IhsAdke.com

जॉन कैना की तरह व्यवहार करने के लिए

सेनानी जॉन सीना एक महान व्यक्ति है और उदार हो क्योंकि वह मुश्किल होगा। उन्होंने कई कुश्ती खिताब जीत लिए हैं, लेकिन अब उनका एक नया साथी होगा: आप

चरणों

जॉन कैना चरण 1 के समान रहें चित्र
1
रैप संगीत पसंद करना शुरू करें अंगूठी से बाहर, सीना के अभिलेख और अपने खुद के गाने और रॅप रिकार्ड के आकार के होते हैं। उदाहरण के लिए, वह गीत, जो वर्तमान में रिंग में प्रवेश करने के लिए उपयोग करता है, जिसे "द टाइम इज़ नाउ" कहा जाता है, वह अपना ही है उन्होंने अपना अपना रैप संदेश भी बनाया और 2003 में रॉयल रंबल के लिए टिकट के रूप में इसका उपयोग किया। हालांकि गीत ने दावा किया कि वह सभी विरोधियों को पराजित करेगा, कुछ मिनट बाद वे लड़ाकू "द अंडरटेकर"
  • जॉन कैना चरण 2 के समान रहें चित्र
    2
    डब्ल्यूडब्ल्यूई में प्रवेश के रूप में जॉन सीना के रूप में तैयार वस्त्र: शर्ट, गर्दन के चारों ओर एक श्रृंखला, एक बेसबॉल टोपी और डेनिम शॉर्ट्स। डब्लूडब्लूई में शामिल होने से पहले, जो सभी उन्होंने पहना था वह लाइक्रा शॉर्ट्स था।
  • जॉन कैना चरण 3 के समान रहें चित्र



    3
    सेना के लिए सम्मान है जब उसकी फिल्म "समुद्री", थिएटरों में बाहर था, लड़ाकू के कपड़े और अंगूठी में व्यक्तित्व बदल गया और सैन्य शैली को प्रतिबिंबित करने आया था। अगर आप उसकी तरह लड़ना चाहते हैं, तो उसकी प्रविष्टि और उसकी उत्तेजना (जिसे "आप मुझे नहीं देख सकते हैं" के रूप में जाना जाता है) की नकल के बारे में विकी हव लेख पर पढ़ें
  • जॉन कैना चरण 4 की तरह रहें चित्र
    4
    बोस्टन रेड सॉक्स प्रशंसक बनें मैसाचुसेट्स पश्चिम न्यूबरी में पैदा हुआ और उठाया, निश्चित रूप से वह "सोक्स" या पैट्रियट्स के समर्थक होंगे।
  • जॉन कैना चरण 5 की तरह रहें चित्र
    5
    हमेशा सबसे अच्छा होने का प्रयास करें सीना ने जितना संभव हो सके डब्लूडब्लूई खिताब को बनाए रखने के लिए किया वह सब कुछ किया। वह एक लक्ष्य पर कभी नहीं छोड़ता है और किसी को भी इसे मारने के लिए चला जाता है। वह वास्तव में जीवन में सकारात्मक दृष्टिकोण रखने के लाभों में विश्वास करता है, क्योंकि उनका आदर्श वाक्य है: "नफरत पर काबू पाएं और इसके साथ बढ़ो।"
  • युक्तियाँ

    • कुश्ती की पहलवान शैली के लिए सीना के लाइसेंसीकृत उत्पादों को खरीदें और उपयोग करें यदि आप, डब्लूडब्लूई रिकॉर्ड खरीद सकते हैं, "डब्ल्यूडब्ल्यूई ऑरिजनल" और "डब्ल्यूडब्ल्यूई थीम अटेंडिक्ट: द म्यूजिक, वॉल्यूम 6", अपने निजी एल्बम के अलावा, "आप मुझे नहीं देख सकते हैं". गानों के गीतों को सजाने के लिए मजेदार है और उन्हें अंगूठी में प्रवेश के रूप में गाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com