IhsAdke.com

कैसे अपने फिलिप्स Sonicare प्रभाव मुक्त इलेक्ट्रिक टूथ ब्रश रखने के लिए

फिलिप्स इलेक्ट्रिक ब्रश उत्कृष्ट हैं दुर्भाग्यवश, जब सफाई की बात आती है, तब वे महान नहीं होते हैं, और प्रिंट सिर और केबल के नीचे बहुत गंदे हो सकते हैं यह लेख इस बात पर चर्चा करता है कि गंदगी को उपकरण में लेने से कैसे रोकें, जिसके परिणामस्वरूप उस काली गंदगी, जिसे मोल्ड या फफूंदी के रूप में जाना जाता है

चरणों

भाग 1
ब्रश को साफ करना

पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 1 का रखें
1
बारिश क्षेत्र को अक्सर साफ़ करें यही है, उपयोग के तुरंत बाद उन्हें साफ करें यदि सफाई अक्सर किया जाता है, तो वहां कोई गंदगी नहीं होने का कोई मौका नहीं है। इसलिए, मोल्ड या फफूंदी की कोई संभावना नहीं होगी
  • ब्रश के साथ समस्याओं ब्रश की रॉड और सिर में गुहा के बीच उचित सीलिंग की कमी के कारण होता है। वहाँ एक स्पष्ट सीलिंग है, लेकिन यह केवल ब्रश स्वतंत्र रूप से कंपन करने के लिए अनुमति देने के लिए है और गंदगी रॉड उतरना और गुहा में रखे जा रोकने के लिए थोड़ा करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 2 का रखें
    2
    बस गुहा और पानी के साथ स्टेम के गुहा का अंत धो लें। एक अच्छा धोना पहले से ही पर्याप्त होना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 3 का रखें
    3
    ब्रश सूखा रखें, इसे अलग से छोड़ दें और इसे उपयोग अंतराल के बीच हवा में ले जाने की अनुमति दें।
  • भाग 2
    भारी सफाई

    पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 4 का रखें
    1
    अधिक संपूर्ण सफाई के लिए, एक बाथरूम सफाई स्प्रे इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आपको अच्छी प्रारंभिक सफाई की आवश्यकता है, तो यह करने का सबसे अच्छा तरीका है कि मौजूदा एक को साफ़ करने के लिए पुराने ब्रश का उपयोग कर।



  • पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 5 का रखें
    2
    हाइड्रोजन पेरोक्साइड के हिस्सों में भिगोएँ। यह अधिकांश लोगों के ड्रेसर में पाया जा सकता है और रासायनिक यौगिकों से भरा बाथरूम स्प्रे का इस्तेमाल करने से सुरक्षित / स्वस्थ है। यहां तक ​​रहने वाले रोगाणुओं को मारने के लिए ब्रश सिर को डुबाना भी एक अच्छा विचार है।
  • भाग 3
    बचाने के लिए अनमाउंटिंग

    पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 6 का रखें
    1
    उपयोग में नहीं होने पर सिर और छड़ी को अलग करना। इससे पिंडों को सूखने की अनुमति मिलती है जब गुहा में या एक क्षैतिज ढंग से कम से कम ब्रश के साथ सिर के भंडारण, वहाँ गंदगी (मुख्य रूप से पुराने टूथपेस्ट) उसमें के आंदोलन किया जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 7
    2
    ब्रश को क्षैतिज रूप से व्यवस्थित करने के साथ ब्रश रखें ताकि कुएं के माध्यम से कुछ भी न हो सके। इसका मतलब यह है कि स्टेम चार्ज नहीं है, लेकिन आप केवल एक सप्ताह या उससे कम एक बार यह चार्ज करने के लिए की जरूरत है। (अपनी बैटरी एक सप्ताह तक नहीं है, तो यह बैटरी बदलने के लिए समय है। यह कुछ संभव है, लेकिन कौशल, या स्टेम का एक सा की आवश्यकता है।) ब्रश: लोड करते समय निकालें या यह पूरी तरह से मिटा में रॉड कनेक्ट करने से पहले चार्जर।
  • पिक्चर का शीर्षक रखें आपका फिलिप्स सोनिक क्लीन ब्लैक गंक चरण 8
    3
    चार्जर को स्टेम से जोड़ने से पहले ब्रश को साफ और अच्छी तरह से छिड़कें। यह न केवल एक पूर्ण धोने शामिल है, लेकिन यह भी ब्रश (एक ऊतक या तौलिया काम अच्छी तरह से) इतना है कि वहाँ कुछ भी नहीं है कि गुहा में स्टेम के माध्यम से प्रवाह कर सकते हैं की सुखाने शामिल है।
  • युक्तियाँ

    • अकेले बैटरी को बदलना संभव है, लेकिन कुछ मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल कौशल आवश्यक हैं जो किसी की योग्यता की पहुंच से परे हो सकते हैं।
    • वाल-मार्ट में बेचे जाने वाले समेकित ब्रांडेड सिर मूल हेडस्टॉक की तुलना में बेहतर डिजाइन हैं। वे बेहतर मुहर और पिछले लंबे समय तक मूल रूप में ब्रश शरीर के माध्यम से प्रिंट-अप को बल न दें। यह मुहर को रोकता है (यह गंभीर नहीं है, लेकिन सिर अधिक कंपन करेगा और कम सील)
    • ब्रश के आधार पर गुहा तक पहुंचना मुश्किल है। यह भी गंदगी से संक्रमित होगा और साफ करने के लिए बहुत मुश्किल है। अगर आपको साफ करने की आवश्यकता है (बदलाव के बजाय), कुछ समय के लिए ब्रश को बाथरूम सफाई स्प्रे में डुबकी लगाने का प्रयास करें दोबारा, चूंकि स्टेम और गुहा क्षेत्र के बीच कोई वास्तविक मुहर नहीं है, बस एक कप में स्टेम को आधार का सामना करना पड़ रहा है। यह (अंततः) इस गुहा को साफ करेगा, या कम से कम यह रोगाणुओं को मार देगा।
    • वे कहते हैं कि फिलिप्स का शानदार समर्थन है और वे दोषपूर्ण बैटरी के साथ ब्रश शरीर की जगह लेते हैं

    चेतावनी

    • यदि ब्रश पर जमा हुआ कवक या ढालना खतरनाक होता है तो यह अज्ञात है। किसी भी तरह से, एक बार जब आप इन गुहाओं के पहलू पर ध्यान देते हैं, तो आप इसका बहुत जल्दी से समाधान करने की कोशिश करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com