IhsAdke.com

ट्विटर का उपयोग कैसे करें

विभिन्न सोशल मीडिया साइटों में अलग-अलग उपयोग, शक्तियां और फायदे हैं। ट्विटर एक साइट `वास्तविक समय में सामाजिक नेटवर्क, "बार होने पर जानकारी साझा करने की एक जगह कहा जा सकता है, और यह भी वास्तविक समय में अन्य लोगों के साथ कनेक्ट करने के लिए कार्य करता है जो, अक्सर दोस्ती में जिसके परिणामस्वरूप और लंबे समय तक चलने वाले संपर्क

इस मज़ा उपयोग करने के लिए सीखना, स्वतंत्र और उपयोगी उपकरण एक छोटे से अभी शुरुआत के लिए डराना, लेकिन हतोत्साहित नहीं है हो सकता है - एक छोटे से प्रयास और भावना का एक बहुत करने के लिए के साथ "अपने तरीके से तोड़ जाओ," आप जल्दी ही उपयोग करने में सक्षम और ट्विटर होगा - और भी `डिजिटल` प्रसिद्ध बन सकता है!

चरणों

छवि का उपयोग करें ट्विटर चरण 1 का उपयोग करें
1
ट्विटर पर जाएं.साथ और एक नि: शुल्क खाते के लिए साइन अप करें प्रदान किए गए अंतरिक्ष में अपना वांछित नाम, ईमेल पता और पासवर्ड डालें।

