IhsAdke.com

1 9वीं शताब्दी की महिला की तरह पोशाक कैसे करें

1800 में ड्रेसिंग करने वाली महिलाओं की शैली आज की सामान्य शैली से काफी भिन्न है। पुराने दिनों में, कपड़े भी सर्दियों में हमें गर्म रखने के लिए डिजाइन किए गए थे। ऐसा करना अभी भी संभव है जैसे वे करते थे।

चरणों

1800 के दशक में चरण 1 की तरह एक महिला पोशाक की तरह चित्र
1
शीर्ष पर कुछ का उपयोग करें यह एक रेगेटा या बच्चा देखो हो सकता है यह पहली आवश्यकता है
  • 1800 के दशक के चरण 2 में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक चित्र
    2
    बछड़े के मध्य तक लेगिंग लंबाई पहनें इससे गर्मी को ऐसे समय में रखने में मदद मिली जब कोई हीटिंग नहीं था।
  • चित्र 1800 के दशक में एक महिला की तरह पोशाक, चरण 3
    3
    पेंटीहोज पहनें, अधिमानतः ऊन, लेगिंग पर। समय की एक गुड़िया को देखकर पहले से पता चलता है। 1800 के दशक के कपड़े मोज़े के बिना पूरा हो गया था।
  • 1800 के चरण 4 में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक चित्र
    4
    1800 के अंत तक, आप स्कर्ट के पीछे कुछ प्रकार के भराव पहन सकते हैं। आप इंटरनेट पर एक खरीद सकते हैं या पीठ में स्कर्ट के नीचे एक तकिया रखकर एक कर सकते हैं। आप पेटीकोट्स के बजाय कुछ का उपयोग कर सकते हैं
  • चित्र 1800 के दशक में एक महिला की तरह पोशाक, चरण 5
    5



    3 से 4 पेटीकोट खोजें और उसका उपयोग करें आप उन्हें सबसे कपड़ों की दुकानों में खरीद सकते हैं। पेटीकोट्स पतली होनी चाहिए, लेकिन बहुत पतली नहीं, और कपास का बना होना चाहिए। वे स्कर्ट पर फुलर नज़र डालने में मदद करेंगे, और बाकी सब की तरह, गर्म रहें
  • चित्र 1800 के दशक में एक महिला की तरह पोशाक, चरण 6
    6
    वैसे भी, आप पोशाक पहनने के लिए तैयार हैं। एक टुकड़ा पहनें, टखने-लंबाई वाले कपड़े में कोई विचलन नहीं होता है। अगर यह गिरने वाला है, तो आप इसे किसी भी तरह पहन सकते हैं या लंबी बाहों वाली चोटी पर डाल सकते हैं। हालांकि कई रंगों का इस्तेमाल किया गया था, सबसे सामान्य रूप से पृथ्वी टन थे। कपास कपड़े अधिक सामान्य होते हैं, लेकिन ऊन भी कार्य करता है।
  • चित्र 1800 के दशक में पोशाक की तरह एक महिला शीर्षक 7
    7
    यदि आप आगे बढ़ना चाहते हैं, तो एक कोर्सेट पहनें इंटरनेट पर एक खरीदने की कोशिश करो और उसके साथ आने वाले निर्देशों का पालन करें। याद रखें, समय के साथ, कोर्सेट फैशन से बाहर हो गए, लेकिन 1 9 00 के प्रारंभ तक नहीं।
  • 1800 के चरण 8 में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक चित्र
    8
    अपने बालों को देखने के लिए, सिर को कोक बनाएं 1800 के प्रारंभ में (रीजेंसी अवधि), उच्च कोक और कर्ल मंदिरों में इस्तेमाल किए गए थे। फिर, शताब्दी के मध्य में, यह कानों पर बिना मोटी घुंघराले या कम कोक था। शताब्दी के अंत में फ्रांसीसी मोड़ का इस्तेमाल किया गया था या फ्रैन्ग ने फ्रिंज के साथ ब्रैड एम्बेडेड किया था।
  • चित्र 1800 के दशक में ड्रेस की तरह एक महिला शीर्षक 9
    9
    दशकों या सामाजिक स्थिति के आधार पर आप अनुकरण करने की कोशिश कर रहे हैं, आप दिन के दौरान एक टोपी पहन सकते हैं। 1800 के दशक के शुरूआती दिनों में व्यावहारिक कारणों के साथ, व्यावहारिक कारणों से उनका उपयोग कार्य-श्रेणी की महिलाओं ने किया था: उनके बाल बहुत बार धुलाई नहीं थे, और टोपी ने इसे साफ रखा। बीसवीं सदी की प्रारंभिक महिलाओं या पुराने महिलाओं के लिए सबसे अच्छा इस्तेमाल किया
  • युक्तियाँ

    • अपने विशेष दशक के नज़रिए को समझने के लिए इंटरनेट या पुस्तकों में तस्वीरें देखने के लिए याद रखें। आप एक रीजेंसी ड्रेस पहनना और नागरिक युद्ध के बारे में बात नहीं करना चाहेंगे!
    • घर पर कपड़े बनाना सस्ता हो सकता है, लेकिन यह मत भूलो कि आप एक भी खरीद सकते हैं।
    • एक हेलोवीन पोशाक के लिए आदर्श

    चेतावनी

    • कोर्सेट बांधने पर सावधानी बरतें बहुत अधिक कसने से आपको साँस लेने या ले जाने के लिए असुविधा होगी, यदि आप एक का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com