IhsAdke.com

रेड डेड रिडेम्पशन में टाई का उपयोग कैसे करें

यह आलेख रेड डेड रिडेम्प्शन गेम में लूप की विशेषताओं और उपयोगों का वर्णन करेगा।

चरणों

रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 1 में लासो का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
टाई प्राप्त करें मिशन "वन्य घोड़े, तमाम जुनून" शुरू करें
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 2 में लासो का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक धनुष के साथ एक घोड़ा टाई कैसे करें सबसे पहले, एक जंगली घोड़े को खोजने (वे काठी की अनुपस्थिति से पहचान कर रहे हैं) "एल 1 / एलबी" बटन और सही एनालॉग के साथ लूप का चयन करें। प्रेस और "एल 2 / एलटी" बटन दबाए रखें और क्रॉसहेयर को तब तक ले जाएं जब तक कि यह जंगली घोड़े पर न हो। लूप को लॉन्च करने के लिए "आर 2 / एनटी" बटन दबाएं (याद रखें कि आप इसे तक पहुंचने के लक्ष्य के करीब होना चाहिए) जब घोड़ा सजग हो जाता है, तब तक चलें और इसे माउंट करने के लिए "त्रिभुज / वाई" बटन दबाएं। यह पाखंडी के मिनी गेम को शुरू करेगा।



  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 3 में लेस्सो का उपयोग करें
    3
    घोड़े को कैसे निपटाया जाए जब मिनी खेल खोलते हैं, तो आपको सही एनालॉग का उपयोग करके जॉन को घोड़े पर संतुलित रखना चाहिए। यदि यह एक तरफ बहुत दूर छू लेता है, तो एनालॉग को विपरीत दिशा में ले जाएं, लेकिन इसे टिप करने में पर्याप्त नहीं है। यदि आप एक तरफ बहुत दूर झुकाते हैं, तो चरित्र गिर जाएगा और आप पागलपन में विफल हो जाएगा।
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 4 में लेस्सो का प्रयोग करें शीर्षक वाला छवि
    4
    कैसे टाई और लोगों को टाई घोड़ों को टाई करने के लिए इस्तेमाल की गई समान विधि का प्रयोग करें, लेकिन व्यक्ति को खींचने के लिए "एल 2 / एलटी" बटन दबाएं, भले ही घोड़े पर घुड़सवार हो। आप पीड़ित के लिए चल सकते हैं और इसे "त्रिभुज / वाई" दबाकर बाँध सकते हैं या "सर्कल / बी" दबाकर इसे रिहा कर सकते हैं। आप व्यक्ति को बंधा कर प्राप्त कर सकते हैं और उसे अपने घोड़े पर रखकर इसे कहीं ले जा सकते हैं (यह चोरों को पकड़ने या जो लोग चाहते हैं, यह बहुत उपयोगी है)।
  • युक्तियाँ

    • चाकू को लैस करके और हमले के बटन को दबाने पर एक बंधे हुए शिकार को निष्पादित करना संभव होता है, जब वह उसके करीब होता है। आपका चरित्र व्यक्ति के गले को काट देगा।
    • यह संभव है कि एक महिला को बाँध कर उसे हिट करने के लिए ट्रेन की रेल पर रखा जाए। यह आपको उपलब्धि / ट्रॉफी "डस्टर्डली" (कॉवर्ड) प्राप्त करेगी। रेल पर एक आदमी को पकड़ना ट्रॉफी में नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com