IhsAdke.com

वोडका के साथ कम कैलोरी पेय कैसे करें

बहुत से लोग वोदका चुनते हैं जब वे शराबी पेय चाहते हैं और लगभग वोदका कॉकटेल हैं जो उन्हें पीते हैं। विविधता बहुत अच्छी है, लेकिन कई कॉकटेल कैलोरी से भरे हुए हैं। आप कम कैलोरी वोदका के साथ अपने स्वयं पेय बनाने या किसी की कोशिश की और परीक्षण किया नुस्खा है कि अपने कैलोरी सीमा से अधिक जा रहा बिना एक स्वादिष्ट पेय के साथ आप छोड़ देंगे पालन कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
वोडका के साथ अपनी खुद की कम कैलोरी पियो कैसे बनाएं

कम कैलोरी वोदका पेय चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
1
शुद्ध वोदका पीना यह सबसे आसान विकल्प है जब वोदका की बात आती है, तो शुद्ध पीने से कम कैलोरी होने का कोई रास्ता नहीं है। चूंकि इस विकल्प के लिए किसी भी अन्य सामग्री की आवश्यकता नहीं है, आपको पेंट्री या रेफ्रिजरेटर के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - बस सेवा और आनंद लें!
  • शुद्ध वोदका का आनंद लेने के कुछ सामान्य तरीके हैं। आप इसे बहुत तेजी से बच्चे, एक शॉट की तरह कर सकते हैं। या, आप इसे बर्फ के साथ सेवा कर सकते हैं और सिपाते हैं (बर्फ के साथ शराबयुक्त पेय को "चट्टानों पर" कहा जाता है)
  • कम कैलोरी रखने के लिए, उन ब्रांडों पर विचार करें, जो कम-कैलोरी वोदका का व्यावसायिककरण करते हैं स्कीनी गर्ल कॉकटेल कम कैलोरी के साथ कुछ अलग वोदका का उत्पादन करते हैं। 45 मिलीलीटर के एक हिस्से को साधारण वोदका, जो औसतन प्रति 45 मिलीलीटर भाग 95 कैलोरी है के साथ तुलना में 75.6 कैलोरी है। यह निश्चित रूप से अंतर बनाता है!
  • पता है कि सबसे कम कैलोरी अल्कोहल पेय यह शराब सामग्री को कम करने के द्वारा करते हैं इसलिए, आम शराबी पेय के समान प्रभाव प्राप्त करने के लिए अधिक पीने के लिए आवश्यक है। हालांकि, शराब की खपत के कारण के आधार पर, यह आपके लिए कोई फर्क नहीं पड़ता
  • कम कैलोरी वोदका पेय चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्वादयुक्त वोदका की कोशिश करो ये पेय स्वादिष्ट हैं और कोई अतिरिक्त कैलोरी नहीं है कई ब्रांड वोदका बेल्वडीर, बर्नेट्स और ग्रे हंस सहित स्वाद वाली किस्मों को बेचते हैं, और कई वर्षों से यह अलग-अलग जायके बनाने के लिए वोडका दुनिया में एक प्रवृत्ति है।
    • वोडका एक शुद्ध पेय है और यह भी कई पारंपरिक अच्छी तरह कैलोरी मिश्रणों, जैसे कि जूस, की आवश्यकता को समाप्त करते हुए स्वादयुक्त वोडका अनुभव को अधिक स्वादिष्ट और रोचक बनाते हैं। कई वोल्ड मार्केट की उम्मीद वाले स्वाद, जैसे नींबू, लाल फल और ककड़ी के साथ स्वाद होता है - लेकिन जड़, बेकन और स्मोक्ड सैल्मन जैसे विदेशी स्वाद भी होते हैं।
    • यह भी अपने स्वयं के व्रडका बनाने के लिए बहुत आसान है! आप बहुत सारे फल और ताजी सब्जियां इस्तेमाल कर सकते हैं। कुछ लोग कॉफी की फलियों के साथ वोडका का स्वाद भी करते हैं वोडका को बनाए रखने के लिए बस एक बर्तन में स्वाद डाल कर रखें। कुछ दिनों तक प्रतीक्षा करें, तरल और वॉला को कुएं: स्वाद वोडका!
    • आप एक स्वादिष्ट बना सकते हैं तरबूज का स्वाद वोडका. टरबूज़ के स्वाद के काम के साथ ताजे तरबूज या बुलेट
  • कम कैलोरी वोदका पेय चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कम कैलोरी तरल पदार्थों के साथ वोदका मिलाएं। आहार कोका-कोला और अन्य आहार सोडा लगातार जोड़ हैं जो वोदका की कैलोरी में वृद्धि नहीं करते हैं। अन्य आम विकल्प प्रकाश क्रैनबेरी रस, आहार बर्फ चाय, हल्के नींबू पानी और चूने के रस हैं।
    • चूंकि वोडका में कैलोरी अक्सर मध्यम आकार के होते हैं (जब तक आप कैलोरी कम वोदका नहीं चुनते हैं), कम कैलोरी कॉकटेल रखने का एकमात्र तरीका है कि आप अल्कोहल के साथ क्या मिश्रण करते हैं।
    • चीनी मिश्रित पेय में कैलोरी का सबसे बड़ा खलनायक है। यही कारण है कि कम कैलोरी अतिरिक्त विकल्पों में से बहुत कम शर्करा या विकल्प के लिए विनिमय है, जैसे कि स्टेविया या स्वीटनर। चीनी के बिना भी ट्रिपल सेकंड भी है
    • यदि उच्च-कैलोरी मिश्रणों का उपयोग करते हैं, तो बस उन्हें छोटी मात्रा में उपयोग करें हो सकता है कि पीने के लिए एक अलग स्वाद होता है जिसे आप इस्तेमाल करते हैं, लेकिन फिर भी स्वादिष्ट होते हैं। हालांकि, कैलोरी मिश्रण की एक छोटी मात्रा का उपयोग करने से स्वाद पर असर नहीं पड़ता है। वास्तव में, एक पारंपरिक वोदका मार्टिनी (वोदकातिनी) सूखी वरमाउथ का उपयोग करती है, लेकिन यह बहुत कम है कि यह पेय को बहुत अधिक कैलोरी नहीं छोड़ता है।
  • विधि 2
    वोडका के साथ कम कैलोरी व्यंजन कैसे करें

