IhsAdke.com

कैसे भारी बाल वश में करने के लिए

क्या आप अपने विद्रोही, सूखा, क्षतिग्रस्त और मोटी बालों के साथ नहीं मिलते? क्या आप हमेशा ड्रायर के साथ होते हैं? क्या आप सही उत्पादों की तलाश में हैं, लेकिन आप सबसे सस्ता और सर्वोत्तम कभी नहीं पा सकते हैं? सच्चाई यह है कि प्रत्येक बाल अद्वितीय है मान लीजिए कि कंडीशनर जिसे आपने अभी खरीदा था वह काम नहीं कर पाया, भले ही आपके सबसे अच्छे मित्र की सिफारिश की गई, जिसकी तुम्हारी ही वैल है। यह जानने के लिए कुछ कदम हैं कि क्या करें और अपने बालों को कैसे निपटा जाए।

चरणों

1
एक योजना बनाएं आपके बाल सुपर भारी है लेकिन शायद कुछ उत्पादों ने यह चिकना दिखता है जबकि अन्य नहीं करते हैं। यदि लागू हो, तो हाथों पर थोड़ी सी छुट्टी पर आवेदन करें। फिर उन्हें पोंछो, हल्के ढंग से एक दूसरे को मारो, और तौलिया में जल्दी पोंछें और फिर उत्पाद को बालों में फैलाएं। यदि आपने स्नान में कंडीशनर के साथ बालों को धोया है, तो बाद में कुछ भी नहीं डालना सबसे अच्छा है, केवल एक थर्मल रक्षक मामले एक फ्लैट लोहा या ब्रश के साथ समाप्त करना चाहता था।
  • 2
    एक तौलिया के साथ सुखाने की कोशिश करो आपके पास संभवतः इसके बारे में प्रश्न हैं, लेकिन यदि आप पहले से क्षतिग्रस्त, मोटे और फ्रिज बालों के साथ बाल का उपयोग करते हैं, तो धागा विकास बिगड़ा जाएगा। हालांकि, पतले बालों वाले लोगों को अतिरिक्त मात्रा की आवश्यकता होती है और तार सुखाने के बिना तार टूट जाते हैं। क्षतिग्रस्त मोटी यार्न के मामले में, सुखाने के बाद सुखाने के बाद कुछ खत्म चौरसाई होती है, जो सूखने का कारण बनती है और क्षति को दोगुना करती है। एक तौलिया के साथ सूखकर आप जितना कर सकते हैं और अलादीन की राजकुमारी जैस्मीन की शैली में अपने बालों को जकड़ें (कम पूंछ बनायें और फिर एक और लोचदार नीचे और फिर से जकड़ें।) केवल एक और लोचदार का उपयोग करें)। यदि आपको अगले दिन कहीं जाना है, तो इससे पहले कि रात को अपने बालों को धो लें तो आपको ड्रायर की आवश्यकता न हो।
  • 3
    जब सीधे सीधा हो तो अपने बालों का स्वस्थ होना रखें मैकडामिया, नारियल, अरगन या बादाम जैसे तेलों का उपयोग करें हाथ की हथेली में एक छोटी राशि रखो, गर्मी के लिए पर्याप्त रगड़ें फिर बाल साफ करें और इसे चिकना करें इन उत्पादों केरातिन और विटामिन हैं, जो यार्न के लिए उत्कृष्ट हैं। (युक्तियाँ मत भूलना, यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है)
  • 4
    ठंडे पानी की चाल की कोशिश करो यह वास्तव में काम करता है जब कंडीशनर को धोता है, तो शॉवर का तापमान बंद स्थिति में बदलें और अपने सिर को पानी में डाल दें। तो यह स्पार्कलिंग किस्में के साथ रहेगा



  • 5
    एक दिन अपने बाल धो लें, एक दिन नहीं। यदि आप हर दिन ऐसा करते हैं, तो प्राकृतिक खोपड़ी तेल जो यार्न के जलयोजन के लिए जरूरी होते हैं उन्हें निकाल दिया जाएगा, उन्हें शोधना होगा। दिन पर आराम स्नान टब ले लो जब यह धोया नहीं है।
  • 6
    समय-समय पर गहरी जलयोजन करें कभी कभी केवल जलयोजन बचाता है Ampoules या एक केशिका मुखौटा का उपयोग करने की कोशिश करें कार्बनिक लोगों को सबसे अच्छा कर रहे हैं इसे एक घंटे या पूरी रात के लिए बालों में छोड़ दो और सुबह कुल्ला।
  • 7
    टिप्स को अक्सर ट्रिम करें यहां तक ​​कि अगर आप बाल बढ़ने दे रहे हैं। डबल सिरों को काटने की जरूरत है ताकि तार स्वस्थ हो जाए।
  • 8
    सल्फेट के बिना और ग्लूटेन बिना उत्पादों का उपयोग करें। यह तारों और उनके विकास के लिए सबसे अच्छा है। यह मजबूत रसायनों की वजह से सूखापन को रोकता है। बाल केमिस्ट्री के बहुत सारे उपयोग करना अच्छा नहीं है
  • युक्तियाँ

    • उत्पाद जो फ्रॉज को नियंत्रित करते हैं, तब तक अच्छे होते हैं जब तक आप उन्हें अधिक उपयोग नहीं करते।
    • यदि आप बाल डाईंग कर रहे हैं, तो उन उत्पादों का उपयोग करें जिनके पास मजबूत रसायनों नहीं हैं और क्षति का कारण नहीं बनते हैं। उन तारों को पसंद करते हैं जो तारों को नरम करते हैं और उन्हें सुधारते हैं।
    • ओमेगा 3 गोलियां यार्न के स्वास्थ्य में मदद करती हैं कुछ लोग असहमत हैं, लेकिन उनके पास वास्तव में विटामिन हैं जो बालों के लिए आवश्यक हैं।
    • यदि कोई परिणाम नहीं है, तो सिर को दाढ़ी। सरल और उद्देश्य

    चेतावनी

    • बिना तारों के रंगों को बदलते रहें, क्योंकि इस कारण गंभीर और सिद्ध क्षति होती है।
    • हर दिन अपने बालों को चिकना मत करो। मूस या जेल का उपयोग करके एक गीला दिखने की कोशिश करें
    • सिले हुए कैनवास एप्लीकल्स या केराटिन गोंद को लागू न करें टिक्स की कोशिश करें, जो उतना ही अच्छा लग रहा है।
    • स्थायी भूल जाओ वे तार को बहुत ज्यादा तोड़ते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com