IhsAdke.com

कैसे यात्रा के लिए एक सूट मोड़ करने के लिए

व्यावसायिक यात्रा की आवश्यकता है कि आपके पास सबसे अच्छा लग रहा है दुर्भाग्य से, ज्यादातर व्यापारिक पोशाक कंडोम की संभावना है। सूट, सामाजिक पतलून और कोलेटेड शर्ट अक्सर एक सूटकेस में गूंधते हैं और गंतव्य पर पहुंचने पर अत्यावश्यक होना चाहिए। जबकि एक व्यापारिक पोशाक लाने का सबसे अच्छा तरीका आम तौर पर कपड़ों का बैग है, कपड़े तह के लिए स्मार्ट तकनीक के साथ, यह अनिवार्य होने के बजाय वैकल्पिक हो जाता है। अपने सूट को ठीक से गुना सीखने के द्वारा अपने गंतव्य पर सूखी सफाई के लिए भुगतान करने से बचें - आरंभ करने के लिए नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
एक सूट जैकेट तह

यात्रा चरण के लिए एक सूट मोड़ शीर्षक चित्र 1
1
आपके यात्रा से पहले अपने सूट को धो लें और तैयार करें जबकि यह तह तकनीक प्रेम करते समय कपड़ों को प्यार करते रहने के लिए चमत्कार करता है, लेकिन ये पहले से ही परतों और दोषों के लिए कुछ भी नहीं कर सकता है वहाँ हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका जैकेट बिंदु पर है, यह यात्रा से कम से कम एक हफ्ते पहले सूखी सफाई के लिए भेजें और यह सुनिश्चित करता है कि यह वापस आता है और कोई भी दोष नहीं होगा।
  • यदि आपके पास पर्याप्त समय नहीं है, तो आपको अपना सूट भी लोहे करना चाहिए यदि आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि लैपल्स अच्छी तरह से गम्ब्ड हो गए हैं - आप एक सूट में कहीं और भी छिपा सकते हैं, लेकिन आप उन्हें अपने लॅपल्स में छिपा नहीं सकते हैं।
  • 2
    जैकेट अंदर बाहर बारी अपनी जैकेट के कपड़े को अंदर से बाहर कर दें ताकि अस्तर बाहर हो। यह कपड़े को जैकेट के बाहर से बचाता है - अब, अगर जैकेट की यात्रा के दौरान कोई क्रीज हो जाती है, तो शायद यह आपके अंदर पहनने के अंदर हो।
  • 3
    अपने कंधे को अंदर से बाहर रखें फिर, विवाह के अंदर अपना हाथ डालें और अपने मुट्ठी को कंधे पर दबाएं ताकि कंधे की परत बाहर हो। अंदर की ओर से कंधे जैकेट को लोहे के लिए आसान बना देता है - अगर आप उन्हें बाहर नहीं हटाते हैं, तो आपको कंधे के पैरों की अजीबता से सामना करना पड़ता है।
  • ट्रैवल नाम के चित्र यात्रा के लिए एक सूट चरण 4
    4
    जैकेट को लंबवत रूप से मोड़ो एक तरफ दोनों कंधों को संलग्न करें और अपने कॉलर के मध्य बिंदु पर जैकेट लेने के लिए दूसरे का उपयोग करें। इसका आधा अपनी लंबाई में जैकेट तहने का असर होना चाहिए। तह के बाद जैकेट की सामग्री को सीधा करना - लाइनर को अभी भी बाहर खड़ा होना चाहिए।
  • 5
    आधा क्षैतिज रूप से जैकेट मोड़ो। जैक के बीच में बांह की कंधे को क्षैतिज रूप से रखो और जैकेट के शीर्ष पर गुना करें। यह एक बनाना चाहिए बंडल सूटकेस में आसानी से फिट बैठने वाले लगभग चौकोर आकार
  • 6
    एक प्लास्टिक बैग में जैकेट रखो। अपने सामान में अपनी जैकेट की रक्षा के लिए, यह एक कपड़ों के अलग से एक प्लास्टिक बैग में डाल करने के लिए एक बुद्धिमान विचार है स्लाइड करें बंडल स्क्वायर और मुड़ा हुआ है जहां आपका जैकेट एक प्लास्टिक बैग में है (जैसे सूखी सफाई बैग या एक सीलबंद बैग)। बैग को ध्यान से देखें यदि आपके हाथ में एक बैग नहीं है, फर्म प्लास्टिक सामग्री की एक शीट का उपयोग करें उस शीट के बीच में जैकेट रखो और जैकेट में और नीचे की तरफ गुना करें।
    • यदि आप एक प्लास्टिक बैग का उपयोग कर रहे हैं, सूट के साथ बैग के अंदर कुछ हवा को फँसाने की कोशिश करें। कि बुलबुला सुरक्षा बैग में कपड़े जैकेट प्यार से रोका जा सकता है, परतों को नष्ट कर।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा के लिए एक सूट शीर्षक 7
    7
    अपने सूटकेस में लिपटे जैकेट रखो। सूटकेस को सीधे संभव के रूप में रखने की कोशिश करें और उसे सम्पीडन से बचें। कपड़ों पर झुर्रों को कम करने के लिए, जैकेट के शीर्ष पर केवल फ्लैट, मुड़ा हुआ आइटम रखें। जैकेट के ऊपर कड़ी मेहनत, अजीब आकार की वस्तुओं, जैसे कि जूते, को टालने से बचें।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा एक सूट शीर्षक 8
    8
    अपने गंतव्य पर अपनी जैकेट खोलें जब आप अपने गंतव्य पर पहुंच जाएंगे, तो आप मूल रूप से उल्टे रूप में उपरोक्त कदमों को करना चाहते हैं। जैकेट के ऊपर किसी भी कपड़े को निकाल दें, बैग खोलें, क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर परतों को वापस करें और कपड़ा को दाहिनी तरफ बारी करें। दांत कम से कम होना चाहिए - किसी भी क्रीज से मुकाबला करने के लिए, तुरंत जैकेट लटकाए।
    • कठिन पट्टियों के लिए, बाथरूम में जैकेट लटकाने का प्रयास करें। जब आप स्नान करते हैं, गर्मी और भाप कपड़े को ढीले कर देते हैं, जिससे किसी भी कठिन क्रीज को पूर्ववत करने में मदद मिलती है।
  • भाग 2
    तह पैंट

