IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को प्रभावित करने के लिए

इंप्रेस ए गर्ल इनट्रू नोटएक्स_788 नामक चित्र

क्या आप उस लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं? यद्यपि आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और आप के साथ प्यार में उसे गिरा सकते हैं, आप खुद को एक प्रमुख स्थान में रख सकते हैं। एक लड़की को प्रभावित करने के लिए दो तरीके हैं: पहला, एक लड़की के लिए जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते-दूसरा, एक लड़की के लिए, जो कहती है कि वह केवल दोस्ती में रुचि रखते हैं।

चरणों

विधि 1
एक लड़की को प्रभावित करना जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते

इम्प्रेस ए गर्ल चरण 1 नामक चित्र
1
प्रभावित करने के लिए पोशाक अपनी स्वच्छता की देखभाल से आपको न केवल सबसे आकर्षक रूप और गंध के साथ छोड़ना होगा, यह भी उसे दिखाएगा कि आप परिपक्व और महत्वपूर्ण दैनिक कार्यों में सक्षम हैं। इन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दें:
  • दिन में कम से कम एक बार स्नान करें यह संभवतः सुबह में ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा है - ताकि आप दिन को ताज़ा और साफ महसूस कर सकें। अपने बालों को धो लें, यह सब सोखें और कुल्ला आप एक विरोधी-कोहरे मिरर की सहायता से शावक में अपने दांतों को दाढ़ी और ब्रश कर सकते हैं।
  • अपने मुंह को साफ रखें अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, फ्लॉस और माउथवैश करें दिन के मध्य में मदद करने के लिए, टकसालों चूसो।
  • अपने चेहरे के बाल का ख्याल रखना दैनिक दाढ़ी यदि आप अपनी दाढ़ी बढ़ने दे रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह समान रूप से छंटनी की गई है, बेतरतीब या अनियंत्रित बालों के साथ नहीं। यदि आपके पास एक भौं (मोनोकल) है, तो अपनी नाक पर किसी भी बिखरे बालों को फाड़ डालने पर विचार करें।
  • एंटीपर्सिगरी डिओडोरेंट का उपयोग करें जैसे ही आप शॉवर से बाहर निकलते हैं, सुबह में इसे लागू करें
  • कॉलोनी में इसे ज़्यादा मत करो आप कुछ कोलोन स्प्रे या बॉडी स्प्रे दे सकते हैं, लेकिन तीन से ज्यादा नहीं
  • साफ कपड़े पहनें यदि आप हमेशा साफ कपड़े ढूँढ़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो धोने का समय निर्धारित करें, जैसे हर शनिवार की सुबह अपने कपड़े धोने।
  • 2
    विनम्र रहें अच्छा व्यवहार करने का मतलब यह नहीं है कि आप उबाऊ हो रहे हैं, इसका मतलब है कि आप जानते हैं कि कैसे दूसरों को सम्मान के साथ व्यवहार करना है, एक गुणवत्ता जो कि ज्यादातर लड़कियों को अपने प्रेमी में करना है। उसे दिखाएं कि आप समझते हैं कि कैसे इन बातों को ध्यान में रखना, हर किसी के लिए इन चीज़ों को करना, न सिर्फ उसे:
    • "कृपया", "धन्यवाद" और "आपका स्वागत है" कहें
    • यदि कोई आपके पीछे एक दरवाजे के माध्यम से चला जाता है, तो उसे उस व्यक्ति के लिए खोलें।
    • दुर्व्यवहार या सार्वजनिक रूप से या जब साथ में कुछ भी मोटे कह से बचें। अपने दोस्तों के आसपास थोड़ा आराम करने के लिए अच्छा है, लेकिन उन लोगों के पास अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाने का प्रयास करें, जिन्हें आप अच्छी तरह जानते नहीं हैं।
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 3 नोट्क्स_282 नामक चित्र
    3
    बोलने से पहले सोचो हर कोई फिसल जाता है और बेवकूफ बातें कहता है, लेकिन जब आप इस लड़की के आस-पास हों तो ऐसी घटनाओं को सीमित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें इससे पहले कि आप कुछ भी कहें, यह कहने के लिए कि आप क्या कहने जा रहे हैं, कुछ सेकंड लें।
