IhsAdke.com

एंड्रॉइड लॉक के साथ एक यूट्यूब वीडियो बजाना जारी रखने के लिए कैसे

एंड्रॉइड डिवाइस पर यूट्यूब ऐप पर संगीत सुनने के लिए एक नकारात्मक पहलू यह है कि आप बिना स्क्रीन के वीडियो को लॉक नहीं कर सकते, जो स्वचालित रूप से पॉज़िंग कर रहा है। यह न केवल परेशान है बल्कि बहुत अधिक बैटरी जीवन का उपभोग भी करता है यद्यपि इसे बदलने के लिए कोई सेटिंग नहीं है, फिर भी कई तरह के डाउनलोड करने योग्य एप्लिकेशन हैं जो कि एंड्रॉइड स्क्रीन लॉक के साथ यूट्यूब वीडियो चलाते हैं।

चरणों

भाग 1
ब्राउज़र डाउनलोड करना

लॉक चरण 1 पर एंड्रॉइड पर एक यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
1
एक वेब ब्राउज़र डाउनलोड करें एक लोकप्रिय विकल्प मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स है, और आप इसे Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं। एक बार जब आप इसे मिल जाए, तो "इंस्टॉल" विकल्प चुनें।
  • लॉक चरण 2 में एंड्रॉइड पर एक यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    2
    यूट्यूब वेबसाइट पर जाएं यह आपकी पसंद के मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स या किसी अन्य ब्राउज़र का उपयोग कर रहा है। फिर "सेटिंग" पर जाएं यह विकल्प पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में होगा और एक आइकन द्वारा लगातार तीन अंकों के साथ पहचाना जा सकता है।
  • लॉक चरण 3 पर एंड्रॉइड पर एक यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    3
    "डेस्कटॉप के रूप में अनुरोध करें" विकल्प को चुनें यह यूट्यूब साइट को चलाएगा जैसे कि आप कंप्यूटर का प्रयोग कर रहे थे, एंड्रॉइड एप्लीकेशन के लिए विकसित प्रारूप से अलग। फिर उस वीडियो का चयन करें जिसे आप देखना चाहते हैं। अब आप स्क्रीन लॉक के साथ भी यूट्यूब वीडियो खेलने में सक्षम होंगे।
  • भाग 2
    एप्लिकेशन डाउनलोड करना

    लॉक चरण 4 में एंड्रॉइड पर एक यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    1
    एक आवेदन के लिए देखो ऐसे कुछ प्रोग्राम हैं जो आपको लॉन्ड एंड्रॉइड डिवाइस की स्क्रीन के साथ भी यूट्यूब वीडियो खेलने की इजाजत देते हैं। जब तक आप किसी को ढूंढ नहीं पाते तब तक खोजें।
  • लॉक चरण 5 में एंड्रॉइड पर यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    2
    Google Play Store खोलें चुने हुए एप्लिकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल करें दो लोकप्रिय विकल्प ऑडियोपोकेट और लाइफ के ब्लैक स्क्रीन हैं
  • लॉक चरण 6 में एंड्रॉइड पर यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    3
    यूट्यूब पर एक वीडियो चलाएं यदि आपने ऑडियोपकेट एप्लिकेशन को चुना है, तो बस वीडियो लोड करें और स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में "साझा करें" चुनें।



  • लॉक चरण 7 में एंड्रॉइड पर यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    4
    "ऑडियो पॉकेट" विकल्प का चयन करें कुछ ही सेकंड में, वीडियो पृष्ठभूमि में चलने लगेंगे, जिससे आपको स्क्रीन को लॉक करना होगा या एप्लिकेशन को कम से कम करना होगा।
  • लॉक चरण 8 में एंड्रॉइड पर एक यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    5
    अगले गीत खेलो कई एप्लिकेशन के लिए, आपको इसे फिर से खोलना पड़ सकता है और पिछले एक के बाद अगले वीडियो का चयन करना पड़ सकता है बस एप्लिकेशन खोलें और एक नया गीत चुनें
  • भाग 3
    YouTube संगीत लाइसेंस खरीदें

    लॉन्च चरण 9 में एंड्रॉइड पर एक यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    1
    YouTube संगीत से एक लाइसेंस खरीदें वर्तमान में, यह सेवा केवल यूएस में उपलब्ध है यह 9.00 डॉलर खर्च करता है और उपयोगकर्ताओं को ऑफ़लाइन और पृष्ठभूमि दोनों के साथ ही साथ विज्ञापन प्रदान नहीं करता है।
  • लॉक चरण 10 में एंड्रॉइड पर यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    2
    सेटिंग्स पर जाएं सेवा के लिए साइन अप करने के बाद, यूट्यूब ऐप सेटिंग्स पर जाएं। आप पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में लगातार तीन बिंदु आइकन पर क्लिक करके इसे एक्सेस कर सकते हैं। "सेटिंग" के अंतर्गत, "पृष्ठभूमि और ऑफ़लाइन" चुनें।
  • लॉक चरण 11 में एंड्रॉइड पर यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    3
    "निष्पादन" विकल्प को "हमेशा चालू" पर सेट करें यह विकल्प आपको यूट्यूब वीडियो खेलने के लिए अनुमति देता है, तब भी जब एंड्रॉइड स्क्रीन लॉक हो जाती है।
  • लॉक चरण 12 में एंड्रॉइड पर यूट्यूब वीडियो बजाना रखें
    4
    वीडियो चलाएं चल सेटिंग्स के साथ, आप YouTube वीडियो को सुन सकते हैं, भले ही आपका एंड्रॉइड डिवाइस लॉक हो।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पृष्ठभूमि मोड में चलना बंद करना चाहते हैं, तो सूचना पट्टी से वीडियो एक्सेस करें और "रोकें" बटन का चयन करें फिर ऊपरी बाएं कोने में "वापस" बटन टैप करें यह आपको सूचना पट्टी के माध्यम से वीडियो तक पहुंचने से पहले आपके स्क्रीन पर पुनर्निर्देशित करेगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com