IhsAdke.com

गिल्ट में ई-मेल प्राथमिकताएं कैसे सेट करें

गिल्ट खरीदारी के लिए एक अच्छी वेबसाइट है अपनी साइट सुविधाओं का अधिक लाभ उठाने के लिए, आपको अपनी ईमेल प्राथमिकताएं ठीक से सेट करना होगा। यह एक सरल प्रक्रिया है और कुछ मिनटों में किया जा सकता है।

चरणों

भाग 1
अपनी ई-मेल प्राथमिकता सेटिंग्स तक पहुंच

गिल्ट चरण 1 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
1
अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें अपने डेस्कटॉप पर आइकन को डबल-क्लिक करके आप अपने ब्राउज़र (इंटरनेट एक्सप्लोरर, Google क्रोम या मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स, उदाहरण के लिए) का उपयोग कर सकते हैं।
  • गिल्ट चरण 2 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    2
    गिल्ट वेबसाइट पर जाएं ब्राउज़र विंडो के शीर्ष पर स्थित पता बार में, gilt.com टाइप करें और Enter दबाएं
  • गिल्ट चरण 3 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    3
    कृपया लॉगिन करें यदि आपने लॉग इन नहीं किया है, तो शॉपिंग कार्ट आइकन के बाईं ओर स्थित "साइन इन" नामक ग्रे लिंक पर क्लिक करें, और लॉगिन बॉक्स दिखाई देगा।
    • प्रदर्शित फ़ील्ड में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें और नारंगी "सबमिट करें" बटन पर क्लिक करें।
    • आप अपने फेसबुक अकाउंट का उपयोग करके भी लॉग इन कर सकते हैं - बस "फेसबुक में लॉग इन करें" लेबल वाले नीले बटन पर क्लिक करें।
  • गिल्ट चरण 4 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    4
    अपने खाता सेटिंग्स पर जाएं एक बार जब आप लॉग इन हो जाते हैं, तो आपको उसी स्थान पर "खाता" लिंक दिखाई देगा, जो "साइन इन" पहले था, पृष्ठ के शीर्ष दाईं ओर। "खाता" पर क्लिक करें, और आपका खाता सेटिंग पृष्ठ लोड हो जाएगा।
  • गिल्ट चरण 5 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    5
    "ईमेल प्राथमिकताएं" पर क्लिक करें।"यह मेनू के शीर्ष पर 5 वां आइटम है, बाईं ओर
  • भाग 2
    आपका गिल्ट ई-मेल प्राथमिकताएं कॉन्फ़िगर करना

    गिल्ट चरण 6 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    1
    सेट और प्रमोशन प्राप्त करने के लिए गिल्ट ऑफ़र रिमाइंडर्स सेट करें पहला विकल्प आपको गिल्ट पर ऑफर और प्रचार पर नियमित अपडेट प्राप्त करने के लिए सक्षम करता है Dialy (दैनिक) (प्रति सप्ताह 5-8 अधिसूचना), साप्ताहिक (साप्ताहिक) के बीच स्थापित करने के लिए (1 प्रति सप्ताह), परिपत्र चयन बटन का चयन करें या सदस्यता समाप्त (सदस्यता छोड़ें) (अनुस्मारक प्रसाद सदस्यता समाप्त करने के।)
  • गिल्ट चरण 7 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक



    2
    गिल्ट सिटी सौदे के लिए स्थानीय गिल्ट अनुस्मारक सेट करें। दूसरा विकल्प, गिल्ट सिटी ऑफ़र पर आवधिक अपडेट की प्राप्ति को सक्रिय करना है, जो कि प्रमुख शहरों में स्थानीय गिल्ट खुदरा दुकानों पर प्रसाद हैं। Dialy (दैनिक) (प्रति सप्ताह 5-8 अधिसूचना), साप्ताहिक (साप्ताहिक) के बीच स्थापित करने के लिए (1 प्रति सप्ताह), परिपत्र चयन बटन का चयन करें या सदस्यता समाप्त (सदस्यता छोड़ें) (अनुस्मारक प्रसाद सदस्यता समाप्त करने के।)
  • गिल्ट चरण 8 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    3
    अपनी प्रतीक्षा सूची के बारे में अनुस्मारक प्राप्त करें यदि आपने प्रतीक्षा सूची आइटम के लिए एक चेतावनी बनाई है, तो आपको ऐसे अनुस्मारक प्राप्त हो सकते हैं, जो आप इस मद की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अधिसूचनाओं के तहत इन नोटिफिकेशन प्राप्त करने के लिए "प्रतीक्षा सूची सिफारिशें" क्लिक करें और सक्षम करें
  • गिल्ट चरण 9 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    4
    उन वस्तुओं के लिए अनुस्मारक प्राप्त करें जो अभी भी आपके शॉपिंग कार्ट में हैं। यदि आपने अपने गिल्ट शॉपिंग कार्ट में आइटम रखे हैं लेकिन आपकी खरीदारी को अंतिम रूप नहीं दिया है, तो गिल्ट आपको एक अनुस्मारक ईमेल कर सकती है कि आपके कार्ट में अभी भी आइटम हैं। इन सूचनाओं को प्राप्त करने के लिए बस "कार्ट रिमाइंडर्स" विकल्प पर क्लिक करें और सक्रिय करें
  • गिलट चरण 10 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें
    5
    गिल्ट न्यूज़लेटर प्राप्त करें प्रधान के न्यूज़लेटर गिल्ट है, जो घर के साइट पर बेच आइटम के साथ एक आवधिक न्यूज़लेटर प्राप्त करने के लिए, क्लिक करें और "होम न्यूज़लेटर" विकल्प को सक्षम और आप सूची में रहेंगे यह न्यूज़लेटर प्राप्त करने के लिए।
  • गिल्ट चरण 11 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    6
    विशेष ऑफ़र के लिए नोटिफिकेशन सेट करें यदि आप गिल्ट पर विशेष ऑफ़र के बारे में ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं, तो एक दिन में लगभग एक बार सूचनाएं प्राप्त करने के लिए "विशेष ऑफ़र" पर क्लिक करें और सक्रिय करें।
  • गिल्ट चरण 12 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    7
    दोस्तों को गिल्ट में खरीदने के लिए आमंत्रित करें अंत में, यदि आप दोस्तों को आमंत्रित किया गिल्ट पर खरीदारी करने के लिए, आप भी ये आमंत्रण की वर्तमान स्थिति के बारे में सूचनाएं क्लिक करके और बदल कर प्राप्त कर सकते हैं "मित्र स्थिति रिपोर्ट (मित्र निमंत्रण स्थिति रिपोर्ट) को आमंत्रित करें।"
  • गिल्ट चरण 13 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    8
    कोई भी ईमेल प्राप्त न करें चुनें यदि आप सभी गिल्ट ईमेल से तत्काल सदस्यता समाप्त करना चाहते हैं, तो आप "सहेजें" बटन के बाईं ओर सदस्यता रद्द करें लिंक पर क्लिक कर सकते हैं
  • गिल्ट चरण 14 में ईमेल प्राथमिकताएं सेट करें चित्र शीर्षक
    9
    अपने परिवर्तन सहेजें पेज के निचले दाएं कोने में नारंगी "सहेजें" बटन पर क्लिक करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com