    • अन्य लड़कियों की अच्छी बात मत बोलो आप सोच सकते हैं कि उस में ईर्ष्या एक अच्छा विचार है, लेकिन इससे बचें उसके सामने अन्य लड़कियों की उपस्थिति पर चर्चा करने से आप उथले और चंचल दिखेंगे। जहां तक ​​वह जानती है, वह एकमात्र लड़की है जो उसे पसंद करती है
    • धमकाने से बचें लापरवाह अपमान न करें या अन्य लोगों को नीचे न डालें, भले ही आप मजाकिया होने का इरादा रखते हों वह अपने विनोदी स्वर को समझने में सक्षम नहीं हो सकती है और अपने शब्दों को गंभीरता से ले सकती है।
    • गंदे चुटकुले नहीं बताएं इस तरह के हास्य के लिए एक समय और स्थान है - जब आप अपने दोस्तों के दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं जब आप उसके पास हों तो खुद को नियंत्रित करें
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 4 नोटट_707 शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे एक ईमानदारी से बधाई दीजिए जब आप उसके पास हों, तो आपको एक अच्छा, असली बधाई देना चाहिए ऐसा लग रहा है जितना मुश्किल नहीं है! यहाँ क्या करना है:
    • इस बारे में सोचें कि आप इसके बारे में सबसे अच्छा क्या चाहते हैं यह मुस्कुराहट, हँसी, खुफिया हो सकता है - ऐसा कोई भी चीज जो आपके लिए सबसे अच्छी गुणवत्ता के रूप में अपना ध्यान खींचता है। (केवल चेतावनी यह है कि आपको अपनी आंखों या आपकी मुस्कुराहट के अलावा किसी भी शारीरिक लक्षण की प्रशंसा नहीं करना चाहिए। यह सुंदर लग सकता है, लेकिन यह इसके लिए समय नहीं है।)
    • इसे अर्द्ध-निजी रूप से करें उसे आपकी प्रशंसा करने के लिए उसे पूरी तरह से अकेले रहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे अपने सभी दोस्तों (या तुम्हारा) के साथ करने की कोशिश न करें आप पाठ संदेश या तत्काल मैसेंजर के माध्यम से भी प्रशंसा कर सकते हैं।
  • 5
    इसे छोटा और प्यारा रखें उसके श्रेष्ठ गुणों पर तीन या चार मिनट तक काव्यात्मक रूप से खुदाई करने की आवश्यकता नहीं है। एक चालाक और विनोदी वाक्यांश पर्याप्त है
    • आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्दों पर ध्यान दें कहने के बजाय "यह एक अच्छी पोशाक है" या "मुझे आपके कपड़े पसंद हैं," कहते हैं, "आप इस पोशाक में बहुत अच्छे लगते हैं।" महिला की स्तुति करो, कपड़ों के उसका लेख नहीं!
    • शरीर की भाषा मारो स्माइल! जब उसे बधाई देते हैं, तो आंखों के संपर्क को भी रखें।
  • 6



    उसे विशेष अनुभव करें उसे पता करने के लिए छोटे तरीके खोजें कि आप उसे एक असाधारण व्यक्ति मानते हैं और वह निश्चित रूप से इसे ध्यान में रखेगी।
    • इसे अनदेखा न करें या मुश्किल न करें। यदि वह आपको एक संदेश भेजता है, तो इसका जवाब दें। अगर वह बात करना चाहती है, तो कुछ समय निकालने का प्रयास करें, भले ही यह थोड़ा असुविधाजनक हो।
    • उसकी मदद करने के लिए प्रयास करें अगर उसे मदद की ज़रूरत है, तो तुम्हारा प्रदान करें! यह भारी या अजीब वस्तुओं को ले जा सकता है, जिसके साथ वह किसी मुश्किल स्थिति के दौरान कुछ काम करने या उससे बात करने के लिए जा रहा है।
    • उसे बात करने दो। लड़की से बात करते समय नंबर एक गलती अपने आप पर ध्यान केंद्रित करना है जब वे सामान्य हितों के बारे में बात करते हैं तो लड़कियों को बहुत अधिक सहज महसूस होता है अपने पसंदीदा रुचियों, शौक, संगीत और पुस्तकें आदि के बारे में पूछें अगर वह आपको एक प्रश्न पूछती है, तो उसे कुछ छोटे वाक्यों के साथ जवाब दें, फिर प्रश्न को उसके बारे में रीडायरेक्ट करें। वह उसे बातचीत में शामिल हो जाएगा।
