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चुपके और लाल कार्ड बाहर हाथ। 5 से 20 या इससे अधिक के प्रत्येक खिलाड़ी के पास कार्ड की एक बहुत ही विविध संख्या हो सकती है, इस बात के आधार पर कि आप खेल को आखिर क्यों चाहते हैं खिलाड़ियों को व्यवस्थित करें (जो कम से कम 3 हो) एक मंडल में या बेहतर खेलने के लिए मेज के आसपास।
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किसी व्यक्ति को पहले दौर में न्यायाधीश बनने के लिए चुनें। यदि संभव हो तो, यह सबसे अच्छा है कि यह व्यक्ति पहले से ही खेल के नियमों को जानता है, इसलिए यह दूसरों के लिए एक उदाहरण के रूप में काम कर सकता है।
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न्यायाधीश को ग्रीन कार्डों को हाथापाई करना चाहिए और शीर्ष कार्ड को चालू करना होगा। खिलाड़ियों के बाकी अब, हाथ में से, एक पत्र का चयन करना होगा कि सबसे अच्छा सूट विशेषण कि ग्रीन कार्ड से अवगत कराया गया था। उदाहरण के लिए, ग्रीन कार्ड कहते हैं, "प्यारा" और आपके कार्ड "आलू के चिप्स", "स्कूल", "बच्चों", "घास" और "शिविर", तो आप शायद पत्र "बच्चों" का चयन करेंगे न्यायाधीश को प्रस्तुत करने के लिए कर रहे हैं ।
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एक बार सभी खिलाड़ियों ने एक कार्ड जमा किया है, न्यायाधीश उन्हें देखने के लिए कार्ड बदल जाता है। अब उसे तय करना होगा कि ग्रीन कार्ड के विशेषण द्वारा कार्ड का सबसे अच्छा वर्णन किया गया है। उदाहरण के लिए, ग्रीन कार्ड का कहना है कि अगर "डरावना" और पत्र न्याय किया जाना करने के लिए "कपास कैंडी", "फोन" कर रहे हैं "लिफाफे" "कुर्सियों" और "प्रेतवाधित घर", न्यायाधीश शायद का चयन करेंगे विजेता के रूप में प्रेतवाधित घर से पत्र
- न्यायाधीश का निर्णय पूरी तरह से व्यक्तिपरक हो सकता है: उदाहरण के लिए, यदि न्यायाधीश को पता चलता है कि प्रेतवाधित घर मज़ेदार और कुर्सियों से डरते हैं, तो वह शायद "कुर्सियां" कार्ड चुनने को खत्म करेगा, इस तथ्य के बावजूद कि ज्यादातर लोग प्रेतवाधित घर यही कारण है कि उस दौर के न्यायाधीश के अनुसार खेलना जरूरी है - एक कार्ड को चुनने के लिए इसे ध्यान में रखकर रखें!
- यदि सभी खिलाड़ियों ने इससे पहले सहमति व्यक्त की है, तो आप एक वार्तालाप खोल सकते हैं, जिसमें खिलाड़ियों को शामिल करने का प्रयास करने वाले खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है जिसके कार्ड को विजेता के रूप में चुना जाना चाहिए। बेशक, यह पता चलता है कि कौन सा कार्ड कार्ड द्वारा खेला गया था, लेकिन यह गेम को रणनीति का एक अतिरिक्त आयाम देने का एक बहुत दिलचस्प तरीका हो सकता है।
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जो भी गोल जीतता है वह ग्रीन कार्ड उठाता है और नए दौर के न्यायाधीश बन जाता है। पिछले दौर के रेफरी को छोड़कर हर कोई, एक नया लाल कार्ड उठाएं और खेल तब तक चलता रहता है जब तक कि कोई भी लाल कार्ड के रूप में बहुत से हरे रंग के न हों। इसलिए यदि आप खेल में शुरूआती फैसला करते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति प्रति गोल 10 लाल कार्ड जीतता है, तो जीत के लिए 10 ग्रीन कार्ड आवश्यक होंगे।
- यदि आप गेम को और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाना चाहते हैं, तो आप प्रत्येक ग्रीन कार्ड बना सकते हैं जो किसी को जीतता है, एक लाल रंग की जगह लेता है इस तरह से, हर किसी को सभी राउंड में ताश के पत्तों की एक ही नंबर है, लेकिन कुछ लोगों को (जो अधिक राउंड जीता के आधार पर) हरे या ठीक इसके विपरीत की तुलना में अधिक लाल होगा। इस संस्करण में, ग्रीन कार्ड के साथ हाथ के पूरे डेक को बदलने वाला पहला व्यक्ति विजेता है।