IhsAdke.com

कैसे एक महिला पास करने के लिए

पुरुषों के जन्म के लिए, एक महिला होने के नाते एक चुनौतीपूर्ण या डरावना काम हो सकता है यदि आप ट्रांससेक्सुअल हैं या सिर्फ मजा ले रहे हैं, तो यह लेख आपको सम्मोहक स्त्रीत्व प्राप्त करने में मदद करेगा।

चरणों

चित्र शीर्षक हैंडल ट्रेसिंग चरण 3
1
पूरे पैकेज पर विचार करें तुम कितने साल हो? आपके शरीर का प्रकार क्या है? आप किस प्रकार की शैली देख रहे हैं? उस महिला को आदर्श बनाएं जो आप बन जाएंगे।
  • अपने बाल चरण 1 नियंत्रण के शीर्षक वाले चित्र
    2
    एक शॉवर ले लो अपने बालों को धो लें और कंडीशनर पास करें लड़कों में अक्सर लड़कियों की तुलना में मोटा बाल होते हैं, इसलिए आपको "रुक-इन" की आवश्यकता हो सकती है शरीर को खरोंच (कम से कम पैर, बगल और छाती)। यदि आपने कुछ समय के लिए ऐसा नहीं किया है, तो रेजर ब्लेड के साथ कई कटौती करने के लिए तैयार रहें। एक मॉइस्चराइजिंग साबुन एक अच्छा विचार है, और जाहिर है, पोंछते बाद मॉइस्चराइजिंग लोशन।
  • ऑइली स्किन चरण 3 के लिए एक प्राकृतिक सौंदर्य दिनचर्या एडॉप्ट शीर्षक वाला चित्र
    3
    नुकीले बाल दिखाई देना न दें एक करीब दाढ़ी एक चाहिए: एक तेज ब्लेड का उपयोग करें और जब तक आप की जरूरत है ले लो। नम्र रहें- आप अपनी त्वचा को परेशान नहीं करना चाहते हैं एक हल्के पोस्ट-डिझिलेटरी लोशन के साथ छिद्र को बंद करें और निश्चित रूप से, मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें। कुछ गैर-ऑइली सनस्क्रीन का उपयोग करने की कोशिश करें यह आपके त्वचा को यूवी नुकसान की वजह से झुर्रियों से बचाएगा। यदि आप वास्तव में बालीदार बाल से बचना चाहते हैं, एपिलेशन, इलेक्ट्रोलिसिस या लेजर बालों को हटाने का प्रयास करें।
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने भौहें खींचो एक प्राकृतिक आर्किंग हासिल होने तक भौंहों के नीचे और बीच में बिखरे बालों को निकालें। बहुत दूर मत जाओ: यदि आप भौहें बहुत अच्छी तरह से चित्रित करना चाहते हैं, तो पेशेवर ढूंढें।
  • हेंगनेल्स चरण 6 से छुटकारा पाने वाला चित्र
    5
    नाखून करो कम से कम, सुनिश्चित करें कि वे साफ और रेतीले हैं एक स्पष्ट तामचीनी हमेशा सुरुचिपूर्ण है, लेकिन विकल्प की दुनिया है। पिछली बार जब आप मैनीक्योर गए थे?
  • शीर्षक वाला चित्र सही बालों के झड़ने विकल्प का चयन करें चरण 7
    6
    सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत बाल हैं! यदि आपके पास पर्याप्त नहीं है, तो आपको विग की आवश्यकता होगी - एक अच्छा विग। अन्यथा, ब्यूटी सैलून पर जाएं और सही काम करें। प्रश्न पूछें ये लोग बाल के बारे में समझते हैं - एक अच्छे नाई आपको न केवल फैशनेबल बता सकते हैं बल्कि आपको जो भी अच्छा लगेगा। क्या आप चाहते हैं की एक अवधारणा है, लेकिन नई संभावनाओं के लिए खुला होना
  • छवि संकल्पना लागू करें चरण 8
    7



