IhsAdke.com

JVC के साथ कार्य करना .MOD फ़ाइलें

अगर आपके पास एक जेवीसी डिजिटल कैमरा है, तो आप ने यह पाया होगा कि आपकी सामग्री। एमओडी प्रारूप में सहेजी गई है, जो कई मौजूदा मीडिया खिलाड़ियों के साथ संगत नहीं है। अपने नए कैमरे को लौटने से पहले, एमओडी फाइलों के साथ काम करने के बारे में निम्नलिखित कदम पढ़ें ताकि आप सभी दर्ज की गई छवियों का आनंद उठा सकें।

चरणों

जेवीसी के साथ काम शीर्षक वाला चित्र। एमओडी फाइलें चरण 1
1
कन्वर्ट .MOD फ़ाइलें MPEG करने के लिए .MOD फ़ाइलें केवल एक अलग एक्सटेंशन के साथ एमपीईजी 2 फ़ाइलें हैं। अन्य कार्यक्रमों को पहचानने के दो तरीके हैं कि वे केवल भेस में एमपीईजी हैं
  • साइबर लिंक प्रोग्राम का उपयोग करें आपके कंप्यूटर पर .MOD फ़ाइलें भेजने के बाद, PowerDirector खोलें और उन्हें आयात करें। प्रत्येक एक को खींचें और छोड़ें और "उत्पाद" बटन पर क्लिक करें। यह आपको एक मानक एमपीईजी फ़ाइल के रूप में अपनी माउंटेड फिल्म को निर्यात करने का विकल्प देगा आप प्रत्येक व्यक्तिगत फ़ाइल के साथ यह भी समयरेखा में केवल एक रखकर और फिर इसे निर्यात कर सकते हैं।
  • फ़ाइल एक्सटेंशन का नाम बदलें आपकी फ़ाइलों की खोज करते समय, सेटिंग्स को बदल दें ताकि आप फ़ाइल एक्सटेंशन देख सकें, और फिर .MOD एक्सटेंशन को।
  • जेवीसी के साथ कार्य शीर्षक वाला चित्र। एमओडी फाइलें चरण 2
    2
    एक मीडिया प्लेयर और एक फिल्म संपादन प्रोग्राम में नामित फाइलों को खोलें। यह काम कर सकता है या नहीं कुछ मामलों में, वीडियो चलेंगे, लेकिन ध्वनि नहीं, या इसके विपरीत। कभी-कभी खिलाड़ी आपको सूचित करेगा कि आपको फ़ाइल देखने में सक्षम होने के लिए कोडेक्स की आवश्यकता है। यद्यपि आपने .MOD फाइलों को बदल दिया है, इसलिए उन्हें एमपीईजी 2 फ़ाइलों के रूप में पहचाना जाता है, कुछ खिलाड़ी MPEG2 के साथ संगत नहीं हैं। यदि आप अभी भी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, तो अगले चरण पर जाएं।



  • जेवीसी के साथ कार्य शीर्षक वाला चित्र। एमओडी फाइलें चरण 3
    3
    कोडेक्स डाउनलोड करें
  • जेवीसी के साथ काम शीर्षक वाली तस्वीर। एमओडी फाइलें चरण 4
    4
    .MOD फ़ाइलें पढ़ सकते हैं जो एक प्रोग्राम को व्यवस्थित करें।
  • जेवीसी के साथ कार्य शीर्षक वाला चित्र। एमओडी फाइलें चरण 5
    5
    फ़ाइलों को एवी प्रारूप में कनवर्ट करने के लिए ओपन सोर्स एफएफपीईजी टूल का उपयोग करें, जिसका इस्तेमाल विभिन्न संपादन कार्यक्रमों में किया जा सकता है। Windows के संकलित संस्करण के लिए यहाँ पाया जा सकता है: ffmpeg. Ffmpeg एक कमांड लाइन टूल है I उनकी गुणवत्ता को संरक्षित करते समय फ़ाइलों को कनवर्ट करने के लिए, कमांड लाइन से निम्न कमांड का उपयोग करें: ffmpeg -i file.MOD -sameq file.avi
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com