IhsAdke.com

कैसे नाक ट्यून करने के लिए

प्लास्टिक सर्जरी के साथ हजारों डॉलर खर्च किए बिना नाक के छोटे आकार बनाने के कई तरीके हैं यदि आप एक विस्तृत नाक को तेज करना चाहते हैं, तो कुछ ऐसी तकनीकें सीखें जो चेहरे के अन्य बिंदुओं पर प्रत्यक्ष ध्यान देती हैं और मेकअप के साथ एक अच्छा समोच्च भी बनाते हैं।

चरणों

विधि 1
मेकअप के साथ रूपरेखा बनाना

चित्र स्लिम नाक चरण 1
1
अपने सामान्य रंग की तुलना में आधार का एक गहरा रंग का उपयोग करें। बाह्यरेखा बनाने के लिए, बेस, सुधारात्मक, या ब्रॉन्सर रंग चुनें जो आमतौर पर आपके रंग से थोड़ा अधिक गहरा होता है। यह पुष्टि करने के लिए त्वचा का एक छोटा सा टुकड़ा पर रंग का परीक्षण करें कि यह बहुत अंधेरा या बहुत हल्का नहीं है
  • स्लिम द नाक चरण 2 नामक चित्र
    2
    उपयुक्त ब्रश का उपयोग करें उपर्युक्त प्रत्येक उत्पाद विकल्पों के आवेदन के लिए एक विशिष्ट ब्रश आवश्यक है बेस बेस और तरल सही लगाने के लिए बेस ब्रश अच्छा है, जबकि बेवर्ली ब्रश और पंख ब्रांजर और लाइटमिटरों के आवेदन के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं।
  • स्लिम नाक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    नाक के किनारों पर बेस लागू करें अधिक प्राकृतिक रूप के लिए धीरे-धीरे लुप्त होकर नाक के किनारों पर मेकअप लागू करें एक और विकल्प नाक की नोक पर भी श्रृंगार लागू करना है, उन सुविधाओं के आधार पर जिन्हें आप हाइलाइट करना चाहते हैं नाक के ऊपर या गाल के पास उत्पाद को लागू न करें।
    • नाक के दोनों किनारों पर आधार लागू करें यदि यह बहुत लंबा है - ऐसा करने से इसे छोटा करने में मदद मिलेगी
    • यदि आपकी नाक चौड़ी है, तो नाक के नीचे स्थित क्षेत्र में गहरा आधार लागू करें। इससे नाक को पतले दिखेंगे।
    • इसके अलावा, यह एक अधिक परिभाषित प्रभाव के लिए आंख की रेखा से रंग को फेकता है।
  • स्लिम द नाक चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक हल्का आधार रंग के साथ चमकदार। एक सूक्ष्म प्रकाश नाक के समोच्च का समर्थन करने में मदद करता है प्राकृतिक त्वचा टोन की तुलना में दो से तीन रंगों का हल्का रंग चुनें और इसे नाक के ऊपर और वैकल्पिक रूप से भौहों के तल पर लागू करें।
    • एक बार जब आप इसे ट्यून करने की कोशिश कर रहे हैं तो उत्पाद नाक के मुख्य भाग में लागू न करें।
  • विधि 2
    अन्य परिवर्तन करना

    स्लिम द नाक चरण 5 नामक चित्र
    1
    लिपस्टिक का एक जीवंत रंग का प्रयोग करें यदि आप अपने नाक के आकार से असंतुष्ट हैं, तो अपने होठों पर आपका ध्यान निर्देशन एक महान विकल्प हो सकता है। जीवंत लाल या गहरे रंग नाक से होठों तक ध्यान केंद्रित करेंगे।



  • स्लिम नाक चरण 6 नामक चित्र
    2
    एक लाल पहनें नाक के किनारे पर आवेदन करना शुरू करना, चेहरे के सेब में और आँखों के बाहरी कोने में फैलते हुए इस तरह गाल और आँखों नाक के बजाय चेहरे का मुख्य बिंदु होगा।
  • स्लिम नाक चरण 7 नामक चित्र
    3
    आईलिनर और काजल का प्रयोग आँखों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए करें यह एक चाल है, जो दूसरों के साथ मिलकर, व्यापक नाक से ध्यान हटाने में मदद करती है। कोई भारी श्रृंगार की आवश्यकता नहीं है, केवल एक अंधेरे काजल और मूल रूपरेखा पहले से ही एक हड़ताली और परिष्कृत देखो बना देगा।
  • चित्र स्लिम नाक चरण 8
    4
    खामियों पर छिपाने वाले का उपयोग करें यदि आपको त्वचा पर कोई खामियां मिलती हैं, तो छिपाने वाले को लागू करें ताकि वे नाक के आकार पर ध्यान न दें। Pimples नाक के आकार पर और भी अधिक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • स्लिम नाक चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    बाढ़ के किनारों को बांटना और इसे व्यवस्थित करें। बाल वापस खींचो और इसे बीच में बजाय बग़ल में विभाजित करें। विषम बालों के डिवीजनों का कारण चेहरा चेहरे के केंद्र से पक्षों पर ले जाया जाता है, और यह नाक के आकार को छिपाने में मदद करता है।
  • स्लिम द नाक चरण 10 नामक चित्र
    6
    भौहें भरें यह किसी मेकअप के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण टिप है भौहें भरना और उन्हें थोड़ा करीब लाने से यह धारणा मिलती है कि वास्तव में यह नाक पतली है।
  • स्लिम नाक चरण 11 नामक चित्र
    7
    अपने सिर को फोटो में थोड़ा ऊंचा रखें अपनी ठोड़ी को उच्च रखते हुए अपना सिर झुकाव से आपकी नाक की तुलना में आपकी नाक की तुलना में छोटी दिखाई देती है। इस तरह की एक टिप दैनिक आधार पर काम करती है: हमेशा अपनी ठोड़ी के साथ उठो!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com