IhsAdke.com

मातृ दिवस का जश्न कैसे मनाएं

मातृ दिवस आपके माता और उसके सभी अद्भुत गुणों को मनाने के लिए एक आदर्श समय है। क्यों नहीं यह सबसे अच्छा माताओं दिन वह कभी किया था?

चरणों

मातृ दिवस का जश्न मनाते हुए

साप्ताहिक मातृभूमि` class=
1
अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिन पर चर्चा करें आप किसी के कंधे पर कदम नहीं करना चाहते हैं! शायद आपकी बड़ी बहन अपनी मां को वॉटर पार्क ले जाने की सोच रही है। -तुम दोपहर को साझा कर सकते हो और मज़े कर सकते हो। या हो सकता है कि आपके पिता ने आपकी माँ को यह कहते हुए सुना कि स्पा में आराम करने का दिन अच्छा होगा। आपकी जितनी अधिक जानकारी है, उतनी ही बेहतर फैसला याद रखें: कई दिमाग हमेशा एक से बेहतर होते हैं
  • साप्ताहिक मातृभूमि` class=
    2
    इसे उपहार देने पर विचार करें चाहे यह भरवां जानवर और एक कार्ड, या बालकनी के लिए कुर्सियों और टेबल के नए सेट, एक उपहार हमेशा सराहना की जाती है। फूल और चॉकलेट एक विकल्प हैं, या एक माँ के रूप में उसके फोटो के कोलाज पर विचार करें। सभी परिवार के व्यंजनों के साथ एक फैंसी रसोई की किताब भी अच्छी होगी। और आप उसे अपने पसंदीदा स्टोर पर एक उपहार कार्ड देकर गलत नहीं हो सकते! अपनी मां को एक व्यक्ति के रूप में सोचो- वह क्या करना पसंद करती है इसके बारे में सोचें दिखाएँ कि आप एक अच्छी तरह से तैयार उपहार चुनकर उसे जानते हैं।
  • साप्ताहिक मातृभूमि` class=



    3
    दिन के लिए योजना आपके रहने के आधार पर आपके पास बहुत से विकल्प हैं, आपकी माँ को क्या करना पसंद है, और आप कितना पैसा खर्च कर सकते हैं क्या वह हमेशा इस कदम पर है? एक विकल्प घर पर आराम करने के लिए दिन खर्च करना है - आपको एक स्वस्थ नाश्ते बनाने, आपको एक बुलबुला स्नान तैयार करना, कुछ फिल्में देखना और अतीत के बारे में याद रखना है। या फिर आप उसके साथ-साथ एक संग्रहालय, एक वॉटर पार्क, सिनेमा, एक नाटक, या पार्क में एक पिकनिक और बारबेक्यू में जा सकते हैं। एक अन्य विकल्प उसे एक ब्रेक देने और एक दिन के लिए उसे बाहर भेजना है, शायद एक स्पा में, एक मैनीक्योर, पेडीक्योर और हेयरकट के लिए उसके साथ दोपहर का भोजन करें और उसे अपना उपहार दें चाहे जो भी आप तय करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आज आप अपनी माँ पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
  • साप्ताहिक मातृभूमि` class=
    4
    संपर्क करें यदि आप घर या विदेश में रहते हैं और अपनी मां के साथ नहीं मना सकते हैं, तो एक सुंदर कार्ड भेजें और उसे कॉल करें। कार्ड के साथ शायद एक उपहार कार्ड शामिल करें, या एक छोटा उपहार भेजें आप फूल भी भेज सकते थे कई वेबसाइटें इस सेवा की पेशकश करती हैं लेकिन कुल मिलाकर, एक फोन कॉल एक चाहिए तुम्हारी आवाज़ एक माँ के लिए एक बढ़िया उपहार है जिसका बच्चा बहुत दूर है।
  • युक्तियाँ

    • क्या आपके जीवन में एक गर्भवती महिला है? वह अभी भी मातृ दिवस मना सकते हैं ताजे फूलों का आदेश दें और मिठाई नोट संलग्न करें, या उसे उपहार के रूप में एक बच्चा वस्तु दें- शायद एक "माँ" स्टर्लिंग चांदी कीरिंग, या अन्य छोटे स्मारिका सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें, यद्यपि। अगर उसे एक मुश्किल गर्भावस्था थी, और बच्चा अभी भी ठीक नहीं है, तो आपको यह कोशिश नहीं करनी चाहिए।
    • आँसू हमेशा एक बुरी बात नहीं हैं! मातृ दिवस पर, खासकर जब पिल्ले अपनी प्रशंसा और धन्यवाद दे रहे हैं, मां बहुत भावुक हैं उसे रोने दो, उसे एक बड़ा गले लगाओ और उसे बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं
    • जिनकी मां का निधन हो रहा है उनके लिए, एक दिन माँ के लिए अपनाने पर विचार करें। नर्सिंग होम अक्सर एक अकेला स्थान होते हैं, विशेष रूप से मातृ दिवस पर। परिवारों के बिना महिलाओं को पूरे दिन अकेला छोड़ दिया जा सकता है, परिवारों को देखने आते हैं और जाते हैं, लेकिन कोई भी आगंतुक नहीं मिल रहा है। फूलों का एक गुलदस्ता ले आओ और एक नर्स से पूछें अगर कोई भी बूढ़ी महिलाएं कंपनी चाहें तो लेकिन यह साहस लेता है, यह छोटी सी कार्रवाई आपके किसी भी महीने में बदल सकती है!
    • उसे नमस्कार और उसे विशेष महसूस करना।
    • स्वार्थी मत बनो, और अपने दिल के नीचे से सब कुछ करो। अन्य परिवार के सदस्यों को शामिल करें अपनी माँ को महसूस करें जैसे वह हकदार हो और एक अच्छा बेटा हो।

    चेतावनी

    • स्वार्थी मत बनो, दिन को अपने बारे में बताओ। क्या आप चाहते हैं कि वह आपके लिए एक नई कार करे? ठीक है, लेकिन आज उसे मत पूछो ऐसा प्रतीत होता है कि आप जो चाहें उससे सहमत होने के लिए आप उससे अच्छा कर रहे हैं। यह अनुमति नहीं है
    • मुद्दों को वापस नहीं लाएं वह एक बच्चे के रूप में ड्रग्स पर हो सकती थी और आप स्कूल में भूल गई थी, लेकिन आज इसके बारे में बात नहीं करें। बेहतर चीजों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें, जैसे वह आपके फैसले में से एक का समर्थन करती है, या जब वह कुछ मूर्खतापूर्ण करता है और हर कोई हंसी करता है
    • दोबारा, अपने भाइयों की कॉलस पर चलना न दें। उन्हें दिन के लिए अपने महान विचार के साथ आते हैं और उन्हें भाग लेने के लिए अनुमति देते हैं। यह तुम्हारा दिन नहीं है, यह माँ का दिन है, और यदि आपके पास भाई-बहन हैं तो इसका मतलब है कि वह आपके लिए एक माँ है। परिवार को करीब लाने के लिए, हर किसी को अपनी मां के लिए अपना प्यार और स्नेह दिखाने की इजाजत देता है। यदि आपके छोटे भाई ने किसी और की सहमति के बिना पहले ही दिन के लिए ठोस योजना बनाई है, तो उसे दो माताओं का दिन क्यों न दें? क्या आश्चर्य होगा!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com