IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका शुरू वीडियो गेम बजाना शुरू करें

कई लोगों को अपने साथी के सर्वोच्च क्रम के कारण अपने पसंदीदा वीडियो गेम को छोड़ने के लिए, कुछ बिंदु पर मजबूर हो जाएगा। यह, हालांकि, से बचा जा सकता है आपको अपनी प्रेमिका को खेल संस्कृति शुरू करने की आवश्यकता होगी, इसलिए वह वीडियो गेम में भी रुचि रखते हैं। इस तरह, वह आपको खेल से बाहर निकलने की कोशिश नहीं करेगा, लेकिन आपके पास एक शानदार समय होगा। यह आलेख आपको आपके रिश्ते के वीडियो गेम को कैसे बना सकता है, इस पर युक्तियां देगा ताकि ये एक ऐसी गतिविधि हो जो आप दोनों एक साथ करते हैं। चलो उसे सिखाने के लिए समझाओ और उसकी प्रेमिका खेलने का आनंद लेने के लिए शुरू करते हैं।

चरणों

विधि 1
उसे खेलने के लिए दृढ़ करें

वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या उसने कभी वीडियो गेम खेला है वह एक बहुत आकांक्षी खिलाड़ी नहीं हो सकती है, न ही खेल के बारे में भावुक हो सकती है, लेकिन वह सुपर मारियो-प्रकार के खेल खेलते हैं जब वह छोटी थीं। शायद वह समय-समय पर इंटरनेट पर कुछ गेम खेलना पसंद करती है। आप अपने इतिहास और गेमिंग की दुनिया में अपने अनुभवों को जानते हैं, तो आप एक मैच है जिसमें वह दिलचस्प पेश करेंगे खोजने का एक बेहतर मौका होगा।
  • वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    अपनी प्रेमिका को दिखाएं कि वीडियो गेम्स चलाने में बिताए समय व्यर्थ समय नहीं है। अपनी प्रेमिका को याद दिलाएं कि आप आप एक साथ वीडियो गेम खेलना, आप एक साथ अधिक गुणवत्ता के समय भी खर्च कर सकेंगे। हालांकि, जागरूक रहें कि वह केवल गुणवत्ता का होगा यदि वह वास्तव में ऐसा कर रही है, तो इस बारे में चर्चा करने की कोशिश न करें और अपने साथ खेलते समय उसे खुश करने पर ध्यान दें।
  • वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि, चरण 3
    3
    एक अभ्यास के रूप में इसे छिपाने यदि आपके पास Wii Fit है, तो आप वीडियो गेम गेम को एक व्यायाम दिनचर्या का हिस्सा बना सकते हैं जो आप एक साथ कर सकते हैं। यह एक खेल खोजने में आपकी मदद करने के लिए यह आपकी सर्वश्रेष्ठ शर्त है कि वह केवल खेलना नहीं चाहती बल्कि वह आपके साथ खेलना चाहती है।
  • वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    उसे वीडियो गेम आइटम खरीदें बहुत सारे वीडियो गेम सहायक उपकरण हैं जो आप उससे खरीद सकते हैं और इससे उसे बहुत स्टाइलिश मिलेगा। टेट्रिस कंगन या मारियो मशरूम की बालियां दोनों अच्छे विकल्प हैं जो आप उससे खरीद सकते हैं।
  • वीडियो गेम खेलने के लिए आपकी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    एक विनिमय करें प्रारंभिक चरणों में, जब आप इसे वीडियो गेम खेलने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको बदले में कुछ देना होगा। उसे रात के खाने पर ले जाने या अपने पसंदीदा रोमांटिक कॉमेडीज़ में शामिल होने का प्रस्ताव अगर वह खेलने के लिए सहमत हो
  • विधि 2
    एक साथ वीडियो गेम बजाना

