IhsAdke.com

कैसे एक लड़की के साथ डेटिंग को रोकने के लिए

कोई भी कभी नहीं कहा है कि लड़की को छोड़ देना मज़ेदार या आसान होगा लेकिन अगर आप आगे की योजना बनाते हैं, तो समाचार को जितना संभव हो उतना धीरे-धीरे तोड़ दें और अनावश्यक नुकसान से बचें, आप बहुत दर्द या पीड़ा को महसूस किए बिना आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। तो आप एक लड़की के साथ अपनी प्रेमालाप को कैसे खत्म करते हैं जिससे उसे भयानक लग रहा है? पता लगाने के लिए पढ़ें।

चरणों

भाग 1
एक योजना उड़ाने

चित्र शीर्षक डम्प गर्ल चरण 1
1
आप क्या कहने जा रहे हैं, इसके बारे में सोचें यदि आप कम से कम इस लड़की के बारे में सोचते हैं तो आपको कुछ समय बिताने चाहिए कि वह आपको बुरी खबर देने के लिए जिस तरह से आप कर सकें यदि आप आगे की योजना नहीं बनाते हैं, तो आप उसे गलती से लड़की को गलती से भी ज्यादा परेशान कर सकते हैं या बेवकूफ की तरह बेवकूफ लगना हर शब्द को पढ़ना जरूरी नहीं है, लेकिन आपको यह समझना चाहिए कि आप रिश्ते को खत्म करने के लिए क्या कह रहे हैं और आप इसे करने के लिए क्या कारण देंगे। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मुझे वाकई माफी है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं। मुझे लगता है कि हम अलग-अलग लोगों के बन रहे हैं और हमें रिश्ते का काम करने का कोई रास्ता नहीं मिलता।"
  • "यह कहना वास्तव में कठिन है, लेकिन मुझे लगता है कि हमें अपने रिश्ते को खत्म करना चाहिए। मुझे पता है हम एक समय में दोनों नाखुश हैं क्योंकि हम वास्तव में संगत नहीं हैं, और हमें आगे बढ़ने की जरूरत है।"
  • "हमारे रिश्ते काम नहीं कर रहा है। मैं काम पर बहुत समय खर्च किया है और आप अपने अन्य दोस्तों के साथ इतने व्यस्त हैं, जो हमारे समय एक साथ एक प्राथमिकता नहीं किया। मुझे लगता है कि इसे वापस चालू करना बहुत देर हो चुकी हो।"
  • चित्र शीर्षक डंप गर्ल चरण 2
    2
    अगर आप परवाह करते हैं, तो व्यक्ति में समाप्त करें यदि लड़की को आपसे कुछ मतलब है, तो उसे व्यक्ति में समाप्त होने का सौजन्य बनाएं। यदि आप इसे पाठ संदेश या ईमेल द्वारा करते हैं, तो यह शाश्वत बेवकूफ होगा, जो एक आदमी के रूप में उसकी प्रेयसी से हिम्मत नहीं पा सके। जब आपको "सबमिट करें" बटन दबाकर क्षणिक राहत का अनुभव हो, तो आपके कार्यों का नतीजा आसान तरीके से बाहर नहीं होगा। लड़की को आपको सुनने का मौका दो और अलग होने के बारे में बातचीत करें। यदि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं तो आप चाहते हैं कि उसे कुछ बंद होने का वास्तविक मौका मिले।
    • एकमात्र कारण है कि आप को उस लड़की के साथ समाप्त नहीं करना चाहिए, अगर आप लंबी दूरी के रिश्ते में हैं और आप थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को नहीं देखेंगे। उस मामले में, अगली बार जब तक आप मिलेंगे तब तक प्रतीक्षा करने के लिए फोन पर समाप्त होना बेहतर होता है
  • चित्र शीर्षक डंप गर्ल चरण 3
    3
    सही समय चुनें किसी के साथ तोड़ने का कोई आदर्श समय नहीं है किसी भी तरह से, व्यक्ति परेशान हो जाएगा, बल दिया और संभवतः नाराज हो। हालांकि, अगर आप क्षति एक समय चुनने जब महिला बाद में लेना देना नहीं है द्वारा एक सा कम से कम कर सकते हैं, और जब आप जानते हैं कि यह अत्यंत अगले दिन एक घटना / खेल / महत्वपूर्ण साक्षात्कार की वजह से बल दिया नहीं किया जाएगा। यदि आप एक समय चुनते हैं जब वह कम तनाव में पड़ जाता है, तो इससे उसे संदेश को समझना आसान हो जाएगा।
    • यह लगातार जोर दिया है और वहाँ एक बहुत हर समय चल रहा है, तो यह देरी एक लंबे समय के अंत न दें - बस जब यह कम, सामान्य से अधिक जोर दिया जाता है, तो आप कर सकते हैं एक दिन पता लगाने की कोशिश।
  • चित्र शीर्षक डम्प गर्ल चरण 4
    4
    सही जगह चुनें आपकी पहली प्राथमिकता एक चुप, एकांत जगह है, जहां आप को पता है कि किसी को मिलने का मौका नहीं है चुनना है। उसके बाद, बस उस जगह का चयन न करने का प्रयास करें जो आपके लिए बहुत मायने रखता है, जैसे कि जहां आपने पहली बार चूमा या आपके पसंदीदा रेस्तरां अपने रिश्ते के लिए उसे एक महत्वपूर्ण स्थान में तोड़ने से केवल दर्द खराब हो जाएगा बस एक जगह चुनें जो शांत, तटस्थ है और यथासंभव रोमांटिक है। यदि आप उसे गुलाब के बगीचे या समुद्र तट के माध्यम से लंबी पैदल यात्रा के लिए ले जाते हैं, तो हाँ, जुदाई उसे विस्मित करेगी
  • चित्र शीर्षक डंप गर्ल चरण 5
    5
    उसे शांत रखने के लिए उसे छोड़कर फोन करके बहुत गंभीरता से या दुर्भाग्य से उसे मत पूछो कि अगर वह बाद में मुफ़्त है बस अपना शांत रखें और पूछें कि क्या यह बाद में उपलब्ध होगा। आप कह सकते हैं "मैं आपसे कुछ के बारे में बात करना चाहता हूं," लेकिन यह बहुत स्पष्ट होगा कि आपके पास बुरी खबर है, इसलिए यदि आप कर सकते हैं, तो इसे थोड़ा अस्पष्ट रखें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे आश्चर्यजनक रूप से पूरा करना चाहिए, लेकिन बातचीत से पहले आपको उससे परेशान नहीं करना चाहिए या वह आपकी शर्तों पर बातचीत करना चाहती है और आप तैयार नहीं हो सकते।
  • भाग 2
    वार्तालाप का समय

