IhsAdke.com

ऑइली स्किन क्लीन कैसे रखें

मुँहासे को प्रकट होने से रोकने के लिए ऑइली त्वचा को अक्सर साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आप सभी वर्ष दौर में उज्ज्वल चमक की तलाश कर रहे हैं, तो यह हासिल करने का एक अचूक तरीका है। घर की मुखौटा का उपयोग करके आपकी त्वचा धोने से आप ताजे लगेंगे!

चरणों

स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 1 नामक चित्र
1
मॉइस्चराइजिंग साबुन का उपयोग करके अपना चेहरा धो लें तीन बार धुलाई और कुल्ला
  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 2 नामक चित्र
    2
    हल्का सा एक साफ तौलिया के साथ सूखा। एक मॉइस्चराइज़र या विटामिन ई ऑयल का उपयोग करके इस प्रक्रिया को पूरक करें। हालांकि, सप्ताह में एक बार, आपको चरण 1 और 2 को पूरा करना चाहिए और चेहरे का मुखौटा पहनना जारी रखना चाहिए।
  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 3 नामक चित्र
    3
    अपने मुखौटा या पसंदीदा मिट्टी का मुखौटा का उपयोग करके, पैकेजिंग के निर्देशों का पालन करें। मुखौटा हटा दिए जाने के बाद, इसे चेहरे पर सूखने के लिए टैप करें (गहरा सफाई के लिए, मुखौटा लगाने से पहले 10 मिनट के लिए अपना चेहरा वाष्पीकरण करें।)



  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 4 नामक चित्र
    4
    छिद्रों को बंद करने के लिए शराब मुक्त टोनर का उपयोग करें फिर मॉइस्चराइज़र या तेल को विटामिन ई के साथ लागू करें। हालांकि, सबसे अच्छा तेल इस्तेमाल किया जा रहा है (विवाद हैं) शुद्ध argan तेल।
  • स्वच्छ ऑयली स्किन चरण 5 नामक चित्र
    5
    दिन और रात इन चरणों का पालन करें। सप्ताह में एक बार (मास्क का उपयोग करके) छूटना याद रखें आप स्वस्थ त्वचा की तलाश में सही रास्ते पर हैं विटामिन और पोषक तत्वों में समृद्ध आहार के बाद आपको और भी सुंदर और तेज त्वचा देगी।
  • स्वच्छ ऑयली स्किन फाइनल शीर्षक वाला चित्र
    6
    तैयार!
  • चेतावनी

    • सुंदर त्वचा की तलाश में सड़क एक वास्तविक यात्रा है। अविश्वसनीय परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको यह एक अनुष्ठान, अपने दैनिक दिनचर्या का एक हिस्सा बनाना चाहिए। जब आप इस प्रक्रिया को शुरू करते हैं, तो आपकी त्वचा को और अधिक क्षतिग्रस्त कर दिया जाता है, परिणाम देखने के लिए आपके लिए यह अधिक समय लगेगा। लेकिन परिणाम सही हैं, आपको अपने दिनचर्या में लगातार होना चाहिए। मेकअप और लिपस्टिक का उपयोग करें जो मॉइस्चराइज़र में समृद्ध हैं और आपकी त्वचा को सूखे नहीं करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com