    पिक्चर का शीर्षक वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त करें चरण 6
    1
    वह पसंद कर सकते हैं एक खेल चुनें यह बहुत संभावना है कि वह एक हिंसक पहले व्यक्ति शूटर को पसंद नहीं करेगा, इसलिए अपने गेम को चुनने के लिए अपने सर्वोत्तम निर्णय का उपयोग करें जो उसके लिए दिलचस्प है
    • एक गेम या गेम सिस्टम चुनने की कोशिश करें जो कि बहुत भ्रमित नहीं है और चालें को प्रतिबिंबित करने के लिए प्लेयर को समय दिए बिना जल्दी से खेलने की आवश्यकता नहीं है। कई लोग जो खेल के आदी नहीं हैं, कई बटन संयोजनों से भयभीत महसूस करते हैं।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो एक ऐसा खेल चुनें जो बहु खिलाड़ी है या, आदर्श रूप से, सह-ऑप (सहकारी) है।
    • जब आप उसके लिए खेल चुनते हैं तो अपनी प्रेमिका की व्यक्तित्व पर विचार करें। कुछ लड़कियों को ज्वलंत रंग के साथ खेल पसंद है, सभी उम्र के लिए उन खेलों की तरह इस मामले में, आप Katamari Damacy जैसे खेल चुनते हैं, बस्ट एक ले जाएँ, लेगो स्टार वार्स, सिम्स या सुपर मारियो के किसी भी अन्य खेल सकता है। सामान्य तौर पर, लड़कियों को खेल पसंद करते हैं जो नाटकीय भूखंडों के साथ अच्छे लक्षण वर्णन करते हैं। इन कारकों में से कुछ भी गेम को और अधिक आकर्षक बना सकते हैं
    • ऐसे खेलों का चयन न करें जो स्ट्रिपर्स, वेश्याओं और सेक्स जैसी चीज़ों को शामिल करते हैं जब तक उसे हास्य की भावना नहीं होती है जो ऐसी चीजों को स्वीकार कर सकती है, वह शायद इसे पसंद नहीं करेगी।



  • वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    2
    उसे नियंत्रण दिखाएं अपने हाथों को उसके ऊपर रखें और खेल की बुनियादी क्रियाओं को पूरा करें ताकि यह खेलना सीखें कि कैसे खेलें। एक बार जब उसकी मांसपेशियों को आपके साथ चलने के आदी हो जाते हैं, तो आप उसे अकेले क्रियाओं को करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • वीडियो गेम खेलने के लिए आपकी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    जब आप इसके साथ खेल रहे हों तो मज़े करो। यदि आप एक साथ अच्छा समय पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं, तो वह मजा करने वाला होगा, भले ही वह खेल में नहीं है चुटकुले बनाओ, उसे हँसते हैं, और खेल को जीतने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने के बजाय, उसके साथ समय बिताने पर अधिकतर ध्यान देते हैं।
  • वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि, चरण 9
    4
    समझ और सहायक रहें जब वह शुरू होती है, तो उसे बताओ कि वह Vai इसे लटकाने के लिए, खासकर जब से वह जल्दी से निराश महसूस होने की अधिक संभावना होगी उसे इस विचार के बारे में उत्साहित करना चाहिए कि वह ऐसा कर सकता है। उसे जीतने दें उन नन्हे दिखाने की कोशिश न करें जो आप नाराज हैं। जैसे ही वह खेलना जारी रखती है, वह बेहतर खेल पाएगी और खेल का मज़ा ले सकती है।
  • विधि 3
    अगली बार के लिए मंच की स्थापना