    चित्र यात्रा के लिए एक सूट मोड़ शीर्षक 9 कदम
    1
    अपने पैंट के पीछे अपने पैंट मोड़ सबसे सरल विकल्प जब पैंट को यात्रा करने के लिए आता है, तो यह करना है केवल लंबाई में लंबवत परतें यह रणनीति पैंट के लिए सर्वोत्तम है सिलवटों कमर पर कपड़ों में सिलेंडर लंबवत परतें। यदि आपकी पैंट में यह गुना है, तो इसे अंक के पीछे अनुलंब रूप से गुना करें। इस तरह, भले ही एक पैन की तरह पैंट में रहता है, लंबे, निरंतर pleats लोहे के परिणाम की तरह दिखेगा
    • अंतरिक्ष को बचाने के लिए आप अपने पैंट को आधे में खड़ी कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा के लिए एक सूट शीर्षक 10



    2
    जगह बचाने के लिए पैंट लपेटें एक झुकाव को खड़ी करने की प्रमुख खामियों में से एक यह है कि कई सूटकेस केवल उन दोनों के अंदर सभी पैरों के पैरों को फैलाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं यदि आपके पास पर्याप्त स्थान नहीं है, तो अपनी पैंट को कर्ल करने का प्रयास करें। पैंट को आधे में खड़ी कर लें और उन्हें स्वच्छ, चिकनी सतह पर रखें। नीचे से शुरू करें, जब तक वे एक बहुत तंग बंडल फार्म पैंट की पैरों को लपेटो यह सूटकेस में अन्य मदों के लिए पैंट के न्यूनतम सतह क्षेत्र को उजागर करने से बचता है, और पैंट अपेक्षाकृत छोटे स्थान पर कब्जा कर लेता है।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा एक सूट शीर्षक 11 कदम
    3
    देखभाल के साथ क्षैतिज रूप से मोड़ो यदि आप कर सकते हैं, तो आपको सामाजिक पैंट क्षैतिज रूप से तह करना चाहिए क्योंकि इससे लोहे के गठन के रूप में समझाया जा सकता है। हालांकि, यदि आप अपने पैंट क्षैतिज रूप से गुना (यह आमतौर पर एक बार खड़ी करने के बाद किया जाता है), तो आप सूट जैकेट के लिए ऊपर सूचीबद्ध एक ही नियमों का पालन करके पट्टियों को कम कर सकते हैं - जगह आइटम सीधे और उन पर तुला, जगह यदि संभव हो तो बैग में उन्हें, और इसी तरह।
    • क्षैतिज रूप से जोड़ पैंट के लिए एक महान विचार है सैंडविच मुड़ा हुआ जैकेट के दोनों किनारों पर यह जैकेट के अंदर और साथ ही जैकेट बैग के कपड़े के कपड़े की सुरक्षा प्रदान करता है।
  • भाग 3
    एक कॉलर शर्ट तह

