागू होते हैं ध्यान रखें कि अंधेरे तामचीनी बाहर खड़े होते हैं, जैसे लाल और धातु वाले आसानी से कीड़े दिखाते हैं ठोस रंग और चमक उन्हें बेहतर छिपाना यह अनुशंसा की जाती है कि आप कई कारणों से स्पष्ट नाखून को बढ़ाने के लिए उपयोग करें:
  • लोग उन गलतियों का एहसास नहीं करेंगे जो आप कर सकते हैं
  • यह एक सुरक्षात्मक परत के रूप में काम करेगा और अपने नाखूनों को मजबूत बनाए रखने में मदद करेगा, जब आप उन्हें नियमित रूप से पेंट करेंगे
  • यह एक तामचीनी दोनों घर और कार्यस्थल में रहने के लिए उपयुक्त है।
  • पिक्चर टू नायर आफ द रिजेक्ट हेड स्टेप 2 के साथ शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपना काम क्षेत्र तैयार करें और फिर अपने हाथों को अच्छी तरह से धो लें। सूखे, एक कपास की बॉल पर पानी की एक छोटी सी राशि लागू करें और पॉलिश हटानेवाला नेल करें और अपने नाखूनों को सभी तेलों को हटाने और आसंजन में सुधार करने के लिए पोंछें। आप चेहरे की टॉनिक का उपयोग करने की भी कोशिश कर सकते हैं जो कि त्वचा को बहुत ज्यादा सूखा नहीं करता है
  • पेंट आपका नाखून हाथ से विपरीत चरण 3
    3
    ब्रश को पकड़ने की स्थिति ढूंढें जो आपके लिए सहज है इसके बारे में बहुत ज्यादा मत बोलो, क्योंकि संभावनाएं बहुत बढ़ती हैं क्योंकि आप इसे सुधारते हैं जैसे आप सुधार करते हैं।
  • पेंट आपका नाखून हाथ से विपरीत चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    टेबल पर अपने गैर-प्रभावी हाथ की बाईं ओर एक आराम से तरीके से रखें अपनी छोटी उंगली को बढ़ाएं और अपनी अंगुली की अंगूठी अपने हाथ में रखें, या इसके विपरीत।
  • पेंट अपने नाखून के साथ हाथ विपरीत कदम 5 शीर्षक चित्र
    5
    अंगूठे तकिया और तर्जनी के किनारे के बीच ब्रश को पकड़ो (आसन्न उंगली को अतिरिक्त समर्थन के लिए थोड़ा करीब लाने का प्रयास करें)। यह विचार अपने अंगूठे और तर्जनी को अपने हाथ में रखे हुए ब्रश को हेरफेर करने के लिए रखे हुए हाथों को स्थिर करने के लिए है।
  • पेंट आपका नाखून के साथ हाथ विपरीत कदम 6
    6
    समय बर्बाद करने से बचने के लिए पहले हाथ के नाखूनों को पेंट करें।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून चित्रित शीर्षक हाथ 7 कदम
    7
    ढक्कन को खोलें और ब्रश पर थोड़ी कम तामचीनी लागू करें जो आपको लगता है कि यह चाहिए। छल्ली को बाढ़ना आसान है जब एक नया होता है, और इसे सही करने से गैर-प्रभावी हाथों से स्पष्ट रूप से अधिक कठिन होता है
  • पिक्चर आपका नाखून के साथ विपरीत हाथ चरण 8



    8
    धीरे से संभाल के झुकने या घुमाव से बचने के लिए ब्रश के संभाल को निचोड़ें और नाखून के केंद्र से छिद्र से थोड़ी अधिक आगे बढ़ें, जो कि सामान्य रूप से होता है।
  • पेंट आपका नाखून के साथ विपरीत हाथ चरण 9
    9
    बीच में एक स्ट्रिप पेंट करें और उसके बाद पक्ष। यदि आवश्यक हो तो प्रत्येक स्ट्रोक के साथ ब्रश को रिचार्ज करें पतली परतों के साथ काम करने के लिए बेहतर - आप हमेशा एक और आवेदन कर सकते हैं।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून चित्रित शीर्षक हाथ 10 कदम
