IhsAdke.com

हम्सटर ट्रिक्स कैसे सिखाएं

एक हम्सटर होने से काफी मज़ेदार हो सकता है, और यदि आप उसे गुर करने के लिए सिखाते हैं और आपको नाश्ते के साथ इनाम देते हैं, तो इससे भी अधिक हो सकता है! साथ ही, अपने दोस्तों को दिखाने के लिए आपके पास कुछ अच्छा होगा

चरणों

चित्र सिखाओ एक हम्सटर ट्रिक्स चरण 1
1
हम्सटर के साथ अच्छे संबंध बनाएं एक हम्सटर के लिए युक्तियाँ शिक्षण यदि वह आप से डरते हैं काम नहीं करेगा उसे पता करने के लिए जानें, अपने हाथों से प्रत्यक्ष दैनिक नाश्ता देने के जब तक वह घर से बाहर आता है और अपने हाथ में है कि इनाम के खोज में आते हैं, तो आप हथेली ऊपर की ओर का सामना करना पड़, पिंजरे के अंदर के साथ खुला होना चाहिए।
  • चित्र सिखाओ एक हम्सटर ट्रिक्स चरण 2
    2
    अपने हम्सटर को जानिए कई लोगों का कहना है कि बौना हैम्स्टर बहुत चालाक चालें करने के लिए नहीं कर रहे हैं और काटने के लिए करना चाहते हैं, लेकिन आम धारणा के बावजूद, वे आश्चर्यजनक रूप से सुसंगत और बुद्धिमान होते हैं। यदि आपका क्रैकी है, तो विचार पर पुनर्विचार करना सबसे अच्छा हो सकता है, क्योंकि वह शायद अधीर हो जाए और आप को काट लें। अगर हम्सटर बहुत उत्तेजित होता है, तो उसे यह समझने में अधिक धैर्य मिलेगा कि उसे क्या करना चाहिए।
  • चित्र सिखाओ एक हम्सटर ट्रिक्स चरण 3
    3
    कई दिनों तक प्रशिक्षण और आगे धैर्य रखने के लिए तैयार रहें। ट्रिक्स करने के लिए हम्सटर को प्रशिक्षित करने के लिए बहुत धैर्य और बहुत सारे नाश्ते की आवश्यकता होगी यहां एक टिप है - कसरत शुरू करने से पहले स्नैक्स का अच्छा स्टॉक है!
  • चित्रा शीर्षक से एक हैम्स्टर ट्रिक्स टच 4
    4
    अब आप सर्कल चाल के लिए तैयार हैं। यह चाल सबसे आसान है, लेकिन इसमें प्रशिक्षण के कुछ सप्ताह लगेंगे बस हम्सटर के बारे में टेडबेट को पकड़ो, इसलिए वह जानता है कि वह वहां है। वह खड़े होंगे और हवा की गंध करेंगे, फिर पकड़ने की कोशिश करें। लोअर नाश्ता इतना है कि यह जानवर की आंख के स्तर में है, लेकिन इससे पहले कि वह यह पकड़ कर सकते हैं, जबकि "सर्कल" जैसी बातों में बात कर नाश्ते के साथ एक परिपत्र गति बनाने या "चारों ओर मुड़ें!" आदेश छोटे और सरल रखें हम्सटर को एक सर्कल बनाकर नाश्ता का पालन करना चाहिए। फिर उसे इनाम दे दो
  • सिखाओ एक हम्सटर ट्रिक्स शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    दोहराएँ।
  • पिक्चर का शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स चरण 6
    6
    फिर से दोहराएं
  • पिक्चर का शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स चरण 7
    7
    कुछ दिनों के लिए दोहराएं।
  • पिक्चर का शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स चरण 8
    8



