IhsAdke.com

फेसबुक पर अपने दोस्तों को कैसे परेशान करें

फेसबुक एक सार्वजनिक मंच है जिसका मुख्य उद्देश्य नेटवर्क इंटरैक्शन है। यदि यह आपके लिए कुछ भी सामान्य है, तो अपने फेसबुक दोस्तों को बाधित करके कुछ चीजों को मिलाते हुए, शायद आपको और अधिक आकर्षक लग सकता है। अपने सभी "माइगयुक्सोस" को परेशान करने के लिए, कुछ चीजें हैं जो आप उन्हें परेशान करने के लिए कर सकते हैं , अप्रिय इनवेसिव, लोगों को और अधिक की तुलना में वे जानते हैं और दुनिया को दिखाने के कारण है कि आप बहुत अच्छे हैं करना चाहते हैं देते हैं, और आप अपने दोस्तों के पहाड़ों पर उसे disinheriting चेहरा देख सकता है!

चरणों

विधि 1
अतिरिक्त के लिए हत्या

फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला चित्र चरण 1
1
चहचहाना के रूप में फेसबुक का इलाज करें जैसे सबसे सांसारिक बातों पर स्थिति अद्यतन जोड़ने रहो "मैं जाग उठा," "क्या एक थकावट", "यह दलिया की तरह" "मेरा कुत्ता पल में भौंकने है" कचरा के साथ है, और और क्या सोच सकते हैं। सोचें कि लोग आपके जीवन के हर दूसरे को जानना चाहते हैं - शर्म न हो। यदि आप बाथरूम में हैं, तो फेसबुक के साथ एक डिवाइस लाएं और दुनिया के साथ क्षण साझा करें। सब कुछ के बाद, आंत्र आंदोलनों और खाने की आदतों को साझा करने के लिए कुछ भी नहीं लाते हैं!
  • फेसबुक पर अपने दोस्तों को दोस्ती के नाम पर चित्र चरण 2
    2
    जब Spotify का उपयोग करते हैं, तो प्रत्येक ट्रैक का एक पोस्ट बनाएं जिसे आप सुनते हैं, मुख्य रूप से अगर आपका स्वाद विदेशी है दुनिया को बताएं कि आप Spotify पर क्या सुन रहे हैं, अंतिम मात्रा में चलाकर अपने रेडियो को बढ़ाने से अलग नहीं है - बताएं कि संगीत में आपका स्वाद "अविश्वसनीय" मत करो लोगों को प्रभावित करेगा
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला चित्र, चरण 3
    3
    YouTube पर देखे जाने वाले प्रत्येक संगीत वीडियो का एक पोस्ट बनाएं
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला पिक्चर चरण 4
    4
    अपडेट करें कि आप अपने साथी को कैसे प्यार करते हैं "जूलियाना दुनिया में सबसे अच्छी प्रेमिका है!" कहकर निरंतर पोस्ट करें या "आप मेरी दुनिया रॉक, जॉन!" या "जेसी और मैं प्यार में सदा हो!" यह आपकी गर्लफ्रेंड्स गर्लफ्रेंड बिना गुस्से में कर देगा क्योंकि उन्हें प्रेमिका नहीं है और आपको लगता है कि आप अपने चेहरे पर "रगड़" कर रहे हैं। कहें कि आप दूसरे व्यक्ति से कितना प्यार करते हैं, में कठोर और अवास्तविक होने की कोशिश करें
    • डेटिंग या नहीं शादी कर ली तो (क), लिख कैसे आप "आई लव मेरा नया IPHONE / iPad / IQUALQUERCOISA MELDELS" हर कोई के चेहरे पर इस तरह के रूप में रगड़ें अपने उपकरणों प्यार करता हूँ,, जैसे कि वे पैसे नहीं "अधिक खरीदने के लिए किया था नया डिवाइस। "आप बच्चे हैं और खुद को दिखाने के लिए तैयार हो जैसे कि काम करें
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला पिक्चर चरण 5
    5
    अक्सर बयानों की पोस्ट करें अपनी इच्छा का खुलासा करें या हर सुबह कॉफी की मांग करें और प्रचार करें "आज शुक्रवार अगस्त है!" शुक्रवार को, अपने दोस्तों के लिए आपको याद दिलाना होगा कि शुक्रवार को यह है।
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला चित्र, चरण 6
    6
    प्रत्येक पद पर टिप्पणी करना सुनिश्चित करें, भले ही आपकी राय प्रासंगिक है या नहीं।
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला पिक्चर चरण 7
    7
    अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो को बार-बार अपडेट करें एक "बतख चेहरा" या यादृच्छिक वस्तुओं की तस्वीरें लेने की कोशिश करो।
  • विधि 2
    अपने दोस्तों के लिए देखभाल

