IhsAdke.com

कैसे अपने सपनों की लड़की को प्यार करने के लिए बंद करो

सबसे पहले, यह आसान नहीं होगा! भले ही आप इस व्यक्ति को नियमित रूप से या कभी-कभी मिलें, आप आगे बढ़ सकते हैं

चरणों

स्टेप लिवंग द डू ऑफ द ड्रीम्स चरण 1
1
किसी भी फोटो या वीडियो से छुटकारा पाएं, जो आपके पास हो सकती हैं! यह बहुत महत्वपूर्ण है जब आप अभी भी उसकी छवियाँ देख रहे हैं, तो आप उसे पसंद करेंगे तो उन यादों से छुटकारा पाएं
  • स्टेप लिवंग द डू ऑफ द ड्रीम्स स्टेज 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    किसी भी कीमत पर इसे बचें यदि आप सड़क पर उसे पार करने का अंत करते हैं, तो बस चलते रहें जैसे वह वहां नहीं है उसे देखकर और उससे बात करना, प्रक्रिया को और भी मुश्किल बना देगा!
  • स्टॉप लिविंग द डू ऑफ द ड्रीम्स स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को मन लगाओ जब आप व्यस्त हैं, तो अन्य विषयों पर ध्यान देने के लिए बहुत खाली समय नहीं होगा। हम उन चीज़ों पर स्वाभाविक रूप से ध्यान देते हैं जो हमें सबसे अधिक पसंद हैं या जो हमारे लिए सबसे ज़रूरी हैं, इसलिए किसी और चीज के लिए जो सबसे ज़्यादा चाहें (लड़की) को बदलने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर यह एक और लड़की है
  • स्टेप लिवंग द डू ऑफ द ड्रीम्स स्टेप टिप शीर्षक
    4



    यदि आप उसे भूलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उसने आपको किसी और या बदतर होने के लिए चोट पहुंचाई है, तो अन्य लड़कियों के साथ लटकाकर बदला लेने की कोशिश न करें। इसका कारण यह है कि आप उस पर फिर से ध्यान केंद्रित करेंगे, जो तीसरे चरण के विपरीत है। बस घर छोड़ दो, जो चीजें आपसे प्यार करती हैं, और किसी के साथ रहें, जो आप वास्तव में रहना चाहते हैं और बदला लेने की वजह से नहीं।
  • स्टॉप लिविंग द डू ऑफ द ड्रीम्स चरण 5
    5
    अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ, शौक शुरू करें, अन्य लड़कियों के साथ पागल हो जाओ मुक्त महसूस करो यह तुम्हारी जिंदगी है, इसलिए इसे किसी के साथ खराब क्यों न करें जो आपके बारे में बकवास न करें या जो आपको दूसरे व्यक्ति से डेटिंग करने के लिए चोट पहुँचाए।
  • स्टॉप लिविंग द डू ऑफ द ड्रीम्स चरण 6
    6
    कभी पीछे नहीं लगने का विचार करें यादों या उसके पास वापस जाने के लिए प्रलोभन पर न जाएं। अन्यथा, आप सभी घाव को फिर से खोलना होगा आप अपने आप को अधिक दर्द के लिए खतरे में डाल देंगे। हार न लो और परीक्षा न करें।
  • स्टेप लिविंग द डू ऑफ द ड्रीम्स स्टेप 7 नामक चित्र
    7
    अपने आप से कहो कि आप सही काम कर रहे हैं आप जो कर रहे हैं वह सबसे अच्छा कर रहे हैं। स्वयं और आपके निर्णय पर भरोसा करें
  • युक्तियाँ

    • जब भी आप उसका नाम सुना है, मुस्कान नहीं था या के रूप में मैं, बस अपने आप को बताने के लिए है कि आप परवाह नहीं है इस्तेमाल किया मेरे पेट में एक अजीब लग रहा है लग रहा है और बनाने के लिए उसके चेहरे आप मुस्कान पर तुम्हारी मुस्कान निश्चित रूप से स्थायी होना चाहिए और यह न दें यह उसका कारण नहीं होना चाहिए
    • निर्धारण! आप वापस नहीं बदलेंगे जितना अधिक समय आप इसके बारे में सोचने के बिना बिताएंगे, उतना ही आप यह महसूस करना शुरू करेंगे कि आप इसे भूलकर अपने रास्ते पर केंद्रित कर रहे हैं। जितना आप भूल जाते हैं उतना ही कम आपको याद आएगा। यह तकनीक काम करती है
    • कभी अतीत पर ध्यान न दें कभी नहीं! यह सिर्फ चीजों को बदतर बनाता है खासकर अगर आपको उसकी यादें बहुत अच्छी लगती हैं उन यादों पर कभी भी ध्यान न दें!

    चेतावनी

    • समय ऐसे समय में एक महान सहयोगी है- अपने सभी विचारों और भावनाओं को अतीत में दफनाने के लिए। जब यह अच्छी तरह से दफन कर दिया जाता है, तो आपको थोड़ा या कुछ नहीं करना चाहिए उसे देखकर या उससे बात करने से उसे भूलने के लिए अधिक दर्द और समय हो सकता है समय इकट्ठा और इसे सब गहरा दफनाने।
    • उन जगहों को देखकर जहां आप जाते थे, आपके सभी प्रयासों को समाप्त कर सकते हैं और आपको चोट पहुंचाने के जोखिम में डाल सकते हैं। इसे से बचने की कोशिश करो।
    • वापस जाकर आप अधिक दर्द के लिए जोखिम में डाल देंगे
    • प्रलोभन में मत देना, इससे दर्द भी हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com