    • उसके साथ एक आंतरिक मजाक शुरू करो! ऐसा करने से, वे दोनों ही साझा किए गए गुप्त कनेक्शन को केवल दो के द्वारा साझा करेंगे इससे उसे विशेष, शामिल, और आप के करीब महसूस होगा। यह आपको बातचीत शुरू करने का एक आसान कारण भी देगा। लेकिन ध्यान रखें कि यदि आप इस मजाक का अत्यधिक इस्तेमाल करते हैं, तो यह जल्दी से उबाऊ होने के लिए मजाकिया होने से जा सकता है, इसलिए इसका उपयोग केवल तब ही करें जब आवश्यक हो
  • विधि 2
    फ्रेंडशिप जोन से बचने

    इम्प्रेस ए गर्ल चरण 6 नोटट_832 शीर्षक वाला चित्र
    1
    कुछ स्थान से दूर हो जाओ। जब आप किसी लड़की के बारे में पागल हो जाते हैं, तो यह करना सबसे मुश्किल काम है, लेकिन दोस्ती क्षेत्र से बाहर निकलने का एकमात्र सुरक्षित तरीका है। यदि आप चाहते हैं कि वह आपको अलग-अलग आंखों से देख ले, तो आपको कुछ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि जब आप दोबारा बातचीत शुरू करें तो आपका रिश्ते फिर से शुरू हो जाए।
    • कम से कम 3 या 4 सप्ताह के लिए न्यूनतम संपर्क बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध। यह एक अनंत काल की तरह लग सकता है, लेकिन आप कर सकते हैं! उसे देखने के लिए विनम्र रहें, लेकिन बाहर मत जाओ और फोन पर उसके साथ लटकाएं, बैठकों में मत जाओ और कुछ संक्षिप्त और संक्षिप्त के साथ अपने संदेशों का जवाब दें।
    • अगर वह पूछती है कि आप इतने दूर क्यों हैं, तो कहें कि आप अपनी प्राथमिकताओं को पुनर्विचार करने में कुछ समय ले रहे हैं। कहते हैं कि यह कुछ भी निजी नहीं है, कि आप सिर्फ अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में लक्ष्य पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं अधिकांश लड़कियों जैसे प्रेरित और महत्वाकांक्षी यहां तक ​​कि अगर वह इस तथ्य से परेशान है कि आप उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिताते हैं, तो यह सबसे अच्छा बहाना है जो आप दे सकते हैं।
  • 2
    अपने आत्म सुधार पर कुछ समय व्यतीत करें उस समय का समय लें जब आप अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए अन्यथा उसके साथ (या उसके बारे में सोचें) खर्च करें। आप एक नए सुधार वाले लड़के होंगे, बेहतर आत्मविश्वास के साथ, चाहे वह दिन के अंत में इसमें रुचि रखे या नहीं। याद रखें कि आप अभी उसके लिए ऐसा नहीं कर रहे हैं - आप अपने लिए यह कर रहे हैं, इसलिए आपको अपने आप का बेहतर संस्करण लगता है।
    • आपकी व्यक्तिगत देखभाल में मशहूर अपना रूटीन थोड़ा और कठोर बनाने की कोशिश करें और देखें कि यह आपके उच्च सम्मान को कैसे प्रभावित करता है। अपनी त्वचा की देखभाल बढ़ाएं, एक नया केश विन्यास या बाल कटवाने की कोशिश करें, अधिक नियमित रूप से स्नान करें, एक नई कॉलोनी पर प्रयास करें, और इसी तरह।
    • अपने जीवन का नियंत्रण रखें यदि आपके जीवन का कोई पहलू अब नियंत्रण से बाहर आता है - चाहे वह स्कूल में हो, आपका कैरियर, या आपके वित्त - अब बागडोर लेने का समय है पता लगाएँ कि आपको अपनी स्थिति को स्थिर करने और ट्रैक पर वापस महसूस करने के लिए क्या करना है। तो जाओ और करो - इसे जोर देकर किसी भी अतिरिक्त सेकंड को बर्बाद मत करो। हां, लड़कियों को उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो अपने जीवन के नियंत्रण में लगते हैं। लेकिन इससे भी बेहतर, आप आश्वस्त और आश्वस्त महसूस करेंगे कि चीजें आपके रास्ते जा रही हैं, क्योंकि आपने किया था।