    फेसबुक पर अपने दोस्तों को नाराज़ रखने वाला चित्र, चरण 8
    1
    अपने दोस्तों को गेम अनुरोध भेजें!
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला चित्र 9
    2
    मोब वॉर्स, फार्मविले / सिटीविल, और अन्य फेसबुक गेम के अपडेट पोस्ट करें क्या आपने स्तर बढ़ाया? क्या आपको एक परित्यक्त काले भेड़ें मिलीं? यदि हां, तो इन प्रकार के पदों पर फेस करें, लोगों को बताएं अपने दोस्तों से फार्मविले गर्म हवा का गुब्बारा पाने के लिए या यात्रा करते समय फसल रखने में आपकी सहायता करने के लिए कहें। वे इसके लिए आपको प्यार करेंगे।
  • पटकथा का नाम फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्तों का चरण 10
    3
    अपने मित्रों को कई कारणों, घटनाओं और समूहों को आमंत्रित करें जैसा कि आप कर सकते हैं हो सकता है "के लिए सहायता 1000 लोगों चावल मिलता है," "कैंसर के खिलाफ ध्यान बढ़ाएं" या "एक शनिवार सूर्य पर सेम भोजन," लेकिन जो कुछ भी हो, अपने दिल को प्रिय कारणों के लिए हर रोज लोगों को आमंत्रित करते हैं।
  • पिक्चर का नाम फेसबुक पर नफरत करो आपका दोस्तों चरण 11
    4
    सभी को अपनी पदों को पुनर्स्थापित करने के लिए बाध्य करें जब वे नहीं करते शिकायत करते हैं - जैसे कुछ कहते हैं, "मैं आपकी पोस्ट साझा करता हूं, आप मेरे लिए ऐसा क्यों नहीं करते?"
  • पिक्चर का नाम फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्तों का चरण 12
    5
    एक पोस्ट पोस्ट करें या एक फोटो अपलोड करें और सुनिश्चित करें कि कोई भी इसे याद नहीं करेगा। अपने दोस्तों की सूची में प्रत्येक व्यक्ति को उस पर चिह्नित करें!
  • पिक्चर का नाम फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्तों का चरण 13
    6
    किसी अवसर पर लोगों को आमंत्रित करने के लिए ईवेंट बनाने की बजाय बल्क संदेश का उपयोग करें



  • विधि 3
    खराब लेखन

    फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्तों का शीर्षक चित्र 14
    1
    अपरकेस और लोअरकेस अक्षरों का दुरुपयोग अपरकेस और लोअरकेस अक्षरों के बीच स्विच करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या लिख ​​रहे हैं, लेकिन जितना संभव हो इस पद्धति का उपयोग करें। आपके दोस्तों के लिए संदेश को "डीकोड" करने में कुछ समय लगेगा, खासकर यदि आप उनके भित्ति चित्रों पर विशाल पैराग्राफ लिखते हैं या हर समय चीखें, जैसा कि आप नहीं जानते कि यह कष्टप्रद क्यों है

    विधि 4
    विस्मृति

    पटकथा का नाम फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्त चरण 15
    1
    बहाना है कि आप अपने सेल फोन या अपनी संपर्क सूची हर दिन खो गई है, और हर बार अपने दोस्तों के सेल फोन नंबर के लिए पूछें आपको और भी परेशान करने के लिए, अपने सेल फ़ोन नंबर को लोगों से पूछकर थोक संदेश भेजें इसलिए, जब भी कोई जवाब लेता है, तो आपके दोस्तों को उन चीज़ों के साथ अधिसूचना के बाद अधिसूचना मिलती है जिनके साथ उनका कोई लेना-देना नहीं है।
  • पिक्चर का नाम फेसबुक पर नफरत करो आपका दोस्तों चरण 16
    2
    क्रेडिट या संदर्भ देने के बिना गीत लीजिए।
  • विधि 5
    नरसंहार की केंद्रीय

    फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्तों का शीर्षक चित्र 17
    1
    जब भी आपके मित्र ऑनलाइन होते हैं, तो कृपया फेसबुक चैट के माध्यम से उनसे संपर्क करें। जैसा कि आप प्रतिक्रिया करते हैं, अपने आप से पूछें कि आप कैसे हैं, लेकिन बातचीत को "धीमा" छोड़ दें, क्या समझाएं आप आज बनाया कुछ भी महत्वपूर्ण मत कहो - एमएसएन दिन पहले लाओ।
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला पिक्चर चरण 18
    2
    के रूप में की घोषणा आपके बच्चा दुनिया में सबसे अनोखी, सुंदर और बुद्धिमान बात है। अन्य लोगों के बच्चे भी स्मार्ट, खूबसूरत या अद्वितीय जैसे आपके पास नहीं आते हैं। अपने पूरे अस्तित्व को अपने बच्चे द्वारा परिभाषित और मान्य होने की भी अनुमति देना सुनिश्चित करें, क्योंकि वह निश्चित रूप से आपके बाकी जीवन के लिए आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा। अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो के रूप में शिशु फोटो (दुनिया में किसी अन्य बच्चे के समान) रखें
  • फेसबुक पर अपने मित्रों को नाराज़ रखने वाला पिक्चर चरण 1 9
    3
    अपने राजनीतिक सिद्धांत को एक दिन में कई बार व्यक्त करें बिना विश्वसनीयता और आंशिक समीक्षा वाले साइटों के लिंक को शामिल करना सुनिश्चित करें
  • फेसबुक पर अपने दोस्तों को नाराज़ रखने वाला पिक्चर चरण 20
    4
    बेचना, बेचना, बेचना! एक नया घर व्यापार शुरू करें एक फेसबुक पेज बनाएं और अपने सभी मित्रों को इसमें जोड़ें, या निमंत्रण भेजें और अपने पृष्ठ को निरंतर बनाए रखने के लिए हर किसी को याद दिलाना। अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए लगातार इस व्यक्ति पृष्ठ का उपयोग करें "आज जिम में बहुत कुछ घूमना जैसे चीजें बोलें। अगर आप इस तरह के परिणाम देखना चाहते हैं, तो मुझे एक संदेश भेजें और अपने पृष्ठ काट दें।" कीमत में परिवर्तन, प्रतिद्वंद्वियों, प्रति घंटे नए उत्पादों आदि पर लगातार अपडेट भेजें।
  • विधि 6
    शिकायत विभाग

    चित्र फेसबुक पर अपने मित्रों को नुक्सित करें चरण 21
    1
    अपने बाकी मित्रों के देखने के लिए किसी और से अस्पष्ट और निष्क्रिय-आक्रामक दावा करें। आखिरकार, व्यक्ति को वास्तविक जीवन में सामना करने का मजा कहाँ है, यदि आप सभी के सामने शिकार बन सकते हैं?
  • पिक्चर 22 पर फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्तों का शीर्षक चरण 22
    2
    जब आप फेसबुक पर कुछ चीज के बारे में शिकायत करते हैं तो आप जैसे आवाज खड़े नहीं कर सकते आपके मित्र इस तथ्य से मज़े करेंगे कि आप शिकायतों के बारे में शिकायत कर रहे हैं
  • विधि 7
    "कोई मित्र" स्टाइल के फेसबुक

    1. पिक्चर 23 पर फेसबुक पर नाराज़ अपने दोस्तों का नाम 23
      1
      फेसबुक पर दोस्तों की अधिक "प्रबंधित" संख्या की अपेक्षा करें वह उसका लक्ष्य था, है ना?