    चित्र शीर्षक डम्प गर्ल चरण 6
    1
    बिंदु पर जाएं आप कुछ अच्छा कह सकते हैं या पहले चिट-चैट कर सकते हैं, लेकिन दर्द को लंबा न करें। एक मिनट या दो के बाद, एक बार आप और लड़की आरामदायक हो, बस यह कहें कि आप रिश्ते खत्म करना चाहते हैं। अब आप वहां रहते हैं, आप अधिक परेशान होंगे, और जितना अधिक आप अपने रास्ते खो देंगे। अगर आप इसके साथ काम करने से बीस मिनट पहले बात करना छोड़ देते हैं, तो वह आपको भ्रमित कर सकता है। बस एक गहरी साँस लो और उसे बताओ कि सब कुछ खत्म हो गया है जितना संभव है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "मुझे यह कहते हुए खेद है कि मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है। अगर हम आगे बढ़ें तो हम दोनों खुश रहेंगे।"
    • "यह रिश्ता अब मेरे लिए काम नहीं कर रहा है। मुझे पता है हम सब कुछ करने की कोशिश की है, और यह सिर्फ बेहतर नहीं होगा।"
    • "यह एक आश्चर्यचकित नहीं है कि मैं कुछ समय के लिए इस रिश्ते में खुश नहीं हूं। मुझे आपकी परवाह है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमें अधिक छोड़ना चाहिए।"
  • चित्र शीर्षक डंप गर्ल चरण 7



