IhsAdke.com

वोदका कैसे चुनें

विभिन्न मूल्य श्रेणियों और जायके में विभिन्न विकल्पों की विविधता के कारण वोदका का चयन करना मुश्किल काम हो सकता है। हालांकि, अलग-अलग प्रकार के श्रेणियों को कम करने से आपको सही वोदका मिल सकती है, चाहे मजेदार पार्टी, एक कॉकटेल पार्टी या एक उत्तम आयोजन के लिए।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र वोडका चरण 1 चुनें
1
खरीदने के लिए एक मूल्य सीमा चुनकर वोदका विकल्प प्रतिबंधित करें। आप वोदका का उपयोग कैसे करना चाहते हैं इसके आधार पर मूल्य एक महत्वपूर्ण विचार है। बेलवेडेर, एब्सोल्यूट और ग्रे हंस जैसे अधिक महंगी वोदका में सूक्ष्म स्वाद और अरोमा और 80 रिएस या अधिक के बीच की लागत होती है। ये वोदका पर्याप्त वोडका युक्त सामग्री के साथ पेय बनाने के लिए अधिक सूक्ष्म हैं, या विशेष अवसरों पर खुराक के लिए। स्मरनॉफ और स्काई जैसी कम खर्चीली वोदका की एक पिंट को 20 डॉलर से 30 डॉलर में खरीदा जा सकता है, और वे मेहमानों के साथ बड़े पक्षों के लिए एकदम सही हैं जो स्वादों को चखने से सामाजिक रूप से पीने में अधिक रुचि रखते हैं। कॉकटेल या कम शराब की धड़कन बनाने के लिए सस्ते वोडका भी बेहतर है, क्योंकि इन पेय में फल का मजबूत स्वाद सबसे महंगी वोदका की अधिकांश सूक्ष्मता को मिटा देगा।
  • चित्र शीर्षक वोदका चरण 2 चुनें
    2
    वोदका के स्वाद पर विचार करें। स्मरनॉफ और Absolut जैसे कम कीमत वाले ब्रांडों के लिए जायके के फल से लेकर हरे सेब तक, मार्शमॉलो तक, स्वादों का एक महान चयन प्रदान करते हैं। बेकन जैसे विशेष ब्रांडों में बेकन वोडका जैसी दिलचस्प स्वाद हैं, और अधिक महंगा ब्रांड्स मुख्य रूप से केंद्रीय स्वाद पर केंद्रित हैं। स्वाद वाले वोडका खरीदने पर विचार करें यदि आप एक अन्य पूरक स्वाद के साथ एक पेय तैयार कर रहे हैं उदाहरण के लिए, वोडका बेकन फ्लेवर बेकन, खूनी मैरीज़ बनाने के लिए एक दिलचस्प विकल्प है क्योंकि बेकन का स्वाद खूनी मैरी के साथ जोड़ता है। फलों के स्वादों जैसे कि राशीर्बेरी या आड़ू स्मरनॉफ और स्काई के चेरी का आधान फलों के स्वादों के साथ सबसे अच्छा काम कर सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक वोदका चरण 3 चुनें
    3
    वोदका में शराब की मात्रा निर्धारित करें जिसे आप खरीदना चाहते हैं। मजबूत वोदका में 80 से 100 शराब की सामग्री होती है, जो 40% तक की शराब की मात्रा के साथ एक पेय में होती है। उच्च शराब सामग्री के साथ वोदका एक मजबूत स्वाद है, और कई उपभोक्ताओं को एक पेय के साथ इन वोदका का उपयोग करना पसंद करेंगे। कम शराब की सामग्री के साथ वोदका अधिक महंगा हो सकता है लेकिन आम तौर पर कम तेज़ हो सकता है
  • चित्र शीर्षक वोदका चरण 4 चुनें
    4
    पीढ़ी बनाने वाली प्राथमिक सामग्री सहित वोडका तैयार करने के लिए शोध करें। पीने के स्वाद और तीव्रता में सुधार के कारण अधिक महंगी वाोडियां 4 गुना तक डिस्टिल्ड हो जाती हैं। ये वोदका भी कम सामग्री से बना, मूल रूप से आलू या गेहूं का उपयोग करना चाहिए। यदि आपके पास एक तंग बजट है, तो आप आसवन की संख्या या मूल्य के आधार पर भेंट कर सकते हैं, वोदका की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं।
  • चेतावनी

    • अगर आप ड्राइव नहीं करते हैं, तो जिम्मेदारी से पी लें और पी लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com