    दाढ़ी को कवर करें एक पनाह और / या तरल नींव खोजें जो आपकी त्वचा टोन के करीब आता है, साथ ही आधार को "ठीक" करने के लिए एक ही रंग का एक पाउडर। पहली जगह में एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें - यह एक प्राइमर कोट की तरह काम करता है - आपके मेकअप का बाकी बहुत आसान होगा और अधिक सुंदर दिखाई देगा। अच्छी तरह मिक्स करें, ताकि आपकी त्वचा का कोई भी हिस्सा मेकअप के बिना छोड़ दिया जाए। सुबह में दाढ़ी मेकअप के लिए मुख्य कारणों में से एक है या "समयबद्ध" समय के लिए नहीं रहना है।
  • चित्र शीर्षक से अपने आप को एक पूर्ण चेहरा बनाओ कदम 18 पर रखें
    8
    एक लाल रखो इस सभी मेकअप के साथ, आप ब्लश के बिना पीला होने का जोखिम चलाते हैं। मुस्कुराओ और आप अपने "सेब" चेहरे को देखेंगे, गोल हिस्सा जो बाहर खड़ा है। घुमावदार ब्रशस्ट्रोक में ऊपर की तरफ के साथ धीरे से उन्हें कवर करें। सूक्ष्म रहें लाल भी जबड़े की रेखाओं को नरम कर सकते हैं, गालियां लगा सकते हैं, नाक सेट कर सकते हैं, माथे को कम कर सकते हैं, आदि। आम तौर पर, गहरे इलाकों से पीछे हटना पड़ता है और हल्के इलाके दिखाई देते हैं। इसे ज़्यादा मत करो आप एक जोकर की तरह दिखना नहीं चाहते
  • छवि का शीर्षक शाइनी होंठ (ट्वेन्स एंड टीन्स के लिए) परिचय
    9
    अपनी आंखों और होंठों पर ध्यान दें जानें कि इन क्षेत्रों में मेकअप कैसे करें, भले ही आप हर दिन इसका उपयोग करने की योजना न करें। आँखें या होंठ पर जोर देते हैं, लेकिन दोनों नहीं। यदि आप अंधेरे और धुएँ के रंग की आंखें चाहते हैं, तो एक चमक या एक सूक्ष्म लिपस्टिक के साथ छड़ी। यदि आप लाल-पिंड होंठ चाहते हैं तो बस अपने आप को मस्करा तक सीमित करें और शायद एक स्पष्ट छाया। अधिकतर मेकअप के लिए प्रलोभन सबसे शुरुआती लोगों के लिए आम है। हर अवसर के लिए अपना मेकअप दर्जी याद रखें इसे स्टाइलिश रखें और आप ध्यान न पाएंगे।
  • वजन खोने के बिना दिखाई पतले चित्र शीर्षक 3
    10
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सही जगहों में घटता है और उन हिस्सों पर ध्यान दें जहां आप "लंघन" नहीं कर सकते हैं गद्देदार ब्रा और तंग पैंटी (या बिकनी) एक अच्छी शुरुआत है कोर्सेट्स, स्तन और अन्य विशेष शरीर के आकार भी उपलब्ध हैं, लेकिन वास्तव में प्रतिबद्ध लोगों के लिए हार्मोन और सर्जरी सबसे अच्छा समाधान है।
  • वजन खोने के बिना पतली दिखाई देने वाला चित्र शीर्षक चरण 2
    11
    उन कपड़ों को चुनें, जो आपके संरचना को सबसे अच्छी तरह से फिट करते हैं। दीप नेकलेस व्यापक कंधों पर ध्यान आकर्षित करते हैं चिह्नित कमर संकीर्ण कूल्हे, बीयर पेट और स्क्वायर नितंबों को छिपाना आपके पैर आपकी सर्वोत्तम सुविधा हैं, इसलिए उन्हें दिखाएं (लेकिन भगवान के लिए, दाढ़ी!) आपके शरीर को जानना और उसके लिए काम करना आपके लिए एक महिला होना जरूरी है
  • वजन खोने के बिना दिखाई पतले चित्र शीर्षक 5
    12
