IhsAdke.com

Pinterest में एक पैनल का अनुसरण कैसे करें

Pinterest एक ऐसी साइट है जो पूरे विश्व में फैल गई है। यह एक ऐसी साइट है जहां दुनिया भर के लोग इकट्ठा और छवियों और विचार साझा कर सकते हैं। यह लोकप्रियता में बढ़ रहा है, और अधिक लोग प्रतिदिन शामिल होते हैं। यदि आप Pinterest पर एक खाता बनाने का निर्णय लेते हैं तो आप शायद अपने दोस्तों या परिवार के पैनलों का पालन करना चाहेंगे। यदि आप पैनलों का पालन करते हैं तो आप हमेशा नवीनतम अपडेट प्राप्त कर सकते हैं आप एक फोन या अपने कंप्यूटर का उपयोग कर विभिन्न पैनलों का अनुसरण कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
कंप्यूटर पर

चित्र शीर्षक पर एक बोर्ड का अनुसरण करें चरण 1
1
अपने Pinterest खाते में लॉग इन करें अपने वेब ब्राउज़र में pinterest.com पर जाएं और अपने खाते का उपयोग करने के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक Pinterest पर एक बोर्ड का पालन करें चरण 2
    2
    विभिन्न पैनल ब्राउज़ करें अब जब आप कनेक्ट होते हैं और अपने होम पेज पर, आपकी रुचि का एक पैनल ढूंढने का प्रयास करें।
  • शीर्षक वाला चित्र Pinterest पर एक बोर्ड का अनुसरण करें चरण 3
    3
    एक पैनल का पालन करें अगर ऐसा कुछ है जो आपने देखा और पसंद किया है, या आप किसी रिश्तेदार को डैशबोर्ड जोड़ रहे हैं, तो उस डैशबोर्ड को ढूंढें और उसकी छवि पर होवर करें यदि आप पहले से ही इसका अनुसरण नहीं कर रहे हैं तो आपको फॉलो पैनल नामक एक बटन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करें
    • जब आप डैशबोर्ड पर कोई नई छवि जोड़ते हैं तो आपको अब अपने समाचार फ़ीड में सभी अपडेट प्राप्त होंगे
  • विधि 2
    फोन पर




    चित्र शीर्षक पर एक बोर्ड का अनुसरण करें चरण 4
    1
    Pinterest एप्लिकेशन इंस्टॉल करें अपने फोन पर Google Play को प्रारंभ करें (या यदि आप किसी आईओएस डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं तो एप्पल ऐप स्टोर)। Pinterest को ब्राउज़ करें, डाउनलोड करें और अपने डिवाइस पर इसे इंस्टॉल करें।
  • शीर्षक वाला चित्र Pinterest पर एक बोर्ड का अनुसरण करें चरण 5
    2
    अपने Pinterest खाते में लॉग इन करें अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके नए स्थापित ऐप खोलें और लॉग इन करें
  • चित्र शीर्षक पर एक बोर्ड का अनुसरण करें चरण 6
    3
    अपने पसंदीदा पोस्ट ब्राउज़ करें बस उस व्यक्ति के प्रोफाइल पर जाएं जो आपके द्वारा पसंद की गई सामग्री को प्रकाशित करता है। आप देखेंगे कि उस व्यक्ति के पास प्रत्येक पैनल के ठीक नीचे एक गो बटन है
  • 4
    अगला बटन पर क्लिक करें अब आप अपने खाते में अद्यतन प्राप्त करेंगे, जब भी कोई आपके द्वारा डैशबोर्ड के लिए नई छवि जोड़ देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com