    10
    यदि आप नाखून को थोड़ी सी सोख लें, संभवतः छल्ली के करीब एक मैनीक्योर स्टिक या टूथपिक के बिंदु को संलग्न करें। किनारे के साथ टूथपीक और नाखून नाली पास करें, और यदि आवश्यक हो तो दूसरे पक्ष को दोहराएं।
  • पेंट आपका नाखून के साथ हाथ विपरीत कदम 11
    11
    एक बार नेल पॉलिश इस तरफ समाप्त हो जाती है, उन्हें पूरी तरह से सूखा दें आप चित्रित नाखूनों को बर्बाद करने से बचेंगे यदि आप दूसरे हाथों से आग्रह करने से पहले इंतजार करना चाहते हैं।
  • पेंट अपने नाखून के साथ हाथ विपरीत कदम 12
    12
    दूसरी तरफ तामचीनी के रूप में आप सामान्य रूप से होता है और इसे सूखा दो।
  • तस्वीर के साथ अपने नाखून रंग शीर्षक पीठ 13 कदम
    13
    आपकी त्वचा पर तामचीनी से छुटकारा पाने के लिए आपको जरूरी एक हटानेवाला की जरूरत नहीं है। अपने हाथों को धो लें, उन्हें सूखें और छीलन और दाग त्वचा पर थोड़ा तेल डाल दें। एक पल के लिए आराम करो और फिर नीचे स्ट्रोक के साथ दन्तखुदनी के साथ हल्के से खरोंच करें (तामचीनी आसानी से आना चाहिए)। शेष तेल को अपने कटनी में डाल दें
    • यदि आप नेल पॉलिश हटानेवाला का उपयोग करना चाहते हैं, रेत को एक मैनीक्योर स्टिक की टिप और फिर उसके चारों ओर कपास की एक पतली परत पोंछते हैं, अपनी उंगलियों के बीच घुमाते हैं, या एक कपास झाड़ू का उपयोग करते हैं। हटानेवाला में भिगोएँ और नीचे की ओर स्ट्रोक में हल्के से आपकी त्वचा पर तामचीनी रगड़ें।
  • पेंट आपका नाखून के साथ हाथ विपरीत कदम 14
    14
    अपना हाथ धो लें और हाथ क्रीम या नाखून तेल लगाने दें।
  • पेंट आपका नाखून के साथ हाथ विपरीत कदम 15
    15
    अपने हौसले रंग की नाखूनों को प्रशंसा करें अभ्यास करना और सुधारने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि ब्रश की नोक पर तामचीनी टपकता नहीं है। यह अधिक नियंत्रण के लिए अनुमति देगा।
    • अगर आपको तामचीनी के साथ अपनी पूरी उंगली को धुंधला करने में समस्या हो रही है, तो नेल के आस-पास गोंद या टेप लगाने का प्रयास करें ताकि आप इसे बाद में छील कर सकें।
    • एक और टिप है, बस ब्रश को स्थानांतरित करने के बजाय, नाखून को आगे बढ़ाने या इसे ब्रश के ऊपर झुकाने का प्रयास करें क्योंकि यह उसके माध्यम से गुजरता है यह एक छोटी सी कार्रवाई है जो कुछ के लिए सभी अंतर बनाती है।
    • नाखून के छिलके या पक्षों के करीब भी नीलम को न डालें ताकि इसे हटाने में आसानी हो।
    • यदि आप अन्य नाखूनों को चित्रित करने में नाखूनों की समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो आखिर में अपने अंगूठे को पेंट करके, एक समय में एक नाखून पेंट करने और अगले भागने पर जाने से पहले इसे सूखा देकर आदेश को वापस करने का प्रयास करें। यह अधिक समय लेता है लेकिन अक्सर इसकी कीमत होती है और आपको चरणों के बीच अधिकांश कार्यों के लिए अपने हाथ का उपयोग करने की अनुमति मिलती है।
    • जब तक आप यह अच्छी तरह से कर सकें तब तक हल्का रंग का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com