भाग 1
ट्वीट्स और अनुयायियों को इकट्ठा करना

शीर्षक वाला चित्र ट्विटर का उपयोग करें चरण 2
1
ट्विटर की भाषा जानें और इसे ठीक से उपयोग करें
  • ट्वीट - 140 वर्णों या उससे कम के एक एकल ट्विटर अपडेट, जिसमें @ अन्य उपयोगकर्ताओं, हैशटैग, बाहरी लिंक्स या सिर्फ सादा पाठ का उल्लेख शामिल हो सकता है
  • रीट्वीट या "आरटी" - इतना है कि उसके सभी अनुयायियों ट्वीट देखने के लिए एक उपयोगकर्ता से ट्वीट मिलता है और उसे अपने खाते में प्रकाशित करते हैं, स्वचालित रूप से स्रोत जमा करने,। मूल शैली रीट्वीट पकड़ ट्वीट अनुमति और निम्न प्रारूप में अपने स्वयं के खाते के माध्यम से इसे repost: `आर टी @ (nomedapessoa मूल ट्वीट ट्वीट किया आप retweetando हैं): (ट्वीट सामग्री)`। वर्तमान प्रणाली इस प्रारूप को समाप्त करती है और, सीधे ट्वीट को फिर से भरने के बजाय, इसे सीधे नीचे की उत्पत्ति का श्रेय दिया जाता है। उदाहरण के लिए, उपयोगकर्ता नाम से `retweetado`
  • TweetUps - अन्य ट्विटर मित्रों को खोजने के लिए ट्विटर का उपयोग करें।
  • रुझान वाले विषयों (TTS) - "रुझान वाले विषयों" सूची मुद्दों की एक किस्म है कि सभी ट्विटर में अनगिनत उपयोगकर्ताओं को एक बार में बात कर रहे हैं। जब चहचहाना अभी शुरू हुई थी, तो पिछले सप्ताह की अवधि में "ट्रेंडिंग टॉपिक्स" सबसे लोकप्रिय शब्द थे। लेकिन नए और अधिक उन्नत एल्गोरिदम हाल के रुझानों का पता लगाने में मदद की, और नवीनतम मुद्दों है कि सबसे बात कर रहे हैं का हवाला देते हैं। वर्तमान में, की "रुझान वाले विषयों" सूची चीजें हैं जो ट्विटर के क्षेत्र में हजारों लोगों को किसी भी समय चर्चा कर रहे हैं शामिल हैं। आप सूची में एक ट्रेंडिंग विषय पर क्लिक करते हैं, यह ब्याज के विषय पर उल्लेख ट्वीट्स की एक श्रृंखला लाना होगा, और प्रत्येक रुझान वाले विषय के लिए तीन "शीर्ष ट्वीट" अलग करने के लिए किया जाएगा - उन हर विषय पर ट्वीट्स के 150 से अधिक retweetados किया गया है कि कर रहे हैं बार। आप मुख पृष्ठ के दाईं ओर स्थित स्तंभ में अपने क्षेत्र / स्थान के रुझानों की एक सूची देख सकते हैं।
  • सूचियां - उपयोगकर्ता उन लोगों को व्यवस्थित कर सकते हैं, जिनका वे कंपनियों या हस्तियों की सूची में किसी तरह से संबंधित होते हैं। उदाहरण के लिए, एक उपयोगकर्ता सभी गैर-लाभकारी संस्थाओं और धर्मार्थ संस्थाओं को सूचीबद्ध कर सकता है जो वह आसानी से संदर्भ के लिए एक सूची में शामिल करता है।
  • प्रायोजित ट्वीट्स - एक ट्रेंडिंग विषय है कि किसी कंपनी या संगठन को `प्रवृत्ति` हो सकती है, और इस प्रकार दुनिया भर में ट्विटर उपयोगकर्ताओं का ध्यान और ट्रैफ़िक प्राप्त हो सकता है।
  • छवि का उपयोग करें ट्विटर चरण 3 का उपयोग करें
    2
    ट्वीट। यदि आप अपने अनुयायियों को बताना चाहते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो `क्या हो रहा है` टेक्स्ट बॉक्स में टाइप करें? और `ट्वीट` बटन पर क्लिक करें ध्यान दें कि ट्वीट्स 140 वर्णों या उससे कम तक सीमित हैं - अन्यथा, "ट्वीट" बटन एक शून्य चिह्न प्रदर्शित करेगा
    • जैसे ही आप टाइप करते हैं, आपके उलटी गिनती को आपके ट्वीट्स में वर्णों की संख्या का ट्रैक रखने में आपकी सहायता के लिए प्रदर्शित किया जाता है। स्वीकृत वर्ण ग्रे हैं, और फिर अंतिम 10 लाल रंग में हैं, और लाल रंग में एक शून्य प्रतीक दिखाई देता है जब आप शून्य (0) सूचक को पारित करते हैं
  • चहचहाना चरण 4 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    3
    हैशटैग का उपयोग करें किसी शब्द के पहले एक `#` रखने से एक हैशटैग पैदा होगा एक हैशटैग शब्द आसानी से खोजने योग्य बनाता है हैशटैगा के बारे में अधिक जानकारी के लिए, यहां हमारे कुछ अन्य ट्विटर ट्यूटोरियल देखें जो कि विकीहाउ पर हैं