    युक्तियाँ

    • "कट आउट" के रूप में आप के रूप में कई दोस्तों, जब भी आप कर सकते हैं
    • अपने कुत्ते (या अन्य पालतू जानवरों) के लिए एक फेसबुक पेज बनाएं और बस अपने पालतू जानवर के पेज और उनके हितों के जरिए लोगों से बात करें!
    • अपने मित्रों का वर्णन करने के लिए "मिगुंडोस" जैसे शब्दों का प्रयोग करें, और कभी भी "मिआंपोसोस" के अलावा किसी अन्य चीज़ का उपयोग न करें।
    • आप जो कुछ भी खाते हैं उसके फोटो डालें - और आप कितनी अच्छी तरह खा लें
    • अस्पष्ट और यहां तक ​​कि भयानक स्थिति अपडेट लिखें ताकि लोग आपके साथ इंटरैक्ट कर सकें, यह पूछकर कि आप क्या कहना चाहते हैं या समस्या क्या है आपको पता चल जाएगा कि आपके "वास्तविक" दोस्त कौन हैं, जो आपकी सहायता और खुश करने के लिए वहां होंगे
    • तुमने अभी शादी की है? हर दिन अपनी शादी की पोस्ट करें - आप इसे महीने के लिए ऊब नहीं करेंगे!
    • जब भी आप किसी मीटिंग के लिए (क) लड़का (क) के साथ बाहर जाने, से "एकल" अपनी स्थिति को बदलने की फोटो डाल दिया और कई बार बात के रूप में आप इस व्यक्ति को याद है जब वे काम पर हैं। इसलिए जब व्यक्ति आपके साथ फोन नहीं करता है या आपके साथ संवाद नहीं करता है, तो अपने टूटे हुए दिल के बारे में कई हफ्तों के लिए पोस्ट करें और लोग इन दिनों कितना दुखी नहीं हैं।
    • नई फिल्म "फैशनेबल" के लिए अपनी वफादारी दिखाएं क्योंकि वे ट्वाइलाइट और हैरी पॉटर थे, बस फिल्म के बारे में पोस्ट करते हैं और उनके विचार के बारे में कुछ भी नहीं। केवल एक ही ब्याज पर ध्यान केंद्रित सामग्री रखें आप जानते हैं, यहां तक ​​कि एडवर्ड कल्लेन भी आपके पेज को पढ़ रहे हैं!
    • प्रत्येक प्रोफ़ाइल चित्र को अपने साथी के साथ बनाएं
    • यदि आप किसी पर नाराज हैं, तो अपने मित्र सूची से व्यक्ति को निकालें। यदि आप मेकअप करते हैं, तो इसे फिर से जोड़ें यदि आप उसके साथ ऐसा करते हैं तो आप अपने प्रियजन के साथ "अंक" प्राप्त करते हैं (ई)।
    • आप कितनी सुंदर हैं यह दिखाने के लिए लगातार अपने आप को एक तस्वीर रखो।
    • अपने दोस्तों पर "क्विज़" बनाएं, जितना संभव हो, और उनके भ्रमण पर रखें
    • अपने सभी पति (पत्नी) मित्रों से दोस्ती करें, और जो भी आप पोस्ट करते हैं उस पर टिप्पणी करें।
    • गीत के गीतों के साथ स्थिति अपडेट करें कुछ मित्रों सोचेंगे कि एक आम उन्नयन है और एक गीत के बोल का उपयोग किए बिना reposnderão, और आप और अन्य दोस्तों को जो जानते हैं कि एक गीत एक बहुत हंसी होगा जब एक जानता है कि यह "गलत" था कि है।
    • वायरस लिंक पर क्लिक करें और अपने मित्रों के भित्ति चित्रों पर पोस्ट किए गए वायरस और स्पैम लिंक के बारे में चिंता न करें।

    चेतावनी

    • ऐसा करने से, आप अपने फेसबुक दोस्तों को सहिष्णु रूप से पता लगा सकते हैं - यदि आप इसे ज़्यादा ज़्यादा करते हैं तो वे आपको भी हटा सकते हैं लेकिन यहां तक ​​कि अगर आप हंसी देते हैं या स्वीकार करते हैं कि आप मज़ाक कर रहे थे, तो वे वे आवश्यक नहीं हैं उसे क्षमा करने के लिए
    • ये पुनरावृत्ति पैटर्न और चालें निश्चित रूप से आपके मित्र सूची को "सिकुड़ते हैं", साथ ही साथ लोगों को आपसे बात करना बंद कर देते हैं वास्तविक जीवन में भी!

    आवश्यक सामग्री

    • फेसबुक अकाउंट
    • असंवेदनशील रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com