IhsAdke.com

आपका फेसबुक रेट्रोस्पेक्टिव वीडियो कैसे संपादित करें

फेसबुक की पूर्वव्यापी वीडियो, अपनी 10 वीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए फेसबुक द्वारा प्रस्तुत एक नई सुविधा है। 62 दूसरी फिल्म मूलतः फेसबुक पर आपके सबसे महत्वपूर्ण क्षणों का सारांश है यह एक खूबसूरत इशारा है जिसे केवल तभी बर्बाद किया जा सकता है अगर कुछ पोस्टगेन्ग, स्टेटस और इमेज जिन्हें निजी होना चाहिए था। आपके फेसबुक स्मारक फ्लैशबैक वीडियो में पोस्ट और कहानियों को मिटा देने के लिए अब एक एडिटिंग टूल लॉन्च किया गया है, जो आप लोगों को नहीं दिखाना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
पूर्वव्यापी वीडियो तक पहुंच

अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो चरण 1 को संपादित शीर्षक वाला छवि
1
फेसबुक में साइन इन करें जब आप अपने खाते में साइन इन करते हैं तो आप केवल वीडियो देख सकते हैं
  • अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो चरण 2 संपादित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना वीडियो दर्ज करें इस लिंक पर क्लिक करें: https://facebook.com/lookback. आप अपने ब्राउज़र में लिंक को कॉपी और पेस्ट भी कर सकते हैं।
  • अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो संपादित करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपना वीडियो फिर से देखें अपने फ्लैशबैक वीडियो को देखने के लिए देखें कि क्या कोई ऐसी पोस्ट है जिसे आप हर किसी को नहीं दिखाना चाहते हैं और चाहते हैं कि वे रास्ते के किनारे से मर जाएंगे
    • यदि आप ऑटो-जेनरेट किया गया वीडियो को जिस तरह से साझा करना चाहते हैं, तो उसे प्रकाशित करने के लिए ऊपरी दाएं कोने में "अपना मूवी साझा करें" बटन पर क्लिक करें।
  • भाग 2
    आपका वीडियो संपादित करना

    अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो संपादित करें शीर्षक शीर्षक वाला छवि चरण 4
    1
    "संपादित करें" बटन पर क्लिक करें कोई गलती नहीं - यह फिल्म के ठीक ऊपर ग्रे बटन है



  • अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो संपादित करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    बॉक्स को चेक करके संपादित करें उन पदों को चिह्नित करें जिन्हें आप छोड़ने जा रहे हैं और जो लोग आप ले जा रहे हैं वह एक त्वरित और व्यावहारिक तरीका है। वीडियो में सभी तस्वीरें और कहानियां एक चेक बॉक्स होती हैं जिसका उपयोग किया जा सकता है यह तय करने के लिए और मूवी से क्या छोड़ा गया है।
  • अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो संपादित करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    3
    भागों द्वारा संपादित करें "संपादन" बटन पर क्लिक करने से संपादन विकल्पों को खोला जाएगा जो भागों में विभाजित हो जाएंगे। प्रत्येक भाग की जांच करें और वांछित के रूप में संपादित करें चुनने के लिए या अचयनित करने के लिए पोस्ट के निचले दाहिने बटन पर क्लिक करें
    • आपका पहला पल मूल रूप से इस भाग में 3 फोटो हैं (जितनी अधिक, कम नहीं), जब आपने फेसबुक में प्रवेश किया था उस समय के सबसे अधिक टैन वाले लोगों के साथ।
    • आपके सबसे अधिक tanned पोस्ट इस भाग में फ़ोटो और स्थिति शामिल है, जो कि सबसे अधिक लोकप्रिय है। जिन लोगों को आप हाइलाइट करना चाहते हैं उनके साथ स्थितियों को बदलें
    • फ़ोटो अपलोड किए गए इस भाग में 9 फ़ोटोज़ें शामिल हैं जिन्हें आपने Facebook पर अपलोड किया था।
    • मोज़ाइक। इस अंतिम भाग में आपके और आपके मित्रों द्वारा अपलोड की गई तस्वीरें शामिल हैं इस भाग में केवल 38 तस्वीरों की अनुमति है, जो पहले से ही महत्वपूर्ण है।
  • भाग 3
    वीडियो को पूरा करना

    अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो संपादित करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    अपने अपडेट का पूर्वावलोकन करें आप पूर्वव्यापी वीडियो पूर्वावलोकन के माध्यम से वीडियो के प्रत्येक भाग में किए गए परिवर्तन देख सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो संपादित करें चरण 8
    2
    अपने परिवर्तन सहेजें एक बार जब आप परिवर्तनों से संतुष्ट हों, तो "परिवर्तन सहेजें" पर क्लिक करें। एक नई विंडो स्वचालित रूप से खुल जाएगी।
  • अपनी फेसबुक लुक बैक वीडियो संपादित करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    3
    अपनी मूवी को साझा करें अपना फ्लैशबैक वीडियो पोस्ट करने के बाद, वीडियो प्लेयर के ऊपर "अपडेट" या "अपनी मूवी साझा करें" पर क्लिक करें। यह बचाव प्रक्रिया को पूरा करेगा, और संपादित वीडियो अब आपके फेसबुक की दीवार पर दिखाई देगा ताकि आप और आपके मित्र मज़ेदार हों।
    • यदि आप वीडियो में किए गए संस्करणों में वापस जाना चाहते हैं तो "रद्द करें" बटन पर क्लिक करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com