IhsAdke.com

कैसे एक फलालैन टी शर्ट पहनें

फलालैन शर्ट लाम्बरगाक्स की एक छवि को ध्यान में रखता है जो काम पर कड़ी मेहनत करते हैं, या उनके पसंदीदा बैंड का आनंद लेने वाले ग्रंज फंस के विपरीत हैं ये विरोध चित्र साबित करते हैं कि बुनियादी अलमारी के इस क्लासिक कितने बहुमुखी हैं। पुरुषों और महिलाओं ने लगभग हर अवसर पर फ़्लेननेल शर्ट पहन कर शैली का सरल स्पर्श किया है। एक फलालैन शर्ट पहनने के लिए इन तरीकों की कोशिश करें, और आपको ध्यान देना होगा और कहां पर चलना चाहिए।

चरणों

विधि 1
उनके लिए फलालैन

एक फ़ैलेंल टी शर्ट पहनाव शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक कार्यात्मक देखो फलालैन शर्ट के बारे में एक अच्छी चीज यह है कि झपकी के बाद, वे गर्म रहते हैं और बेहद आरामदायक हैं। इससे उन्हें गिरावट और सर्दियों के लिए आदर्श शर्ट की कमी आती है जब तापमान गिरता है और आपको गर्म कपड़ों की जरूरत होती है। फैशनेबल दिखने के लिए अपनी फलालैन शर्ट पहनने के बजाय, व्यावहारिक रूप से व्यावहारिक हो - अन्य लंबे बाजू वाली शर्ट के साथ फलालैन शर्ट पहनें, ताकि आप काम के लिए गर्म हों या बाहरी गतिविधियों के दौरान। एक परिष्करण स्पर्श के लिए शीर्ष पर एक जैकेट रखो।
  • पिक्चर शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट चरण 2
    2
    पता है कि कम अधिक है। सभी फलालैन शर्ट में एक पारंपरिक शतरंज पैटर्न होता है, जिससे उनका उपयोग करना आसान हो जाता है, अकेले और अन्य टुकड़ों के साथ। अपने पसंदीदा जींस पहनें, अपनी फलालैन शर्ट पर रखो, और यही है! इसे देखो खत्म करने के लिए बटन अधिक आरामदायक शैली के लिए, अपनी आस्तीन थोड़ा ऊपर रोल करें
  • पिक्चर शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट चरण 3
    3
    एक आकस्मिक ओवरलैप करें एक शांत, आसान-टकराव के लिए जो कि हमेशा क्लासिक, शीर्ष पर होने के बजाय, एक साधारण शॉर्ट-स्लीवुड शर्ट के नीचे एक फलालैन शर्ट होगा अपनी किसी भी शर्ट या बुनना शर्ट को चुनें और इसे दिखाने के लिए अपनी फलालैन शर्ट के कॉलर खींचें। फ़लालीन शर्ट के आस्तीन को थोड़ा मोड़ो और समाप्त करने के लिए कॉलर को टक दें।
  • एक फ्लेननेल टी शर्ट पहनाव शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    औपचारिक अवसरों के लिए ओवरलैप करने के लिए जानें तो आपके पास एक परिवार की छुट्टी होगी या एक बड़ी महत्वपूर्ण बैठक होगी जो आपके काले टाई टी शर्ट से अधिक की आवश्यकता होती है। थोड़ी अधिक औपचारिक तरीके से ड्रेसिंग करके भी आराम करने के लिए, एक अच्छा निहित या सर्दी स्वेटर के नीचे एक फलालैन शर्ट पर डाल दिया। इन अधिक परिष्कृत टुकड़ों के तहत अपने फलालैन की सिर्फ एक झलक देते हुए आपको शैली का स्पर्श करते हुए आपको आराम मिलेगा।
  • पिक्चर शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट चरण 5
    5
    ग्रन्ज रहो सिएटल ग्रुंज 90 की याद दिलाएं, पहाड़ियों के लिए निर्वाण शर्ट, अंधेरे टोन और लंबे और चमकदार बालों के फ्लेनल्स के साथ ओवरले। यद्यपि यह 90 के दशक के बाद से कुछ समय हो गया है, आप सदाबहार लोकप्रिय ग्रुंज लुक का एक और अधिक परिष्कृत संस्करण बना सकते हैं। एक मिलान रंग फलालैन के साथ अपनी पसंदीदा बैंड शर्ट गठबंधन। शर्ट ओपन या बटन को कुछ बटन छोड़ दो, और यही है!
  • पिक्चर शीर्षक से एक फलालैन टी शर्ट पहना, चरण 6
    6



    सर्दियों को याद रखें यह बाहर हिमपात है, और आपको अपने कोट के नीचे पहनने के लिए उचित कपड़े चाहिए। एक नाजुक या सरल शर्ट चुनने के बजाय, एक फलालैन शर्ट और एक रजाई बना हुआ बनियान का संयोजन करें गर्मी और आराम के संयोजन आपको किसी भी आउटडोर साहसिक कार्य के लिए तैयार करेंगे।
  • विधि 2
    उनके लिए फलालैन

