IhsAdke.com

रेड डेड रिडेम्पशन में किसी को कैसे रोकें

पश्चिमी रेड डेड रिडेम्पशन गेम में, किसानों को बांधना, सराय में गोलीबारी में भाग लेना, पोकर में धोखा देना, बंदूकों के साथ शिकार खरगोशों और ननों को चोरी करना संभव है। इस लेख को पढ़ने के बाद, आप भी लोगों को लटका सकते हैं!

चरणों

रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 1 में हांग एयोन शीर्षक वाला चित्र
1
एक खिलाड़ी मोड में पाश प्राप्त करें। किसी को विशेष रूप से लटका करने के लिए कोई विधि या कार्रवाई नहीं है, लेकिन इस लेख की विधि के लिए, आपको लूप की आवश्यकता होगी। यह एक रस्सी की लंबाई है जिसे आप पीड़ितों को बांटने के लिए तैयार कर सकते हैं, जंगली घोड़ों का सामना कर सकते हैं या अपराधी को सौंप सकते हैं। यह केवल एकल प्लेयर मोड में उपलब्ध है और "जंगली घोड़े, तमाशा जुनून" मिशन के दौरान अनलॉक किया गया है। उसके बाद, आप इसे स्वतंत्र रूप से उपयोग कर सकते हैं
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 2 में लटका किसी को चित्रित किया गया चित्र
    2
    दुनिया भर के लोग बांधने का अभ्यास करें बस बाहर खींचो, उद्देश्य और धनुष फेंक के रूप में आप एक सामान्य हथियार होगा गड़बड़ी रस्सी से मारा जाने वाला बिंदु चिन्हित करेगा, और यदि आप पर्याप्त निकट हैं, तो लक्ष्य को दबदबा दिया जाएगा। हालांकि सावधान रहें, क्योंकि निशाना लक्ष्य को नुकसान पहुंचाते हैं और कानून के अनुसार आपको अपराध के रूप में गिना जाएगा। अपराधियों या गिरोह के सदस्यों पर अभ्यास करें जिन्हें शेरिफ द्वारा पीछा न किया जाए।
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 3 में हांग एयोन शीर्षक वाला चित्र
    3
    किसी को लटकने के लिए एक उपयुक्त क्षेत्र खोजें वास्तविक जीवन के विपरीत, जहां खेल के यांत्रिकी के कारण पेड़ों और कांटे उचित हैं, आपको एक कम पुल, एक चट्टान या एक मठ का पता लगाना होगा। इस खेल में कई चट्टानें हैं, लेकिन कुछ पुल हैं। एक अच्छा विकल्प "टम्बलवाइड" गिरोह रिक्त स्थान के लिए पुल है - यह लोगों को लटका करने के लिए काफी कम है और इसका आसान पहुंच है। बालकनियों लगभग हर शहर में पायी जा सकती हैं
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 4 में हांग एयोन शीर्षक वाला चित्र
    4



    अपने घोड़े पर सवारी करें और लसो को शिकार ढूंढें यह आदर्श है कि चुने हुए इलाके के पास किसी को ढूंढें ताकि व्यक्ति लंबे समय तक घसीटा न जाए, जो उसे मार डाले। एक वैकल्पिक, जब "टम्बलवेड" के लिए पुल का उपयोग किया जाता है, तो यह उम्मीद है कि शिकार के तहत उसे पास करना होगा।
  • रेड डेड रिडेम्पशन चरण 5 में हांग एयोन नामक चित्र
    5
    अपने लक्ष्य को लेसी लें और इसे फांसी के स्थान पर ले जाएं। अभ्यास के साथ, यह आसान होगा। आपको बस इतना करना है कि पीड़ित को जगह पर खींचें, रस्सी को खोलना न दें। बहुत घने जंगलों के माध्यम से जाने की कोशिश न करें, क्योंकि यह गंतव्य पहुंचने से पहले अपने शिकार को मार देगा। यदि आप एक पुल का उपयोग करते हैं, तो फिर, बहुत दूर नहीं जाते हैं या घोड़े की पीठ पर चले जाते हैं - बस व्यक्ति को ढंकते हुए और स्थिति का आनंद उठाते हैं।
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 6 में हांग एयोन शीर्षक वाला चित्र
    6
    पीड़ित चट्टान के किनारे पर टिप, पोर्च या पुल यह किनारे पर तिरछे सवारी करके और उसके बाद समानांतर को बदलकर और किया जा सकता है। अपने शिकार को स्विंग करना चाहिए और यदि आप रोकते हैं, तो किनारे से लटका देना चाहिए रस्सी को दृढ़ता से रखने के लिए याद रखें यह कदम "टम्बल्यूएड" पुल पद्धति का उपयोग करके छोड़ दिया जा सकता है क्योंकि लोग पहले ही लोप होने के बाद लटका रहे हैं।
  • रेड डेड रिडेम्प्शन चरण 7 में हांग एयोन शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने काम की प्रशंसा करें अगर आप न्याय के लिए पढ़ना बंद कर रहे हैं, या सिर्फ चारों ओर हो रहे हैं, तो रस्सी टूटने या मरने से पहले कुछ समय के लिए शिकार का शिकार होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, लूप मल्टीप्लेयर मोड में उपयोग नहीं किया जा सकता।
    • परिस्थितियों के आधार पर कुछ जानवरों को फांसी दी जा सकती है लेकिन आम तौर पर वे अपने साथ किनारे से प्लेयर खींचेंगे।
    • ऐसा करने के दौरान ऐसा करने की कोशिश करें जब अधिक लोग कब्जा कर लें।
    • जो अकेला है उसका पीछा करने की कोशिश करें क्योंकि दूसरे व्यक्ति द्वारा घिरे हुए व्यक्ति को पकड़ना कठिन है

    चेतावनी

    • किसी को झूठ बोलने से कानून प्रवर्तन अधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया जाएगा, जो आपको हमला या अपहरण के लिए सताएगा। अपने सम्मान को बरकरार रखने के लिए एक बैंडना का उपयोग करने या दुश्मनों पर कब्जा करने पर विचार करें।
    • कभी वास्तविक जीवन में किसी को लटका देने की कोशिश करो यह आलेख एक काल्पनिक खेल के बारे में है और वास्तविक दुनिया से लोगों के साथ व्यवहार में कभी नहीं डालना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com