    सर्कल की चाल के लिए अगला कदम हम्सटर के सिर पर tidbit पकड़ और नारे कहने के लिए है। यदि वह नहीं मानता, तो कुछ दिनों के लिए चरण 4 पर वापस जाएं। यदि आप पालन करते हैं, तो तुरंत नाश्ता दे दो जब तक आप जानवर पर अपनी उंगली नहीं डाल सकते, तब तक नारे बोलें और उसका पालन करें। एक बार जब आप हम्सटर के कौशल से संतुष्ट हैं, तो उसे एक स्नैक के साथ इनाम देने के लिए याद रखें।
  • पिक्चर शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स चरण 9
    9
    अंगूठी की चाल भी है यह सर्कल से थोड़ी अधिक समय लगेगा, लेकिन यह अधिक प्रभावशाली है। एक प्लास्टिक या कार्डबोर्ड की अंगूठी काफ़ी बड़ी कटौती करें ताकि हम्सटर पर्याप्त चढ़ाई या कूद कर सकें, पर्याप्त अतिरिक्त स्थान रखे। अंगूठी को पिंजरे और स्नैक को पकड़ो जहां जानवर है। सबसे अधिक संभावना है कि हम्सटर घूमने के आसपास चलने के लिए नाश्ता करने के लिए मिल जाएगा जब ऐसा होता है, तो अंगूठी को जानवर के सामने दबाएं ताकि उसे पार करने में कोई विकल्प न हो।
  • पिक्चर शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स चरण 10
    10
    इससे पहले कि वह समझता है कि नाश्ता पाने के लिए थोड़ा समय लगेगा, क्रॉस अंगूठी की जरूरत है, सिर्फ चारों ओर तुम क्या चाहते प्राप्त करने के लिए नहीं जाना। पहले से ही सिखाया गया अन्य ट्रिक्स की समीक्षा करके सप्ताह के दौरान इस चाल को आवश्यक रूप से दोहराएं।
  • पिक्चर्स का शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स चरण 11
    11
    हम्सटर एक समर्थक बनने तक दोहराएं!
  • पिक्चर का शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स 12
    12
    एक और चाल (यह काफी चाल नहीं है) उंगली है यह सिखाना आसान है और यह काफी व्यावहारिक है जब आप पिंजरे को साफ कर रहे हैं या सफाई के बाद इसे वापस डाल रहे हैं। इस चाल का उद्देश्य इतना है कि जब भी आप उंगली मारते हैं, तो हम्सटर आप की ओर जाता है
  • पिक्चर का शीर्षक सिखाओ एक हम्सटर ट्रिक्स चरण 13
    13
    अपनी अंगुली कहीं भी मारो पिंजरे के कोने में शुरू करना आसान है, जहां यह पशु के लिए आसानी से सुलभ है। हम्सटर उत्सुक होना चाहिए और यह जानने की कोशिश करें कि यह क्या है। एक नाश्ते के साथ इसे तत्काल पुरस्कृत करें जिसे आपके दूसरे हाथ में रखा जाना चाहिए ताकि हम्सटर भोजन से न सिर्फ दृष्टिकोण का सामना कर सके।
  • पिक्चर का शीर्षक सिखाए हम्सटर ट्रिक्स चरण 14
    14
    संतुष्ट होने तक दोहराएं
  • पिक्चर का शीर्षक सिखाओ एक हम्सटर ट्रिक्स चरण 15
    15
    अब आप कुछ बुनियादी चीजों को जानते हैं! रचनात्मक हो जाओ और सत्र की सुबह को पकड़ने के लिए अपने हम्सटर को कुछ नई तरकीबें सिखें! और इसे अपने दोस्तों को दिखाने के लिए मत भूलना!
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो उम्मीद के मुताबिक जाने के परिणामस्वरूप हम्सटर को शिकस्त करने के लिए एक महीने तक का समय लग सकता है। याद रखें कि हम्सटर के बारे में कोई भी चालाक आपको विश्वास नहीं करता है, यह अभी भी एक हैम्स्टर है
    • कसरत सत्र के बाद इसे सेब या गाजर के टुकड़े के साथ प्रतिफल दें। सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा एक अलग नाश्ता है जिसे वह आनंद लेते हैं।
    • यह सुनिश्चित कर लें कि हम्सटर कसरत शुरू करने से पहले tidbit को वांछित करता है, और यह सिर्फ उत्सुक नहीं है।
    • हर बार जब आप इसे एक नए सिरे से पढ़ते हैं, तो पुरानी चाल की समीक्षा करना याद रखें अगर पशु भूल गए कि क्या सीखा था, यह मदद नहीं करेगा!
    • अधिकतम प्रशिक्षण का समय 10 मिनट होना चाहिए। इसके अलावा हम्सटर अधीर कर देगा और आगे बढ़ेंगे।

    चेतावनी

    • हम्सटर को प्रशिक्षित करने से पहले अपने हाथों को धो लें ताकि जब वह नाश्ते की ओर जाता है, तो इसे काटने न दें। वह नाश्ते के बजाय काटने, और यह स्पष्ट रूप से एक दुर्घटना है, तो छोड़ नहीं है या बाहर बेकार, या वह डर हो जाएगा और दूर हो जाते हैं जब आप चाल फिर से पढ़ाने के लिए प्रयास करें। यदि आप इस तरह से प्रतिक्रिया समाप्त करते हैं, दूसरे दिन फिर से प्रयास करें, जब पशु सामान्य वापस आ गया है
    • अपने हम्सटर को प्रशिक्षित करते समय सावधानी बरतें क्योंकि यह काट सकता है यदि ऐसा होता है, तो गहरी साँस लें, काटने की साइट को साफ़ करें और कसरत को एक दिन के लिए बंद करें ताकि ब्रेक ले सकें। आपका हम्सटर अधीर होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com