    कम कैलोरी वोडका पेय कदम 4 शीर्षक चित्र
    1
    कार्बोनेटेड पानी और आइसोटोनिक पेय के साथ वोडका मिलाएं। बर्फ के साथ 235 मिलीलीटर का एक गिलास में वोदका की एक खुराक जोड़ें - फिर कार्बोनेटेड पानी से भरें। एक नींबू के साथ अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स ड्रिंक स्वाद के दो सजेल्स के साथ समाप्त करें, हलचल और गार्निश करें।
    • फ़िशर फ़िज़ी पानी, अधिक बुलबुले में पेय होगा!



  • कम कैलोरी वोदका पेय कदम 5 शीर्षक चित्र
    2
    पाउडर के रस और चूने के रस के साथ वोदका की कोशिश करें। अपने पसंदीदा स्वाद के पहले पाउडर का रस बनाएं और कुछ घंटों के लिए इसे फ्रिज में छोड़ दें। एक 235 मिलीलीटर कांच में बर्फ डालें, वोदका की मात्रा जोड़ें और रस से भरें। फारसी लाइम का एक टुकड़ा रखो और हलचल।
    • कुछ जूस और पाउडर शीतल पेय के प्रति सेवारत प्रति केवल पांच कैलोरी होते हैं और विभिन्न स्वादों (नींबू, स्ट्रॉबेरी, नारंगी, आदि) में मौजूद होते हैं, इसलिए आप अपने मूड या स्वाद कली के अनुसार इस पेय को बदल सकते हैं।
  • कम कैलोरी वोडका पेय कदम 6 शीर्षक चित्र
    3
    एक रास्पबेरी कॉकटेल मारो एक ब्लेंडर में, आधा कप या कई बर्फ cubes, 235 मिलीलीटर रास्पबेरी रस और 45 मिली वोदका मिश्रण। ताजा रसभरी के साथ गार्निश
    • इस पेय में केवल 115 कुल कैलोरी हैं, इसलिए आप दो गिलास में लिप्त हो सकते हैं!
  • बनाओ कम कैलोरी वोडका पेय कदम 7 शीर्षक चित्र
    4
    स्ट्रॉबेरी के साथ वोडका के एक नींबू का कॉकटेल बनाओ दो स्ट्रॉबेरी, टकसाल का एक टहनी, 20 मिलीलीटर एगवे सिरप, 50 मिलीलीटर खट्टे वोडका और 20 मिलीलीटर नींबू का रस लें। एक कॉकटेल प्रकार के बरतन में स्ट्रॉबेरी और पुदीना को मैश करें अन्य सामग्री जोड़ें और बर्फ के साथ 20 सेकंड के लिए सख्ती से हिलाएं
  • बनाओ कम कैलोरी वोदका ड्रिंक फ़ाइनल के चित्र
    5
    तैयार है।
  • विधि 3
    वोडका के साथ कम कैलोरी पी व्यंजन

    वोदका नाम वाली छवि वोडाका पेय 01010120201 02

    युक्तियाँ

    • यदि आप कई कॉकटेल पीने की योजना बना रहे हैं, लेकिन कैलोरी नीचे रखना चाहते हैं, तो एक चाल समय-समय पर पेय में गैर-अल्कोहल संस्करण पीना है। यह स्ट्रॉबेरी के साथ नींबू वोडका कॉकटेल जैसे पेय के साथ विशेष रूप से प्रभावी है, जिसमें आप कम कैलोरी सोडा का उपयोग कर H2OH! वोदका के बजाय कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com