IhsAdke.com

कैसे गहरा grout करने के लिए

सिरेमिक फर्श या काउंटरटॉप्स समय के साथ अपनी आयु दिखाते हैं। आम तौर पर, यह सिरेमिक ही पहनने का नतीजा नहीं है, लेकिन छालर की। बहुत से लोग इसे हल्का करना पसंद करते हैं, लेकिन आप इसे दूर करने के लिए मुश्किल गंदगी को छिपाने के लिए भी अंधेरे कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें से चुनने के लिए कई रंग हैं ग्राउटिंग को अंधेरे करना टाईल्स और टाइल्स की जगह को बदलने के बिना इसे रोकने के लिए एक सस्ती तरीका है। संतोषजनक परिणाम प्राप्त करने के लिए इन सरल निर्देशों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
ग्रुउट की तैयारी

चित्र डार्केन ग्रुउट स्टेप 1
1
टाईल्स और ग्रूटो को साफ करें नम स्पंज में तरल डिटर्जेंट रखें फिर धीरे से छिद्रण लाइनों की सतह को मिटा दें, किसी भी गंदगी या धूल को हटा दें, जिसे अवशोषित नहीं किया गया है। एक साफ, नम स्पंज के साथ कुल्ला अंत में, कम से कम 3 घंटे के लिए या जब तक स्पर्श नमी न हो, ग्राउट को सूखने की अनुमति दें। यदि गीला होता है तो ग्रूटिंग स्याही अच्छी तरह से छड़ी नहीं करेगा।

विधि 2
ग्राउट के लिए रंग लागू करें

चित्र का शीर्षक डार्कन ग्रुउट स्टेप 2
1
डाई को तैयार करें एक ब्रश के साथ संभालना आसान बनाने के लिए एक पेंट ट्रे पर टाइल पेंट की एक छोटी राशि डालो। आप आवश्यकतानुसार अधिक रंग जोड़ सकते हैं
  • चित्र का नाम डार्कन ग्रुउट स्टेप 3



    2
    ग्राउट को पेंट करें एक छोटा ब्रश का उपयोग करें और नारियल के लिए रंग की एक परत को लागू करें। राशि का अधिक से अधिक मत करो, क्योंकि रंग एक बिंदु पर जमा हो सकता है, और छिलकी की छिद्रपूर्ण प्रकृति के कारण, अंधेरे स्पॉट बना सकते हैं। ग्राउट को एक घंटे तक सूखने की अनुमति दें
  • विधि 3
    टाईल्स साफ करना

    चित्र का शीर्षक डार्कन ग्रुउट स्टेप 4
    1
    टाइल्स को साफ करें पानी के साथ स्प्रे बोतल की मदद से टाइल पर अतिरिक्त पेंट निकालें क्षेत्र स्प्रे करें और साफ स्पंज के साथ पोंछ लें।
  • चित्र का शीर्षक डार्कन ग्रुउट चरण 5
    2
    अतिरिक्त सूखी रंग निकालें टाइल्स से किसी भी शुष्क अवशेष को पोंछने के लिए नायलॉन ब्रिस्टल ब्रश का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • आप गहरा रंगों को प्राप्त करने के लिए ग्रेट पेंट के कई परतों को लागू कर सकते हैं। प्रत्येक एप्लिकेशन के बीच 90 मिनट की प्रतीक्षा करें।
    • गहरे रंग की छाया का उपयोग करना हल्का रंग की तुलना में अधिक ध्यान देने योग्य परिणाम देगा, खासकर अगर टाइलें स्पष्ट हों
    • यदि ग्राउट को हाल ही में रखा गया है, तो किसी भी प्रकार के डाई लगाने से पहले 30 दिनों की प्रतीक्षा करनी पड़ेगी क्योंकि पियर्स को इलाज के लिए समय की आवश्यकता होती है।
    • यदि संभव हो तो, पेंट से वाष्पों से बचने के लिए एक अच्छी तरह हवादार क्षेत्र में काम करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com