    • एक नया शौक या ब्याज की खेती करें क्या आप हमेशा खेलना चाहते हैं? या एक विषय जिसे आप हमेशा के बारे में अधिक जानना चाहते थे? अब समय है! अपनी कल्पना को उत्तेजित करने और इसे अपना नया फोकस बनाने के लिए किसी भी अतिरिक्त पाठ्यचर्या के हितों के प्रति अपने आप को समर्पित करें लड़कियों को दिलचस्प लोगों से आकर्षित किया जाता है और उनके शौक और बाहर की गतिविधियां उन्हें दिलचस्प बना देती हैं
  • 3
    एक नई पहली छाप छोड़ दो थोड़ी देर के लिए अपने आप को दूर कर लेने के बाद, आपको फिर से इसके साथ बातचीत करके एक और "पहली छाप" बनाने का मौका मिला है। यदि आप इसे सही ढंग से करने में सक्षम हैं, तो वह आपको पूरी तरह से नए परिप्रेक्ष्य से देखना शुरू कर देंगे।
    • अपना सर्वश्रेष्ठ देखें अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करें जब आपको लगता है कि आप उसे फिर से देख रहे हैं इस तरह, आपकी अगली बैठक आपको गार्ड से नहीं पकड़ सकती
    • अपने इरादों को स्पष्ट करें यदि आप उसे एक प्रेमी के रूप में देखना चाहते हैं, तो एक तरह से कार्य करें! उसे चूमो आँख से संपर्क रखें एक गुप्त तारीफ करें पुरानी आदतों में न पड़े, न ही उस भूमि की पूजा करें जिस पर वह चलती है। उसे विशेष महसूस करो, लेकिन आप की हानि के लिए नहीं
  • इम्प्रेस ए गर्ल चरण 9 नोटट_759 नामक चित्र
    4
    अपने समय की इतनी निःशुल्क पेशकश न करें उसे लगातार किसी भी समय उसके लिए लगातार उपलब्ध होने की बजाय, उसे अपना ध्यान देने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप उसे देखने और रोमांटिक कॉमेडीज देखने के लिए उपलब्ध नहीं हैं, जबकि वह अपने नवीनतम विराम के बारे में शिकायत करते हैं - हालांकि, अगर आप रुचि रखते हैं तो उसे शुक्रवार को रात के खाने के लिए ले जा सकते हैं।
    • जब आप दोस्ती के क्षेत्र में थे और जिन चीजें आप एक संभावित प्रेमी के रूप में करने के लिए तैयार हैं, उसके लिए उन चीज़ों के बीच एक स्पष्ट विभाजन रेखा की स्थापना करें, जो आप के लिए करते थे। इस अंतर के बारे में नीच रहें
  • 5
    समय बर्बाद मत करो संपर्क को पुनरारंभ करने के बाद, उसे कॉल करने के लिए महीनों का इंतजार न करें, या फिर अगले स्तर तक रिश्ते को स्थानांतरित करें। एक ही सप्ताह के भीतर ऐसा करो
    • उसे एक स्पष्ट रोमांटिक सभा में आमंत्रित करें इसका अर्थ है: रात्रिभोज, सप्ताह के अंत में, आप में से सिर्फ दो। वह आपकी टिप को समझ जाएगी
    • अपनी भावनाओं को आत्मविश्वास से और स्पष्ट रूप से बताएं उसे पता है कि आप एक दोस्त से अधिक होने में रुचि रखते हैं कहो कि यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आप उसका निर्णय स्वीकार करेंगे, लेकिन आप दोस्ती क्षेत्र में दुखी होना जारी नहीं रख सकते।
    • स्पर्श बाधा तोड़ो उसे हाथ पकड़ो, उसे गले लगाओ, उसे गला घोंटना, या मेज पर कोई अन्य शारीरिक संपर्क स्थापित करें। यह उनका संदेश भेजने का एक बहुत ही स्पष्ट तरीका है, खासकर अगर स्पर्श बाधा उसकी पिछली बातचीत की विशेषताओं में से एक थी।
    • पुराने शॉन कॉनरी के शब्दों को याद रखें: "किसी महिला के दिल की चाबी अप्रत्याशित समय पर अप्रत्याशित उपहार है।" उपहार के लिए असाधारण नहीं होना चाहिए - किसी एकल गुलाब या उसके पसंदीदा इलाज के रूप में सरल रूप से कुछ का प्रयास करें उपहार को एक बड़ा सौदा मत बनाओ, बस उसे मुस्कुराओ और उसे धन्यवाद देना उचित कहें।
  • 6
    अपना निर्णय स्वीकार करें यदि आप उसे प्रभावित करने के लिए सब कुछ करने की कोशिश की है और वह अभी भी आप में रुचि नहीं है, में दे। कभी-कभी स्पार्क बस मौजूद नहीं होता है आपने अपना सबसे अच्छा किया है और वहां से अन्य लड़कियां हैं जो आप के उस व्यक्ति की सराहना करेंगे जो आप हैं। विश्वास के साथ आगे बढ़ो!
