IhsAdke.com

बड़े मात्रा में लैपटॉप कैसे खरीदें

एक इलेक्ट्रॉनिक्स क्रेता का आपूर्तिकर्ताओं में बहुत अच्छा विकल्प है आप शोध कर सकते हैं और इसी तरह के परिणामों के साथ एक दुकान या ऑनलाइन में एक लैपटॉप खरीद सकते हैं यदि आप कार्यालय, स्कूल या अन्य संगठन के लिए लैपटॉप आपूर्तिकर्ताओं की तलाश कर रहे हैं, तो उन्हें थोक में खरीदना सबसे अच्छा हो सकता है। थोक खरीद में मुख्य जोखिम एक धोखाधड़ी योजना में हो रही है, जिसके परिणामस्वरूप आपके पैसे या वित्तीय जानकारी का नुकसान होता है। इसलिए आप की खरीद और ऑपरेशन की सुरक्षा के आधार पर अपनी खरीदारी करना सुनिश्चित करें। जानें कि थोक में लैपटॉप कैसे खरीदें

चरणों

बल्क पैप 1 में लैपटॉप खरीदें खरीदें
1
निर्णय लें कि क्या आप इस्तेमाल या नए लैपटॉप खरीदना चाहते हैं कई कंपनियां एक या दूसरे में विशेषज्ञ हैं इस्तेमाल किए गए लैपटॉप खरीदना सस्ता हो सकता है लेकिन वे बड़े और असुरक्षित भी हो सकते हैं।
  • बल्क चरण 2 में लैपटॉप खरीदें खरीदें
    2
    घूंसे का सावधान रहें ये प्रचलित हैं क्योंकि अधिकांश थोक इलेक्ट्रॉनिक्स बाज़ार ऑनलाइन आ गए हैं थोक लैपटॉप के लिए खरीदारी करते समय इन आम घोटालों के लिए बने रहें
    • किसी भी साइट का उपयोग न करें जो कि थोक मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदने के लिए सदस्यता शुल्क, मासिक शुल्क या वार्षिक शुल्क शामिल करता है। Adhesions या अन्य ज़रूरत से ज़्यादा फीस एक संकेत हो सकता है कि कंपनी आपकी वित्तीय जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। माल की सीधी खरीद के अलावा आपको कुछ और नहीं देना चाहिए। एक चेतावनी यह है कि यदि एक थोक वितरण केंद्र थोक लैपटॉप बेचता है, तो वह एक जमा राशि मांग सकती है, जिसे बाद में आपके शेष राशि का भुगतान करने के लिए उपयोग किया जाएगा। पेपैल द्वारा चेक या भुगतान भेजना यह सुनिश्चित करेगा कि स्टोर आपके बैंक खाते का विवरण नहीं प्राप्त करता है।
    • शिपिंग घोटाले से सावधान रहें इस अभ्यास में, आप मानते हैं कि आप एक थोक व्यापारी के साथ संवाद कर रहे हैं, लेकिन आप वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति से बात कर रहे हैं जो ग्राहकों को पाने के लिए इसका उपयोग करना चाहते हैं और स्वयं के साथ भुगतान का प्रबंध करना चाहते हैं। बहुत से लोगों को "घर के अवसरों पर काम" करके मूर्ख बनाया जाता है जो आपको सेवा शुल्क का भुगतान करता है और आपको कोई पैसा नहीं मिलता है।
    • स्वतंत्र मूल्यांकन होने का दावा करने वाली साइटें शायद ही कभी स्वतंत्र हैं कंपनियां इन साइटों को जगह देने का भुगतान करती हैं जो उन उत्पादों को रैंक करती हैं, जहां वे सबसे अच्छे रूप में सबसे ज्यादा कमीशन कमाते हैं। तो इन साइटों पर अपनी खरीद का आधार न रखें।
  • पेटी में लैपटॉप खरीदें खरीदें
    3
    दुकानों के प्रमाण पत्र को देखो बिचौलियों और घोटाले से बचने के लिए आप स्वतंत्र सत्यापन के अनुसार थोक व्यापारी का विश्लेषण कर सकते हैं। इससे आपको एक थोक व्यापारी चुनने में मदद मिलनी चाहिए जो निर्माता से सीधे बेचती है।
  • पेटी में लैपटॉप खरीदें खरीदें
    4
    डेल नीलामी साइट पर दूसरे हाथ लैपटॉप खरीदें। डेलॉक्वेक्शन डॉट कॉम में, उन्होंने पूर्व में किराये पर लिया और इस्तेमाल किए जाने वाले लैपटॉप की बड़ी संख्या को नीलामी की। उन्हें डेल विनिर्देशों के लिए नवीनीकृत किया जाता है और सभी खरीदारियों पर 30 दिन की पैसे वापस गारंटी होती है।



