IhsAdke.com

फेसबुक अनुशंसाएं के लिए कैसे पूछें

चाहे यह खाने की जगह हो, एक मैकेनिक, एक नाई या किसी अन्य सेवा, किसी खास स्थान की गुणवत्ता का अनुभव करने से पहले लोग दोस्तों और रिश्तेदारों से सिफारिशें लेते हैं। फेसबुक के साथ, संचार के किसी भी अन्य रूप से लोगों तक पहुंचना बहुत आसान है सबसे आसान तरीका आपकी स्थिति पोस्ट कर रहा है - हालांकि, फेसबुक पर एक अनुशंसा उपकरण भी है जो आप उपयोग कर सकते हैं या उस समूह में शामिल होने से पहले का प्रयास कर सकते हैं जो उस विशिष्ट अनुरोध के साथ आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अनुरोध लेखन

चित्र शीर्षक से फेसबुक पर सुझाव के लिए पूछें चरण 1
1
एक प्रश्न पूछें फेसबुक दोस्तों का ध्यान आकर्षित करने और सामाजिक नेटवर्किंग सुझावों की सुविधा का उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका। किसी भी अच्छे प्रश्न की तरह, यह छोटा होना चाहिए, लेकिन सीधे बिंदु पर जाएं लिखने के बजाय "मैं कैम्पो ग्रांडे में हूं और मुझे हैम्बर्गर खाने की तरह लगता है" पसंद करते हैं, "कैम्पो ग्रांडे में एक अच्छा हैमबर्गर कहाँ खाना है?"
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 2
    2
    शब्द "अनुशंसा" या कुछ समानार्थी शब्द का प्रयोग करें इस सुविधा में एक एल्गोरिथ्म है जो पहचानता है जब स्थिति अद्यतन में एक सिफारिश अनुरोध होता है - शब्द की कोई सटीक सूची नहीं है, लेकिन "सुझाव" लिखते समय, सुविधा सक्रिय हो जाएगी।
    • पोस्ट के शब्दों के साथ अलग संयोजन बनाने से डरो मत - यदि यह काम नहीं कर रहा है, तो इसे संपादित करें और शब्द "अनुशंसाएं" जोड़ें
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 3
    3
    आप किस शहर या पड़ोस की सिफारिश करना चाहते हैं यह निर्दिष्ट करें इस तरह, मित्र अधिक सटीक वक्तव्य बना सकते हैं, साथ ही साथ फेसबुक फीचर को उनके मित्रों द्वारा सुझाई गई सेवाओं और स्थानों की सटीक सूची तक पहुंचने की इजाजत दे सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 4
    4
    अनुरोध बहुत विशिष्ट होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप एक अच्छा मैकेनिक चाहते हैं, तो यह भी कहें कि आप कार में क्या चाहते हैं (उदाहरण के लिए, एक फ़नल या तेल परिवर्तन)। एक और अच्छा विचार यह है कि आप बहुत कुछ खर्च कर सकते हैं या नहीं, खासकर जब रेस्तरां सलाह मांगते हैं, ताकि आप भोजन के दायरे से बाहर नहीं निकल सकें।
    • यह ऑर्डर करने का एक अच्छा तरीका है: "हाय सब लोग! क्या आप शहर गोइआनिआ में एक सुशी रेस्तरां के बारे में जानते हैं?" "मैं दो लोगों के लिए $ 100 से अधिक खर्च नहीं करना चाहता था।
  • भाग 2
    फेसबुक अनुशंसा उपकरण का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक से फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 5
    1
    स्क्रीन के ऊपर स्थित स्थिति बॉक्स पर क्लिक करें। वह हमेशा एक ही जगह में होगी, दोनों समाचार फ़ीड (मुख पृष्ठ) और उसके प्रोफाइल में। इसे जल्दी से एक्सेस करने के लिए, स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में फेसबुक लोगो पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 6
    2