    अपनी मुद्रा में सुधार करें और नोट करें कि महिला इशारों - यहां तक ​​कि छोटे इशारों - बहुत महत्वपूर्ण हैं। एक महिला को स्वाभाविक रूप से बोलें और उसे इशारों और चेहरे का भाव देखिए। मुस्कुराते हुए। अपने पैरों के साथ चलना, कंधे नहीं। बेली अंदर। छाती बाहर स्लाइड।
  • शीर्षक से चित्र फोन पर अजनबियों से बात करते समय परेशान न हों
    13
    अपनी आवाज पर काम करें महिलाओं की आवाज़ न केवल अधिक तीव्र होती है, बल्कि अधिक गम भी होती है (एक चरम उदाहरण घाटी की लड़की है)। हम उन लोगों के मुखर पैटर्नों को लेते हैं जो हम सबसे ज्यादा रहते हैं, इसलिए एक मित्र को अनुकरण करने के लिए ढूंढें। सबसे अच्छा अभ्यास असली लोगों से सार्वजनिक स्थितियों में बात करना है - आपको आश्चर्य होगा कि इससे आपको कितना प्रेरित होता है। यहां वीडियो, लेख और इंटरनेट पर भी उपलब्ध हैं, लेकिन यदि आप अपनी प्रगति से संतुष्ट नहीं हैं, तो एक पेशेवर भाषण चिकित्सक की तलाश पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • महिलाओं को हमेशा उच्च ऊँची एड़ी के जूते नहीं पहनते हैं, इसलिए आपको अपने पैरों को सज़ा नहीं देना पड़ता है। ऊँची एड़ी के जूते बिना जूते कुछ कारणों के लिए बेहतर लगेगा। सबसे पहले, पुरुष आमतौर पर महिलाओं की तुलना में लम्बे होते हैं, इसलिए एल्स को लगाते हुए आप दूसरों की तुलना में बहुत ऊंचे हो सकते हैं एड़ी आपके पैर की मांसपेशियों को तनाव से दूर करती है, इसलिए (विशेषकर यदि आपके पास बहुत टोंड पैरों हैं), अपने पैरों को भारी लगाना स्नीकर्स एक विकल्प हैं और वे काफी स्त्री हैं यदि आप ऊँची एड़ी पहनने जा रहे हैं, तो उन्हें घर पर रखकर आप उनके साथ चलने में मदद कर सकते हैं।
    • न ही यह कहा जाना चाहिए, लेकिन फॉल्स का उपयोग करें और अपने दांतों को नियमित रूप से ब्रश करें। एक सुंदर मुस्कान बनाए रखने के लिए फ्लोराइड और ब्लीचिंग स्ट्रिप्स के साथ माउथवैश का उपयोग करें आपके दांतों के आधार पर लोग आपके बारे में सभी अवचेतन मान्यताओं को बनाते हैं।
    • यदि आप एक लड़की को जानते हैं जो आपकी सहायता करती है, तो उसकी मदद मांगो कई लड़कियों को सलाह साझा करने में खुशी होती है और आपको ईमानदारी से यह बताएं कि आप कितने आकर्षक हैं।
    • कोई भी महिलाएं 100% समय के माध्यम से नहीं जाती। हास्य की अच्छी भावना के साथ शर्मनाक स्थितियों के साथ डील करें और आपको बहुत अधिक समस्याएं नहीं होंगी
    • ट्रस्ट सर्वोपरि है भय "आप को पंगु बना देगा"
    • वोग जैसे फैशन पत्रिकाएं खरीदना आपको कुछ विचार दे सकती हैं। ओमुरु, स्टाइलबेकरी और स्ट्रीटपिपर जैसी साइटें आपको रुझानों में भी रख सकती हैं।

    चेतावनी

    • लोग इस वजह से आपको निराश करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन चिंता न करें! यदि यह वही है जो आप वास्तव में हैं तो आपको अन्य लोगों की क्या परवाह नहीं करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com