  • पेटी में 6 लैपटॉप खरीदें लैपटॉप खरीदें
    5
    राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय आपूर्तिकर्ताओं के माध्यम से लैपटॉप की खोज के लिए अलीबाबा डॉट पर जाएँ थोक विक्रेताओं और बिचौलियों इस साइट पर खाते बनाते हैं। वे ऐसे उत्पादों की पेशकश करते हैं जो अक्सर कम से कम मूल्य मान देते हैं और आप अपने लेनदेन को जमा पर ले सकते हैं।
    • एक जमा लेन-देन में, धन या प्रतिभूति किसी तृतीय पक्ष द्वारा आयोजित की जाती है जब तक लेनदेन सफलतापूर्वक पूरा नहीं हो जाता है। भुगतान आमतौर पर बैंकों या क्रेडिट ब्यूरो द्वारा रखे जाते हैं जिनके पास थोक व्यापारी के साथ संबंध है।
    • डीएचजीट एक और थोक व्यापारी है जो दुनिया भर में लैपटॉप आपूर्तिकर्ताओं है हालांकि हम जमा पर विज्ञापन नहीं करते हैं, कुछ उत्पाद सात दिन की वापसी या विनिमय गारंटी के साथ आते हैं। थोक खरीदने से पहले इस गारंटी को देखें
  • बल्क पैप 7 में लैपटॉप खरीदें खरीदें
    6
    थोक दरों पर जानकारी के लिए सीधे एक कम्प्यूटर कंपनी को कॉल करें यदि आपने एक विशेष लैपटॉप कंप्यूटर चुना है जिसे आप खरीदना चाहते हैं तो आपको 10 से अधिक कंप्यूटरों की खरीद पर कम से कम 10% छूट मिल सकती है। कम्प्यूटर कंपनियों के बीच फीस अलग-अलग होगी
  • बल्क चरण 8 में लैपटॉप खरीदें खरीदें
    7
    ईबे लैपटॉप नीलामियों पर नजर रखें यह नीलामी साइट अक्सर उच्चतम बोली के लिए बहुत से चार से 10 लैपटॉप बेचती है एक अच्छी पेशकश करने के लिए एक उपयुक्त बोली बनाने की कोशिश करें
    • EBay पेपैल के माध्यम से आपरेशन करता है, जो आपके द्वारा जहाज की प्रतीक्षा करने के लिए दो सप्ताह तक कुछ खरीदारियों को देरी कर सकता है। अगर आपके अनुरोध के साथ कोई समस्या है, तो आप रिटर्न और रिफंड पर निर्णय लेने के लिए पेपैल के माध्यम से एक दावे दर्ज कर सकते हैं।
  • पेटी में 9 लैपटॉप खरीदें खरीदें
    8
    Liquidation.com और OnSale.com पर जाएं बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो से ये मान्यता प्राप्त कंपनियां विभिन्न कम्पनियों से थोक कम्प्यूटर्स प्रदान करने में सक्षम हो सकती हैं। सुनिश्चित करें कि उनकी रिटर्न पॉलिसी और किसी भी सुरक्षा जांच के बारे में जानने के लिए सुनिश्चित करें कि उनके पास विश्वसनीय विक्रेता हैं
  • आवश्यक सामग्री

    • ईबे खाता
    • थोक गोदाम
    • थोक वितरक ऑनलाइन
    • पेपैल खाता
    • डेल नीलामी खाता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com