IhsAdke.com

कैसे वीडियो गेम के साथ प्रेमिका को सुलझाने के लिए

क्या आप वीडियो गेम चलाने की कोशिश कर रहे हैं जब आप अपनी प्रेमिका से परेशान हो रहे हैं? निराशा मत करो, आपकी प्रेमिका को आपकी "लत" को स्वीकार करने के कई तरीके हैं। हो सकता है कि आप भी उसे उस का पालन कर सकें!

चरणों

जुग्ले द प्रेमिका और वीडियो गेमिंग चरण 1 शीर्षक वाली चित्र
1
में सुझाव प्रक्रिया की कोशिश करो कैसे अपनी प्रेमिका शुरू वीडियो गेम बजाना शुरू करें. आप यह देखने के लिए लड़ सकते हैं कि आपका पसंदीदा गेम कौन खेल सकता है, लेकिन यह एक बहुत अच्छी समस्या है, जिसमें बहस करने में ज्यादा बहस नहीं होनी चाहिए।
  • जुग्ले द प्रेमिका और वीडियो गेमिंग चरण 2 नामक चित्र
    2
    उसे एक शौक स्थापित करने के लिए प्रोत्साहित करें जो उसे व्यस्त रखेगा इस तरह, जब आप वीडियो गेम खेलेंगे तो इसके लिए कुछ फायदेमंद होगा हालांकि, नाच के साथ शौक से दूर रहें - यह आपको उसके साथ जुड़ने के लिए खत्म कर सकता है!
  • जुग्ले द प्रेमिका एंड विडियो गेमिंग स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    देखो कि क्या वह कुछ भी कर सकती है आप के पास जबकि आप वीडियो गेम खेलते हैं अगर उसे पढ़ने के लिए प्यार है, तो आप अपने वीडियो गेम का आनंद लेते समय शायद वह अपनी पसंदीदा पुस्तक में डूबी हो सकती है। बुनाई, क्रोकिंग और पेंटिंग जैसी गतिविधियां भी हैं जो आपको व्यस्त रखेंगे, लेकिन आप अभी भी महसूस कर सकते हैं कि आप एक साथ कुछ समय बिता रहे हैं क्योंकि आप एक ही कमरे में हैं। वह जो भी चुनती है उसे प्रोत्साहित करें - गेम पूरा करने के बाद, उससे पूछें कि आपकी पुस्तक / बुनाई / पेंटिंग कैसे चल रही है। एक और विचार कमरे में एक दूसरा टीवी है कि वह खेलते समय देख सकता है



  • जुग्ले द गर्लफ्रेंड एंड वीडियो गेमिंग स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि आप सामान्य रूप से उसके साथ पर्याप्त समय खर्च कर रहे हैं। यदि आप जो करना चाहते हैं, तो वीडियो गेम चलाएं, भले ही इसका मतलब है कि उसके साथ बहुत कम या कोई समय खर्च करना न हो, यह ज्यादातर लड़कियों के लिए पर्याप्त नहीं है, और आपका रिश्ता लाइन पर हो सकता है हालांकि, अगर आप वीडियो गेम नहीं खेल रहे हैं, तो आप पर्याप्त ध्यान और आत्मविश्वास देते हैं, तो शायद वह वीडियो गेम में आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले समय को हासिल करने के लिए संघर्ष करने की आवश्यकता महसूस न करें।
  • जुगले द गर्लफ्रेंड एंड वीडियो गेमिंग का शीर्षक चित्र 5
    5
    उसे बनाओ चाहता हूँ कि आप वीडियो गेम खेलते हैं यदि आप काफी मजबूत हैं, तो वीडियो गेम छोड़ दें, क्योंकि आपके अनुरोध को एक या दो सप्ताह के लिए। इस समय के दौरान, उसके ऊपर हर समय रहने दें। बहाना (या शायद आपको बहाना नहीं होगा) कि आप इतना ऊब रहे हैं कि आपको उसके साथ हर समय रहने की ज़रूरत है, इस बात पर कि वह चिढ़ हो जाए थोड़ा ऊब जाओ (यह स्वाभाविक रूप से आएगा)। वह संभवत: सुझाव देगी, जितनी जल्दी या बाद में, "आप ऐसा करने के लिए कुछ नहीं क्यों खोजते हैं? अपना समय बिताए कुछ?" यह इंगित करें!
  • जुग्ले द प्रेमिका और वीडियो गेमिंग शीर्षक 6 चित्र
    6
    ध्यान दें: यह बेहद अपरिपक्व दृष्टिकोण है, और प्रेमिका की वांछित प्रतिक्रिया नहीं मिल सकती है! (आप भी एक ले सकते हैं)।
  • युक्तियाँ

    • एक gamer प्रेमिका खोजें वे मौजूद हैं!
    • खेलों के बारे में लगातार बहस मत करो आपकी प्रेमिका आपको हर समय खेलना पसंद नहीं कर सकती है, लेकिन जब भी वह खेल नहीं कर रही है, तब भी वह आपको इसके बारे में कम बताएगा। उसे याद दिलाना कि जब आप खेल नहीं कर रहे हैं तब आप गेम खेलने का आनंद लेते हैं, उसे महसूस कर सकते हैं कि आप उसके साथ अपना समय नहीं ले रहे हैं।
    • कुछ भी कहने की कोशिश करें जैसे "मैं आपको प्यार करता हूँ" (एक साथ एक अच्छा और स्नेही आलिंगन में) कहीं भी जाने से पहले वह अन्य महिलाओं से मिल सकती है इससे यह सुनिश्चित होगा कि वह मुस्कुराहट के साथ छोड़ती है, और जब वह अपने सभी दोस्तों से आपके बारे में शिकायत करना शुरू कर देती है तो पंजे बाहर नहीं आएंगे।
    • विचार करें कि आपको वास्तव में वीडियो गेम को संभालना होगा कट्टर गेमर के लिए स्वीकार करना कुछ मुश्किल है, लेकिन अगर आप अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने की इच्छा से कंप्यूटर पर बैठने का आकर्षण महसूस करते हैं, तो आपको समस्या हो सकती है खेल लगभग किसी भी अन्य लत के रूप में उतना ही बुरा हो सकता है और इसमें बहुत से बुरा दुष्प्रभाव हो सकते हैं (जैसे गर्लफ्रेंड या पत्नियों की हानि)। जितना संभव हो उतना अच्छा रहें, लेकिन अंत में, गेम आपको मानवीय रिश्तों से प्राप्त भरने की पेशकश नहीं करेगा।
    • ईमानदारी से रहें अपनी प्रेमिका को बताएं कि आप (यथोचित) वीडियो गेम खेलना कितना समय व्यतीत करना चाहते हैं। समझाएं कि आप कितने खेल का आनंद लेते हैं और आप कुछ कारणों से निश्चित समय पर खेलना चाहते हैं। उस समय का एक समय बनाओ जिसे आप खेलना पसंद करेंगे ताकि आप जिस समय खेल नहीं कर रहे हों, उसके साथ योजना बना सकें। तो करो!
    • याद रखें, अच्छी स्वच्छता और दैनिक व्यायाम एक प्रेमिका को भी रखने का हिस्सा हैं। सुनिश्चित करें कि आपने जब से डेटिंग शुरू करने से पहले किया था, तब से आपने यह नहीं बदला है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com