    चित्र शीर्षक के लिए यात्रा के लिए एक सूट का शीर्षक चरण 12
    1
    शुरू करने के लिए, शर्ट को बटन दबाएं और एक चिकनी सतह पर इसका सामना करें। आपको जरूरी नहीं कि सभी बटनों को बटन की आवश्यकता हो - बस बंद शर्ट के सामने रखने के लिए पर्याप्त। फिर अपनी सामग्री के साथ आसानी से शर्ट का सामना करना चाहिए और आस्तीन फैलाएंगे।
    • यदि आपके पास अधिक सूखी सफाई बैग हैं, तो आप शर्ट के पीछे के बीच एक चौकोर आकार डाल सकते हैं। यह शर्ट को अपने मुंह से दबाए जाने से रोकता है, जिससे फोल्डिंग बनाने की संभावना कम हो जाती है।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा के लिए एक सूट शीर्षक 13
    2
    अंदर शर्ट के किनारों को मोड़ो। शर्ट की पीठ पर दो ऊर्ध्वाधर परतों को अपने किनारों को लाने के लिए बस अंदर आस्तीन बनाने के लिए। शर्ट के किनारों को सीधा करें ताकि वे समान और समानांतर हो।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा एक सूट शीर्षक 14 कदम
    3
    नई किनारों के नीचे आस्तीन मोड़ो। फिर, प्रत्येक आस्तीन लें और इसे नीचे गुना करें ताकि यह शर्ट के जोड़ किनारों के साथ गठबंधन हो। आस्तीन के किनारों को नए बाह्य किनारों के साथ गठबंधन किया जाना चाहिए और शर्ट सामग्री के किनारे को आवंटित किया गया था। जब तक यह पूरी तरह से गठबंधन नहीं हो जाता तब तक कपड़े समायोजित करने से छोटे समायोजन करें।
    • उस समय, शर्ट के कंधों को छोटा किया जाना चाहिए ताकि सामग्री के केवल कुछ इंच कॉलर के प्रत्येक तरफ लगाए जाएं।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा के लिए एक सूट का शीर्षक चरण 15
    4
    शर्ट को बैग में डालने पर विचार करें क्योंकि यह है सामाजिक पतलून के साथ, लंबे, निरंतर और ऊर्ध्वाधर pleats क्षैतिज परतों की तुलना में सामाजिक शर्ट पर बेहतर लग रहे हैं। ऊर्ध्वाधर परतें लोहे से उत्पन्न होने वाले सिलवटों की तरह दिखती हैं, जबकि क्षैतिज परतें आम तौर पर वे कुछ भी नहीं दिखते हैं। इस वजह से, अगर आपके पास सूटकेस में कमरा है, तो आपको वहां शर्ट डालनी चाहिए अब बजाय अगले गुना के बाद
    • यदि आपके पास शर्ट के लिए पर्याप्त बैग है, क्योंकि वर्तमान में इसे जोड़ दिया गया है, तो इसका उपयोग करें यदि नहीं, तो आप शर्ट के नीचे बैग में ढेर करने की कोशिश कर सकते हैं - क्योंकि शर्ट का वह हिस्सा आपके जैकेट से ढंका जाएगा, यह जरूरी नहीं है कि यह पूरी तरह से परतों के बिना है।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा के लिए एक सूट शीर्षक 16
    5
    आधा में अपनी शर्ट क्षैतिज रूप से मोड़ो यदि आपके पास आधे में जोड़कर बैग में शर्ट डालने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है, या बस सिलवटों के बारे में चिंतित नहीं है, तो तह जारी रखें। शर्ट (आस्तीन सहित) के निचले किनारे ले लो और इसे कंधे तक उठाएं शर्ट को चालू करें - इसे कॉलर और बटन केंद्रित के साथ एक वर्ग के आकार में खड़ा होना चाहिए।
    • यदि आपने इस पद्धति की शुरुआत में शर्ट के बीच में एक बैग लगाया है, तो वह उस समय ही अपनी शर्ट की रक्षा करेगा। जोड़ की शर्ट के दो हिस्सों के बीच आप कार्डबोर्ड के एक टुकड़े को रखकर भी इसी तरह की प्रभाव पा सकते हैं।
  • यात्रा चरण के लिए एक सूट का शीर्षक चित्र 17
    6
    बैग में शर्ट रखो एक सूखी सफाई बैग में या मुहरबंद बैग में मुड़ा हुआ शर्ट रखें और इसे बंद करें जैसा कि ऊपर बताया गया है, आपको शर्ट के साथ बैग में कुछ हवा को एक सुरक्षात्मक बुलबुले बनाने के लिए जोड़ना चाहिए जो शर्ट पर दबाव डालने से अन्य मदों को रोकता है।
  • चित्र शीर्षक के लिए यात्रा के लिए एक सूट शीर्षक 18
    7
    सूटकेस में शर्ट रखो सुनिश्चित करें कि शर्ट सूटकेस में सामने आ रही है, और यह कि इसके ऊपर भारी या कठिन कुछ भी नहीं रखा गया है। आदर्श रूप से, शर्ट को मुड़ा हुआ और चिकना कपड़े से घिरा होना चाहिए।
    • जब आप अपने गंतव्य के लिए जाते हैं, अपने बैग पैक करें और पुट्स के लिए अपनी शर्ट का निरीक्षण करें इसे तुरंत या गुलप करें
  • युक्तियाँ

    • उन्हें सावधानी से लपेटकर सामाजिक पतलून को मोड़ो। यह उन गुठों को रोक देगा जो उन्हें पारंपरिक रूप से जोड़कर बनाया जाता है।
    • यदि संभव हो तो, कपड़े के एक बैग में अपना सूट लें कई सामान कंपनियों ने इन बैगों को व्यापार यात्रा के लिए विचार किया है

    आवश्यक सामग्री

    • सूटकेस
    • सूट
    • सूखी सफाई प्लास्टिक बैग

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com