    • कुछ रुझान विषयों में हैशटैग शामिल होंगे, जिससे उपयोगकर्ताओं को रुचि के एक विषय के बारे में सामान्य ट्विटर वार्तालाप में शामिल करना आसान हो जाएगा।
    • हैशटैग का उपयोग करने का एक अच्छा उदाहरण के साथ लीग बेसबॉल प्रो, जो हैशटैग प्रसिद्ध टीमों (#Mets, उदाहरण के लिए) का उपयोग करता है खेल में ट्वीट्स की सूचियों इकट्ठा करने के लिए देखा जा सकता है, वे अपने वेबसाइट पर प्रदर्शित करते हैं।
  • चहचहाना चरण 5 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    अनुयायियों को इकट्ठा करो ट्विटर एक अंतरंग सामाजिक नेटवर्क हो सकता है या जितना चाहें उतना बड़ा हो सकता है। हालांकि, यदि आपका लक्ष्य कई अनुयायियों को इकट्ठा करना है, तो अपने संदेशों को दिलचस्प और प्रासंगिक रखना सुनिश्चित करें आपको दूसरों को निम्नलिखित की शक्ति को भी कम नहीं करना चाहिए- आम तौर पर, किसी के अनुसरण से, वह व्यक्ति आपको वापस वापस करेगा। अंत में, अपने पसंदीदा अनुयायियों को कभी-कभी हग भेजें यह सीधा ट्वीट, ब्लॉग, या एक साधारण तंत्र # एफएफ (#FollowFriday) के माध्यम से किया जा सकता है। यह वह जगह है जहाँ आप अपने मुख्य अनुयायियों, जो आपको लगता है कि दूसरों का पालन करने के लिए अच्छा संकेत हैं, और हैशटैग #FF, जो आमतौर पर सप्ताह के अंत में प्रयोग किया जाता है शामिल की एक छोटी सूची ट्वीट, और वह अपने नाम हो जाता है। यह अक्सर परस्परसंचालित होगा, जिसका अर्थ है कि आपका नाम परिसंचारी है। हालांकि, #FollowFridays फैशन से बाहर जा रहे हैं, के रूप में कई टिप्पणीकारों स्पैम की तरह अपनी प्रकृति के कारण अपने मूल्य पर सवाल उठाया है। अनुयायियों को आकर्षित करने के लिए एक साधारण आरटी (रिटवेट) एक बहुत प्रभावी तरीका हो सकता है। रिटॉइट्स एक अन्य व्यक्ति के बयान का एक वास्तविक समय बयान हैं, और अक्सर अनुपालन के साथ पुरस्कृत किया जाता है
  • शीर्षक वाला चित्र ट्विटर का उपयोग करें चरण 6
    5
    अपने अनुयायियों की प्रतिक्रियाओं को देखें जो आपको निर्देशित किए जाते हैं। यह देखने के लिए कि क्या आपके किसी भी `ट्वीट्स` पर कोई प्रतिक्रिया है, यह देखने के लिए `@ दिशानिर्देश` पर क्लिक करें। ट्वीट करते समय, आपके ट्वीट में उपयोगकर्ता नाम (`रिक्त स्थान के बिना)` के बाद `@` का उपयोग करते हुए, सवाल में उपयोगकर्ता को एक उल्लेख भेज देगा। उदाहरण के लिए, `यूजरनेम` `यूज़रनेम` पर एक उल्लेख भेज देगा, और उस ट्वीट के `ट्रिब्यूट` खंड में पूर्ण कलरव दिखाई देगा।
  • चित्र एक अच्छा थीसिस लिखें 3 शीर्षक
    6
    अपनी स्वयं की शैली और समय का ट्वीट करें। ट्विटर, कई सोशल मीडिया ऐप की तरह, नशे की लत बन सकती है और अपना समय चुरा सकता है। आप इसे कितना समय समर्पित करेंगे, और अनुयायियों के आपके "जनजाति" के आकार के बारे में एक प्रारंभिक निर्णय लेंगे। कई अनुयायियों को पाने के लिए परेशान मत करना - इससे संबंधों के मुकाबले प्रतिस्पर्धा के लिए अधिक मूल्य मिलता है, और यह आपके उपभोग को समाप्त करेगा। इसके बजाय, गुणवत्ता कनेक्शन और सूचना साझाकरण पर ध्यान केंद्रित करें, और कोई भी आपका अनुसरण करने के बाद भी परेशान न हो - ऐसा होता है और आप उस तथ्य को नहीं बदल सकते अगर आपको लगता है कि ट्विटर कुछ बिंदु पर घुट रहा है, तो इसे से एक ब्रेक लें और बाद में वापस आ जाएं, ताज़ा करें
    • मानव विज्ञान और सामाजिक अध्ययन ने बार-बार कहा है कि हम 150 से 200 लोगों के एक जनजाति का हिस्सा होने के कार्य के साथ ही निपट सकते हैं। इससे कुछ भी बड़ा है, हम उलझन में हैं और हम कनेक्शन की अंतरंगता खो देते हैं। जब आप कई अनुयायियों चाहते हैं, तो इसे ध्यान में रखें!
    • ट्विटर एडिक्शन से कैसे बचें या इस लत पर कैसे काम करें, इसके बारे में लेख पढ़ें, अगर आपके पास यह पहले से है!
  • भाग 2
    उन लोगों को ढूंढें और व्यवस्थित करें जिनको आप अनुसरण करते हैं

    शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 8 का उपयोग करें
    1
    पता करें कि आपको कौन का पालन करना चाहिए आपको पता चल जाएगा कि आप ट्विटर पर कुछ लोगों को जानते हैं। "अनुयायियों" पर क्लिक करके अपने पृष्ठ पर मेनू टैब का उपयोग करके आप पाएंगे कि ट्विटर पर लोगों को ढूंढने के कई तरीके हैं, जैसे निम्न:
    • जीमेल, एओएल, एमएसएन, हॉटमेल, और याहू! जैसे विभिन्न खातों के माध्यम से आप जानते लोगों को ढूंढने के लिए `मित्र खोजें` लिंक का प्रयोग करें।
    • अपनी रुचियों के साथ जुड़ने या न होने की संभावनाओं की विस्तृत श्रृंखला के लिए `सुझाव देखें` लिंक का उपयोग करें (ट्विटर अनुशंसित सूचियों को अनुकूलित करने पर भी काम कर रहा है, इसलिए इस सुविधा पर नजर रखें।)
    • रुचि के आधार पर लोगों को ढूंढने के लिए `रुचि के लिए ब्राउज करें` टैब का उपयोग करें
  • चित्र का उपयोग करें ट्विटर चरण 9 का उपयोग करें
    2
    ऐसे समूहों या संगठनों में शामिल हों जिनकी आप हैं, या जो आम हित साझा करते हैं ट्विटर पर कई व्यवसाय, व्यवसाय, मशहूर हस्तियों और गैर-लाभकारी संस्थाएं हैं, जिनमें से स्टीफन फ्राई (@स्टेफेनफी) से लेकर ग्रीनपीस (@ ग्रीनपीस) तक हैं।
  • शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 10 का उपयोग करें
    3
    सूचियां बनाएं यदि आप बहुत सारे लोगों का अनुसरण कर रहे हैं, तो सभी ट्वीट्स के माध्यम से झारना मुश्किल हो सकता है। आसान संदर्भ के लिए, आप उन लोगों को व्यवस्थित कर सकते हैं जिन्हें आप सूचियों में पालन करते हैं। किसी व्यक्ति को सूची में जोड़ने के लिए, उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं फिर टूलबार में व्यक्ति आइकन पर क्लिक करें और "सूची में जोड़ें" चुनें। आपकी सूची के साथ एक मेनू पॉप अप होगा - आप एक नई सूची बनाने या किसी मौजूदा सूची में व्यक्ति को जोड़ना चुन सकते हैं।
  • भाग 3
    अपना प्रोफाइल सेट करें

    शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 11 का उपयोग करें
    1
    एक प्रोफ़ाइल चित्र अपलोड करें। पूरी साइट पर छवि को आपके नाम से प्रदर्शित किया जाएगा। यह एक JPG, GIF या PNG फ़ाइल हो सकती है, और इसे 700 KB से भी कम की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, अपने उपयोगकर्ता नाम के नीचे स्थित ड्रॉप-डाउन मेनू में "सेटिंग" पर क्लिक करें। फिर अपने कंप्यूटर से एक फ़ाइल चुनने के लिए "फ़ाइल चुनें" पर क्लिक करें।



  • शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 12 का उपयोग करें
    2
    अपना नाम, स्थान और वेबसाइट जोड़ें आपकी प्रोफ़ाइल चित्र के नीचे, आपके पास अपना पूरा नाम दर्ज करने का विकल्प होता है। पूर्ण नाम जोड़ने से आपको अपने उपयोगकर्ता नाम की परवाह किए बिना अधिक पेशेवर दिखने की सुविधा मिलती है। आप एक जगह भी दर्ज कर सकते हैं, इसलिए लोगों को पता है कि आप ट्वीट कहां हैं, और यदि आप चाहें तो अपने पृष्ठ या ब्लॉग से लिंक कर सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 13 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने `जैव` ऊर्जा से भरा काम करें इसे आकर्षक और दिलचस्प बनाएं एक आकर्षक जैव बनाने से आपको अनुयायियों को जमा करने में मदद मिलेगी - जिन लोगों का अनुसरण करने पर विचार करने के लिए आप वास्तव में जीवनी पढ़ रहे हैं, यह देखने के लिए कि वास्तव में इसका पालन करना एक अच्छा विचार है या नहीं। ध्यान रखें कि एक जीवनी में 160 वर्ण हो सकते हैं, इसलिए आपको इसे कम और बिंदु पर रखना होगा अपने असली नाम या अपनी साइट का यूआरएल यहाँ टाइप करने के बारे में चिंता मत करो- यह डेटा अलग से दर्ज किया जा सकता है (जैसा कि हमने पिछले चरण में दिखाया है)।
  • चहचहाना चरण 14 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    तय करें कि आप चाहते हैं कि आपके ट्वीट्स को फेसबुक पर पोस्ट किया जाए यह आपको प्रति ट्वीट तक अधिक विचार दे सकता है यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो प्रोफ़ाइल पृष्ठ के निचले भाग में स्थित "फेसबुक पर अपने ट्वीट्स पोस्ट करें" बटन पर क्लिक करें।
  • शीर्षक का उपयोग करें ट्विटर चरण 15 का उपयोग करें
    5
    अपनी भाषा और समय क्षेत्र संपादित करें सेटिंग्स में "खाता" टैब के अंतर्गत, आपके पास भाषा और समय क्षेत्र में बदलाव करने की क्षमता है जिसमें आपका ट्विटर काम कर रहा है। ड्रॉप-डाउन मेनू से वांछित भाषा और समय क्षेत्र चुनकर यह करें यदि आप की आवश्यकता है तो आप यहां अपना उपयोगकर्ता नाम और ई-मेल पता बदल सकते हैं
  • शीर्षक वाला चित्र ट्विटर का उपयोग करें चरण 16
    6
    अपने प्रत्येक ट्वीट के लिए स्थान जोड़ने के लिए समय क्षेत्र के नीचे बॉक्स को चेक करें यह आपकी प्रोफ़ाइल पर दिखाए गए स्थान से अलग है- यहां यह जानकारी प्रत्येक ट्वीट के लिए विशिष्ट है, और यह एक शहर के रूप में सामान्य या उसके सटीक स्थान के रूप में विशिष्ट के रूप में हो सकती है। यहां तक ​​कि जब यह सुविधा चालू है, तो आपके पास प्रत्येक व्यक्तिगत ट्वीट के साथ इसे चालू या बंद करने का विकल्प होता है।
  • चहचहाना चरण 17 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    7
    समीक्षा ट्वीट मीडिया और गोपनीयता सेटिंग वे आपकी सेटिंग्स के खाता टैब पर सूचीबद्ध हैं लागू बॉक्स देखें और सहेजें पर क्लिक करें।
  • चहचहाना चरण 18 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    समय-समय पर अपना पासवर्ड बदलें समय-समय पर अपना पासवर्ड बदलकर अपना खाता सुरक्षित रखें ऐसा करने के लिए, सेटिंग्स के तहत "पासवर्ड" टैब पर क्लिक करें। अपना पुराना पासवर्ड दर्ज करें, और फिर दो बार नया टाइप करें। समाप्त होने पर "संशोधित करें" दबाएं
  • चहचहाना चरण 19 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    9
    जब आप ट्विटर ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं, तो तय करें "सूचनाएं" टैब के तहत, कार्रवाई की एक सूची है जिन कार्रवाइयों के लिए आप एक ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं उसके बगल में बॉक्स चेक करें
  • अपने ट्विटर कलर्स चरण 3 को अनुकूलित करें
    10
    अपना प्रोफाइल कस्टमाइज़ करें प्रत्येक प्रोफ़ाइल पृष्ठभूमि और एक डिफ़ॉल्ट रंग योजना के साथ शुरू होती है। हालांकि, अगर आप चाहें तो आप इसे अनुकूलित कर सकते हैं सेटिंग के "डिज़ाइन" टैब पर क्लिक करें आप प्रदान की गई पृष्ठभूमि चित्रों में से एक के बीच चुन सकते हैं, या "पृष्ठभूमि छवि बदलें" बटन पर क्लिक करके अपना लोड कर सकते हैं। फिर अपने कंप्यूटर से एक अपलोड करने के लिए "फ़ाइल अपलोड करें" पर क्लिक करें। आप "चेंज डिज़ाइन कलर्स" पर क्लिक करके रंग योजना के साथ भी खेल सकते हैं।
  • भाग 4
    अन्य संसाधनों का उपयोग करना

