IhsAdke.com

आपका किक खाते से बाहर निकलना

आपके किक खाते से साइन आउट करने का कोई तरीका नहीं है एक ही तरीका है किसी दूसरे खाते अपने स्मार्टफोन एप्लिकेशन, जिसका अर्थ है कि सभी पिछले बातचीत हटा दी जाएंगी को सभी डेटा मिटाते है के साथ प्रवेश करना। हालांकि, अगर आप आवेदन को पुन: प्रारंभ करने से पहले एक और फाइल करने के लिए उन्हें बचा सकता है।

चरणों

किक चरण 1 के बाहर खुलने वाला चित्र
1
किक आवेदन खोलें सेटिंग आइकन स्पर्श करें, जो ऊपरी दाएं कोने में गियर द्वारा दर्शाया गया है। लॉग आउट करने या किक छोड़ने का कोई तरीका नहीं है, क्योंकि यह एकाधिक उपयोगकर्ताओं का समर्थन नहीं करता है। इसके बजाय, आपको ऐप को रीसेट करने की ज़रूरत है, जिससे आप अपनी सभी वार्तालापों को खो सकते हैं।
  • किक चरण 2 के बाहर का चित्र दाखिल करें
    2
    पुराने संदेशों को सहेजें जब आप ऐप पूरी तरह से पुनरारंभ करेंगे, तो वार्तालाप और संदेश हट जाएंगे। आप संदेश को दबाने और पकड़कर अलग-अलग संदेश कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं। दिखाई देने वाले मेनू में "प्रतिलिपि" दबाएं और इसे सहेजने के लिए इसे किसी अन्य दस्तावेज़ में पेस्ट करें।
    • आप अपने Kik संदेशों का बैकअप ले सकते हैं, लेकिन इसके लिए आवश्यक है जड़ आपके एंड्रॉइड पर किया गया है या भागने अगर यह है, तो एक आईफोन इसके अतिरिक्त, एक तृतीय-पक्ष ऐप की आवश्यकता है



  • किक चरण 3 के बाहर खुलने वाला चित्र
    3
    "आपका खाता" स्पर्श करें एक मेनू खुल जाएगा और आप अपने खाते में बदलाव कर सकते हैं।
  • किक चरण 4 से बाहर का चित्र दाखिल करें
    4
    "किक मेसेंजर रीसेट करें" का चयन करें चूंकि किक से लॉग आउट करने का कोई रास्ता नहीं है, इसलिए यह तरीका एक और तरीका है कि आप खाते के खाते को दूसरे खाते से साइन इन करने के लिए निकाल दें। जब आप इसे पुनः आरंभ करते हैं, तो किक आपकी बातचीत के इतिहास को मिटा देगा।
  • किक चरण 5 से बाहर का चित्र दाखिल करें
    5
    पुनः आरंभ की पुष्टि करें विंडो में "हां" स्पर्श करें जो यह पुष्टि करता है कि आप किक रीसेट करना चाहते हैं। आपका खाता हटाया नहीं जाएगा लेकिन आपको फिर से प्रवेश करना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com