    2
    उसे देखने दो कि तुम भी चोट लगी है अगर आपको कोई दिमाग नहीं है तो नकली बनाने के लिए कोई कारण नहीं है। लेकिन अगर आप वास्तव में अलगाव के बारे में परेशान हो गए हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह इसे देखता है। उसकी आँखों में देखो, धीरे धीरे बोलो और उसे अपने चेहरे पर दर्द देख। ज्यादातर लोगों को यह नहीं लगता है कि जो व्यक्ति समाप्त कर चुका है वह अलग होने में दर्द महसूस करता है, लेकिन दोनों वास्तव में पीड़ित हैं अगर उसे पता है कि आप एक आसान और अचानक निर्णय नहीं ले रहे हैं जिसका मतलब आपको कुछ भी नहीं है, वह समझ सकती हैं कि आप क्या कह रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक डम्प गर्ल चरण 8
    3
    उसे बात करने दो। यदि आप लड़की की देखभाल करते हैं, उसे वह सम्मान दें और उसे बताएं कि वह कैसा महसूस करती है, सवाल पूछती है, और उसकी भावनाओं को साझा करती है। वह सिर्फ रोना और परेशान होना चाहती है, और वह अच्छा है वह शापित होकर गुस्सा हो सकती है - इस मामले में चीजों को संक्षेप करने के लिए आवश्यक हो सकता है यदि यह एक ही बात कई बार के बारे में पर्यटन है, तो आप इसे काट सकता है, लेकिन अगर वह वास्तव में अपनी भावनाओं को साझा करना चाहते हैं और वास्तव में दुख की बात कर रहे हैं, उसे आप से बात करने देने के लिए तरह पर्याप्त है।
    • वह शायद आपके लिए कुछ प्रश्न रखेगी, और आप यह तय कर सकते हैं कि आप कितना बताना चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक डम्प गर्ल चरण 9
    4
    जितना चाहें उतना समझाएं यदि आप कभी किसी के साथ प्यार में गिर गए हैं या महसूस किया है कि लड़की पूरी तरह से उबाऊ है, तो आप उसे एक एहसान कर सकते हैं और उसे सब कुछ नहीं बता सकते हैं लेकिन अगर आपको लगता है कि वह वास्तव में गलत हो गया है, इस बारे में ईमानदार व्याख्या का हकदार है, तो उसके प्रश्नों का उत्तर दें और विस्तार से विस्तार से समझाएं। बस याद रखें कि आपको सिर्फ उन चीजों को बताने की जरूरत है जो आप कह रहे हैं, और जितना आप कहते हैं, जितना अधिक दर्द हो सकता है। ईमानदार और लड़की की सुरक्षा के बीच संतुलन खोजें
    • वास्तव में, यह केवल "क्यों?" का एक अलग संस्करण का अभ्यास करेगा कई बार-बार आपको लगता है कि आप उसे नई जानकारी नहीं दे सकते हैं, यह विषय समाप्त करने का समय हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक डम्प गर्ल चरण 10
    5
    अपना शब्द रखें आप लड़की के साथ समाप्त करने के लिए आया था, ऐसा नहीं है कि वहाँ स्कर्ट का वादा है कि आप बस एक महीने या जो आप तारीख करना चाहते हैं के लिए एक ब्रेक लेना चाहते हैं, डेटिंग रखने के लिए है, लेकिन चीजों को बाहर काम करने का फैसला किया है, लेकिन एक खुला संबंध में। लड़की आपके दिलो-दिमाग को प्यारा, दुखद या लगातार के रूप में मज़बूत कर सकती है, लेकिन आप उसे अपने मूल गेम प्लान को बदलने नहीं दे सकते। यदि आपने इसे समाप्त करने का फैसला किया है, तो आपके पास एक अच्छा कारण होगा, इसलिए अनुपालन करें।
