1
एक वर्ग के टुकड़े से शुरू करें
2
एक विकर्ण के साथ मोड़ो और फिर से प्रकट करें।
3
वर्ग के एक हिस्से को मोड़ो जब तक यह पहले की तरफ के विकर्ण गुना द्वारा बनाई गई रेखा को छूए। वर्ग के सटे पक्ष के लिए दोहराएं।
4
स्क्वायर के शेष पक्षों के लिए पिछले चरण को दोहराने के लिए "बिना" कुछ भी खुलासा नहीं करना
5
आधे में मोड़ो, एक छोर से दूसरे तक, दिखाए गए के रूप में, और फिर प्रकट करें।
6
फ्लैप्स में से किसी एक पर अपनी उंगली रखो और टिप खींचें, पिछला गुना का इस्तेमाल टेम्पलेट के रूप में करें, और नीचे दबाएं।
7
दोहराना अन्य प्रालंब के साथ पिछले दो चरणों
8
दिखाए गए अनुसार आधा लंबाई में मोड़ो।
9
उस टिप को खींचें, जिसमें फ्लैप्स मध्य से इंगित करते हैं, एक रिवर्स के गुना में। गर्दन बनाने के लिए गूंध
10
दिखाए गए अनुसार दोनों टैब को मोड़ो ये रेनडिअर के सामने वाले पैर होंगे।
11
सिर बनाने के लिए, गर्दन के शीर्ष पर एक रिवर्स गुना बनाओ
12
दिखाए गए अनुसार आपके सिर का खुलासा करें
13
नाक अधिक सीधे बनाने के लिए नीचे की टिप को मोड़ो।
14
दिखाया गया है, जैसा कि विपरीत दिशा में आधे में सिर के शीर्ष को मोड़ो।
15
पिछला पैरों की शुरुआत बनाने के लिए दिखाया गया रिवर्स और गूदा करें।
16
एक दूसरे रिवर्स बढ़त के बारे में आधा पैरों की लंबाई के बारे में और पूरी तरह से गठित पैर देखने के लिए गूंध करें।
17
दिखाए गए गर्दन के पीछे काटा, लेकिन हिरन के किसी भी हिस्से को पूरी तरह से काटने के बिना।
18
रेनडियर की गर्दन के पीछे उस झड़प के मध्य को विभाजित करें। आपके चार छोटे अंक होंगे
19
बाँध इन समाप्त होता है antler फार्म और हिरन खत्म करने के लिए
20
तैयार है।