    छवि का उपयोग करें ट्विटर चरण 21 का उपयोग करें
    1
    एमडीएस भेजें एमडी प्रत्यक्ष संदेश हैं वे उस व्यक्ति को सीधे जाते हैं, जिसे आप उन्हें भेजना चाहते हैं। एमडी सुविधा एक इनबॉक्स और आउटबॉक्स सिस्टम का उपयोग करती है, लेकिन आप अब भी 140 वर्णों का उपयोग करने के लिए सीमित हैं - आप केवल उन्हीं उपयोगकर्ताओं को एमडी भेजने के लिए सीमित हैं जिन्हें आप पालन करते हैं। एमडीएस को आपके और अन्य प्राप्तकर्ता के अलावा किसी और के द्वारा नहीं देखा जा सकता, और इसलिए अधिक व्यक्तिगत एक एमडी भेजने के लिए अनुयायी पृष्ठ पर जाएं जहां आप संदेश भेज रहे हैं, और "संदेश" बॉक्स पर क्लिक करें।
    • ध्यान रखें कि कुछ लोग सचमुच Twitter पर MDs को पसंद नहीं करते हैं, चूंकि चहचहाना के लक्ष्य को एक खुले और त्वरित वार्तालाप करना है, और एक दूसरे के निजी संदेश भेजने के लिए उपकरण नहीं है। इसके अलावा, विपणन या विज्ञापन शामिल होने पर प्रबंधकों की सराहना नहीं की जाती है।
  • छवि का शीर्षक ट्विटर का उपयोग करें
    2
    किसी खाते को स्थानांतरित करने और साझा करने में आसान बनाने के लिए तृतीय-पक्ष ऐप्स का उपयोग करें इस तरह के iPhone के लिए TweetDeck और ट्विटर (iPhone / iPod टच / आईपैड), या Twidroid (Android) के रूप में तृतीय-पक्ष प्रोग्राम, तो आप बेहतर अपने ट्विटर खाते का प्रबंधन कर सकते हैं। आप कई अनुयायियों है और कई लोगों को इस प्रकार है, और एक बिंदु है जहां यह सब आधिकारिक ट्विटर साइट पर नज़र रखने के लिए मुश्किल है पर पहुँच गया है, तो आप इस तरह के रूप कुछ थोड़ा और अधिक उन्नत, का उपयोग करना चाहेंगे हुट सुइट या Blossome.
  • युक्तियाँ

    • आप स्मार्टफ़ोन के लिए ट्विटर डाउनलोड कर सकते हैं।
    • यदि आप अधिक अनुयायियों की तलाश कर रहे हैं, तो अपने ट्विटर अकाउंट के लिए जगह ढूंढें। राजनीति, हॉकी, फ़ैशन या किसी ऐसे विषय के बारे में ट्वीट्स जिनमें आप रुचि रखते हैं
    • यदि गोपनीयता एक चिंता का विषय है, तो ट्विटर आपके ट्वीट को केवल उन अनुयायियों को दिखाई देने का विकल्प प्रदान करता है जो आपने पहले से ही अनुमोदित किया है (यह सेटिंग> खाता> ट्वीट्स गोपनीयता के तहत बदला जा सकता है)।
    • यूआरएल रिड्यूसर वेबसाइट्स हैं जिन्हें आप अपने ट्वीट्स बनाते समय प्यार करना सीखेंगे: वे अपने लंबे यूआरएल को उन चीजों में छोटा कर देते हैं जो आसानी से 140 वर्ण की सीमा में फिट होते हैं
    • कई हैशटैग कई विचार लाते हैं जितने भी हैंशटैग के रूप में आप कर सकते हैं उतने (लेकिन अनुचित तरीके से नहीं) उतने ही रखें, जो आपके ट्वीट से संबंधित हैं, लेकिन जितना संभव हो उतना एक दूसरे के लिए नहीं। इससे आपके शब्दों को बड़ी संख्या में लोगों को दिखाई देगा, जो विभिन्न हैशटैग की तलाश में हैं
    • जिन साइटों पर आप अक्सर जाते हैं, उन पर ट्विटर खातों को ढूंढें - यह आपको अपने ट्विटर ब्रह्मांड को उन लोगों के साथ भरने में मदद कर सकता है जिनके विचारों और धारणाओं में आप सबसे अधिक रुचि रखते हैं।
    • अपने दृष्टिकोण को दिखाने के लिए केवल एक ट्वीट का उपयोग करने का प्रयास करें। यदि यह एक और ट्वीट पर जारी है, तो उसे छोटा करना चाहिए।
    • समय-समय पर, अपने अनुयायियों का मनोरंजन करने के लिए मीडिया या मीडिया जैसे संदेश, जैसे चित्र या वीडियो।

    चेतावनी

    • ओवरली टीवेकिंग (+ एक घंटे में + 100 ट्वीट्स या एक दिन में 1000 ट्वीट्स) कुछ घंटों के लिए अस्थायी रूप से आपको "ट्विटर चेन" भेज सकते हैं। जबकि तथाकथित "जेल" में, आप अपने प्रोफ़ाइल का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप ट्वीट नहीं कर सकते।
    • किसी भी सामाजिक नेटवर्क के साथ, आपके द्वारा दूसरों के साथ साझा की जाने वाली जानकारी के बारे में बहुत सावधान रहें

    आवश्यक सामग्री

    • ट्विटर अकाउंट, इंटरनेट एक्सेस
    • तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन (वैकल्पिक, अधिक उपयोगी)
    • दिलचस्प ट्वीट्स

    सूत्रों और कोटेशन




    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com