    • यही कारण है कि आपको बातचीत को यथासंभव कम रखना चाहिए। अब आप उसके साथ हैं, जितनी अधिक आप अपने मन को बदलना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक डम्प गर्ल चरण 11
    6
    बेवकूफ मत बनो लड़की के साथ बेवकूफ बनकर अपनी प्रतिष्ठा को बर्बाद मत करो यहां तक ​​कि अगर वह आपको दुख देने के लिए कुछ भी करता है या यदि आप उससे थक चुके हैं, तो आपको बहुत बुरा या बुरा नहीं होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आपको अब डेटिंग पसंद नहीं है। आप चाहते हैं कि आप उसे एक अपेक्षाकृत अच्छी छाप छोड़ दें, इसलिए वह सभी लड़कियों को नहीं बताती कि आपको हर कीमत पर बचा जाना चाहिए। यदि आपको कुछ गंदा शब्दों में आ रहा है, तो अपनी जीभ को काट लें
  • चित्र शीर्षक डंप गर्ल चरण 12
    7
    भाषण को छोटा और प्यारा रखें कम समय जब आप वार्तालाप पर खर्च करते हैं, बेहतर होता है एक बार जब आप कहते हैं कि आपका हिस्सा है और वह कहती है कि आप क्या कह रहे हैं, वहाँ रहने की कोई ज़रूरत नहीं है, दुखी महसूस कर रही है और उन भावनाओं की भावनाओं को प्रकट करते हैं। यह केवल आपको अधिक दर्द का कारण देगा, आपको फिर से सोचें कि आपने क्या किया, और आपको और भी दुखी और भ्रमित किया। आपको लड़की को रोकना और चलना नहीं चाहिए, लेकिन अगर आपको लगता है कि दोनों ने पहले ही उन सभी को कह दिया है जो वे कहने की जरूरत है और वे दोहरा रहे हैं, तो आपको छोड़ना होगा।
    • यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि लड़की जारी रखने का प्रयास करेगी, तो अग्रिम में जाने के लिए उचित बहाना होगा।
  • चित्र शीर्षक डंप गर्ल चरण 13
    8
    एक सकारात्मक टिप्पणी के साथ समाप्त करने का प्रयास करें यद्यपि लड़की को यह नहीं लगता कि आप ग्रह पर सबसे अच्छा लड़के हैं, आपको उसे बिना सोचा जाना चाहिए कि आप एक भयानक व्यक्ति हैं। एक सज्जन की तरह अलविदा कहो, कुछ अच्छा कहें और मुस्कान की कोशिश करें। यदि आप कहीं अंदर हैं, तो उसके लिए दरवाजे को पकड़ो, जब आप छोड़ दें। अपमानित करने के बाद दूर चलना मत, या वह वह बचाएगा। आप चाहते हैं कि उसे रिश्ते को सकारात्मक प्रभाव से छोड़ दें, है ना?
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक शरीर की भाषा दिखाएं
    • उदास देखो, और वह तुम्हारे साथ नरम हो जाएगा
    • हमेशा क्षमा करें। हमेशा!

    चेतावनी

    • आप एक बहुत ही खराब परिणाम प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि प्रत्येक लड़की अलग होती है जब वह अलग-अलग होती है - कुछ उदास होते हैं, कुछ नाराज और पागल होते हैं, लेकिन कुछ खुश होते हैं
    • आप चेहरे पर एक थप्पड़ ले सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com