IhsAdke.com

योग पैंट कैसे चुनें

योग पैंट या लेगिंग काम, लंबी पैदल यात्रा या सिर्फ आराम के लिए महान हैं आप उन्हें स्कूल में जाने के लिए उपयोग भी कर सकते हैं यदि आप उन्हें सही सामान के साथ जोड़ते हैं! नीचे दिए गए चरणों का पालन करके अपने लिए सही योग पैंट कैसे चुनना सीखें

चरणों

विधि 1
योग करने के लिए

शीर्षक वाला चित्र योग पैंट चरण 1 चुनें
1
अपने योग पैंट को इस आधार पर चुनें कि आप इसका उपयोग कैसे करना चाहते हैं। जब पैंट को वास्तव में योग करना चुनते हैं, तो आपकी पहली चिंता आराम है अधिकांश योग पैंट में लोचदार कमर होते हैं और कपास या सिंथेटिक कपड़ों से बने होते हैं, इसलिए बहुत कुछ खिंचाव होता है। इसका अर्थ है कि आपको फिट होने वाली पैंट की एक जोड़ी खोजने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए, लेकिन आपको परीक्षण के लिए कुछ मिनटों के लिए यह कोशिश करनी चाहिए। अपनी पैंट खरीदने से पहले कुछ हिस्सों या जुम्प्सटूज़ करें - अगर आपको दर्द या जलन होती है, तो खरीदारी बंद करो।
  • शीर्षक वाला चित्र योग पैंट चरण 2 चुनें
    2
    पैंट की एक जोड़ी का चयन करें, जिसका उपयोग करते समय आपको कम आत्म जागरूक लगता है प्रभावी शारीरिक आराम के अलावा, ध्यान दें कि आपको किस प्रकार की पैंट कम परेशान महसूस करेंगे। जब आप पीड़ित हैं और योग की स्थिति बनाने के लिए प्रयास करते हैं तो आप दृश्य के बारे में चिंता नहीं कर सकते।
    • आप अपने glutes के एक प्रशंसक नहीं हैं, तो एक बड़ी संख्या की कोशिश - थोड़ा बैगी पैंट में काम करेगा लेकिन जैसे आप कोई सामान्य आकार के रूप में ज्यादा आकर्षित नहीं होगा।
    • एक और विकल्प, अगर आपको अपने पैरों को पसंद नहीं है, तो लंबे पैंट का चयन करें और आपके पैर उठाने से बचें।
    • काले सबसे बहुमुखी रंग है, पैंट को छोड़कर कि आप खरीद सकते हैं ग्रे दूसरा रंग है यदि आप वास्तव में योग कक्षा में जोर देने के बारे में चिंतित हैं, तो उनमें से एक के साथ जाएं और कमरे की पीठ पर अपनी चटाई डालें
  • शीर्षक वाला चित्र योग पैंट चरण 3 चुनें
    3
    सुनिश्चित करें कि आपकी पैंट आसानी से नहीं आंसू जाएंगे। आम तौर पर, अधिक महंगी, लेकिन टिकाऊ यह आपकी कसरत के दौरान होगा। फिर भी, आपको लगता है कि केवल कुछ ही बार इस्तेमाल करेगा $ 200 की एक जोड़ी खरीदना नहीं चाहिए तो आपका बजट से अधिक अपने योग दिनचर्या के बारे में सोच, और एक निर्णय है कि दोनों के लिए काम करता है।
  • शीर्षक वाले चित्र योग पैंट का चरण 4 चुनें
    4



    कपड़े सावधानी से चुनें इसी समय, कपड़े अपेक्षाकृत प्रकाश और शोषक होना चाहिए। भारी योग आपको पसीना देगा, और यदि आपकी पैंट बहुत मोटी होती है, तो आपके पास बहुत अच्छी कसरत नहीं होगी। खरीद करने से पहले कपड़े का परीक्षण करें, अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच समझें यदि स्पर्श चिकना है, तो यह सही रास्ते पर है। यदि सामग्री योग या पैंट की तुलना में कठिन या अधिक पसीने वाली शैली है, तो उस चीज़ की तलाश करें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करती हो।
  • विधि 2
    अन्य गतिविधियों के लिए

    पटकथा शीर्षक योग पैंट चुनें चरण 5
    1
    मूल रंग चुनें फिर, काली और ग्रे योग पैंट का सबसे बहुमुखी रंग हैं। आप अपनी पैंट का उपयोग करने के रूप में एक विकल्प के जींस इनमें से किसी एक का चयन करना चाहिए इरादा है, यह उन्हें उसके कपड़ों के अन्य तत्वों के साथ गठबंधन करने के लिए आसान हो जाएगा।
  • शीर्षक वाला चित्र योग पैंट चुनें चरण 6
    2
    याद रखें कि टेम्पलेट की प्राथमिकता हो सकती है आराम और ताकत के बारे में समान विवरण यहां भी लागू होते हैं, लेकिन कपड़े को व्यायाम करने के लिए उपयुक्त नहीं होना पड़ता है। यह योग करने के लिए प्रयुक्त कपड़े के प्रकार से अधिक मोटा या कम शोषक हो सकता है। मॉडल इस मामले में एक उच्च वजन है - कैसे आप अन्य दृश्य के हिस्से के रूप में इन पैंट का उपयोग करेगा और न केवल बाहर काम करने के लिए, आप, कमरबंद रंग की सोच सकते हैं पैर, डाक टिकट, आदि के रूप
  • शीर्षक वाला चित्र योग पैंट का चयन करें चरण 7
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका योग पैंट बाकी के कपड़े से मेल खाता हो। उदाहरण के लिए: चप्पल, जूते और स्नीकर्स अच्छे लगते हैं, लेकिन उच्च ऊँची एड़ी के जूते? इतना नहीं और अगर आप किसी भी फैंसी गहने या मेकअप पहनने जा रहे हैं, तो आपका योग पैंट शायद गलत तरीके से देखेंगे। सामान्य तौर पर, आप बस एक पसीना-शर्ट और दिन के दौरान बालों वाली बालों के साथ अच्छे दिखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • जितना अधिक आप अपने योग पैंट पहनते हैं, उतना सहज आपको इसके साथ महसूस होगा। इसलिए यदि आपको पहली बार असहज महसूस होता है, तो उस पर हार न दें, क्योंकि संभावना है कि आप कुछ सप्ताह बाद इसका उपयोग करेंगे।
    • महत्वपूर्ण या औपचारिक कार्यक्रमों के लिए योग पैंट पहनने से बचें वे घर और स्कूल में कभी-कभी आलसी दिन पर सप्ताहांत के लिए काम करते हैं, लेकिन यदि आप एक शादी, एक व्यापार बैठक या किसी मीटिंग में जाना है, तो आप घर पर योग पैंट छोड़ देना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com