    1. 1
      जटिल मत करो फ़लालीन फैशन के बारे में सबसे बुनियादी भी सबसे क्लासिक है विस्तार से नीचे फंसाने के बजाय, अपने पसंदीदा पैंट के साथ एक सादे फलालैन का उपयोग करें। फुलनेल को `ग्रोव` पदचिह्न के साथ पसंद करें, ब्लाउज पर फर-लाइन वाले बूट या स्कार्फ पहनें।
    2. 2
      एक शर्ट ओवरलैप फ़नलैनल्स ओवरले बनाने के लिए सही टुकड़े हैं यदि आपके पास एक स्वस्थ स्वेटर है जिसमें आपके फलालैन की रंग योजना है, तो टुकड़ों को ओवरलैप करने का प्रयास करें फलालैन की आस्तीन ऊपर रोल और देखें कि कॉलर साफ है।
    3. 3
      ग्रन्ज रहो हम बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि 90 के दशक का फैशन नहीं था, और यह "क्लब डू पोलीना" तक सीमित नहीं था। बैंड शर्ट पर अपने फलालैन को अनबर्टन करके, पिछली बार संगीत और फ़ैशन के लिए अपना प्यार दिखाएं। अधिक क्लासिक नज़र के लिए गहरे रंगों में से चुनें, या अधिक परिष्कृत रूप के लिए अधिक रंगीन रंग चुनें।
    4. 4
      एक सुपर ओवरलैप बनाएं परतें महिलाओं की सबसे अच्छी दोस्त हैं, वे हमारे शरीर के कुछ हिस्सों को छिपाने के लिए जो हम पसंद नहीं करते हैं और एक सकारात्मक तरीके से दिखने वाले विवरण को जोड़ते हैं। बस अपने फलाल के नीचे या एक शर्ट डालने के बजाय, अपनी शैली को करने की कोशिश करें और इसे करें। एक या दो ओवरकोट में पोशाक करें, और रूमाल के साथ खत्म करो इन सभी परतों को आप ठंडा महीनों में गर्म रखेंगे, अपने तेज और बोल्ड देखने के लिए।
    5. 5
      अपने फलालैन देखो रसीला बनाओ यह सही है, एक फलालैन असाधारण हो सकता है, क्योंकि आप अपने आप को हिम्मत करने की अनुमति देते हैं। रात में बाहर जाने के लिए ड्रेस या स्कर्ट के साथ अपने पसंदीदा फलालैन को ड्रेस करें। यह स्कर्ट या पोशाक के सादे रंगों में आसान है और आपके संगठन को थोड़ा और अधिक आरामदायक हवा देगा, जबकि एक मुद्रित ड्रेस या स्कर्ट एक असाधारण अवसर के लिए जोड़ा जा सकता है।
    6. 6
      अंदरूनी प्रेरणा के लिए देखो आपको देश के संगीत का आनंद लेना या घास का काम करने के लिए कबूल करना नहीं है, लेकिन आप अपने फलालैन का उपयोग करने के लिए निश्चित रूप से प्रेरणा के लिए देश के आंतरिक का उपयोग कर सकते हैं। अपने फलालैन और अपने पसंदीदा उच्च कमर जींस के साथ एक चिकनी टैंक टॉप या स्वेटर का मिश्रण करें फिर, अपने फलालैन को छोड़ दें और सामने की गाँठ के साथ समाप्त होने पर टाई करें। आप एक देश पार्टी के लिए तैयार होंगे!
    7. 7
      एक अत्याधुनिक देखो बनाओ फलालैन, परिष्कृत? हाँ, महोदया! ऊपरी पक्के पैंट या जीन्स प्राप्त करें, और अपनी पैंट के अंदर अपने फलालोन स्वेटर डाल दें। फिर पट्टियों के माध्यम से फैशनेबल रंगों के साथ एक पतली चमड़े की बेल्ट लपेटो। गर्दन तक अपने फलाल ब्लाउज बटन को दबाएं, और फिर कॉलर के नीचे एक मजबूत कॉलर रखें।
    8. 8
      मिश्रण और मैच के लिए रचनात्मकता का उपयोग करें फलालैन एक सुपर-स्टैम्प किया जा सकता है, लेकिन अगर आपको लग रहा है कि इसे एक और पूरी तरह से अलग तस्वीर के साथ मिश्रण करने की कोशिश की जाती है फूलों, पोल्का डॉट्स, और अन्य छोटे प्रिंट मजबूत रंगों वाले फलालैन के साथ संयोजन करते समय एक महान संयोजन बना सकते हैं। ध्यान दीजिए और देखो कि रंग हालांकि मैच, एक उज्ज्वल और एक अंधेरे या प्रकाश को एक भरे हुए देखो से बचने के लिए रखें।
    9. 9
      व्यावहारिक बनें फलालैन, सब से ऊपर, शीत ऋतु और सर्दियों के महीनों के दौरान बाहरी गतिविधियों के लिए बेहद उपयोगी एक कपड़ा टुकड़ा है। पहाड़ों में लंबी पैदल यात्रा या बर्फ में टहलते समय गरम रखने के लिए एक फिसल वाले वास्कट या मोटी जैकेट के साथ अपनी फलालैन शर्ट पहनें। या यहां तक ​​कि अगर आप अपनी प्रकृति के मुकाबले जब तक आप माँ प्रकृति का क्रोध का सामना नहीं करना चाहते हैं।

    युक्तियाँ

    • यदि आप अपने फलालैन में डूबा हुए हैं, तो चेक पट्टिका के एक ठोस टोन के साथ नीचे या शीर्ष को मिलाएं। यह आपके देखो मैच बनायेगा और आकर्षक लग रहा है
    • फ़लालीन टुकड़ों में एक या दो तरफा हो सकते हैं गर्म करने के लिए, एक तरफा वाला एक डबल-साइड ओवरले रखें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com