  • युक्तियाँ

    • सहानुभूति और स्नेह दिखाएँ अगर लड़की को आप वास्तव में पसंद करना चाहते हैं तो दुखी या चोट लगी है, उसे एक त्वरित गले लगाओ सिर्फ इतना मत कहो कि आप खेद चाहते हैं और उम्मीद करते हैं कि उसे बेहतर होना चाहिए। यह टिप महान काम करती है क्योंकि लड़की नोटिस करेगी कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं
    • यदि आप चश्मे पहनते हैं या मुँहासे पहनते हैं, तो निराश मत बनो! कई लड़कियों को बाहर की परवाह नहीं है, बस एक पूर्ण आलसी नहीं बनें। आपके दिखने का ख्याल रखने के लिए लड़कियां काफी हद तक जाती है, शायद आपको ऐसा करना चाहिए। मत सोचो कि दुनिया खत्म हो गई है क्योंकि आपके पास उपकरण, चश्मा या मुँहासे है, कभी-कभी यह काम करता है! कई लड़कियां हैंडसेट और चश्मा आकर्षक लगती हैं और बहुत से त्वचा की समस्याएं भी होती हैं
    • उसे हर जगह का पालन न करें यह स्वचालित रूप से आपको एक शिकारी के रूप में प्रतिष्ठा देगा और आपको डरा देगा। आप कैसे काम करते हैं इसके आधार पर, यहां तक ​​कि इसके बाद भी थोड़ा सा आपको ऐसी प्रतिष्ठा दे सकता है आपका अभिनय करने का तरीका यह निर्धारित कर सकता है कि क्या वह वास्तव में आपको हर समय चाहती है या यदि केवल आपकी दृष्टि पहले से ही उसके लिए बहुत अधिक संपर्क हो जाएगी। यदि आप समझते हैं कि वह आपको एक शिकारी मानते हैं, बंद करो, क्योंकि नुकसान को नियंत्रित करने की कोशिश केवल चीजों को बदतर करने के लिए करती है इसके बजाय, अपने या अपने दोस्त की सहायता प्राप्त करने का प्रयास करें
    • कुछ लड़कियां स्वाभाविक रूप से चुलबुली होती हैं, लेकिन उन्हें आप में कोई दिलचस्पी नहीं है। सिर्फ इसलिए कि वह हर समय तुम्हारे साथ लटकती है, आप को गले लगाती है और अन्य मोहक चीजों का मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद करती है चीजों को धीमा रखना ताकि आप वास्तव में जान सकें
    • यदि आप ऊपर दिए गए सभी चरणों का पालन करते हैं और काम नहीं करते हैं, तो निराश मत महसूस करें। वहाँ से बाहर अन्य लड़कियां हैं जो कि आपको निराश करने की तुलना में कहीं अधिक पहचानने योग्य होंगी।
    • उसे महसूस करना / सराहना महसूस करना और उसे बताना देना कि आप उसे पसंद करते हैं, उस सर्वोच्च प्रशंसा में से एक है जिसे आप उसे प्रदान कर सकते हैं।
    • तनाव और फिट होना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com