    केवल पाठ के साथ एक पोस्ट लिखें स्थिति बॉक्स पर क्लिक करने के बाद, आप पहले से ही कुछ दर्ज कर सकते हैं - उस जगह की सिफारिश के लिए अपना अनुरोध लिखें।
  • चित्र शीर्षक फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 7
    3
    सिफारिश लिखने के बाद पोस्ट पोस्ट करें स्थिति अद्यतन बॉक्स के निचले दाएं कोने में नीले "प्रकाशित करें" बटन पर क्लिक करें, और यह आपकी दीवार पर पोस्ट किया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर सुझाव के लिए पूछें चरण 8
    4
    "पोस्ट करने के लिए नक्शा जोड़ें" पर क्लिक करें। यह विकल्प एक मानचित्र के तहत होगा जो आपकी स्थिति से नीचे दिखाई देगा और आपको "__" के स्थान पर पोस्ट (जैसे शहर, राज्य, या देश) में वर्णित स्थान निर्दिष्ट करना होगा। उस पर क्लिक करके, स्थान के एक छोटे से नक्शे को आपकी पोस्ट में जोड़ दिया जाएगा, जिससे आपके दोस्तों के सुझाव उस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगे।
  • भाग 3
    एक समूह में सिफारिशों के लिए पूछना

    चित्र शीर्षक से फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 9
    1
    संबंधित कीवर्ड का उपयोग करके किसी समूह के लिए खोजें। खोज बार हमेशा स्क्रीन के शीर्ष पर होगा, फेसबुक लोगो के बगल में - उस पर क्लिक करें और खोज करें, चाहे ब्याज, प्रकार का भोजन, शौक या सेवा से संबंधित हों परिणामों को देखने के लिए Enter दबाएं
    • उदाहरण के लिए, मैसीओ में चुर्रसकेरिया के लिए खोज करते हुए, "चुरार्स्केरिया मैसीओ" की खोज करें। समूह का नाम देखें, क्योंकि इससे संकेत मिलेगा कि यह आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है।
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर अनुशंसाओं के लिए पूछें चरण 10
    2
    एक समूह में शामिल हों जब आपको कोई ऐसा लगता है कि आप उसे मदद कर सकते हैं, तो उसे दर्ज करें यह "जुड़ें" पर क्लिक करके समूह पृष्ठ से किया जा सकता है
    • पता है, खोज के प्रकार पर निर्भर करते हुए, आपको आपकी मदद करने के लिए एक प्रासंगिक समूह नहीं मिल सकता है, विशेष रूप से दूरस्थ और अंतर्देशीय शहरों में
    • कुछ समूह निजी हैं प्रशासक को आपके अनुरोध का स्वीकार्य होना जरूरी होगा- प्रतिक्रिया समय प्रत्येक के अनुसार भिन्न होता है, जिनमें से एक में मिनट या दिन लग सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से फेसबुक पर सुझाव के लिए पूछें चरण 11
    3
    अपने अनुरोध के साथ एक पोस्ट करें समूह पृष्ठ के शीर्ष के पास, एक टेक्स्ट बॉक्स होगा जिसमें आपको पोस्ट करने के लिए कहा जाएगा (यह आपकी स्थिति अपडेट करने के लिए क्षेत्र की तरह बहुत दिखेगा)। सिफारिश के लिए अनुरोध लिखें।
    • जैसा कि समूह वांछित शहर से बना होता है और वांछित सेवा से संबंधित होता है, इसलिए यह इतना विशिष्ट नहीं होता है।
    • कई फेसबुक समूहों के नियमों के बारे में जागरूक होना महत्वपूर्ण है। वे यह निर्धारित करते हैं कि उपयोगकर्ता क्या अनुरोध कर सकते हैं या पोस्ट नहीं कर सकते हैं - आपके अनुरोध को लिखने से पहले उन्हें सावधानी से पढ़ें, या आप प्रतिबंधित हो सकते हैं समूह पृष्ठ के शीर्ष पर या इसके विवरण अनुभाग में एक निश्चित पोस्ट होना चाहिए।
  • चेतावनी

    • सावधान रहें कि आपने अभी तक एक फेसबुक समूह को अपना स्थान दिया है। आप जितना चाहें उतनी अधिक व्यक्तिगत जानकारी देने की संभावना हमेशा होती है
    • यदि सिफारिशें फेसबुक की दोस्ती हैं जो आपको बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो सेवा का ध्यानपूर्वक ध्यान रखें, दूसरे मित्रों से पूछें और इंटरनेट पर समीक्षा देखें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com