    पिक्चर का शीर्षक वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त करें चरण 10
    1
    उसे सिखाना कैसे उसके हाथों में थकान को कम करना है पहले कुछ सत्रों के दौरान आपके जोड़ों और मांसपेशियों में दर्द हो सकता है उसे बताएंगे कि कैसे आप आमतौर पर, अपने हाथों में दर्द को दूर क्योंकि अगर वह गले में हाथ और दर्द की मांसपेशियों के साथ वीडियो गेम सहयोगी, वह अब और खेलना चाहते हैं नहीं होंगे।
    • आप उसे बेहतर महसूस करने के लिए उसे हाथ मालिश देने के लिए स्वयंसेवा भी कर सकते हैं
  • छवि गेम शीर्षक वाली वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका प्राप्त करें चरण 11
    2
    मत भूलो कि वह शायद आठ सीधे घंटे के लिए खेलना नहीं चाहती। जब वह कुछ अलग करना चाहता है, उसे खेलना जारी रखने या उसे दोषी महसूस करने के लिए मजबूर न करें।
  • चित्र शीर्षक से वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका प्राप्त करें चरण 12
    3
    आपके साथ खेलने की कोशिश करने के लिए धन्यवाद। उसे बताएं कि आप मज़ेदार थे और आशा करते हैं कि आप एक साथ कुछ दिन खेल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी प्रेमिका को पढ़ने के लिए पसंद है, तो टेक्स्ट गेम खेलने का प्रयास करें एमयूडी ऑनलाइन पाठ-आधारित MMO कार्रवाई की पेशकश करती है जो MMOs से सिर को मारने और कट करने के लिए मानसिक रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण हो सकती है।
    • यदि आप सिर्फ एक रिश्ते शुरू कर रहे हैं, तो वीडियो गेम के साथ अपनी रुचियों या अनुभवों के बारे में कुछ नहीं निकालना। कुछ लड़कियों को वीडियो गेम पसंद है कुछ लड़कियां पहले व्यक्ति शूटर गेम खेलने के बहुत प्यार करती हैं।
    • यदि आप एक MMORPG या Mii के साथ खेल खेल रहे हैं, तो उसे अपने गेम में एक चरित्र बनाएं। उसे चरित्र के संगठनों के रूप और शैली को चुनने दें ताकि वह संतुष्ट महसूस कर सकें।
    • आखिरकार, वह अधिक उन्नत गेम की कोशिश कर सकती है। हालांकि, यह समाप्त नहीं हो सकता है वह एक महान सुपर मारियो खिलाड़ी बन सकती है, लेकिन कभी शूटिंग खेलों खेलना नहीं चाहती। यदि आप उसे इस प्रकार के खेल खेलना चाहते हैं, तो उसे सहकारी खेल खेलने के लिए आपको समझाने की कोशिश करें।
    • कुछ Nintendo प्रणालियों में अधिक सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण होते हैं जो कि किसी भी पिछले अनुभव के बिना केवल नियंत्रण लेने और खेलने के लिए व्यक्ति के लिए उपयोगी हो सकता है यह शुरुआत खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है जब तक कि वे अन्य नियंत्रण प्रणालियों के साथ पिछले अनुभव न हो।
    • एक बड़ी स्क्रीन या एक प्रोजेक्शन टीवी होने से आपकी प्रेमिका को रूचि बनाने में मदद मिलती है और खेलना आनंद लेना शुरू हो सकता है। यह बहुत आसान खेल की ओर आकर्षित महसूस करते हैं और बदले में देखने के लिए क्या एक छोटे परदे पर हो रहा है देखने में होने की, एक बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए है।
    • 2-खिलाड़ी गेम में, अपने पक्ष को अनंत जीवन में बदलने से आपको नियंत्रणों में इस्तेमाल करने में मदद मिल सकती है
    • पहले व्यक्ति शूटर गेम में, उन्हें शिक्षण देने का प्रयास करें कि उन्हें किनारे देने के लिए नक्शे और अंक का उपयोग कैसे करें
    • गिटार हीरो एक अच्छा खेल हो सकता है क्योंकि दोनों अलग-अलग कठिनाइयों में सहकारी रूप से खेल सकते हैं।
    • लड़कियों को आमतौर पर संगीत पसंद है, इसलिए नृत्य नृत्य क्रांति और रॉक बैंड / गिटार हीरो जैसे खेल खेलने के लिए उसे एक अच्छा विकल्प हो सकता है
    • आप अपनी प्रेमिका कुछ आप का आनंद लें, लेकिन जिसके लिए उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं कर बनाने की कोशिश करते हैं, तो यह आप के लिए भी ऐसा करने का अधिकार है के लिए दावा कर सकते हैं। अगर वह खेल पसंद करती है, तो आपको उसके साथ जाना चाहिए जैसा कि पहले कहा गया है, व्यापार करने की कोशिश करें, लेकिन उचित हो।
    • अगर आप और आपकी प्रेमिका दोनों ऑनलाइन खेल सकते हैं, तो इसे अनदेखा न करें या उस तथ्य का लाभ उठाने की कोशिश करें जो यह शुरू हो रहा है।
    • आप अपने चरित्र के साथ बातचीत और उसे असहज और तथ्य यह है कि आप पात्रों के साथ रोमांटिक भूमिका निभा रहे हैं से खतरा महसूस कर रहे हैं, तो इस के प्रति संवेदनशील हो। अपनी भावनाओं को नज़रअंदाज़ न करें या उसके कारण मजाक बनाने के बारे में सोचें।
    • अपनी प्रेमिका का उपयोग करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें ताकि आप अपने चरित्र या सभ्यता को बढ़ावा दें। उसे चुनने वाले गेम में उसे सकारात्मक और स्वतंत्र अनुभव बनाने में मदद करें ताकि आप एक साथ मजा कर सकें और मज़े कर सकें।
    • यदि आप उस प्रकार के व्यक्ति हैं जो बेहद हिंसक अपशब्दों पर चिल्लाती हैं, तो वीडियो गेम में हार जाएं, न कि कोशिश करें यह आपको इस धारणा के साथ छोड़ सकता है कि आप बहुत सभ्य व्यक्ति नहीं हैं
    • जब (और अगर) वह नियमित रूप से आप से अर्जित करने के लिए शुरू होता है, मत करो उसके साथ खेल खेलना बंद करो याद रखें, यह आप थे जो इसे चाहते थे अपने खेल की भावना को खिलाएं ताकि वह आपके साथ खेल सकें और आप वास्तव में एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर सकते हैं
    • यदि वह हमेशा कहती है कि उसे वीडियो गेम में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको उसकी मानसिकता का सम्मान करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com